मज़ेदार नया कोरोना संक्रमण 11

Story Info
ये ठीक नहीं है.
1.3k words
0
151
00

Part 11 of the 14 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/13/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

कोरोना काल में नया मज़ेदार संक्रमण

Update 11

ये ठीक नहीं है ​

"डॉ एमी ये आप क्या कर रही हैं?"

"सर ये सब गलत सामग्री से टेस्ट होने के कारण हुआ है?" और अब वह जोर-जोर से हसने लगी। "मैंने गलती से सिडेनफिल मिला दिया है।"

"वो नहीं मैं ये पूछ रहा हूँ ये-ये क्या है?" मेरे मुंह से मुश्किल से बोली निकली।

वह फिर से हँसी और अपने स्तनों को अपने हाथों से मसलकर, उन्हें मस्ती से मसलने लगी।

मैंने फिर पुछा डॉ एमी आप मेरे ऊपर क्या कर रही हैं। ये ठीक नहीं है ।

"वहाँ क्या हुआ है?" तभी स्पीकर पर आवाज आयी शायद कोई सुरक्षा गार्ड लौट आया था और उसका ध्यान कैमरे के दृश्य पर गया था। वहाँ कौन है? अरे अपना सूट पहनो! आपको संदूषण से बचना चाहिए! मैं बचाव दल को भेज रहा हूँ! और उसने अलार्म दबा दिया "

डॉ एमी बोली गार्ड तुम भाड़ में जाओ और बोली सर मैंने कुछ देर पहले ही टेस्ट के दौरान फ्लिबनसेरिन नामक दवा का उपयोग किया था इसके कारण महिला की कामेच्छा अचानक बहुत ज्यादा बढ़ सकती है। आप जानते हैं ये शायद उसका असर है।

डॉ एमी प्लीज खुद को सम्भालो।

वो फिर बोली मुझे बहुत गर्मी लग रही है । और अपना जो भी बचा हुआ सुरक्षा सूट उतार दिया और एक तेज गति में उसने अपना हेलमेट उतार दिया, फिर उसने अपने शरीर को मेरे ऊपर दबा दिया और आगे को झुक कर अपने होंठो से मेरे कान के पास ले आयी। वह मेरे लंड पर अपनी योनि को रगड़ने लगी।

" ओह डॉ एमी आप घबराओ मत । मदद जल्दी ही आ रही होगी। नहीं तो मैं आपकी मदद करूँगा। मैं हूँ यहाँ! और मैंने उसके बचे हुए सुरक्षा सूट को उतारा तो मेरे हाथ सके स्तनों को छू गए ।

अरे वाह!

" क्या आपको यह अच्छा नहीं लग रहा? मुझे पता है कि जब हम पहली बार मिले थे तब से आप मुझे चोदना चाहते हैं। अब आपका मौका है। मैंने देखा है आप उस समय मुझे कैसे घूर रहे थे और आपका हाथ आपके नियंत्रण से बाहर है और आप जो कह रहे हैं ये उसके अनुकूल व्यवहार नहीं कर रहा है।

फिर उसने अपनी योनि को मेरे लंड पर एक बार फिर रगड़ दिया और मेरे ऊपर लेट कर अपने स्तन मेरे छाती से सटा दिए । और बोली सर, आप मुझे चोदना चाहते हो, है ना? तुम डॉ एमी को चोदना चाहते हो? "

"सर मुझे जल्दी से चोदो!" वह चिल्ला उठी।

वह मेरे साथ कस कर चिपक गयी और बोली मेरे बात सुनो। और मुझे चोदो। डॉ एमी को जल्दी चोदो। सर! मुझे आपका लंड चाहिए! " और उसने मेरे ओंठो पर अपने ओंठ लगा दिए ।

" डॉ एमी आप सही नहीं सोच रही हो। आपको अपने आप को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। लेकिन यह आश्चर्यजनक है।" मैंने अपना मुँह अलग करते हुए जवाब दिया।

"ओह, आपको स्काउट बनने की आवश्यकता क्यों है? अब आप मुझे चूमो और फिर मेरे स्तनों को दबाओ और मसलो और फिर मुझे चोदो!" वह मेरे बचे हुए सुरक्षा सूट को फाड़ने लगी। मोटा प्लास्टिक जल्दी से छिटक गया, और मेरे कठोर मुर्गा को पकड़ने से पहले उसने मेरे अंडरवियर को भी पूरा फाड़ दिया।

"शायद यह मदद करेगा।" वह मेरे ऊपर झुक गई और मेरे होठों पर जोर से चूमा, अपनी जीभ को मेरे मुंह में गहरा घुसा दिया और अपने स्तनों को मेरे छाती में दबा दिया।

वह मुस्कुराई और मेरे ओंठ चूसने लगी, और लंड को सहलाने लगी और उसे और सख्त करने के लिए थपकी देने लगी।

"ओह शिट, ओह शिट, ओह शिट, ओह शिट।"

एक पल के बाद, मैंने अपनी आँखें खोलीं। क्योंकि वायरस को सिडेनफिल का साथ मिल गया था तो वायरस ने मुझ पर भी असर करना शुरू कर दिया था।मैंने उसकी किश का किस करके जवाब दिया।

"वाह!अब आप तैयार हैं।"

उसने अपनी योनि को मेरे सीधे खड़े लंड पर मजबूती से लगाया और सीधी हो गयी, और फिर कराहते हुए धीरे-धीरे तब तक नीचे होती गयी जब तक मेरा पूरा लंड उसकी योनि में नहीं चला गया। मैंने उसकी जाँघों को पकड़ लिया और उसे स्थिर कर दिया । उसने अपना सिर पीछे कर लिया और कराहना शुरू कर दिया। ऊऊऊll आईईईl

उसकी योनि बहुत टाइट थी । लेकिन तभी वह बोली सर आप लंड आगे क्यों धकेल रहे हो? उसने नीचे को हाथ लगा कर देखा. लंड पूरा उसकी योनि के अंदर था ।

वो बोली ओह सर आप पर भी वायरस का असर शुरू हो गया है । आपका लंड बड़ा हो रहा है। मैंने महसूस किया की उसकी योनि टाइट हो रही थी । मैंने उसके चेहरे को अपने पास खींचा और उसके होंठों से अपने होंठ सटा कर एक जोरदार धक्का मारा और मेरा लंबा और मोटा लंड पूरा अन्दर चला गया था। डॉ एमी मज़े से कराहते हुए उछल पड़ी। "हाऐईयईईईईईईईईई! हायययय! आआह्ह्ह! ईईईईईईईईईईईईईईईई!"

फिर डॉ एमी ने फिर मेरी छाती पर हाथ रखे धीरे से खुद को पीछे किया तो मैंने भी अपने हाथ उसके स्तनों पर ले जाकर उसने दबाना और मसलना शुरू कर दिया। उसने उछलना शुरू कर दिया। उसकी योनि बहुत टाइट थी।

डॉ एमी बहुत मादक लग रही थी । उनके रेशमी सुनहरी बाल चारो तरफ फ़ैल गए थे ।एमी ने बाल पीछे करते हुए मेरी छाती पर अपने हाथ रख दिए और बोली जोर से और जोर से चोदो!

मैंने अपने चूतड़ उठा कर एक धक्का दिया, तो बोली ऐसे ही और करो जोर से करो। जब मेरा लंड डॉ एमी की चूत के अंदर पूरा समां जाता था तो मेरे हाथ उनके बूब्स को मसलने लगते फिर मैं उसकी चूचियों को खींचने लगता था।

मैंने सामने स्क्रीन पर देखा तो सुरक्षा गार्ड बड़े गौर से देख रहा था तभी वहाँ पर कुछ लोग फुल क्वारंटाइन सूट में पहुँचे।

"क्या हुआ है? जॉन, यहाँ क्या हो रहा है?" एक नकाबपोश आदमी ने पूछा।

" मुझे नहीं पता!

क्या हुआ है?

तभी जॉन बोला । मैंने भी धुंधली स्क्रीन देखि थी और मैंने दो लोगों को लिपटे हुए देखा था और फिर उन्होंने सेक्स करना शुरू कर दिया!

वहाँ कौन है?

मैं बोला मैं हूँ डॉ दीपक । डॉ एमी वायरल यौगिकों को मिला रही थी, बैंगनी धुएँ का एक बड़ा ढेर निकला ।

सर आप वहाँ क्या कर रहे थे?

मेरे सहायक हैरी को छाती में दर्द हो रहा है। उसने मुझे काल किया उसे शक था उसे दिल का दौरा पड़ सकता है। उन्हें दवा चाहिए थी जो रक्त की धमनियों को रिलैक्स करती हो। मेडिकल आपातकाल था इस साम्य सब बंद था और केवल डॉ एमी प्रयोगरत थी और दवा यहाँ थी। आप प्लीज हैरी की मदद कीजिये ।

उसने जल्दी से एक टीम को हैरी के पास भेजा ।

"जॉन दरवाजा तोड़ा नहीं गया था, है ना? लैब अभी भी सुरक्षित है?"

"जहाँ तक मुझे पता है हाँ।"

संगरोध टीम चुपचाप खड़ी रही क्योंकि उन्होंने युवा महिला को मेरे स्पंदित मुर्गा पर उछलते हुए देखा।

क्वारंटाइन टीम में से एक ने इंटरकॉम का बटन दबा दिया। "यह आपातकालीन संगरोध विभाग के प्रमुख विक्रम हूँ । मुझे नहीं पता कि यहाँ क्या हो रहा है, लेकिन आप दोनों को अभी सेक्स करना बंद करने की आवश्यकता है। यह अविश्वसनीय रूप से गैर-पेशेवर है। अलार्म का कारण बनने के लिए आप किन यौगिकों को मिला रहे थे?"

डॉ एमी ने कोई जवाब नहीं दिया, और मजे से मेरे लंड के ऊपर उछलती रही और उफफफफ्फ़! हााँ! ईईईईईईईई! " आह करती हुई कराहती रही।

"क्या यह किसी चीज़ के संपर्क में आने से है?" विकास ने उनके सामने हो रहे सेक्स प्रदर्शन को देखा।

"मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे लगता है कि हमें उन्हें करने देना चाहिए, और इसका अध्ययन करना चाहिए। वहाँ... कोई जल्दी नहीं है।" किसी ने एक सांस में कहा।

कहानी जारी रहेगी

NOTE : कोरोना /COVID-19 के अतिरिक्त लिए गए सभी नाम, उपकरणों, रासायनों और पात्रो के नाम काल्पनिक हैं । इनका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है और इस कहानी का उदेश्य मनोरजन है।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Special Ring Ch. 01 Gift leads to love among other things.in Sci-Fi & Fantasy
The Honeypot Ch. 01 An agent sabotages a politician's career.in Sci-Fi & Fantasy
The Libido Virus: Outbreak A bizarre virus transforms the world into sex crazy bimbos.in Sci-Fi & Fantasy
Fur Fever Ch. 01 A virus infects a young woman forever transforming her.in NonHuman
Althea Chooses Strumpet But she ends up a bimbo.in Mind Control
More Stories