पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 010

Story Info
अनुबंध
837 words
0
168
00

Part 10 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 10

अनुबंध

विजय जैसे ही रेड कारपेट से अंदर पहुँचा। तो उसे स्टार जैसा स्वागत मिला जूलिया के साथ स्टार जैसा ही स्वागत पाकर बहुत खुश था । जूलिया के कुछ परिचितों ने आकर उसका अभिवादन किया और विजय के बारे में पुछा । तो जूलिया बोली आपको थोड़ा इन्तजार करना होगा इनके बारे में जानने के लिए । उसे फ्रेड्डी और बॉब नज़र आये पर बॉस गायब थे और उनका फ़ोन भी नहीं लग रहा था।

फ्रेड्डी और बॉब विजय के पास आये और उसे रेड कारपेट पर जूलिया के साथ आने की बधाई दी और बोले अब तुम स्टार हो गए हो । विजय ने पुछा बॉस कहाँ है दोनों ने बोला दो घंटो से बॉस गायब हैं उनका फ़ोन बंद है और उनका आखिरी सन्देश था मेरी चिंता मत करो, प्लान के हिसाब से काम करते रहो और शुभकामनाये।

फ्रेड्डी और बॉब बोले वह एयरपोर्ट से लड़कियों को अभी रिसोर्ट पर छोड़ आये हैं और उनके साथ जो सुरक्षा के लिए किन्नर आये हैं वह पुरानी हवेली पहुँचा दिए गए हैं और अब तक लैला, सनी और कैथी और मेरी तथा अन्य लड़किया हवाई जहाज़ से में मेक्सिको में रिसोर्ट पर पहुँच गयी थी जहाँ नामांकन घोषित किये जाने थे।

नामांकन स्थल पर जाने के निर्धारित समय से लगभग 15 मिनट पहले अलग-अलग सनी, कैथी और अंत में लैला के दरवाजे को किसी ने खटखटाया और जब उन्होंने वह दरवाज़ा खोला एक शख़्स कमरे के दाखिल हुआ और उसने बोला की अगर आप मशहूर होना चाहती हैं और बहुत सारा पैसा कमाना चाहती हैं तो उसके पास एक प्रस्ताव हैं । आज शाम को अगर उन्हें पुरस्कारों के लिए नामांकन मिलता है तो उसके बाद उन्हें माइक डीन द्वारा फ़िल्म का जो प्रस्ताव मिलेगा उसे अस्वीकार करना होगा और इसके बदले उन्हें उस शख़्स के साथ काम करना होगा। आगे के प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए उन्हें समारोह ख़त्म होने के बाद एक टैक्सी उनका इन्तजार करते हुए रिसोर्ट के गेट पर मिलेगी जिसमे बैठ कर उन्हें एक जगह जाना होगा और अगर वह अभी इसे मंजूर करती हैं तो कुछ कागज़ उन्हें दे कर बोलै इन पर वह अभी हस्ताक्षर कर सकती हैं।

लैला ने पुछा पैसा कितना मिलेगा? उसने बोला माइक डीन द्वारा आपको अभी प्रस्तावित अनुबंध पारिश्रमिक राशि का दो गुना मिलेगा और उससे बेहतर फ़िल्मो में आपको काम करने को मिलेगा, और अगर आप इसे अभी स्वीकार नहीं करती हैं और बाद में स्वीकार करती हैं तो ये राशि बाद में माइक डीन द्वारा दिए जा रहे प्रस्तावित अनुबंध पारिश्रमिक राशि से पचास प्रतिशत ज़्यादा होगी और अगर आपको नामांकन नहीं मिला और तो ये राशि माइक डीन द्वारा प्रस्तावित अनुबंध पारिश्रमिक राशि की आधी रह जायेगी।

फिर वह बोला और अगर आपको नांमांकन नहीं मिला और आप इसे अभी स्वीकार करती हैं तो भी हम आपको माइक डीन द्वारा आपको अभी प्रस्तावित अनुबंध पारिश्रमिक राशि का दो गुना ही देंगे। आप सोच ले और इस कमरे से बाहर निकलने से पहले इस अनुबंध पर हस्ताक्षर कर उसे इस लिफाफे में डाल कर सील करके रिसोर्ट की रिसेप्शन पर रखे हुए नीले बॉक्स में डाल दे । हमारे द्वारा प्रस्तावित राशि का दस प्रतिशत तुरंत आपके एक गुप्त क्रिप्टो करेंसी खाते में पहुँच जायेगी जिसकी पुष्टि आपको करवा दी जायेगी।

आप अभी इस प्रस्ताव की चर्चा किसी से नहीं करेंगी और यदि आप इसे स्वीकार करती हैं तो आज रात हम मिल कर जोरदार पार्टी करेंगे। मैं आपको आश्वस्त करता हूँ इसमें आपको कोई ख़तरा नहीं है।

तीनो हैरान हो गयी थी की इनको कैसे पता है वह यहाँ क्यों और कैसे आयी हैं और उनको कितना पारिश्रमिक प्रस्तावित किया गया है।

परन्तु राशि इतनी बड़ी थी की वह सोच रही थी की शायद वह इतना कभी नहीं कमा पाएंगी । तो सनी और कैथी ने तो तुरंत उस अनुबंध पर हस्ताक्षर कर दिए उनका माइक डीन के साथ काम करना नामांकन मिलने पर निर्भर था और ये काम मिल ही रहा था और राशि भी बहुत बड़ी थी । और जैसे ही उन्होंने हस्ताक्षर कर अनुबंध उस शख़्स को दिया तुरंत उन के मोबाइल पर उनके गुप्त खाते में राशि जमा होने का सन्देश आया। फिर वह शख़्स बोला आप इस राशि का उपयोग तभी कर पाएंगी जब समारोह में या समारोह के-के बाद आप प्रेस के सामने माइक डीन के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगी ।

लैला ने अनुबंध को पूरा पढ़ा और कुछ देर सोचा और बोली मुझे थोड़ा समय चाहिए उस शख़्स ने दोहराया आप के पास इस रिसोर्ट से बाहर निकलने तक का समय है और मैं आपको आश्वस्त करता हूँ इसमें आपको कोई ख़तरा नहीं है।

लैला ने उसके बाद कुछ और नहीं सोचा और हस्ताक्षर कर दिए।

उसके हस्ताक्षर करते ही राशि मिलने का सन्देश उसे भी मिल गया और फिर वह शख़्स बोला शर्त के अनुसार लैला आप इस राशि का उपयोग तभी कर पाएंगी जब समारोह में या समारोह के बाद आप प्रेस के सामने माइक डीन के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगी ।

उसके बाद वह शख़्स गायब हो गया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Kevin's Summer: The Teambulding Kevin's discovers & develops his exhibitionist skills.in Exhibitionist & Voyeur
Everything Has a Price Ch. 01 Mistress grants slave's fantasy - for a price.in BDSM
I Am My Brother's Keeper How do I keep my sister-in-law from cheating on my brother?in Loving Wives
The Dinner Party Ch. 01 Kate agrees to entertain at a dinner party.in BDSM
The Roommate Becoming roommates offers more than sharing the rent.in Transgender & Crossdressers
More Stories