मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 06

Story Info
एक पत्थर से दो शिकार.
2.2k words
0
296
00
Story does not have any tags

Part 7 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे - लूट लो जितने मिले

मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं

भाग-06

एक पत्थर से दो शिकार

मेरी कहानी "मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं " मेरी अब तक की कहानी "जन्नत की 72 हूरे, खड़े लण्ड की अजीब दास्ताँ: जो की "खाला को चोदा, खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला और मजो की दुनिया में मेरे अनुभव" के अगले भाग हैं l

इससे पहले जन्नत की 72 हूरे Ch. 5 में आपने पढ़ा मेरे कॉलेज के दोस्त राजकुमार ब्रेडी के बारे में पढ़ा था इसने मुझे बताया था उसकी सबसे छोटी और लाड़ली बहन पर्ल जिसे मैं इंग्लैंड में कई बार मिला थाl मुझे बहुत पसंद करती है और मुझसे ही निकाह करना चाहती हैl ब्रैडी ने मुझे निकाह के लिए बधाई दी और कहा चुकी हमारे यहाँ मर्द एक से ज़्यादा बीविया रखता है उसे तुम्हारे साथ और बीवियों से कोई ऐतराज नहीं है ब्रेडी उसे मेरे बारे में काफ़ी कुछ बता चूका था l

तो ब्रैडी में मेरी समस्या का निदान सुझाया की मेरी बहन से निकाह के बाद तुम भी कैमरून के मैं परिवार का हिस्सा हो जाओगे और मैं तुम अपने अधिकार से मैं तुम्हे नागरिकता देता हूँ और मेरे देश के नागरिक जितने चाहे निकाह कर सकते हैं और बीविया रख सकते हैंl

मैं तुम्हे अपने देश का हिंदुस्तान में राजनयिक नियुक्त करता हूँl अब तुम पर हिन्दुस्तान की कोई कानूनी बंदिश नहीं रहेगीl ब्रेडी दिल्ली आया था। मैं उससे मिलने उसके होटल चला गया। वहाँ मुझे उसकी कजिन सिस्टर एनी जो उसके साथ आई थी मिली। एनी एक यूरोपियन। गोरी जिसके सुनहरे बाल थे। उसकी मोटी-मोटी आंखें। सुर्ख गुलाबी होंठ और दूध से रंग में गुलाब का मिला जुला रंग जैसा उसका रंग और गाल। सुडौल छातियाँ। पतली कमर। चेहरे पर क़ातिल मुस्कान। बेहद खूबसूरत जन्नत की हूर। उसे मैं ताज महल दिखाने आगरा ले गया और फिर ऐनी रात में एक शर्ट में मेरे कमरे में आ गयी और आकर सीधे मेरे गले लग गयी l

फिर ऐनी ने अपना कौमार्य मुझे समर्पित कर दिया। उसके बाद हम रात के अँधेरे बरसात में खुली बालकोने में हमने बारिश के साथ ताल मिला कर चुदाई की और उसके बाद में सुबह होने से पहले ताज के पास नदी के किनारे पर उसने मुझसे नग्न फोटोशूट करवाया और फिर वहां हमने सूरज निकलने तक चुदाई की l

होटल ने मेरे दोस्त फ्रेड्डी की बहन पर्ल मिली जो बोली तुम्हारे कपडे मैं ही उतारूँगी और पहनाऊँगी। फिर ऐनी मेरे एक निप्पल को चूसते हुए दुसरे निप्पल को अपने हाथ के नाखून से जोर-जोर से कुरेदने लगी और अच्छी तरह से चुसने के बाद ही उसने मेरे को छोडा। फिर ऐनी ने पूछा कैसा लगा निप्पल चुसवाना। मैं बोला कि मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है। सीखाओगी उस्ताद जी। और ऐनी को अपने उस्ताद मान लियाl पर्ल ने कहा वह मेरी बाकी बीबियो और महबूबाओं से मिलना चाहती है। तो मैंने कहा मेरी बीबिया और कुछ महबूबाएँ यहाँ पर हैं उनसे मिलवा देता हूँ । तभी दरवाजा खुला और मेरी तीनो बीबिया सारा, ज़रीना, दिलिया और चारो सालिया अबीर, ज़ारा, नरगिस और आयशा आ गयी और उनके साथ में मेरी तीनो पहली महबूबाएँ लूसी, जेन, और डायना भी आ गयी ।

तो उसके बाद निकाह और नागरिकता के पूरे मसले पर चर्चा की गयी और उसके बाद जेन की सलाह पर मेरी तीनो बीबिया उसनी बहनो के साथ मेरे निकाह के बदले अपने निकाह को निकाह मिस्यार में बदली करने के लिए सहमत हो गयी और इसके इलावा भी मुझे जितने मर्जी निकाह करने की इजाजत दी और पर्ल और मेरे को निकाह तय होने को बधाई दी।

अब बस बड़ो की इजाजत लेनी बाकी थी और साथ ही ब्रेडी की मेरी किसी बहन से निकाह की भी सहमति लेनी थी और सबने मिल कर तय किया ये काम नूरी खाला को सौंपा जाए ।

उसके बाद ऐनी ने मुझसे जानना चाहा की मैं सेक्स में क्या जानता हूँ? तो मैंने उसे जो कुछ भी थोड़ा बहुत सीखा था संक्षेप में बता दिया तो उसने पुछा तुमने ये सब किस्से सीखा है और मैंने उसे बोला मैंने बहुत कुछ अपने हर साथी से सीखा है। मैंने ऐनी को जेन और लूसी के बारे में और लूसी के साथ मेरी पहली चुदाई के बारे में बताया । लूसी के साथ मेरे पहले सम्भोग के बाद जेन ने मुझ से कहा की वो अब मुझे सेक्स के बारे में जरूरी ज्ञान देना शुरू करेगी।

जेन ने मुझे एक बड़ा तौलिया दिया, मुझे धीरे से छाती पर आधिकार जताते हुए बाथरूम के अंदर धक्का दिया "आमिर! जाओ स्नान करो?उसने कपड़े उतार दिए और नग्न हो गयी और मेरे साथ स्नान घर में आ कर मेरी पीठ से चिपक गयी।

मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 05 से उद्धृत:

उसके नुकीले स्तनों ने मेरी पीठ में अलग-अलग चुभन पैदा की। वह स्पर्श करने के लिए गर्म थी और गर्म पर गर्म क्रिया ने मुझे बहुत गर्म कर दिया।

इस तरह से बात करना बड़ा कठिन था, मेरा शरीर आधा मुड़ गया था, लेकिन मैं बस मुड़ने के लिए बिल्कुल तैयार ही था। उसने मेरी तरफ देखा और उसने मेरे बाइसेप्स के पीछे से देखा। मैं अंत में मैं कुछ शब्द बोलने में कामयाब रहा: " सुश्री जेन! आपका यहाँ इस प्रकार आना मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं आपको यहाँ अपने साथ देख आकर बहुत खुश हूँ और मुझे लगता है कि शायद यह वास्तव में एक बहुत अच्छा विचार है? लेकिन लुसी और डायना?

अब उसकी इस स्थिति के लिए उसका आधिकारिक तर्क सामने आया: " आप और मैं सिर्फ एक शॉवर साझा करने वाले अच्छे दोस्त हैं-हम दोनों पर्यावरण वादी हैं ऊर्जा के संरक्षण के लिए प्रयासरत है। मुझे भी स्नान की आवश्यकता है, हालांकि मेरे जरूरत आप जितनी नहीं हैं, तो इससे समझदार और क्या हो सकता है कि हम सांझा स्नान करे? ऐसा नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं या कुछ रोमांटिक कर रहे हैं। न ही आपने मुझे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर किया है। मैं अब आपकी जीवन शैली शिक्षक हूँ और आपको अपनी जीवन शैली सीखने के एक भाग के रूप में खुद को साफ करना सिखाने जा रही हूँ। आमिर, आपके माता-पिता और लुसी या डायना को इस घटना के बारे में तब तक पता नहीं चलेगा जब तक आप उन्हें नहीं बताते, क्‍योंकि मैं निश्‍चय ऐसा नहीं करूंगी।

मैंने अपना सिर हिलाया। नहीं, मैं निश्चित रूप से किसी से कुछ नहीं कहूंगा! सुश्री जेन।

अब आगे:-

मैंने जेन को शुक्रिया अदा किया की उनके कारण ही मुझे अपने पहले प्रेम अभियान में लूसी जैसी कुंवारी प्रेमिका के कौमार्य को भेदने का आनंद और अवसर प्राप्त हुआ है और मैं इसके लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा की आपने न केवल मेरा इन मजो से परिचय करवाया है और मुझे मेरी पहली प्रेमिका को प्राप्त करने में सहायता की है बल्कि मुझे काम कला में दीक्षित भी किया है।

सुश्री जेन ने अब मुझे बधाई दी। उसने कहा कि वह "बहुत खुश थी कि उसने मेरे लिए लुसी जैसी शानदार लड़की को मेरे से मिलवाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।" वह ईमानदारी से मेरे और लूसी के लिए बहुत खुश थी।

"आप जानते नहीं है कि लूसी आप से मिल कर कितनी प्रसन्न हुई और वह बहुत खुश है कि उसने आपको प्रेमी के रूप में प्राप्त किया है, अब आप एक साथ हमेश खुश रहोगे, आपने एक बार एक-दूसरे के आलिंगन में प्राप्त होने वाले सर्वोच्च आनंद का स्वाद चखा है और इसे दुबारा बार-बार लेने के लिए आप उत्सुक है।"

मैंने कहा "सुश्री जेन! हमारे अगले पाठ कब शुरू हो सकते हैं?"

"तकनीकी रूप से, जितनी जल्दी करेंगे उतना बेहतर होगा," उसने कहा। "

मैंने उसे छुआ, उसने मेरी ओर टकटकी लगाकर देखा और मैंने पूछा। "हम कहाँ से शुरू करें?"

सुश्री जेन सोचने लगी हाय भगवान्। अब आमिर मुझे फिर से चूमने वाला है। शराब उस पर असर करने लगी थी, लेकिन उसमें मौजूद शिक्षिका इसके लिए तैयार नहीं थी। शिक्षिका क्या उसमें मौजूद महिला भी तैयार नहीं थी। वह कभी भी बिस्तर में इतनी जल्दी कूदने वाली लड़की नहीं थी और आखिरकार, अगर मुझे सफल होना था तो उन्हें चीजें ठीक से करवानी थी और सिखानी थी।

तो बोली ठीक है आमिर अभी शुरू करते हैं सो वह कभी-कभार गहरी सांसों के साथ रिचार्ज करती हुई मेरी तरफ आगे बढ़ी: "जहाँ तक इस विचार की अच्छाई या बुराई का सवाल है, आमिर मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है बल्कि एक शानदार विचार भी है! अगर मुझे ऐसा नहीं लगता तो मैं यहाँ कभी नहीं आती आपको कुछ मदद की आवश्यकता हो सकती है। पुरुष कभी-कभी मूर्खतापूर्ण चीजें कर सकते हैं-उदाहरण के लिए, उचित पर्यवेक्षण के बिना आप अपने सुंदर बालों को साबुन से धो सकते हैं। या यहाँ तक कि अगर आप शैम्पू का इस्तेमाल करते हैं, तो क्या आप जानते हैं क्रीम बालो को धोने के पहले के बजाय बाद में लगानी चाहिए? या क्रीम को लगाना भी चाहिए या नहीं? मैं यहाँ केवल आपकी मदद करने के लिए हूँ! और यह देखने के लिए कि आप अपनी पसंद को ध्यान में रखते हुए भी प्राकृतिक संसाधनों को ठीक से संरक्षित करते हुए इस्तेमाल करते हैं और यही आदर्श जीवन शैली है जिसे सीखने में मुझे आपकी मदद करनी है।"

मैं मुस्कुराया तो वह भी लगभग मुस्कुराते हुए बोली। "इसके अलावा, मेरा एक अन्य मकसद भी है, जो मैं सिर्फ आपको ही बता सकती हूँ।"

"सुश्री जेन! वह क्या है?"

"मैंने किसी पुरुष के साथ कभी नग्न शावर नहीं लिया है और इसके अतिरिक्त मैं हमेशा आपको नग्न स्नान करते समय देखना चाहती हूँ" उसने बिना किसी आशंका के रहस्योद्घाटन किया और जैसे ही वह ये बोली उसकी धड़कन तेज हो गयी। उसने खुद को थोड़ा कामुक महसूस किया और साथ में ये भी महसूस हुआ की उसका पूरा शरीर उत्तेजना से कस रहा है!

वह आगे बढ़ी: "इसलिए इस साहसिक कार्य के द्वारा मैं एक ही बार में दोनों विषयों पर अपनी जिज्ञासा को संतुष्ट करना चाह रही हूँ।"

मैंने कुछ नहीं कहा तो उसने फिर से शुरू किया: " इस तरह मैं एक पत्थर से दो शिकार करुँगी। मेरे पसंदीदा छात्र, आमिर! आपको बताती हूँ की मेरे माता-पिता जब वे जीवित थे हमेशा जोर देकर कहा करते थे कि कोई भी बुद्धिमान व्यक्ति सूचना या शिक्षा के लिए अपनी स्वयं की आवश्यकताओं का विश्लेषण कर सकता है और फिर उसे सक्रिय रूप से उनको प्राप्त करने की कोशिश करनी चाहिए, न कि उसे भगवान् या ब्रह्माण्ड की शक्तियों द्वारा एक थाली में डाल कर परोसने की प्रतीक्षा करनी चाहिए, क्योंकि ऐसा कभी नहीं होता है। बिना प्रयास किये कुछ भी प्राप्त नहीं होता है?"

"वे इसे सकारात्मक प्रयास कहते थे और वे मुझसे इस तरह का ही यवहार करने की उम्मीद करते थे उन्होंने हमेशा से यही दावा किया कि उन्होंने खुद ऐसा ही किया, अन्यथा वे वहाँ नहीं होते जहाँ वे अपने जीवन में पेशेवर तौर पर पहुँचे थे। इसलिए मैं अपने जीवन में उनके कुछ सिद्धांतों को लागू कर रही हूँ-जिसका अर्थ है, मुझे पूरा विश्वास है कि मैं कोई गलती नहीं कर रही हूँ।" मैं उसका लंबा तर्क सुनकर मुस्कुराया।

उसने मुझे प्रतिक्रिया देने के लिए मौका दिया और रुकते हुए, जेन मुस्कुराई, एक मुक्त हाथ से मेरे पास पहुँची और शावर का तापमान थोड़ा बढ़ा दिया। "आप ठन्डे पानी में स्नान करने जा रहे थे आमिर! यह पानी बहुत ठंडा है! मैंने तुमसे कहा था, महिलाओं को स्नान के लिए पानी पुरुषों की तुलना में अधिक गर्म चाहिए होता है। अगर आपको यहाँ मेरी कंपनी चाहिए है, तो आपको इसके साथ रहना होगा। आखिरकार, यह मेरा स्नानघर है और इसलिए यहाँ के स्थानीय नियम मैं ही बनाती हूँ! "

मुस्कुराते हुए "उम!" मैं बुदबुदाया: "यह सब अच्छा है और मेरी समझ में आ गया है, मुझे लगता है। कम से कम, इस विषय पर आपके साथ बहस करना कठिन है।" और मैं उस पर मुस्कुराया: "निश्चित रूप से मेरे साथ शॉवर में तुम्हारा होना मेरे लिए थोड़ा आक्रामक है! लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है, कुछ भी नहीं। बस मैं आश्चर्यचकित हूँ। ये मेरे लिए बहुत, बहुत सुखद आश्चर्य है।" मैं रुका, फिर से मुस्कुराया: "मेरे साथ स्नान करने के लिए आपका स्वागत है मिस जेन। ये बहुत-बहुत बढ़िया है गर्म पानी और तुम्हारे साथ यहाँ नग्न होना वास्तव में, मैं किसी भी दिन गर्म पानी और आपके बीच अगर चुनना हो तो मैं आपको चुनूंगा!"

क्योंकि, मुझे लगता है कि ठंडे पानी के नीचे आपके निप्पल अब की तुलना में और भी दिलचस्प होंगे! मैं बोला।

वह हँसी, अपने स्तनों को मेरी पीठ के खिलाफ और भी मजबूती से दबाया और धीरे से कहा, "शायद ऐसा! ठंडा पानी कभी-कभी इन्हे इतना कठोर बना देता है कि ये चुभने लगते हैं! लेकिन आपकी त्वचा के खिलाफ अच्छा महसूस हो रहा है।" उसने हसना बंद कर दिया और एक पल के लिए चुप हो गई और मुझे गले लगा लिया। फिर वह फुसफुसाई " यदि आप चाहें तो आप उन्हें देख सकते हैं। मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। वास्तव में, मुझे यह पसंद आएगा की आप मुझे देखे! लेकिन आपको ऐसा करने के लिए मुड़ना होगा! मैं खुशी से आपको अर्ध चक्र में गोल घुमाने में आपकी मदद करूंगी। अपनी जेन को देखने के लिए गोल घूम जाओ मेरे टार्जन!"

मैं उसे अपने कंधे पर देखते हुए, "लेडी जेन! आपका टार्जन हमेशा सोचा करता था कि आप नग्न कैसी दिखती होंगी और मैंने अब तक जो देखा और महसूस किया है, उससे मुझे विश्वास हो गया है कि वास्तविकता में आप मेरी कल्पना से कहीं अधिक है!"

आखिरकार! मेरी प्रशंसा और पारस्परिक रहस्योद्घाटन से प्रसन्न होकर, उसने मुझ पर छींटाकशी की कि हाँ, मैं वास्तव में उसके प्रति आकर्षित था!

"लेकिन आप मेरे शरीर के एक विशेष अंग की प्रतिक्रिया पर आश्चर्य मत करो! इसका व्यवहार मेरे सचेत नियंत्रण से पूरी तरह से बाहर है।" मैं बोला ।

कहानी जारी रहेगी

आपका आमिर खान हैदराबाद l

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous