मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 07

Story Info
साथ में नहाना, नहलाना.
2.7k words
0
171
00

Part 8 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे - लूट लो जितने मिले

मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं

भाग-06

साथ में नहाना, नहलाना

मेरी कहानी "मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं " मेरी अब तक की कहानी "जन्नत की 72 हूरे, खड़े लण्ड की अजीब दास्ताँ: जो की "खाला को चोदा, खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला और मजो की दुनिया में मेरे अनुभव" के अगले भाग हैं l

इससे पहले जन्नत की 72 हूरे Ch. 5 में आपने पढ़ा मेरे कॉलेज के दोस्त राजकुमार ब्रेडी के बारे में पढ़ा था इसने मुझे बताया था उसकी सबसे छोटी और लाड़ली बहन पर्ल जिसे मैं इंग्लैंड में कई बार मिला थाl मुझे बहुत पसंद करती है और मुझसे ही निकाह करना चाहती हैl ब्रैडी ने मुझे निकाह के लिए बधाई दी और कहा चुकी हमारे यहाँ मर्द एक से ज़्यादा बीविया रखता है उसे तुम्हारे साथ और बीवियों से कोई ऐतराज नहीं है ब्रेडी उसे मेरे बारे में काफ़ी कुछ बता चूका था l

तो ब्रैडी में मेरी समस्या का निदान सुझाया की मेरी बहन से निकाह के बाद तुम भी कैमरून के मैं परिवार का हिस्सा हो जाओगे और मैं तुम अपने अधिकार से मैं तुम्हे नागरिकता देता हूँ और मेरे देश के नागरिक जितने चाहे निकाह कर सकते हैं और बीविया रख सकते हैंl

मैं तुम्हे अपने देश का हिंदुस्तान में राजनयिक नियुक्त करता हूँl अब तुम पर हिन्दुस्तान की कोई कानूनी बंदिश नहीं रहेगीl ब्रेडी दिल्ली आया था। मैं उससे मिलने उसके होटल चला गया। वहाँ मुझे उसकी कजिन सिस्टर एनी जो उसके साथ आई थी मिली। एनी एक यूरोपियन। गोरी जिसके सुनहरे बाल थे। उसकी मोटी-मोटी आंखें। सुर्ख गुलाबी होंठ और दूध से रंग में गुलाब का मिला जुला रंग जैसा उसका रंग और गाल। सुडौल छातियाँ। पतली कमर। चेहरे पर क़ातिल मुस्कान। बेहद खूबसूरत जन्नत की हूर। उसे मैं ताज महल दिखाने आगरा ले गया और फिर ऐनी रात में एक शर्ट में मेरे कमरे में आ गयी और आकर सीधे मेरे गले लग गयी l

फिर ऐनी ने अपना कौमार्य मुझे समर्पित कर दिया। उसके बाद हम रात के अँधेरे बरसात में खुली बालकोने में हमने बारिश के साथ ताल मिला कर चुदाई की और उसके बाद में सुबह होने से पहले ताज के पास नदी के किनारे पर उसने मुझसे नग्न फोटोशूट करवाया और फिर वहां हमने सूरज निकलने तक चुदाई की l

होटल ने मेरे दोस्त फ्रेड्डी की बहन पर्ल मिली जो बोली तुम्हारे कपडे मैं ही उतारूँगी और पहनाऊँगी। फिर ऐनी मेरे एक निप्पल को चूसते हुए दुसरे निप्पल को अपने हाथ के नाखून से जोर-जोर से कुरेदने लगी और अच्छी तरह से चुसने के बाद ही उसने मेरे को छोडा। फिर ऐनी ने पूछा कैसा लगा निप्पल चुसवाना। मैं बोला कि मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है। सीखाओगी उस्ताद जी। और ऐनी को अपने उस्ताद मान लियाl पर्ल ने कहा वह मेरी बाकी बीबियो और महबूबाओं से मिलना चाहती है। तो मैंने कहा मेरी बीबिया और कुछ महबूबाएँ यहाँ पर हैं उनसे मिलवा देता हूँ । तभी दरवाजा खुला और मेरी तीनो बीबिया सारा, ज़रीना, दिलिया और चारो सालिया अबीर, ज़ारा, नरगिस और आयशा आ गयी और उनके साथ में मेरी तीनो पहली महबूबाएँ लूसी, जेन, और डायना भी आ गयी ।

तो उसके बाद निकाह और नागरिकता के पूरे मसले पर चर्चा की गयी और उसके बाद जेन की सलाह पर मेरी तीनो बीबिया उसनी बहनो के साथ मेरे निकाह के बदले अपने निकाह को निकाह मिस्यार में बदली करने के लिए सहमत हो गयी और इसके इलावा भी मुझे जितने मर्जी निकाह करने की इजाजत दी और पर्ल और मेरे को निकाह तय होने को बधाई दी।

अब बस बड़ो की इजाजत लेनी बाकी थी और साथ ही ब्रेडी की मेरी किसी बहन से निकाह की भी सहमति लेनी थी और सबने मिल कर तय किया ये काम नूरी खाला को सौंपा जाए ।

उसके बाद ऐनी ने मुझसे जानना चाहा की मैं सेक्स में क्या जानता हूँ? तो मैंने उसे जो कुछ भी थोड़ा बहुत सीखा था संक्षेप में बता दिया तो उसने पुछा तुमने ये सब किस्से सीखा है और मैंने उसे बोला मैंने बहुत कुछ अपने हर साथी से सीखा है। मैंने ऐनी को जेन और लूसी के बारे में और लूसी के साथ मेरी पहली चुदाई के बारे में बताया । लूसी के साथ मेरे पहले सम्भोग के बाद जेन ने मुझ से कहा की वो अब मुझे सेक्स के बारे में जरूरी ज्ञान देना शुरू करेगी।

जेन ने मुझे एक बड़ा तौलिया दिया, मुझे धीरे से छाती पर आधिकार जताते हुए बाथरूम के अंदर धक्का दिया "आमिर! जाओ स्नान करो?उसने कपड़े उतार दिए और नग्न हो गयी और मेरे साथ स्नान घर में आ कर मेरी पीठ से चिपक गयी और फिर मेरे साथ स्नान घर सनझा करने के एक साथ दो कारण बताये।

मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 05 से उद्धृत:

वह हँसी, अपने स्तनों को मेरी पीठ के खिलाफ और भी मजबूती से दबाया और धीरे से कहा, "शायद ऐसा! ठंडा पानी कभी-कभी इन्हे इतना कठोर बना देता है कि ये चुभने लगते हैं! लेकिन आपकी त्वचा के खिलाफ अच्छा महसूस हो रहा है।" उसने हसना बंद कर दिया और एक पल के लिए चुप हो गई और मुझे गले लगा लिया। फिर वह फुसफुसाई " यदि आप चाहें तो आप उन्हें देख सकते हैं। मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। वास्तव में, मुझे यह पसंद आएगा की आप मुझे देखे! लेकिन आपको ऐसा करने के लिए मुड़ना होगा! मैं खुशी से आपको अर्ध चक्र में गोल घुमाने में आपकी मदद करूंगी। अपनी जेन को देखने के लिए गोल घूम जाओ मेरे टार्जन!"

मैं उसे अपने कंधे पर देखते हुए, "लेडी जेन! आपका टार्जन हमेशा सोचा करता था कि आप नग्न कैसी दिखती होंगी और मैंने अब तक जो देखा और महसूस किया है, उससे मुझे विश्वास हो गया है कि वास्तविकता में आप मेरी कल्पना से कहीं अधिक है!"

आखिरकार! मेरी प्रशंसा और पारस्परिक रहस्योद्घाटन से प्रसन्न होकर, उसने मुझ पर छींटाकशी की कि हाँ, मैं वास्तव में उसके प्रति आकर्षित था!

"लेकिन आप मेरे शरीर के एक विशेष अंग की प्रतिक्रिया पर आश्चर्य मत करो! इसका व्यवहार मेरे सचेत नियंत्रण से पूरी तरह से बाहर है।" मैं बोला ।

अब आगे:-

मेरा लिंग सीधा और सख्त हो रहा था, मेरी बात सुनकर जेन ने मेरे लिंग की ओर देखा मुस्कुराई और कहा कि और कहा कि तुम अब छोटे लड़के नहीं हो युवा हो गए हो इसमें चिंता की कोई बात नहीं है और कहा कि ऐसा होना बहुत स्वाभाविक है। वह जानती थी कि उससे अपेक्षा की जाती है कि वह मुझे सेक्स के बारे में सिखाने वाली है।

मैं उसके सामने की और घूम गया और मेरी दृष्टि उसके सुन्दर स्तनों की जोड़ी पर टिक गयी उसकी गोरी त्वचा पर पानी की बूंदें, उसके स्तनों के ऊपर से बह रही थी, उसके एरोला असाधारण रूप से सेक्सी और फूले हुए थे और छोटे निपल्स उभरे हुए थे और उनका रंग हल्का गुलाबी पन लिए हुए भूरा था। उसका पेट स्पॉट और कमर उसके आकार के अनुसार आनुपातिक थी और उसके योनि क्षेत्र पर कोई बाल नहीं था। उसने वहाँ के बाल पूरी तरह से साफ़ कर दिए थे।

उसने मेरे क्रॉच को देर तक घूरा। "" ओह। "हे भगवान!" घूरना जारी रहा। आपका लंड काफी बड़ा है आमिर! ये सकारात्मक रूप से बहुत बड़ा है! "

उसने अपनी सेक्स के ज्ञान को प्रदर्शित करने के लिए लंड शब्द का इस्तेमाल किया, वह चाहती नहीं थी लेकिन वह बड़े और खड़े लंड को देख आकर अचंभित थी इसीलिए बोलते समय यह उसकी जीभ से फिसल गया, उसने भी अजीब महसूस किया: "शांत रहो!" उसने खुद से कहा। वह आगे बढ़ने के लिए बाध्य थी: "और तुम्हारी जांघो पर कोई बाल नहीं है, आपने जरूर अपने बालो को शेव किया है!"

उसने मुझे कसकर गले लगाया। मेरा सीधा लंड उसके योनि क्षेत्र पर दब रहा था, मैंने अपना चेहरा उसके नंगे स्तनों के अंदर छुपाने के लिए नीचे किया। उसकी हथेलियाँ मेरे सिर के पीछे टिकी हुई थीं। मैं शांति की एक नई दुनिया में डूब गया। अब जेन के स्तनों पर मेरा पूरा नियंत्रण था। उसके स्तन कोमल और चिकने तथा गुलाबी निप्पलो के चारो और के घेरे (ऑरियोल्स) हल्के भूरे रंग के थे और वृत्त एक समान था। मैंने अपना मुँह खोलकर और अपनी जीभ से चारों ओर चाट कर उसके सूखे स्तनों को गीला कर दिया। फिर मैंने उसके निपल्स को चूमा और उन्हें बच्चे की तरह चूसने लगा।

तुम्हारी बचपन की प्यास अभी तक बुझी नहीं है? " उसने मज़ाक में पूछा।

"ना, ना। अरे!..." मैं तो और ज्यादा से ज्यादा चाहता हूँ। उसने मेरे चारों ओर अपनी बाहें डाल दीं।

"अरे, हमें नहाने में देर हो जाएगी, मेरे चेले।" उसने याद दिलाया।

मैं इसे छोड़ने के मूड में नहीं था। "यह बहुत अच्छा है, सुश्री जेन" मैंने फट से उत्तर दिया।

"आप इन्हे पसंद करते हैं? लेकिन वे लुसी की तरह अच्छे नहीं हैं।"

"चलो। कौन कहता है कि वे अच्छे नहीं हैं। आप अभी भी एक युवा महिला हैं।" मैंने कहा।

"चुप रहो!" उसने कहा, भले ही उसे मेरे शब्द पसंद आए।

मैं और झुका और मैंने उसके स्तनों के नीचे, उसकी नाभि तक चूमना शुरू कर दिया। मैं खड़ा हुआ और उसे अपने करीब लाया-जितना मैं कर सकता था।

मेरे हाथ उसकी पीठ पर थे और वे नीचे फिसल गए, उसके कमर को पार करते हुए उसके नितंबों के सुंदर इलाकों तक पहुँच गए। मैंने उसके नितम्बो को प्यार से छुआ और धीरे से थपथपाया।

"तुम्हारा पिछवाड़ा भी उतना ही आकर्षक है" मैंने उसके प्यारे नितंबों की प्रशंसा करते हुए कहा।

उसने मुझे प्यार से थप्पड़ मारा, हल्के कर्कश स्वर के साथ बोली "शरारती!"

हम दोनों बिलकुल नग्न और करीबी आलिंगन की स्थिति में थे। जेन ने शॉवर ऑन कर दिया। पानी धीरे-धीरे बहने लगा-उसके बालों से, उसके स्तनों के नीचे, नीचे उसके योनि क्षेत्र में उसकी जांघों के नीचे, पैरों के नीचे और उसके पैर की उंगलियों से बह रहा था। पानी की आवाज को छोड़कर पूरी तरह सन्नाटा छा गया था और। हम पूर्ण निकटता में प्यार भरी निगाहों से एक-दूसरे की ओर से देख रहे थे।

मेरा लंड का उभार उसकी योनि क्षेत्र में उसे चुभ रहा था और लंडमुंड उसकी नाभि का चुंबन ले रहा था उसने फिर लंड की तरफ देखते हुए पुछा, "क्या मैं इसे छू सकती हूँ? मेरा मतलब है, मैं क्या आपके लंड को छू सकती हूँ, ओह बिल्कुल ठीक। कृपया?" जब इस दूसरे प्रयोग में 'लंड' अधिक ठीक से निकला तो वह अपने आप में प्रसन्न हो गई।

मैंने आह भरी, स्थिति का आनंद लेने का फैसला किया और मैंने अनुमति में सिर हिलाया।

फिर से हमारा स्मूच शुरू हो गया और हम दोनों एक दुसरे को सहलाते हुए चूमने लगे। उसका हाथ मेरे लंड पर गया उसने मेरे इरेक्शन के ऊपरी वक्र के नीचे अपनी उँगलियों को फंसाया, शाफ़्ट को अपने हाथ में हिलाया उसका हाथ लंड की परिधि के चारों ओर मध्य-लंबाई पर फैला, केवल उसकी मध्यमा और अंगूठे की मदद से उसने गोल घेरा बना कर लंड को पकड़ा। उसने इसका अध्ययन किया, शाफ्ट-त्वचा के ढीलेपन और लंड के कड़ेपन की खोज की और इसके परिणामस्वरूप मेरे पुरुष-शरीर में सराहनीय कंपकंपी उतपन्न हो गयी।

मेरे रोड ने उसके हाथ में एक तुनका लगाया तो वह हंस पड़ी। " यह बहुत सुंदर है, तुम्हारा यह लंड बहुत शानदार है। यह लगभग! एक अलग जानवर की तरह लगता है, मुझे इसका रंग पसंद आया और मैं इसकी बड़े गुलाबी टिप को देख सकती हूँ और यह काफी कड़ा होने के साथ-साथ मोटा लम्बा बड़ा और गर्म भी है, निश्चित तुम्हारी प्रेमिकाए तुमसे बहुत प्रसन्न रहेंगी।

उसने कई बार तेजी से अपनी खोज का प्रदर्शन किया और मेरी लाल गर्म छड़ की पूरी लंबाई पर अपना हाथ आगे पीछे घुमाया और मेरे चेहरे को करीब से देखा और मेरे उगे होते लंड की प्रतिक्रिया को बेहद पसंद किया।

फिर उसने लंड को दबाया और फिर उसने लंड को निचोड़ा तो उसे लंड कड़ा और सख्त महसूस हुआ, तो उसने ध्यान दिया कि मेरी प्रतिक्रियाएँ लंड को सहलाने और निचोड़ने के बीच कैसे भिन्न थीं, "और ऐसी चीज़, यह उपकरण, ये औजार!-यह लड़कियों की योनि के अंदर जाने वाला है?" ओह तभी लूसी...?

बेशक जेन मुझसे और लूसी से उम्र में बड़ी थी, शिक्षिका थी लेकिन एक व्यस्क पुरुष के लंड को इस तरह से देखने और छूने का ये उसका पहला अनुभव था और उसे हैरानी हो रही थी की लूसी की छोटी-सी योनि कैसे मेरे बड़े लंड को झेल गयी थी और साथ ही ये भी समझ गयी थी क्यों पहली चुदाई के दौरान लूसी को इतना दर्द हो रहा था।

इस बीच शावर मेरी पीठ पर चल रहा था। मैं शौचालय के भीतर जेन के इतने करीब था कि पानी के छींटे उसके शरीर को गीला कर रहे थे।

जेन ने कहा, अब मैं तुम्हें साबुन लगा कर नहला देती हूँ।

उसके गीले शरीर को देखकर मैं और उत्तेजित होने लगा था। मेरा सीधा लंड उसकी जाँघों की तरफ इंगित कर रहा था और वह मेरे उस सजीव मांस को पकड़ने के लिए और अधिक उत्सुक थी।

जेन बोली आमिर क्या आप साबुन बिल्कुल नहीं लगाते हैं!

नहीं सुश्री जेन मैं साबुन इस्तेमाल करता हूँ?

जेन ने कहा कि हुह! आमिर! इसका मतलब है कि आप साबुन को बहुत हल्के में ही इस्तेमाल करते हो।

वो एक तरफ गयी और उसने साबुन उठाया और साबुन के साथ मेरी ओर आगे बढ़ गई।

जेन: आमिर पीछे मुड़ो।

अब फिर से मेरी पीठ उसके सामने थी। वह मेरे कंधों को सहलाने लगी और फिर कंधो पर साबुन मलने लगी। जैसे ही उसने मेरी नग्न त्वचा को छुआ, एक कंपकंपी मानो मेरे शरीर से गुजर गई। मैं जोर-जोर से सांस ले रहा था और मेरा पूरा शरीर गर्म हो रहा था।

जेन: इस्सस! आमिर आपको रगड़-रगड़ कर नहाना चाहिए।

उसने मेरे कंधों को साबुन से रगड़ना पूरा किया और फिर धीरे-धीरे वह मेरी पीठ को रगड़ने लगी और मेरी त्वचा के नीचे मेरी युवा जीवंत मांसपेशियों को महसूस कर रही थी। उसके गर्म, कोमल हाथ मुझमे कामुक संवेदनाओ को जगा रहे थे क्योंकि मेरा शरीर उत्तेजना में सिकोड़ रहा था और हिल रहा था। फिर उसने अपने हाथों को मेरे नितम्बों पर फिराया और अपनी साबुन लगी उँगली को मेरी गुदा से एक दो बार गुजारा और फिर उसने मेरी टांगो और पैरो को साबुन के साथ रगड़ा और सहलाया।

जेन: अब, आमिर! मेरी ओर मुड़ो और हाथ उठाओ।

मैंने मुड़ा और देखा कि वह मेरे शरीर को रगड़ने के लिए आगे को झुकी हुई थी और उसके शंक्वाकार स्तन मेरे सामने गाजर की तरह लटक रहे थे और मैं अपने आप को नियंत्रित नहीं कर सका और अपने हाथों को उसके कंधों पर रख दिया और अपना मुंह उसके स्तन के करीब लाया और उन्हें चूमा।

जेन: आआह फिर से शरारत?।

वो बड़बड़ायी, आमिर मुझे तुम्हारी छाती बहुत अच्छी लगी! तुम्हारे छाती पर बालों के विकास की पतली बहुत पतली परत है और तुम्हारी छाती चिकनी और सपाट है। वह मेरी धड़कनों को अपनी हथेलियों पर स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी, जो उसे स्पष्ट रूप से बता रही थी था कि मैं निश्चित रूप से उसके स्पर्श से उत्तेजित था। कुल मिलाकर, वास्तव में यह एक अद्भुत एहसास था!

एक बार मैंने उसके चेहरे पर नज़र डाली और जैसे ही हमारी नज़रें मिलीं, उसका चेहरा शर्म से लाल हो गया। चीजों को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए, उसने मेरे सख्त निपल्स पर जोर देकर मेरी छाती को रगड़ा। उसने मेरी छुपी हुई ख्वाहिशों को जगाने के लिए मेरे निप्पल को बहुत धीरे से घुमाया।

आह्ह्! जेन! ये आप क्या कर रही हो?

जेन क्या हुआ? क्या मैंने आपको चोट पहुँचाई?

बात करते हुए उसने जानबूझकर मेरे सख्त निप्पल पर अपनी उँगलियाँ दबाईं।

नहीं, मेरा मतलब है कि मुझे गुदगुदी महसूस हो रही है सुश्री जेन।

जेन बोली हुह! तो आमिर इस में नया क्या है? जब आपके निप्पल उस क्षेत्र में दबाए जाते हैं तो हर कोई ऐसा ही महसूस करता है। जब तुम मेरे निप्पल चूस रहे थे तो मुझे भी ऐसा ही लगा था।

मैंने सीधे उसकी आँखों में देखा, जब वह मेरे कड़े निपल्स को घुमा रही थी, लेकिन मैंने जेन की अपेक्षा से अधिक शरारती होने का फैसला किया!

हूँ फिर सुश्री जेन, क्या आप भी ठीक से साबुन नहीं लगाती हैं क्योंकि जब मैंने आपके स्तन चूसे, तो मुझे कुछ उमस भरा स्वाद महसूस हुआ था या कोई और आपको साबुन लगाता है जो आज अनुपस्थित था? और मैं मुस्कुराया।

मैं अब सीधे उसके स्तनों को देख रहा था और मैं स्पष्ट रूप से उसके स्तन के मांस पर नजर गड़ाए हुए था, वह थोड़ी उलझन में थी कि क्या जवाब दूं।

जेन: आमिर तुम बहुत नटखट हो गए हो। अब आप मेरे निपल्स की देखभाल करने के लिए हैं, इसलिए मुझे अब किसी और की आवश्यकता नहीं है।

कहानी जारी रहेगी

आपका आमिर खान हैदराबाद l

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

The Reluctant Psychic Ch. 01 A guilty man begins his story.in Mind Control
Tub 'N Toy Woman "relaxes" in the tub.in Toys & Masturbation
Examinations Pt. 01 A surgeon chooses to help a woman in crisis.in Fetish
Alraune Mandragora Walking in the woods, Marna falls into a sunken hollow.in NonHuman
Something Sensual An evening goes from warm and humid to hot and wet.in Erotic Couplings
More Stories