अंतरंग हमसफ़र भाग 049

Story Info
सोई हुई परम् सुंदरी
1.4k words
3
215
00

Part 49 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र भाग 48 में पढ़ा:

अंत में, मेरी रगों में खून इतनी तेजी से बह रहा था कि असहनीय हो गया, हुमा चुप थी लेकिन प्यार और अपनी आँखों में लालसा के साथ, उसने मुझे कुर्सी में दबा कर बिठा दिया और ख़ुद मेरी टांग पर बैठकर, अपना हाथ मेरे सिर के पीछे से गुज़ारा और मेरी आँखों में भरा हुआ उसके लिए ढेर सारा प्यार देखा, मेरा नाम ऐसे लहजे में फुसफुसाया और बोली ओह दीपक मैं आपके बिना नहीं रह सकती।

मैंने हुमा के खुले मुंह को बार-बार चूमा मैंने उसके खुले मुंह को बार-बार चूमा और मैंने उसे पूरा नंगा कर दिया और उसने मेरे कपडे उतार दिए. वह उठी और मुझे अपने लिप्स और जीभ से चाटने लगी । उसके ऐसा करने से मैं जोश में भर कर अपने लंड को एक झटके में ही को उसकी चुत में घुसेड़ दिया और जैसे माखन की टिकिआ में चाकू जाता है उसी सरलता से वह अंदर चला गया और मेने उसकी बेरहमी से उछाल-उछाल कर चुदाई की और उसने भी चूतड़ उठा-उठा कर चुदाई का मज़ा लिया और अचानक हम दोनों एक दूसरे की बांहो जकड़ कर जन्नत के आनंद का मज़ा लिए और मैंने ढेर सारा वीर्य उसकी योनि में छोड़ा ।

आपने मेरी कहानी " अंतरंग हमसफ़र-- 1 से 47" में अब तक पढ़ा:

मैं अपनी पत्नी प्रीती को अपनी अभी तक की अंतरंग हमसफर लड़कियों के साथ मैंने कैसे और कब सम्भोग किया। ये कहानी सुनाते हुए बता रहा था की, किस तरह मेरी फूफरी बहन की पक्की सहेली हुमा की पहली चुदाई जो की मेरे फूफेरे भाई टॉम के साथ होने वाली थी। टॉम को बुखार होने के बाद मेरे साथ तय हो गयी। फिर सब फूफेरे भाई, बहनो और हुमा की बहन रुखसाना तथा मेरी पुरानी चुदाई की साथिनों रूबी, मोना और टीना की मेरी और हुमा की पहली चुदाई को देखने की इच्छा पूरी करने के लिए सब लोग गुप्त तहखाने में बने हाल में ले जाए गए। मैं दुल्हन बनी खूबसूरत और कोमल मखमली जिस्म और संकरी चूत वाली हुमा ने अपना कौमर्य मुझे समर्पित कर दिया उसके बाद मैंने उसे सारी रात चोदा और यह मेरे द्वारा की गई सबसे आनंदभरी चुदाई थी। उसके बाद सब लोग घूमने मथुरा आगरा, भरतपुर और जयपुर चले गए और घर में एक हफ्ते के लिए केवल मैं, हुमा और रोज़ी रह गए। जाते हुए रुखसाना बोली दोनों भरपूर मजे करना। उसके बाद मैं और हुमा एक दूसर के ऊपर भूखे शेरो की तरह टूट पड़े और हुमा को मैंने पहले चोदा और फिर उसके बाद बहुत देर तक चूमते रहे।

उसके बाद मैं फूफा जी के कुछ जरूरी कागज़ लेकर श्रीमती लिली से मिलने गया पर इस कारण से हुमा नाराज हो कर चली गयी । लिली वास्तव में बहुत सुंदर थी और उसका यौवन उसके बदन और उसके गाउन से छलक रहा था। उसके दिव्य रूप, अनिन्द्य सौन्दर्य, विकसित यौवन, तेज। कमरे की साज सज्जा, और उसके वस्त्र सब मुझ में आशा, आनन्द, उत्साह और उमंग भर रहे थे। अचानक वह दर्द से चिल्लाने लगी और बोली, मेरे पैरों में ऐंठन आ गयी है। मैंने उसके गाउन को ऊपर उठाते हुए और उसकी प्यारी पिंडलियों को अपने हाथों से सहलाया, और नरम और गुलाबी त्वचा पर चुंबन कर दिया। उसके अतुलनीय अंग अनुपम रूप से सुशोभित थे। मैंने लिली की जांघो और उसकी टांगो को चूमा और सहलाया फिर उसकी योनि के ओंठो को चूमा, चूसा और फिर मेरी जीभ ने उसके महीन कड़े भगशेफ की खोज की, मैंने उसे परमानंद में चूसा, और उसने मेरा मुँह अपने चुतरस से भर दिया।

लिली ने लंड को पकड़ लंडमुड से भगनासा को दबाया और योनि के ओंठो पर रगड़ा और अपनी जांघो की फैलाते हुए योनि के प्रवेश द्वार पर लंड को लगाया अब मेरा लंड लिली की कुंवारी चूत के बिल्कुल सामने था। उसने अपने नितंबों को असाधारण तेज़ी और ऊर्जा के साथ ऊपर फेंक दिया, जबकि उस समय मैं भी उसकी स्वादिष्ट योनी में घुसने के लिए उतना ही उत्सुक तेज़ था। मेरा कठोर खड़ा हुआ लंड लिली की टाइट और कुंवारी चूत के छेद में घुस गया और मैंने लिली को आसन बदल कर भी चोदा । मैं पास के कमरे में गया वहां हुमा थीं। हम दोनों एक दूसरे की बांहो जकड़ कर जन्नत के आनंद का मज़ा लिए और मैंने ढेर सारा वीर्य उसकी योनि में छोड़ा।

अब आगे:-

कुछ देर बाद मैं उठा तो मैंने देखा हुमा भी नींद की आगोश में थी और पर्दा हटा कर मैंने लिली के कक्ष में झाँका और मैंने वहाँ बिस्तर पर गहरी नींद में सोई हुई प्यारी लिली को देखा। उसने बस एक छोटा-सा गाउन पहना हुआ था जो आगे से खुला हुआ था और इकठ्ठा हो गया था। वह अपनी पीठ के बल लेटी हुई थी, उसके हाथ उसके सुडौल सिर के नीचे थे, उसकी बाहें, एक आकर्षक स्थिति में मुड़ी हुई थीं, जो उसकी बगल के गड्ढे के नीचे बालों की हलकी-सी वृद्धि दिखा रही थी.

उसकी बगलो के बाल उसके बालो के रंग में समान के थे, लेकिन रंग में उस शानदार झाड़ी के समान समृद्ध नहीं थे जिसे मैंने आज सुबह इतनी उदारता से उसी की सहायता से प्राप्त हुए अपनी वीर्य से गीला किया था। उसकी छाती नग्न थी और उसके दो अनमोल नग्न स्तन, गोल, पॉलिश और दृढ़, इतनी खूबसूरती से रखे हुए थे जैसे दो प्याले उलटे रखा गया हो और उनपर दो बड़े अंगूर लगा कर उन्हें सजाया गया हो और उसका पूरा शरीर उसकी पतली कमर तक, लगभग नग्न था।

लीली का एक घुटना, जो मेरे समीप था, मुड़ा हुआ था, बिस्तर के कपड़ों पर रखा हुआ उसका छोटा-सा सुंदर पैर, पैर के प्रत्येक अंगूठे का रत्न सीधा और अपने पड़ोसी से अलग, एक ऐसी सुंदर चिकनी टांग जो अब तक के सबसे तेजतर्रार मूर्तिकार को मंत्रमुग्ध कर देता, जबकि दूसराी टांग, लगभग कमर से नीचे की ओर, पूरी लंबाई में बढ़ाया गया और जो उसके प्यारे पैर पर जाकर समाप्त हो गयी और बिस्तर के किनारे के खिलाफ टिकी हुई थी ताकि उसकी जांघें, वे सुंदर कामुक और पागल करने वाली जांघें अलग हो जाएँ! क्या मैं ऐसी सुंदरता से दूर रह सकता था जबकि इतनी सुंदरता स्वतंत्र रूप से मेरे सामने प्रदर्शित थी, जबकि इस सुंदरता की प्यारी स्वामिनी सो रही थी और जिसे देख मेरा लिंग अंगड़ाईयाँ ले रहा था और जिस पर मैं अपनी जलती हुई आँखों को दावत दे सकता था?

मैं धीरे-धीरे और चुपचाप अंदर गया और बिस्तर के दूसरी तरफ़ गया, ताकि मेरी छाया उस सुंदर रूप पर न पड़े और उस प्रकाश को न रोके जो पहले हो पर्दे से छन्न का आ रहा था और माध्यम हो गया था, मैं उस परम् सुंदरी को चुपचाप निहारता रहा जिसने पूर्वाह्न में स्वर्ग का आनंद अपने कामुक आलिंगन में दिया था।

वो नींद में बहुत प्यारी लग रही थी! मैं उस प्यारे चेहरे को उसकी सभी शुद्ध रेखाओ और उसके सभी भावों में इतना निर्दोष देखकर कल्पना कर सकता था कि वह एक अविनाशी कामुक भट्टी की गर्म आग में जल रही थी। उन अतुलनीय स्तनों को देखकर कौन कल्पना कर सकता था कि असंख्य प्रेमियों ने अपनी कल्पना में उन्हें कामुक हाथ या होंठ से दबाया था और उन्हें पाने के बाद मैंने ख़ुशी में उनको चखा था और वे पीड़ा में कांपते थे?

उसके पेट का साफ़ चौड़ा मैदान अभी भी उसके छोटी-सी गाउन के ऊपरी हिस्से से छिपा हुआ था, इतने सुंदर सांचे में ढले हुए मैं, जो, लिली के सुदृढ़ स्तनों को देख रहा था, तो ऐसा लग रहा था कि वे कभी भी दूध से नहीं भरे थे और जिनके गुलाब की कली और अंगूर जैसे निप्पल बच्चों के चेरी होंठों से कभी नहीं चूसे गए थे । वह बिकुल किसी अप्सरा की तरह लग रही थी मैंने सोचा मुझे उसके सुंदर अंगो की और बारीकी से जांच करनी चाहिए। मुझे लगा यदि वह पूरी नग्न हों तो ये करना आसान होगा, कमर के पास एक छोटे से हिस्से को छोड़कर वह लगभग नग्न ही थी मैंने धीरे से, ये ध्यान रखते हुए की उसकी नींद में खलल न पड़े, उसके छोटे से गाउन का वह हिस्सा जो उसकी पेट और कमर के नीचे के हिस्से को छुपाये हुए था उसे हटाना होगा इसलिए मैंने उसकी कमर के ऊपर पड़े गाउन का हिस्सा जो अभी भी उसकी कमर पर था उसे धीरे से हटा दिया।

उत्साह से कांपते हुए हाथ से मैंने ऐसा किया! लो! मेरी अप्सरा लगभग उतनी ही नग्न हो गयी जितनी वह पैदा होते समय थी!

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Cold Hands What a surprise to wake up to.in BDSM
Woken by Love's First Fuck A first time story.in Erotic Couplings
Velvet's Sleeping Beauty A Velvet fairy tale.in Lesbian Sex
Scorching Hot Sweetness: A Kiss A job, a girl, eternal love.in Erotic Couplings
Friends Enjoyed Watching film wasn't all he planned.in NonConsent/Reluctance
More Stories