एक नौजवान के कारनामे 096

Story Info
मौसियो की पोतियो का परस्पर निरीक्षण और हस्तमैथुन.
1.9k words
5
203
00

Part 96 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

Editor's note: this story contains scenes of incest or incest content.

*****

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 26

मौसियो की पोतियो का परस्पर निरीक्षण और हस्तमैथुन

रीता बोली नीता वैसे तो लड़कियों के यौन अंगों में योनि, वल्वा, भगशेफ या भगनासा, गर्भाशय ग्रीवा, गर्भ, अंडाशय, मूत्रमार्ग और पीठ मार्ग (गुदा क्षेत्र) आदि शामिल हैं। इसके इलावा स्तन, ओंठ, नितम्ब, नाभि और कमर भी स्त्री के महत्त्व पूर्ण अंग है जिनका सेक्स में एक विशेष स्थान है।

लड़कियों की जननेंद्रि है योनि इसे चूत, बुर, भग और भोसड़ी भी कहा जाता है ।

योनि वह मार्ग है जो जांघो के बीच में एक दरार होती है जो ही गर्भाशय की ओर जाता है। योनी शरीर के बाहर से दिखाई देती है और पुरुष या लड़के का लिंग साधारणतय यही प्रवेश करता है।

भगशेफ या भग्नाशा योनी के बाहर होता है और स्पर्श करने के लिए बहुत संवेदनशील होता है। इससे महिलाओं को उनके यौन सुख का भरपूर आनंद मिलता है। कामोत्तेजना के दौरान इस क्षेत्र में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है, जिससे योनी और भगशेफ में सूजन और अतिरिक्त संवेदनशीलता हो जाती है।

किसी भी महिला का स्तन उसके शरीर का सबसे खूबसूरत और अहम और आकर्षक हिस्सा होता है। स्तनों का माप या कोई अन्य एक मापदंड नहीं रखा जा सकता। यह एक बहुत ही संवेदनशील सेक्स अंग भी होता है, जिसे छुने से महिलाएँ कामोत्तेजित भी महसूस करती हैं।

सम्भोग मैथुन या सेक्स की उस क्रिया को कहते हैं जिसमे नर का लिंग मादा की योनि में प्रवेश करता हैं। सम्भोग को योनि मैथुन, काम-क्रीड़ा, रति-क्रीड़ा भी कहते हैं। महाभारत के अनुशाशन पर्व के अनुसार लड़की सम्भोग या मिलान के समय पुरुष से कई गुना ज़्यादा आनंद सुख और तृप्ति की प्राप्ति करती है।

सम्भोग इंसानों में, संतान प्राप्ति, सुख प्राप्ति या प्यार या जज़्बात दिखाने का भी एक रूप हैं। सम्भोग अथवा मैथुन से पूर्व की क्रिया, जिसे अंग्रेज़ी में फ़ोर प्ले कहते हैं, के दौरान हर प्राणी के शरीर से कुछ विशेष प्रकार की गन्ध (फ़ीरोमंस) उत्सर्जित होती है जो विषमलिंगी को मैथुन के लिये अभिप्रेरित व उत्तेजित करती है।

नीता बोली तो रीता अब इस सब को करीब से देखने और प्रक्रियाओं समझने के लिए पारस्परिक निरीक्षण शुरू करते हैं।

तत्पश्चात वह दोनों एक दुसरे के पास आ गयी और इस प्रकार बैठ गयी की ेकी आंके एकदुसरे के योनि प्रदेश के बिलकुल पास थी और थोड़ा साइड में मुड़ कर दोनों अधलेटी हो गयी जिससे उनकी टाँगे इस तरह से खुली हुई थी जिससे उन्हें पारस्परिक निरीक्षण के लिए अपनी कुंवारी योनि के खोलने और देखने दिखाने में सुविधा हो।

दोनों लड़कीया अब अपनी दोस्त की सबसे खास जगह की जांच करने के लिए स्वतंत्र थी। शरमाते हुए दोनों लड़कियों ने दूसरे की भीतरी जाँघ को छुआ। दोनों दूसरी की जांघो के अंदरूनी हिस्से के मांस की नरमी और-और चिकनायी से चकित थी। दोनों को दुसरे की चिकनाई अपनी से ज्यादा लगी। कोई भी महिला या लड़की अपनी चूत का पूरा विवरण नहीं देख सकती है। कुछ मिनटों के स्पर्श के बाद, रीता और नीता की-की चुत की अन्वेषण यात्रा उनकी परस्पर दोस्त की तंग योनि के द्वार की तरफ बढ़ने लगी और प्रत्येक लड़की ने अपना हाथ अपनी सहेली की योनी पर रख दिया, तो दोनों को आंनद भरी झुरझुरी हुई। उन्होंने उन्हें अपने सामने वाले शरीर के सबसे संवेदनशील मांस को रगड़ा और सहलाया और स्त्री योनि के निरिक्षण और अध्ययन करने के इस अनूठे अवसर का पूरा फायदा उठाया।

रीता के यौन क्षेत्र में बहुत काले-काले और लम्बे घुँघराले बाल थे, लेकिन उसके योनी के दोनों किनारों पर बाल छोटे थे और नीता के यौन क्षेत्र पर बालों का एक छोटा-सा गुच्छा था, लेकिन उसकी योनि के किनारों से गहरे बाल उग रहे थे। उन्होंने पहले बालो के लगा कर थोड़ी जगह बनायी और फिर एक-दूसरे की बाहरी लेबिया के कोमल मांस और बालों को सहलाया और उनके थपथपाकर उनकी बाहरी लेबिया ने बीच से गुजरने वाली योनि के ओंठो को थोड़ा अलग कर दिया।

रीता की बाहरी लेबिया फूली हुई और बड़ी थी जबकि नीता की बाहरी लेबिया रीटा की तुलना में आकार में छोटी थी।

"रीता, बस अपनी जांघों को थोड़ा फैलाओ, मैं तुम्हारी चूत के अंदर का निरीक्षण करना चाहती हूँ," नीता ने अनुरोध किया।

रीता ने जवाब दिया, "बिल्कुल प्रिय, साथ ही तुम भी थोड़ा फैलाओ ताकि साथ-साथ हम दोनों एक-दूसरे का निरीक्षण कर सकें।"

पहले नीता ने रीता की मांसल बाहरी लेबिया को सबसे ऊपर से फैलाया और पाया कि भीतरी होंठ उसके भगशेफ की जड़ से शुरू होकर नीचे की ओर जा रहे हैं।

"रीता, तुम्हारे भीतरी होंठ लंबे, चिकने और गुलाबी रंग के हैं," नीता ने कहा।

"मेरी जान, तुम्हारे भीतरी होंठ थोड़े छोटे और भूरे-काले हैं, लेकिन तुम्हारे भीतर के होंठ झुर्रीदार हैं," रीता ने उत्तर दिया।

फिर रीता को नीता का भगशेफ नजर आया जो थोड़ा बड़ा एक छोटे अंगूर के जैसी थी था जहाँ से उसके भीतर के होंठ मिले थे और उसकी चूत के ऊपर एक छोटा-सा हुड बन गया था। उसने उसे छुआ, वह स्पंजी थी।

"ओह, यह अच्छा लगता है," नीता कराह उठी।

नीता ने कहा, "यहाँ तुम्हारी भगशेफ है जो छोटी मटर की तरह है।"

रीता ने नीता के भगशेफ के नीचे देखा, तो उसे एक छोटा-सा छेद मिला।

"ओह... भगवान, नीता, मुझे तुम्हारा पेशाब का छेद मिल गया है जी छोटा-सा है। मुझे आश्चर्य है कि इस छोटे से छेद से आपका बहुत सारा सुनहरा पानी कैसे निकलता है," रीता ने कहा।

नीता ने कहा, "मुझे आपकी भगशेफ के ठीक नीचे आपका भी पेशाब का छोटा-सा छेद मिला है।"

फिर दोनों लड़कियों ने उससे नीचे की ओर देखा जहाँ योनि के अंदरूनी होंठ खत्म हुए और यही लड़की की अद्भुत योनि का छेद है।

"ओह्ह्ह... आगे हर जगह गुलाबी है और मुझे तुम्हारी योनि का छेद दिखाई दे रहा है," रीता ने कहा।

"बिलकुल मुझे भी दिखा यही वह छेद है जहाँ से हमारा मासिक धर्म, कामोन्माद और बच्चे निकलते हैं," नीता ने समझाया। "लेकिन नीता, तुम सबसे महत्त्वपूर्ण बात भूल रही हो। यही वह छेद है जहाँ सम्भोग के दौरान पुरुष का लिंग प्रवेश करता है," रीता ने कहा।

नीता बोली रीता आप तो जानती ही हो फिर भी दोहरा देती हूँ हमने जीव विज्ञान में पढ़ा है।

दोनों लड़कियों हँसी और एक साथ बोल उठी!

"मुझे विश्वास है आप सम्भोग का पूरा आनंद लोगी और अपने साथी पुरुष को भी पूरा मजा करवाओगी?"

नीता ने कुछ हिचकिचाते हुए रीता से पूछा। क्या आपको? और वाक्य अधूरा छोड़ दिया।

मुझे विश्वास है "जब मैं इसे स्वयं करती हूँ ये उससे बेहतर होगा," रीता ने शर्म से समाप्त किया।

"रीता! क्या तुम सच में खुद को नीचे छूती हो?" नीता से पूछा।

नीता चकित लग रही थी। "मैंने सोचा कि मैं अकेली लड़की थी जो ऐसा करती है," उसने धीरे से कहा।

दो लड़किया अपनी तरुण अंतरंगता में आनंदित होकर एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराईं।

और रीता ने नीता की योनि को रगड़ते हुए पुछा "नीता? क्या अब यह अच्छा लगा या जब आप इसे खुद करती हो तब ज्यादा अच्छा लगता है," रीता ने कहा।

नीता ने कहा, "मुझे हमेशा ही अच्छा लगता है कि जब भी मैं अपनी योनि की छोटी गांठ (भग्नाशा) को छूती हूँ और रगड़ती हूँ तो अच्छा लगया है और इस समय आपकी उंगली ठीक उसी जगह है और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।"

मैं उस बीच छुप कर इन दोनों लड़कियों की हरकते देख रहा था और मुझे उनकी उत्सुकता भी स्वाभाविक हरकते देख कर मजा आ रहा था कि किस प्रकार दोनों लड़किया परस्पर यौन अंगो का निरिक्षण कर रही थी और स्पर्श के आनंद को महसूस कर रही थी ।

मुझे याद आया मैंने भी ऐसा ही निरिक्षण अपने फूफेरे भाइयो टीम और बॉब के साथ रोजी रुबी मोना और टीना का तालाब के किनारे पर किया था जिसे आप-मेरे अंतरंग हमसफ़र-में पढ़ सकते हैं और बहुत मजा आया था पर ये उससे बहुत लग था क्योंकि यहाँ दो तरुण युवतिया परस्पर यौन अंगो का निरिक्षण कर रही थी।

रीता ने अपने सामने नीता की भगशेफ को अपनी उंगली को जोर से दबाया और इस छेड़छाड़ की स्वभाविल प्रतिक्रिया स्वरुप नीता का शरीर काम्पा और वह आअह्ह्ह करते हुए कराह उठी । रीता को अपने दोस्त को आंनद को लेते देख मजा आया और नीता के भगशेफ को और अधिक सक्रिय रूप से घुमाना और रगड़ना शुरू कर दिया। इस रमणीय उत्तेजना के बदले में, नीता ने भी रीता की योनी के मांस पर अपना हाथ जोर से और तेजी से रगड़ना शुरू कर दिया।

जब भी नीता ने खुद के साथ ऐसा किया तो उसे यह हमेशा अच्छा लगता था और वह अपने दोस्त को भी अच्छा महसूस कराना चाहती थी। जैसे ही नीता ने अपनी मध्यमा उंगली को रीता के योनि खिसकायी, नीता को वहाँ नमी महसूस हुई।

उसे याद आया कि जब उसने पहली बार खुद को रगड़ा था। और वह गीली हो गयी तो उसने सोचा था कि उसने खुद को गीला कर लिया है, लेकिन नमी में पेशाब की तरह गंध नहीं आई थी और पेशाब की तरह महसूस भी नहीं हुआ था। बल्कि उसने बहुत से फिसलन भरा महसूस किया था और तरल में बिल्कुल भी गंध नहीं थी। यहाँ उसने अपनी जीभ भी बाहर निकाल कर अपनी उंगलियों से रीता के रस का थोड़ा-सा स्वाद चखा स्वाद भी खराब नहीं था!

रीता खुशी से कराह रही थी क्योंकि नीता ने उसकी उत्तेजित भगशेफ के साथ खेलना शुरू कर दिया था। आखिरकार रीता ने उत्तर दिया, "यही वह जगह है जहाँ मैं खुद को सबसे अच्छा छूना पसंद करती हूँ!"

ये जान कर नीता को अच्छा लगा की उसकी दोस्त को भी को हस्तमैथुन के दौरान जिस तरह का मजा आ रहा है और इससे उत्साहित होकर नीता ने रीता को उसी उत्साह और ऊर्जा के साथ रगड़ना शुरू कर दिया, जिससे वह-वह अक्सर देर रात को अपनी चूत को रगड़ कर मजे लेती थी। उसने रीता के जांघो के जोड़ के अंदरूनी चिकने हिस्सों को रगड़ा और अपनी उँगलियों को ऊपर-नीचे और रीता के योनि के ऊपर बार-बार घुमाया। उसने अपनी मध्यमा उंगली को रीता की योनि के अंदर हलके से घुसाया। उसने रीता के लिए वह सब कुछ करने की कोशिश की जो उसे अपने साथ करने में मज़ा आता था और ये परभाई हो रहा था क्योंकि रीता की कराह और बदन की हलचल बढ़ गई थी और नीता जल्द ही खुशी से कराहने लगी थी।

दोनों लड़कियों ने अपने निजी हस्तमैथुन सत्र के दौरान कामोन्माद राहत के आनंद का अनुभव किया हुआ था। चूंकि प्रत्येक अब दूसरे के साथ वही कर रहा था जो उसे खुद के साथ करने में मज़ा आया था, लड़कियों की रगड़ जल्द ही कूल्हों के पास आपस में जुड़ गई। पूल का वह स्थान उन तरुणियो के आनंद की कराह र की आवाजों से भर गया था और दोनों जल्द ही चरमोत्कर्ष के करीब और करीब पहुँच गयी जिसने उन दोनों के अंगों को कांपने के लिए मजबूर कर दिया फिर उनका शरीर अकड़ा और-और एकसाथ ही आनंदमय कामोन्माद विस्फोट के साथ दोनों के काम रस ने उनकी साथी के हाथो को भिगो दिया और दोनों आपस में लिपट गयी।

हालांकि कोई भी लड़की उन सभी भावनाओं को पूरी तरह से नहीं समझ पायी थी जो उनके अंदर दौड़ रही थीं, फिर भी प्रत्येक ने अपने ऑर्गोस्म के बाद में और दूसरे के नरम और नग्न शरीर की निकटता का आनंद लिया। दोनों लड़कियों ने अपने पहले आपसी हस्तमैथुन का भरपूर आनंद लिया था और फिर भी वे दोनों इस बात को लेकर अनिश्चित थीं कि अब उन्हें आगे क्या करना चाहिए।

"यह अच्छा था," रीता ने कहा। नीता ने सहमति के तौर पर अपनी सहेली को चूम लिया।

तभी कुछ आवाज आयी और उन्हें लगा कोई आ रहा है तो दोनों फटाफट उठी और कपडे उठा कर चेंजिंग रूम में चली गयी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Gemini Ch. 01 Meet Lisa and Alison; two sisters, one of whom has changed.in Fetish
Incubus Journal College student comes in contact with a powerful notebook.in Mind Control
Nude Beach Bride Ch. 01 Is a nude beach any place for a honeymoon?in Loving Wives
The Russian Enterprise Ch. 02 Twin daughters taste dad in carin Chain Stories
Lilly Clarke is a Voyeur Ch. 01 A buxom old woman finds her bedroom window is a popular spot.in Mature
More Stories