औलाद की चाह 098

Story Info
गोद में सफर.
1.2k words
3.5
154
00
Story does not have any tags

Part 99 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 6-पांचवा दिन

परिक्रमा

Update-05

गोद में सफर

मैंने यह याद करने की कोशिश की कि आखिरी बार कब मेरे पति ने मुझे गोद में उठाया और चल पड़े थे। पहली बार तो ऐसा मेरे हनीमून में हुआ था। होटल में हमारे ठहरने के दौरान, उसने मुझे कमरे की बालकनी से कई बार उठाया और मुझे बिस्तर तक ले गया था। निःसंदेह यह सुखद था और इस बीच कम लगातार किश करते रहे थे, लेकिन अनिल बहुत नटखट था? वह हमेशा बालकनी से मुझे अपनी बाँहों में उठाता लेता था और मुझे अपनी गोद में उठाने की प्रक्रिया में हमेशा मेरी नाइटी को मेरी जांघों तक खींच कर मुझे उठाये हुए बिस्तर पर ले जाता था।

सबसे मजेदार मेरी लैंडिंग थी क्योंकि मेरा पति हमेशा यह सुनिश्चित करता था कि जब मैं उसकी गोद से नीचे उतरु या वह मुझे अपनी गोद से बिस्तर पर छोड़ दें, तो मैं अपनी गांड के सहारे ही बिस्तर पर गिरूं और मेरे पैर हवा में हों, जिससे मेरी पूरी पैंटी उसकी आँखों के सामने हो।

उन दिनों के विचार ही मेरे दिमाग में गिटार की तरह बजने लगे। मैंने अपने मन के भटकाव को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की।

उदय: मैडम, हम और समय बर्बाद न करें? हम्मरे पास समय काफी कम बचा है

मैंने याद करने की कोशिश की कि क्या कभी मेरे पति ने मुझे आउटडोर में अपनी गोद में लिया था। हम्म? सौभाय से एक बार, नहीं नहीं, दो बार मैंने इसका आनंद लिया था था। यह एक आउटिंग के दौरान था

पहली बार मेरे हनीमून के दौरान हम किसी जंगल में गए। यह दो दिन की छोटी यात्रा थी। हमारे चलने के लिए रास्ते में एक छोटी-सी जल की धारा थी और एक दो बार जब हमने उसे पार किया, क्योंकि वह जगह बिल्कुल उजाड़ और सुनसान थी तब राजेश ने मुझे अपनी गोद में उठा लिया और जल की छोटी धारा पार की ताकि मेरी साड़ी गीली न हो। उस समय मैं भी स्पष्ट रूप से इतनी मोटी नहीं थी जितना अब मैं हूँ, शादी के बाद मेरे कूल्हों पर बजन बढ़ गया और कुल मिलाकर मैं गोल और भारी हो गयी हूँ। तब मजा आता था, लेकिन आज उदय की गोद में होने के विचार से मुझे पसीना आ रहा था।

मैंने उदय को मुझे उठाने का इशारा किया। क्या मुझे अपनी आँखें बंद कर लेनी चाहिए? मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करूँ उदय मुझे मेरी नंगी जाँघों से पकड़ने के लिए थोड़ा झुक गया। उसने मुझे अपने दोनों हाथो से उस क्षेत्र के ठीक नीचे लपेट लिया जहाँ मेरी स्कर्ट समाप्त हुई और इस प्रक्रिया में उसका चेहरा मेरी नाभि में दब गया। मैं उत्तेजना और शर्मिंदगी से लगभग काँप उठी। लेकिन इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती, उदय ने एक झटके में मुझे उठा लिया और धीरे-धीरे चलने लगा!

ईमानदारी से कहूँ तो मेरे हनीमून के बाद और इस उम्र में एक आदमी की गोद में होना अविश्वसनीय लगा। मैं काफ़ी भारी हो गयी थी लेकिन फिर भी उदय ने मुझे पंख की तरह उठा लिया था! मैंने फिर से अपने मन में उसके मजबूत बदन को प्रशंसा की। जैसे-जैसे वह चल रहा था मेरा पूरा शरीर हिल रहा था और इसलिए भी कि मेरे हाथ अभी भी मेरे सिर के ऊपर उठे हुए थे और मैं थाली को सर के ऊपर पकड़े हुए थी। उदय के हाथों ने मुझे मेरी जांघों के बीच में घेर लिया और उसका सिर मेरी कमर के पास ही था। अजीबोगरीब अंदाज में उसने अपने बाएँ हाथ में जलती हुई टोर्च भी पकड़ रखी थी। वह तेज गति से चलने की कोशिश कर रहा था और मेरे बड़े स्तन मेरे ब्लाउज के भीतर बहुत ही कामुकता से झूल रहे थे क्योंकि वह कच्ची पगडण्डी की उबड़ खाबड़ रास्ते से गुजर रहा था।

जब हम इस तरह से यात्रा कर रहे थे तो मुझे एहसास हुआ कि मैं उसकी बाहों से फिसल रही थी और हालांकि शुरू में वह मुझे मेरे मध्य जांघ क्षेत्र के आसपास पकड़ रहा था, अब मैं काफी नीचे गिर गयी थी और अब वह वास्तव में मुझे मेरी गांड से पकड़े हुए था। मेरे लिए सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात यह थी कि अब मेरे बड़े स्तन उसके चेहरे के ठीक ऊपर थे।

स्थिति अब मेरी अपेक्षा से अधिक गर्म हो गयी थी। उदय के हाथों ने मुझे बहुत कसकर पकड़ रखा था जब उसने महसूस किया कि उसके हाथ मेरे दृढ़ नितम्बो पर हैं तो उसे भी मेरे नितम्बो पर अपना दबाद थोड़ा बढ़ा दिया ताकि मैं और नीचे न फिसलु और मैंने देखा कि वह बार-बार मेरे तने हुए ब्लाउज से अंदर ढके स्तनों को छूने के लिए अपना सिर हिला रहा था।

आईइइइइइइइइइइ!, मैं अपने आप में बड़बड़ायी।

असल में मैं उसकी बाँहों में इतना नीचे फिसल चुकी थी कि उसने एक झटका दिया और मुझे अपनी गोद में पौंआ और को उठा दिया। इस प्रक्रिया में मैंने स्पष्ट रूप से महसूस किया कि मेरी स्कर्ट ऊपर की सरक रही थी और उसका मेरे टिमबो पर लिपटा हुआ हाथ मेरी स्कर्ट के अंदर आ रहा है, क्योंकि मैं शायद अपनी भारी बजन और संरचना के कारण उसके झटके के बाद भी उसकी गोद में ज्यादा ऊपर नहीं चढ़ी। नतीजा यह हुआ कि उसके हाथ मेरी छोटी स्कर्ट के ऊपर हो गयी और अब उसके हाथ मेरी नंगी जाँघि और पैंटी के इर्द गिर्द लिपटे हुए थे।

दर्द और परिस्थिति के कारण मैं स्वाभाविक रूप से मेरा बदन सीधा था और मुझे नहीं समझ आया कि मुझे अब क्या करना चाहिए क्या मैं उसे एक बार रुकने और अपनी स्कर्ट सीधी करने का संकेत दूं? लेकिन मेरे पास पहले से ही समय की कमी थी।

मैंने देखा कि उदय अब बहुत तेज़ साँस ले रहा था और उसका सिर मेरे जॉगिंग बूब्स के किनारों को लगभग लगातार छू रहा था। मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा थी कि उदय क्यों हांफ रहा था? मेरे शरीर के वजन के कारण या मेरी स्कर्ट के नीचे मेरी पैंटी को छूने के कारण? मैंने जल्दी से अपना मन बना लिया कि इससे पहले कि मैं उसके स्पर्श से प्रभावित हो उत्तेजित हो जाऊँ, मुझे उसे रोकना होगा।

मैंने चलने को रोकने के लिए अपनी दाहिनी कोहनी को उसके सिर पर दो बार मार संकेत दिया और वह अनिच्छा से रुक गया और पुछा क्या हुआ... मैंने नीचे की और देख कर इशारा किया और मैं समझ गयी थी कि जिस तरह से उसने मुझे अपनी गोद से जमीन पर उतारा, वह काफी उत्साहित था और उसने मुझे नीचे उतरते ही अपने हाथ से मेरी पैंटी से ढकी हुई गांड को स्पष्ट रूप से महसूस किया। चूँकि मेरे हाथ हर समय ऊपर उठे हुए थे, उसके लिए मेरे स्तनों पर अपना चेहरा रगड़ना और भी आसान हो गया था और अंतता जब उसने मुझे छोड़ा तो उससे पहले मेरे बड़े स्तनो को अपने सीने पर महसूस करते हुए वह मेरे साथ अंतरंग आलिंगन में हो गया।

हालाँकि मेरा शरीर निश्चित रूप से उसकी गर्म हरकतों का जवाब दे रहा था, मैंने अपने दिमाग में यह निश्चय कर लिया था कि मैंने विचलित नहीं होना है।

उदय: मैडम, क्या हुआ? मैं थका नहीं हूँ, आपको ऐसा शायद लगा होगा लेकिन मैं थका नहीं हूँ।

मैंने बस उसके माथे की ओर इशारा किया जहाँ पसीने की धारियाँ निकलने लगी थीं।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story