पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 001

Story Info
मुख्य पात्र परिचय.
1.5k words
4.83
287
00

Part 1 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

एक नयी कहानी शुरू करने का आईडिया आ रहा है।

इसमें सुस्पेंस होगा। जासूसी होगी और साथ ही भरपूर सेक्स भी होगा।

कहानी और पात्र पूरी तरह से काल्पनिक है और इसका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

मुख्य पात्र हैं: विजय-22. भारतीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेरोजगार परन्तु इंटरनेट में और वेब साइट के काम में महारत हासिल हैl हाँ, अनुभव की थोड़ी कमी है, इसीलिए कोई ढंग की नौकरी मिली नहीं फिर लॉक डाउन लग गया, तो छोटे मोठे काम करके गुज़ारा करता है।

फ्रेड्डी-24. नाइजीरिया से भारत में आकर इंजीनियरिंग की पढाई की अभी बेरोजगार परन्तु इंटरनेट में महारत हासिल हैl थोड़ा-सा क्रिमिनल दिमाग़ का है और ठगी करने में उस्ताद हैl छोटी मोटी ही कर पाया है. गड़बड़ करते हुए एक दो बार पकड़ा भी गया है पर कोई कुछ साबित नहीं कर पाया और किसी ने कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की। उसके बाद कोई ढंग की नौकरी मिली नहीं छोटे मोठे काम करके गुज़ारा करता है।

बॉब-24. जर्मन। मीडिया टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएट और साथ में बेहद शानदार फोटोग्राफर और कोई अवार्ड भी जीत चूका है परन्तु ग़लत आदतों के कारण बहुत खर्चीला।

सनी-पोर्नस्टार। , भारतीय मूल की।

लैला-पोर्नस्टार-रुस्सियन।

कैथरीन-पोर्नस्टार-ब्राज़ीलियाई

जूलिया-अमेरिकन रिटायर्ड पोर्नस्टार अब पोर्न फ़िल्मे बनाती है।

माइक-जूलिया का पति रिटायर्ड पोर्नस्टार।

टॉम-इंटरपोल पुलिस अफसर।

सहाय-भारतीय पुलिस अफसर।

अपडेट बहुत धीरे दे पाऊँगा सम्भवता एक हफ्ते में एक।

Part 01

पोर्नोग्राफिक फ़िल्मों के निर्माण के विभिन्न पहलुओं में उपलब्धि को पहचानने के लिए वर्ल्ड पोर्न इंडस्ट्री ट्रेड मैगजीन WPE (वर्ल्ड पोर्न एंटरटेनमेंट) द्वारा प्रायोजित और प्रस्तुत की जाने वाली वार्षिक WPE फ़िल्म अवार्ड्स नाइट मेक्सिको में होने वाली है। मेक्सिको के किनारे समुद्र में छोटे से टापू पर डेंजिओ पर स्तिथ रिसोर्ट कासा डेंजिओ पर आयोजित हो रहा था और स्टार्स के आने का तांता लगा हुआ था। कुछ लोग उन्हें "पोर्न का ऑस्कर" भी कहते हैं।

लैला मूल नाम स्वेतलाना एक 21 वर्षीय, लंबी, खूबसूरत टांगों, पतली कमर और बड़े स्तनों के साथ वह कुछ ख़ास थी, एक दुर्लभ और अनदेखी बहुत सुंदर रूसी अभिनेत्री। उसके लंबे सुनहरे बाल थे जो उसकी पीठ के निचले हिस्से तक लटके हुए थे। उसने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी जिससे उसके सुंदर स्तनो का अधिकानाश भाग दिखाई दे जो उसके शरीर पर परिपूर्ण थे; उसके स्तन बड़े थे लेकिन बहुत बड़े नहीं। उसकी कमर छोटी थी। उसके कूल्हों और लम्बी टाँगे उसके खूबसूरत फिगर तो पूरा कर रहे थे। उसका चेहरा कोमल और मासूम था और उसकी आँखें चमकीली नीली थीं।

कैथरीन 23 वर्ष की अद्भुत और काले बालो वाली, उत्कृष्ट रूप से विकसित सुंदरी जिसका आदर्श रूप और कामुक स्वभाव के साथ जोड़ने पर वह एक साल से भी कम समय में सबकी चहेती अदाकारा बन गयी थी। उसका कद मध्यम। बाल घने और लहरदार हैं; उसकी गहरी भूरी, भावुक और जगमगाती आँखें झाड़ीदार भौंहों से घिरी हुई है; उसका चेहरा अंडाकार था, उसके कान छोटे थे और ग्हेहरा बहुत सुंदर, जिसके होंठ गुलाब की पंखुड़ियों जैसे जुड़े हुए थे। उसके पूरे फिगर के बावजूद, उसकी कमर छोटी और देखने में एक स्कूल जाने वाली लड़की ही लगती है।

सनी मूल नाम सैंडी, पंजाबी माँ और एक बंगाली पिता के साथ एक भारतीय लड़की, जिसकी उम्र लगभग 21 वर्ष है, गोरा रंग, लंबा कद, बड़े और मज़बूत स्तन, पतली कमर और गोल नितंब। वह बिना संतान वाली बाल विधवा थी, उसके पति की बचपन में ही एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी और तब से वह एक युवा बाल विधवा के रूप में रह रही थी और उसके पति ने उसके लिए कुछ नहीं छोड़ा है। सैंडी रातों में रोती थी, अपने पति और अपने दुर्भाग्य के लिए विलाप करती रहती थी। फिर किसी तरह उसने पत्राचार से स्नातक डिग्री हासिल की, हालांकि अंग्रेज़ी बोलने में सक्षम होने के कारण उसका उच्चारण बहुत भारी था जो उसे काफ़ी आकर्षक बनाता है।

इस तीनो नयी पोर्नस्टार को डेन्ज़ियो के सुदूर पर्वतीय शहर के समुद्र के किनारे एक दूरस्थ रिसॉर्ट में आयोजित होने वाले वार्षिक पोर्न अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ नवोदित पोर्नस्टार अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है और तीनो जब यहाँ पहुँचीl मैक्सिकन जंगल के बीचो बीच से एक जोखिम भरी लम्बी यात्रा के बाद बहुत थक चुकी थी पसीने से तर और सबसे बढ़कर, डरी हुई थी ।

एक नयी फ़िल्म कम्पनी ने घोषणा की थी की इस सर्वश्रेष्ठ नवोदित पोर्नस्टार अभिनेत्री के पुरस्कार को जीतने वाली अदाकारा को मिलने वाला थाl एक हॉलीवुड फ़िल्म में सबसे विख्यात हीरो टॉम के साथ काम करने का मौका और उसे उसी मौके पर कॉन्ट्रैक्ट करना होगा और इसीलिए इस सुदूर और सुनसान पर वह तीनो उपस्थित हुई थी ।

इस तीनो नयी पोर्नस्टार लैला, कैथरीन और सनी को डेन्ज़ियो के सुदूर पर्वतीय शहर के समुद्र के किनारे एक दूरस्थ रिसॉर्ट में आयोजित होने वाले वार्षिक पोर्न अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ नवोदित पोर्नस्टार अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नामांकित किया जाना है।

तीनो अलग-अलग समय पर जब होटल में पहुँची तो लम्बे थकाऊ सफ़र के कारण बहुत थकी हुई थी और तीनो जब यहाँ पहुँची तो मैक्सिकन जंगल के बीचो बीच से एक जोखिम भरी लम्बी यात्रा के बाद बहुत थक चुकी थी पसीने से तर और सबसे बड़ी बात, डरी हुई थी ।

शाम के समय नामांकन घोषित किये जाने थे उसके बाद एक रात्रि भोज का आयोजन था और फिर एक हफ्ते तक जूरी ने सब नामंकित फ़िल्मे देखनी थी और फिर दर्शको और जूरी की वोटिंग के आधार पर अगले शनिवार की रात को विजेताओं की घोषणा होने वाली थी ... इस मौके पर सभी नाम्नाकित स्टार्स फ़िल्मो के प्रोडूसर और डायरेक्टर इत्यादि इकट्ठे होने वाले थे ... सबसे मिलने का ये एक शानदार मौका था । और मौका था नए संपर्क बनाने का और साथ ही अपनी स्टेज परफॉरमेंस से सबको प्रभावित करने का और नया काम बटोरने का l

तीनो ने स्टेज पर परफॉरमेंस देनी थी इसलिए उन्हें यहाँ रुक कर रिहर्सल करनी थी, और लोगों से मिलना था ताकि नया काम मिल सकेl

सबसे पहले होटल या कहिये रिसोर्ट में लैला पहुँची थी और अभी ज़्यादा लोग नहीं आये थे l यहाँ तक की आयोजक के यहाँ से भी कुछ ही लोग थे और उसकी यात्रा काफ़ी कष्टदायक रही थी।

लैला के सुनहरे बाल थे और उसका चेहरा बहुत सुंदर था। उसके विशाल स्तन उसके सामने गर्व से फूले हुए थे। उसकी कमर संकरी थी और उसका पतला फिगर लंबे, चिकने पैरों में अच्छी तरह से समाया हुआ था। उसका रसदार नितम्ब गोल और ऊँचे था और जब वह चलती थी तो उसके नितम्ब आश्चर्यजनक रूप से उछलते थे। लैला के पास एक सुंदर और तंग योनी थी।

स्क्रीन नाम लैला के साथ स्वेतलाना जैसी किसी के लिए, जिसकी पहली सोलो फ़िल्म पोर्न रिलीज़ हो चुकी है और जिसमे उसकी सुंदरता और अभिनय कौशल के लिए सराहना की गई थी l निश्चित रूप से वह स्वयं को रेड-कार्पेट सामग्री की तरह महसूस नहीं कर रही थी और हालांकि उसने निश्चित रूप से उत्सुक प्रशंसकों की भीड़ के द्वारा एयरपोर्ट पर उसका अभिवादन करने की या एक स्ट्रेच लिमोसिन जो उसे ले कर पांच सितारा होटल में ले जाने के लिए इंतज़ार कर रही ही ऐसी कोई उम्मीद नहीं की थी l फिर भी उसे उम्मीद थी कि कोई-यहाँ तक कि एक चालक या आयोजक दल का सदस्य-हवाई अड्डे पर उसे लेने आएगा। लेकिन जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकली तो उसने पाया की कोई भी आगमन टर्मिनल पर उसका इंतज़ार नहीं कर रहा थाl

कुछ देर उसने एयरपोर्ट पर इंतज़ार किया और कुछ फ़ोन मिलाने का असफल प्रयास किया और अंत में, उसे एकमात्र विकल्प के तौर पर उसे आयोजकों द्वारा प्रदान किए गए यात्रा कार्यक्रम के अनुसार डेन्ज़ियो के रिसॉर्ट में पहुँचने के लिए 20 मील की सवारी के लिए एक सार्वजनिक बस का प्रयोग करना पड़ा क्योंकि वहाँ कोई टैक्सी भी उपलब्ध नहीं थी और लैला को अनजान शहर में अनजान टैक्सी के सफ़र से सार्वजनिक बस का उपयोग ज़्यादा सुरक्षित लगा।

ये रिसोर्ट जहाँ कार्यक्रम रखा गया था वह डेन्ज़ियो द्वीप के पर्वतीय जंगलों के पार समुद्र के किनारे पर स्तिथ दूरस्थ रिसॉर्ट था। जब वह बहुत लंबी उड़ान के बाद कीव-यूक्रेन से हवाई अड्डे पर पहुँची, तो वह बहुत थकी हुई, पसीने से तर और मैक्सिकन जंगल से गुजरने वाली सवारी पर अकेले जाने की बात से घबराई हुई थी।

वो सार्वजनिक बस एक स्कूल बस की तरह लग रही थी और उसमे बहुत भीड़ थी। एयरपोर्ट से रिसोर्ट तक का रास्ता पहाड़ी, बुरी तरह से गड्ढों वाली सड़क और खतरनाक घुमावदार मोड़ो वाला थाl जिसमे मोड़ो पर अक्सर वह और उसका पड़ोसी एक दुसरे पर गिर रहे थे। ड्राइवर-या पायलटो, जैसा कि उसे कंडक्टर बुलाता था-जाहिर तौर पर ये जानते हुए भी की उसका वाहन टूटी हुई स्कूल बस की तरह है, वास्तव में बस की फॉर्मूला वन रेस कार की तरह से तेज चला रहा था।

जब भी कोई तेज मोड़ आता था या कोई अन्य बस या वाहन को लैला की बस पास करती थी लगभग सभी सवारिया बुरी तरह सर के मारे से चिल्लाती थी और ड्राइवर और कंडक्टर ज़ोर से हस्ते थेl

ये तो शुक्र है कि उस रास्ते पर ट्रैफिक न के बराबर था नहीं तो बस के सही सलामत रिसोर्ट के बाहर पहुँचने की उम्मीद लैला ने बस में बैठते ही खो दी थी l लैला ने बस में बैठने के कुछ क्षण बाद ही अपनी आँखें बंद कर ली थीं, लेकिन हॉर्न की तेज आवाज, ब्रेक लगाने की आवाज़ और जिस तरह से उसे झटके लगे थे ऐसी चीजें नहीं थीं, जिन्हें वह जल्द ही भूल सकेगी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Who am I Ch. 01 women finds a slut inside herself - discovering herself.in Loving Wives
अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
Kerala Cottage Ch. 01 Shalika gets cunnilingus for the first time.in Erotic Couplings
Amazing Night In Solo Trip Ch. 01 This story is of Riya who experiences her best sex ever.in Erotic Couplings
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
More Stories