पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 005

Story Info
ब्राजीलियाई कैथरीन या कैथी.
830 words
3.5
216
0

Part 5 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 05

कैथरीन या कैथी

अब तीसरी थी कैथरीन 23 वर्ष की अद्भुत और काले बालो वाली, उत्कृष्ट रूप से विकसित सुंदरी जिसका आदर्श रूप और कामुक स्वभाव के साथ जोड़ने पर वह एक साल से भी कम समय में सबकी चहेती अदाकारा बन गयी थी। उसका कद मध्यम। बाल घने और लहरदार हैंl उसकी गहरी भूरी, भावुक और जगमगाती आँखें झाड़ीदार भौंहों से घिरी हुई है; उसका चेहरा अंडाकार थाl, उसके कान छोटे थे और मोहरा बहुत सुंदर, जिसके होंठ गुलाब की पंखुड़ियों जैसे जुड़े हुए थे। उसके पूरे फिगर के बावजूद, उसकी कमर छोटी और देखने में एक स्कूल जाने वाली लड़की ही लगती है।

ब्राजील एक ऐसा देश है जो अपनी अनूठी भौगोलिक विशेषताओं, प्राकृतिक प्रकृति के लिए जाना जाता है; ब्राज़ील की समृद्ध ऐतिहासिक और सुंदर संस्कृति रही है। ब्राजील की महिलाएँ समाजीकरण और परंपराओं के बारे में जागरूकता के लिए प्रसिद्ध हैं। वे जानती हैं कि कैसे ख़ुद को खूबसूरती से आगे बढ़ाना है और अपने देश में आयोजित किसी भी कार्यक्रम में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाना है।

एक दुर्घटना में कैथी के माता पिता का देहांत हो गया था । कैथरीन या कैथी की गहरी भूरी आँखें, लंबे काले बाल और चमकीले प्रकार के मोती-सफेद दान जिनकी मुस्कान अक्सर टूथपेस्ट के विज्ञापनों में देखी जाती है। कैथी की प्राकृतिक सुंदरता सर्वव्यापी थी उसकी हाइट 5 फुट-4 इंच है और गोरा रंग है।

ब्राजील की एक महिला की छवि दुनिया के लिए काफ़ी रूढ़िवादी है-एक सुंदर महिला या लड़की जो अपना अधिकांश समय समुद्र तट पर बिताती है या कार्निवल में नृत्य करती है। यह अकारण नहीं है कि यह राय मौजूद है-ब्राजील की प्रत्येक महिला अपने शरीर पर गर्व महसूस करती है और कैथी इसके लिए नियमित रूप से व्यायाम करती है।

सभी ब्राजीलियाई लोगों की तरह कैथी एक बेहद खुशमिजाज लड़की है और उसका मुस्कुराता हुआ चेहरा उसके आकर्षण का मुख्य केंद्र है और वह अपने दांतों की सफेदी के प्रति एक विशेष दृष्टिकोण रखती है।

हालांकि कार्निवल के लिए ब्राजील आने वाले पर्यटकों की यह राय है कि सभी स्थानीय सुंदरियाँ दुबली-पतली होती हैं। परन्तु वास्तव में, कैथी मोती तो नहीं पर थोड़ी सुडौल है। एक ब्राज़ीलियाई लड़की के रूप में उसे बचपन से ही सिखाया गया था कि वह अपने शरीर से प्यार करे,चाहे उसका आकार कुछ भी हो और पुरुषों के निरंतर ध्यान ने उसके इस विश्वास का समर्थन किया कि वह एक सुंदर देवी जैसी दिखती है।

ब्राजील की जन्मी होने के कारण उसने बिना किसी स्पष्टीकरण के "नहीं" के उत्तर को उसने कभी स्वीकार नहीं किया और बिना कारण बताए दूसरों को कभी भी "नहीं" नहीं कहती है। उसकी शैली मुस्कान के साथ प्रस्ताव को स्वीकार करने की थी, कई चीजों का वादा भी करती थी था और बाद में "नहीं" कहने के बाजए वह अक्सर अपना वादा पूरा नहीं करती थी।

कैथी साधारणतया मेकअप या गहने नहीं पहनती हैं लेकिन अपने नाखूनों की सुंदरता के बारे में बहुत जागरूक हैं। अपने शरीर के प्रकार के बावजूद, कैथी ने हमेशा शॉर्ट शॉर्ट्स और शॉर्ट टाइट टॉप का विकल्प चुनटी थी पर उसके पास एक विविध तरह की पोशाकों से भरी हुई अलमारी भी थी, वह ट्रेंडी कपड़े पहनना पसंद करती थी और अपनी पसंद के आउटफिट को केवल गर्मियों के कपड़े, स्कर्ट और गर्मियों के जूते तक ही सीमित नहीं रखती थी। उसे सर्दियों में बहुत ठंड लगती थी और जब भी वह बाहर जाती थी तो उसे जैकेट, सर्दियों के जूते और गर्म दुपट्टा पहनना पसंद हैl

जब वह स्विट्ज़रलैंड से निकली, जहाँ वह मेक्सिको के लिए उड़ान पकड़ने के अपने नए प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रही थी, मौसम अच्छा था, थोड़ा सर्द था और बूंदा बांदी हो रही थी। निश्चित रूप से वहाँ का मौसम ' गर्म नहीं था। उसने एक लंबी बांह वाली शर्ट, पैंट और ट्रेनर पहने हुए थे। थर्मामीटर सुबह 65°F और दिन के मध्य में 70°F दिखा रहा था। उसने चमकीले रंगों और बड़े फूलो के प्रिंट वाले कपड़ो को चुना था।

उसने केवल विशेष अवसरों पर ही गहने पहने और मेक्सिको की फ्लाइट पकड़ने से पहले अपने शरीर से सभी गहने उतार दिए और अपने बैकपैक को सामने की तरफ़ पहना, क्योंकि इससे परेशानी का ख़तरा कम हो गया था।

जब उसके एजेंट ने उसे नाम्नकं मिलने की ख़बर दी तो उसने उसे वही गले लगाया और दोनों गालों पर चूमा और एजेंट से बिदा होते समय। "प्रेज़र," जिसका अर्थ है "आपसे मिलकर अच्छा लगा।" बोल कर अलविदा कहा।

उसके स्वभाविक काले घुंघराले बाल थे लेकिन उसे उन्हें सीधा करवा लिया थाl

कैथरीन या कैथी न्यूयॉर्क में रहने वाली ब्राजील मूल की डांसिंग क्वीन थी जिसने एक टेलीविज़न शो में डांस का खिताब जीता था कैथी सोच रही थी वह कैसे इस मुकाम पर पहुँची उसने एक युवा छात्र लड़की के रूप में उसने एक ब्राज़ीलियाई अभिनेत्री के लिए एक बेबी सिटर और फिर सहायक के रूप में कुछ देर काम किया था। उसी से उसे आगे फ़िल्मो में डांस करने का मौका मिला और फिर उसने कुछ फ़िल्मो में छोटे मोटे रोले किये।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
1 Comments
agraj1007agraj1007over 2 years ago

स्टोरी का स्टार्टिंग इतना लम्बा नहीं होना चाहिए। पत्रों का परिचय संक्षेप में दे कर आगे बढ़ने से कहानी और भी सुंदर लगती।

Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Whorishly Professional Patient goes to therapist seeking moral support.in Erotic Couplings
Bruna Gets Banged Bruna and her three friends get to know each other better.in Group Sex
Match Point Opponents become lovers after heated tennis encounter.in Lesbian Sex
Carolina and Gypsy Pt. 01 An erotic encounter with two Sex Goddesses.in Lesbian Sex
Lucia wasn't Interested in a Movie Things get hot between me and a Brazilian girl.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories