पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 009

Story Info
पोर्नस्टार जूलिया से मुलाकात
1.5k words
0
162
00
Story does not have any tags

Part 9 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 09

जूलिया

बेशक विजय को जूलिया के प्रति हमेशा क्रश रहा था और बॉस की बात से और जूलिया के इतिहास के कारण विजय को लगा जूलिया के साथ होने का बहुत लाभ मिलेगा पर विजय इन नयी लड़कियों को अपनी योजना में शामिल करने के बॉस के फैसले पर हैरान था?

विजय तो एयरपोर्ट पर बड़ी गाडी लेकर आया था,l उसे नहीं मालूम था कि इतने लोग आने वाले हैं और फिर उनका समान भी था l तो वह सोचने लगा इनके जाने का इंतज़ाम कैसे किया जाए। तभी उसके सामने उसके साथी बॉब और फ्रेड्डी आ खड़े हुए और बोले विजय तुम जूलिया को लेकर छोटी कार में जाओ हम बाक़ी लोगों को लेकर आते हैं।

जूलिया विजय के साथ उसकी गाडी में अगली सीट पर बैठ गयी और विजय ड्राइविंग सीट पर था । दोनों रास्ते भर बाते करते रहे, विजय ने जूलिया से उसके बारे में पुछा तो जूलिया बोली वह सब शुरू से बताएगी l विजय ने कहा ये और भी अच्छा है क्योंकि सफ़र लम्बा है और आसानी से कट जाएगा ।

जूलिया ने कहा कि मैं मास्को रूस में स्टारी इज़बोरस्क नामक एक छोटे से गाँव में पैदा हुई और रहती थी। उसका एक छोटा-सा खेत और फलों का बाग़ था और मेरे पिताजी पार्ट टाइम लकड़हारे भी थे। एक दिन एक दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए। उसे ठीक होने में एक साल लग गया और हमने एक परिवार के रूप में संघर्ष किया। उसकी 2 बहने सारा और सैंडी और 2 भाई सैम और स्टीवन हैं। जब पिताजी ठीक हो गये तो उसने माँ को तलाक दे दिया और अपनी नर्स के साथ भाग गये। माँ को अपना पेट भरने के लिए खेत बेचना पड़ा और हम कीव यूक्रेन चले गए। जैसे-जैसे जूलिया बड़ी होती गई, उसने कई छोटी सौंदर्य प्रतियोगिताओं में प्रवेश किया, जूलिया उनमे से कोई जीत नहीं पाई, लेकिन उसे हमेशा शीर्ष 5 में रखा गया। अंततः जूलिया मिस टीन यूनिवर्स में प्रथम उपविजेता रही और मिस मैरी द्वारा अपना ताज खोने के बाद जूलिया को मिस टीन यूनिवर्स का ताज पहनाया गया।

एक दिन प्लेबॉय के लिए एक फोटो प्रतियोगिता थी। जूलिया ने उसमे प्रवेश किया और उन्हें जूलिया पसंद आयी, फिर जूलिया उनकी पत्रिका के मुख पृष्ठ पर रही और मिस मार्च भी रही। जूलिया अगले साल के लिए प्लेमेट ऑफ द ईयर की उपविजेता रही। जूलिया को अमेरिका लॉस एंगेल्स में प्लेबॉय हवेली आमत्रित किया गया और वह वहाँ चली गयी और ह्यूग के साथ कुछ महीनों के लिए उसका सम्बंध रहा । फिर जूलिया को कुछ फ़िल्मे मिली और उसने को-स्टार माइक को डेट किया और उसके साथ रहने लगी और फिर उससे शादी कर ली। जूलिया शूटिंग से एकदिन जल्दी घर आ गई तो घर में एक बड़ी पार्टी चल रही थी और उसने अपने पति को 3 अन्य महिलाओं के साथ कुछ कामुक यौन क्रियाओं को करते हुए बिस्तर पर पकड़ लिया। तो जूलिया उससे अलग हो गई और अपना सामान अपनी बहन के अपार्टमेंट में ले गई और फिर 20 साल की उम्र में वह एक अभिनेत्री के काम से सेवानिवृत्त हुई और अश्लील फ़िल्मे बनाने और निर्देशित करने लगी।

विजय ने जूलिया से उसके अभिनय करियर के बारे में पूछा और उसने जवाब दिया कि वह 2 फ़िल्मों में थी, पहली जिसका नाम Caught"था, जहाँ वह अपने माता-पिता के परिवार के साथ गयी हुई है, जबकि उसका पति उसकी सबसे अच्छे दोस्त के साथ मस्ती कर रहा है। दूसरे को" Avalaunche" कहा जाता था, जो हिमस्खलन में उसके और माइक के फंसने और जीवित रहने के बारे में एक फ़िल्म थी। इसी फ़िल्म के दौरान उसका माइक से इश्क़ हुआ था । उसने कहा कि वह कुछ टीवी विज्ञापनों में और टीवी सिट कॉम पर कुछ अतिथि स्थानों में और दैनिक सीरियल में भी थी और फिर उसने अपने तलाक के बाद जीविकोपार्जन के लिए कुछ पोर्न फ़िल्मो में काम किया जिससे उसे एक पोर्नस्टार के रूप में लेबल किया गया।

बाते करते-करते दोनों रिसोर्ट पहुँच गए और उन्होंने पुरस्कारों के लिए नामांकन समारोह के रिसॉर्ट वेन्यू में चेक इन किया और विजय को जूलिया के कमरे से दूर कमरा आवंटित किया गया।

जूलिया विजय को अपने कमरे में आमत्रित किया और उन्होंने कुछ और बातें की और फिर विजय का सेल बज उठा। यह बॉस का कहना था कि वे दोपहर के भोजन के लिए कैरिबिया पिज्जा रेस्तरां जा रहे थे, क्या विजय जाना चाहता है। विजय ने उसे बस एक सेकंड कहा, विजय ने उसकी घड़ी की ओर देखा और दोपहर के 1: 00 बज चुके थे, तो विजय ने जूलिया से पूछा कि क्या वह भोजन के लिए जाना चाहती है? वह एक तरह से हकलाती रही, जब विजय ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए, उसकी आँखों में देखा और फिर बिओला की उसे निश्चित रूप से आज उसकी कंपनी का आनंद उठाएगा। उसने कहा कि मैं इस तरह दिखती हुई बाहर नहीं जा सकती। विजय ने जवाब दिया कि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। उसने कहा ठीक है चलो चलते हैं। उसने मैरी को बुलाया और वह भी उनके साथ हो गई। विजय ने बॉस से कहा कि विजय के दो मेहमान हैं और कुछ अतिरिक्त कुर्सी चाहिए होंगी और हम 15 मिनट में वहाँ पहुँच जाएंगे।

लंच में उनके पास बहुत अच्छा समय था और हर कोई जूलिया के साथ सम्मान के साथ पेश आया और उसे उसके अभिनय करियर के बारे में बताते हुए सुनने में बहुत मज़ा आया। खाने के समय उसने विजय का हाथ बहुत पकड़ा जिससे विजय को अच्छा महसूस हुआ। सभी ने ख़ूब शराब पी, लेकिन विजय शराब पीने वाला नहीं है, इसकी लंबी कहानी है कि क्यों। कैरिबिया पिज्जा में स्वादिष्ट इतालवी भोजन था और सब ने डट कर भोजन का मज़ा लिया।

मैरी जूलिया और विजय कैब लेकर वापस होटल पहुँचे मैरी अपने कमरे में आराम करने चली गयी और विजय और जूलिया कुछ ड्रिंक्स के लिए बार में गए। उन्होंने कुछ देर बातें कीं, लेकिन विजय हर समय जम्हाई ले रहा था, जब वह उस पर हंसने लगी और बोली तुम थक गए होंगे।

विजय बोलै हाँ, यह एक लंबा दिन रहा है, विजय मॉस्को के समय सुबह 4 बजे से उठा हुआ है और अब दोपहर के 3 बजे मेक्सिको समय या 11 बजे मॉस्को समय था, लगभग 20 घंटे से वह जगा हुआ है। उन्होंने और 20-30 मिनट तक बातचीत की और विजय ने जूलिया से पूछा कि क्या वह आज रात उनके साथ नामांकन समारोह में जाना चाहती हैं। वह बोली वह अभी तक नहीं जानती थी उसे वहाँ कैसे जाना है, इसलिए विजय ने कहा कि आप मुझे शाम को फ़ोन करना और मुझे बताना। विजय ने उसे अपना एक सेल फ़ोन नंबर दिया।

वह उठा और कहा कि मेरे लिए एक झपकी मारने का समय आ गया है। वह विजय के साथ उठी उसकी गर्दन में उसकी बाहों लपेट उसे एक बहुत ही लंबा और कामुक चुंबन दे दिया। कुछ देर बाद उन्होंने चुंबन तोड़ दिया और जूलिया के लिए ये एक बहुत अच्छा समय था और बोली विजय मेरे विचार से ये बहुत अच्छा समय रहा क्योंकि आपने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला था और विजय ने भी उसे वैसा ही बताया और बोलै मुझे आपके साथ एक बार भी ऐसा नहीं लगा की मैं आपसे इस तरह पहली बार मिला हूँ और अब विजय को उम्मीदथो कि वह उसे अपने साथ नामांकन सम्मेलन में जाने के लिए बुलाएगी।

शाम तक की झपकी के बाद विजय तरोतजा होकर अपने कमरे में चाय-नाश्ता कर रहा था और उसके सेल फ़ोन की घंटी बजी, वह जूलिया का फ़ोन था। विजय ने जितनी जल्दी हो सके उत्तर दिया। जूलिया ने पुछा कि क्या वह नामांकन सम्मेलन में जाने के लिए उपलब्ध है। विजय ने जवाब दिया कि अभी वह जगह भरी नहीं है और वह उसका निश्चित रूप से उसके साथ जाने के लिए स्वागत करेगा। उसने कहा कि वह 30 मिनट में तैयार हो जाएगी, क्या यह ठीक है। विजय ने कहा कोई बात नहीं, मैं 30 मिनट में आपको लेने के लिए आ जाऊँगा। विजय ने उससे पूछा कि क्या उसने कुछ खाया है और उसने उत्तर दिया हाँ, जूलिया ने बताया रूम सर्विस शाम का नाश्ता लाया था। विजय ने जल्दी से कुछ नाश्ता किया और लॉबी में इंतज़ार करने लगाl

वह और जूलिया शीघ्र ही नीचे आ गए थे और वे नामांकन सम्मेलन की ओर चल पड़े। समारोह रहने वाले कमरों से थोड़ा हट कर था। विजय और जूलिया ने साइन इन किया और फिर सोचने लगा की उनको कहाँ जाना है। यह सम्मेलन कक्ष बहुत बड़ा था। विजय ने बॉस को यह देखने के लिए फ़ोन किया कि वे कहाँ हैं और उन्हें उनसे कहाँ मिलना चाहिए। सितारे आने लगे और जूलिया और विजय हॉल के बाहर उस तरह हाथ में हाथ डाले खड़े रहे और जूलिया को जानने वाले कुछ लोगों ने उनका अभिवादन किया।

फिर एक आयोजक जो जूलिया को ढूँढ रहा था उनके पास आया और जूलिया और विजय दोनों रेड कार्पेट पर हाथ में हाथ डाले हुए हाल में दाखिल हुए ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous