एक नौजवान के कारनामे 089

Story Info
सेक्सी लाल रंग की पोशाक​.
1.7k words
3
202
00
Story does not have any tags

Part 89 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 20

सेक्सी लाल रंग की पोशाक​

नाव से सूरत के तट पर पहुँचने के बाद हम सिटी सेंटर पहुँचे और हमारे शहर के सबसे बड़े और सबसे महंगे डिपार्टमेंट स्टोर में गए और मैंने और कामिनी ने स्टोर के अधोवस्त्र विभाग का दौरा करने का फैसला किया था। मैंने लड़कियों को अपने कपड़े चुनने के लिए कहा और वहाँ पहुँचने पर, मैंने कामिनी के साथ गर्म अधोवस्त्रो को चुनना और देखना शुरू कर दिया और सेक्सी ब्रा, पैंटी और स्टॉकिंग्स सबने मुझ पर अपना प्रभाव छोड़ा। कामिनी के साथ और उनके परफेक्ट फिगर के साथ, उन अधोवस्त्र ने वास्तव में मेरी कामुकता को बढ़ा दिया और मेरा लंड पूरा कठोर हो खड़ा हो गया।

जब हम वास्तव में एक बहुत सेक्सी लाल रंग की पोशाक को देख रहे थे तो एक अविश्वसनीय रूप से सुंदर, गोरी और सुनहरे बालो वाली सेल्सगर्ल हमारे पास आई: "हाय, मैं मिया हूँ, मैं आपकी कैसे मदद कर सकती हूँ?" उसने भांप लिए था कि हम अच्छी राशि खर्च करने वाले हैं तो उसने पुछा आप क्या लेंगे चाय या कॉफ़ी। मैंने कामिनी की और देखा तो वह बोली कॉफ़ी तो उसने पास ही खड़ी एक युवा लड़की को बुला कर दो कॉफ़ी लाने को बोला।

उसने कामिनी के आकार की कुछ पोशाक चुनी और हमें चेंजिंग रूम में ले जाना चाहती थी जब मैंने उसकी ओर देखा तो उसे बहुत आकर्षक पाया और उसे मैंने आदेश दिया "इसे ड्रेस को अपने आकार में भी ले लो, मैं चाहता हूँ कि आप इसे हमारे लिए मॉडल करें। आप जो कर रहे हैं उससे आप पूरी तरह वाकिफ होंगे लेकिन आप मेरी बात मानने से खुद को रोक नहीं पाएंगे और जब तक हम यहाँ रहेंगे आप हमारे अलावा किसी और से बात नहीं करेंगे और आप हमें चेंजिंग रूम से ज्यादा किसी अन्य निजी जगह । शायद स्टोरेज या ब्रेक रूम पर ले जाएंगी,।" उसने मुझे देखा, पूरी तरह से चौंक गई लेकिन पहले से ही उसने अपने लिए सही आकार की पोशाक की तलाश शुरू कर दी थी।

एक बार मिल जाने के बाद, उसने कहा "ठीक है, आप दोनों मेरे साथ आओ, हम इसे अपने ब्रेक रूम में आजमाएंगे, यह अधिक निजी है।" और फिर उसने फुसफुसाते हुए स्वर में कहा "कृपया मेरे साथ आप ऐसा मत करो, मैं ऐसा नहीं करना चाहती"। फिर भी, वह पहले से ही हमें 'केवल स्टाफ' दरवाजे के माध्यम से मार्गदर्शन करती हुई और हमें खाली ब्रेक रूम में ले गयी। कामिनी और मैं बैठ गए और मैंने कहा "ठीक है, अपने कपड़े उतारो ताकि आप हमारे लिए इस अधोवस्त्र का मॉडल बन सकें" और एक खामोश सिसकने के साथ, उसने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया। अपने ब्लाउज के हर बटन खोते हुए उसने हर बार "नहीं, कृपया मत करो" कहा, लेकिन खुद को रोक नहीं पा रही थी और जल्द ही वह केवल अपने पेंटी होज में हमारे सामने खड़ी थी। वह कितनी सुन्दर थी! उसकी गोरी त्वचा, पूरी तरह से चिकनी और रेशमी, पूरी तरह से सपाट पेट के साथ एक पतली कमर को एक प्यारा-सा नुकीला और मनमोहक बोल और बड़े स्तनों द्वारा पूरा किया गया था जो सीधे खड़े थे जैसे कि उसने वियाग्रा की एक पूरी डिब्बी निगल ली हो। वह बस बहुत खूबसूरत थी। वह बहुत प्यारी थी, मैंने उसके लिए भी इसे मज़ेदार बनाने का फैसला किया और इस तरह उसे एक और आदेश भेजा: "एक बार जब आप पूरी तरह से नग्न हो जाएंगे, तो यह पूरी चीज आपको इतनी कामुक बना देगी, आप अपने सभी डर और चिंताओं को भूल जाएंगे" वह अपनी पेंटीहोज और जाँघिया गिराने के लिए झुकी और अचानक मैंने उसके शरीर पर बहते हुए पसीने को देखा और वह थोड़ा कराहने लगी।

जब वह उठी तो मैंने उसके पूरी तरह से बाल रहित योनि होंठों के बीच गीलेपन की स्पष्ट चमक देखी। उसने अपने होंठो पर जीभ फेरी और भूख और वासना से भरी आँखों से मेरी ओर देखा। एक सेकंड बाद में वह मेरे ऊपर थी, मेरी कमीज फाड़ते हुए बड़बड़ाते हुए बोली "मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रही हूँ, मैं खुद को रोक नहीं सकती! मुझे इसकी ज़रूरत है! मैं बहुत कामोत्तेजित हो गयी हूँ! मुझे आप अपना लंड दीजिये!मुझे अब लंड चाहिए। " और उसने मेरे सब कपडे उतार डाले और जिस क्षण मैं नग्न हुआ, वह अपने घुटनों पर बैठ गई और मेरी खड़े हुए कठोर लंड को अपने ओंठो में उसने ऐसे ले लिया जैसे कि उसे तपते हुए रेगिस्तान में ठंडा पानी मिल गया हो।

उसने मेरा लंड चूसा और चाटा जैसे कि उसका जीवन उसी पर निर्भर था। उसने मेरे लंड की जिस तन्मयता से चूसा उस मुझे स्वर्गीय आनंद मिला, इस बीच मैंने कामिनी को मिया के पीछे धीरे से कपड़े उतारते देखा। यह बेहतर और बेहतर होता जा रहा था। जब कामिनी पूरी नग्न हुई, तो उसने मिया के पीछे घुटने टेक दिए और बिना किसी चेतावनी के मिया की टपकती हुई योनी को चाटना शुरू कर दिया। इस नई उत्तेजना से आश्चर्यचकित होकर मिया खुशी से झूमने लगी लेकिन एक बार भी उसने मुड़ कर चाटने वाली को देखने के लिए मेरे लंड को चाटना बंद नहीं किया।

मैंने इस दृश्य का आनंद लिया और मिया के अपने डिक के चारों ओर कुछ और क्षणों के लिए कराहते हुए चाटने दिया, फिर मैंने मेरा लंड चूसने वाली उस सुंदरी को पकड़ा, उसे ऊपर खींच लिया और उसे बहुत्त देर तक चूमता रहा और उसे टेबल पर बिठा दिया और उसके स्तनी को पहले सहलाया फिर उसके निप्पलों को चूमा और स्तनों को जोर से पकड कर दबा दिया

फिर एक तेज और जोरदार धक्के के साथ मैंने अपना तलवार जैसा लंड उसकी टपकती हुई कुंवारी चूत की चीरते हुए गहराई तक अंदर घुसा कर दबा दिया और जब मैंने उसकी गर्भाशय ग्रीवा पर चोट की, तो उसने वासना, दर्द और उत्तेजना भरी एक तेज और लंबी चीख निकाली आह मर गयी ओह्ह्ह्हआअह्ह! ह्ह्ह्हमाररररररड़ड़ड़ड़डालअअअअअ! और मैंने अपना मुँह उसके मुँह पर लगा कर उसे किस किया और उसे छोड़ा तो वह लेट गयी और फिर मैंने लंड को झटके से पूरा बाहर निकाल लिया तो मेरा लंड उसके रस और कुंवारे लहू से सना हुआ था और दूसरे धक्क्के के साथ मैंने उसे आदेश दिया झडो-CUM और वह मेरे लंड के चारों ओर कंपकंपी और ऐंठन करने लगी। "हाँ हाँ-हाँ हाँ हाँ मैं गयी ओह्ह्ह्ह! आआहहहहहहह्ह्ह्ह हूँ!" वह चिल्लाई

और जब वह झड़ रही थी तो उसकी योनि के संकुचन ने मुझे भी लगभग चरम उत्कर्ष के करीब पहुँचा दिया, लेकिन अभी उसके साथ सम्भोग करते हुए मेरी तस्सल्ली नहीं हुई थी। वह अभी भी बंद आँखों से सम्भोग के चरमउत्कर्ष से नीचे आने की कोशिश कर रही थी, मैंने कामिनी को मेज पर चढ़ने और उसके चेहरे पर बैठने का इशारा किया। जब मिया ने महसूस किया कि उसके चेहरे पर छाया पड़ रही है, तो उसने अपनी आँखें खोलीं और एक बार फिर उसके चेहरे पर झटका लगा: "नहीं, नहीं, मुझे लड़कियाँ इस तरह से पसंद नहीं हैं, मैं ऐसा नहीं करना चाहती! कृपया नहीं!"-"क्या आप चाहते हैं कि पहले मैं आपको चोदता रहूँ? उसके बाद तुम उस चूत को चाटोगी!" मैंने उत्तर दिया। कामिनी की गीली योनी इस बीच मिया के चेहरे पर लगभग पहुँच ही चुकी थी और उसकी योनि से टपकते हुए रस की पहली बूंद नाक और होठों पर गिर गयी थी लेकिन वह अभी भी दूर जाने की असफल कोशिश कर रही थी। "इसे चाटो", मैंने मिया को आदेश दिया और तुरंत उसने कामिनी की गांड पकड़ ली और योनि के होंठो पर अपने होंठ लगा लिए और जीभ से चाटने लगी।

आह आह करती हुई कामिनी एकदम से जोर-जोर से कराहने लगी और मैंने अपने सामने लेटी हुई मिया की खूबसूरत ब्रिटिश योनि को चोदना शुरू कर दिया। इस बीच कामिनी आगे झुक कर मुझे चूमने लगी और मैं कामिनी के होंठो और जीभ को चूसते हुए मिया को च रहा था वही मिया मुझ से चढ़वाते हुए कामिनी की योनि चाट रही थी और कामिनी अपने छूट मिया से चटवाते हुए मेरे को किस कर रही थी "... अद्भुत आनद आ रहा था और ये मिया और कामिनी के लिए यह उस समय तक क का सबसे अच्छा सेक्स है।

' कोई अन्य लंड आपको इस तरह खुश नहीं करेगा। आपको यह लंड चाहिए बोलता हुआ मैं उसे चोद रहा था और वह अपने दूसरे कामोन्माद की लहर पर सवार होकर कामिनी की चूत में चीख पड़ी। और कांपती हुई झड गयी मैंने उसे धक्के देना जारी रखा और उसका दूसरा ओर्गास्म अभी भी बंद नहीं हुआ था जब वह तीसरे से धुल गई थी।

वह अब समन्वित तरीके से हिल भी-भी नहीं पा रही थी। उसका शरीर और अंग केवल अनियंत्रित रूप से कांप रहे थे और हिल रहे थे, लेकिन इस बीच उसने चाटते हुए कामिनी को चार्म उत्कर्ष के किनारे से आगे धकेल दिया और उसने मिया के पूरे चेहरे को अपने रस से ढक दिया और अब दोनों सम्भोग सुख के आन्नद में कराहते हुए चिल्ला रही थी।

गोरी मिया के चेहरे पर कामिनी के रस को चमकते हुए देखना आखिरी बूंद थी जो मुझे अपने चरमोत्कर्ष तक पहुँचने के लिए भी चाहिए थी।

मैं उस बिंदु पर पहुँच गया जहाँ मैं अब और नहीं पकड़ सकता था, मैंने महसूस किया कि मेरी गेंदें सिकुड़ रही हैं मैंने उसके चौथे चरमोत्कर्ष को ठीक उसी समय चरम पर जाने दिया और मैंने अपने गर्म बीज को उसके गर्भ में गहराई से पिचारी मार कर दाल दिया, जबकि ठीक उसे समय कामिनी भी दुबारा उत्कर्ष पर पहुँची और उसने अपनी योनि को मिया के मुँह पर दबा दिया और उधर और मिया के योनि के जल पर टूट गया। यह आखिरी संभोग युवा लड़की के लिए बहुत अधिक था उसका शरीर बेतहासाहा काम्पा और फिर उसका शरीर एकदम ठंडा हो गया था और वह बेहोश जैसी हो गयी थी ।

मैंने मिया की योनि में बार-बार ऐसी पिचकारियाँ मारी जैसे मेरे वीर्य के संसाधन अंतहीन हो गए हो आखिरकार मैं अंत में और अधिक उत्पादन नहीं कर सका और मेरे धक्को की गति भी कम हो गयी और मैंन आराम किया। कामिनी और मिया दोनों पसीने से लथपथ थी, जो उनके गुलाबी, उत्तेजित और उजागर स्तनों पर और उसके शरीर के नीचे छलक रहा था। पसीने की एक महीन चमक मिया के माथे और कामिनी के चेहरे से ढकी को हुई थी, मिया यौन रूप से संतुष्ट और पूरी तरह से थकी हुई थी।

मैं नम्रता से उसे निपल्स और उसके होंठ के साथ उसके मुँह को चूमा तो वह मुस्कुराने लगी।

फिर उसने ऊपर देखा की हमे ढूँढती हुई कॉफी परोसने वाली युवा ट्रेनी भारतीय लड़की जो काफी आकर्षक थी काफी के कप लिए हुए खड़ी थी हमे देख रही थी और मैंने उसे देखा तो मुझे देख वह मुस्कुराई।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous