मज़ेदार नया कोरोना संक्रमण 12

Story Info
ये इतना बड़ा क्या है?
1.3k words
0
173
00

Part 12 of the 14 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/13/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

कोरोना काल में नया मज़ेदार संक्रमण

Update 12

ये इतना बड़ा क्या है? ​

फिर ऐसी ही कुछ देर तक डॉ एमी मेरे ऊपर उछल उछाल कर चुदती रही और जोर दार झटको की एक और शृंखला के बाद, डॉ एमी ने खुद को मुझ पर आगे-पीछे घुमाया और वह कराहने लगी और बोलने लगी और जोर से करो सर तेजी से चोदो मुझे!

अपना लंड पूरा बाहर निकालो और फेर तेजी से अंदर डालो। आआआअहह!! में मरी! उफफफफफफफ्फ़! ये मुझे मुहे क्या हो रहा है आप? आह ओइइ! हाई सर मुझ लगता है आज में मर जाउन्गी अहह! उफफफफफ्फ़! ऐसा मजा ऐसा मज़ामुझे कभी नहीं आया है। ये कुछ अलग ही अनुभव है। अह्ह्ह्ह। हाईईईईईई! ये मुझ है क्या हो रहा है। उफफफ्फ़! मेरी जान निकल रही है। अहह! ये कहते हुए डॉ एमी के जिस्म को झटके लगे और उसकी चूत ने पानी छोड़ना शुरू कर दिया!

और फिर डॉ एमी मुझ से अलग हो गयी और खड़े होकर मेरी तरफ देखा और जोर से चिल्लाई। सब लोग हैरान रह गए की डॉ एमी अचानक क्यों चिल्ला पड़ी। हाऐईयईईईईईईईईई! ईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई! उफ़फ़फ़! फ़फ़फ़फ़! ये इतना बड़ा क्या है?

किसी महिला ने कण्ट्रोल रूम से स्पीकर पर पुछा की क्या हुआ डॉ एमी आप क्यों चिल्ला रही है? तो उसने मेरी तरफ इशारा किया और कैमरे के आगे से हट कर एक तरफ हो गयी।

कंट्रोल रूम में तभी चार महिलाओं ने सुरक्षा सूट पहने हुए प्रवेश किया और फिर सामने की स्क्रीन पर नज़र डाली और चारो औरतो ने मेरी तरफ देखा तो-तो सभी औरतो के होश उड़ गए और सभी एक साथ बोली उफ़ इतना बड़ा जो मैंने भी स्पीकर पर सुना। मेरा भूरा बड़ा लंड पूरी तरह से सीधा और एक हथियार के रूप में खड़ा था। मेरा लण्ड मेरे मांसल शरीर से उछलकर हवा के बीच में ठुमुक कर फुफकारने लगा। लंड मुंड पर एमी की कुंवारी योनि की झिल्ली फटने का खून लगा हुआ था और मैंने भी मेरे लंड की तरफ देखा तो मुझे एह्सास हुआ की मेरा लंड पहले से लम्बा और मोटा हो गया है।

मुझे याद आया की डॉ एमी की रिपोर्ट में मैंने पढ़ा था कि वायरस का सिग्मा वैरिएंट संक्रमित में किसी भी प्रकार का परिवर्तन करने में सक्षम है। वायरस विशेष रूप से यौन प्रकृति के ऊतको का विस्तार से लेकर अत्यधिक शारीरिक परिवर्तनों में सक्षम पाया गया है वायरस अंगो को बड़ा या छोटा करने में सक्षम है। मुझे समझ आ गया मैं भी संक्रमित हो गया हूँ।

मैंने डॉ एमी की और देखा तो वह बोली हे भगवान अगर मुझे पहले पता होता की डॉ दीपक का लंड इतना बड़ा और मजबूत है तो मैं तो कबकी इनसे अपनी कुंवारी चुत चुदवा लेती। ऐसा लगता हैं कि ये लंड कोई अलग जीव है जो जीवंत है और दिल की धड़कन से धड़क रहा है। उसने लंड के साथ हाथ लगाया और मापा और बोली ये तो मेरी पूरी कलाई से भी मोटा और लम्बा है।

तभी कण्ट्रोल रूम से स्पीकर पर किसी महिला की आवाज आयी वाह! ये तो किसी एक फुट से अधिक लंबी मोटी तलवार, या भाले व औजार की तरह है।

एमी ने एक ही बार में काउंटर से शेष सभी प्रयोगशाला उपकरण साफ़ कर दिए। उसने इस बात की परवाह नहीं की कांच के छोटे टुकड़े उसकी बाहों में कट लगा गए और फर्श पर गिर गए। क्लोज सर्किट कैमरे के सामने रुककर वह झुकी और खुद को मेरे सामने पेश किया। मैंने उसका निमंत्रण को स्वीकार किया और उसे घोड़ी बना कर लंड को उसकी योनि में घुसा दिया। मैंने उसकी गांड पर हाथ फिराया और आगे झुक कर उसके स्तनो को दबाने लगा और फिर मेरा लंड उसकी योनि में आगे पीछे होने लगा और मेरे मांसल अंडकोष मेरी गोरी त्वचा के नीचे लहरा रहे थे और डॉ एमी कूल्हे हिला-हिला कर आगे पीछे हो रही थी।

जैसे ही धक्को की गति तेज हुई मैंने उसके बाल पकड़ लिए और उसे प्रयोगशाला की कांच की दीवार पर दबा दिया। एमी की आँखें पीछे की ओर मुड़ी और जब उसने स्क्रीन पर नियंत्रण कक्ष के सभी पुरुषों और महिलाओं को उसे चुदाई करते हुए देखते हुए देखा।

वह कराहने लगी और बोलने लगी और जोर से करो सर तेजी से चोदो मुझे पूरा निकालो और तेजी से अंदर डालो।

सभी महिला गार्ड मेरे लंड द्वारा चुदाई करवाना चाहती थी। डॉ एमी अब सबको ये बताना चाहती थी कि उसकी चूत को कितना अच्छा लगा। वह आह मजा आआ गया ओह आह आहा आयी कह कर कराहने लगी।

मैंने उसे कस कर पकड़ लिया और तेजी से धक्के मारने लगा और फिर मैंने उसकी योनि के अंदर पिचकारियाँ मार दी और उसकी योनि को वीर्य से भर दिया। डॉ एमी भी मेरे साथ ही झड़ी और उसने जोर-जोर से स्तन दबाते हुए अपनी जाँघों को एक साथ निचोड़ा। जैसे ही मेरा लंड बाहर निकला और वह पीछे फर्श पर गिर गयी फिर, वह पूरी तरह से कैमरे की ओर मुड़ गई और कैमरे के सामने आ गई।

मेरा लंड झड़ने के बाद भी आधा खड़ा हुआ था। उसकी गुलाबी योनि में से मेरा वीर्य और उसकी चुतरस का मिला जुला मिश्रण बहने लगा था और उसकी जांघो और झांटो पर फ़ैल गया। उसने हाथ नीचे करके मिश्रण को उंगलियों से उठाया और उसे अपने पूरे बदन पर बार-बार रगड़ा, उसे अपने स्तनों और चेहरे पर लोशन की तरह लगाया। मुस्कुराते हुए, उसकी उंगलिया चूत पर लौट आई और वह अपने भगशेफ के साथ खेली और मेरी तफ घूम कर मुझे किस करने के बाद मेरे लंड को चाटने लगी।

योनि में दो अंगुलियों घुसाने से पहले भगशेफ को उंगलियों से लगातार फड़फड़ाया। फिर डॉ एमी कराह उठी और कैमरे के सामने काँपती रही और वह सब उसे देखते रहे और फिर अपने रस को खिड़की पर स्प्रे कर दिया। वह फिर घूमी और उसकी आँखें खुशी और वासना से चमक उठीं, क्योंकि उसने अपनी गीली चमकती जीभ से खिड़की को चाटना शुरू किया।

"मुझे और चाहिए। मुझे लंड चाहिए।" उसने मेरे से भीख मांगी। सर प्लीज मुझे फिर से चोदो।

मैंने उसे पीछे से पकड़ लिया था, उसे काउंटर से नीचे खींच लिया। उसके बाद दोनों एक पल बाद एक तंग आमने-सामने आलिंगन में आ गए और मैंने गोदी में उठा लिया। उसने अपनी बाहे मेरे गले में डाल दी और टाँगे कमर में लपेट दी और मैंने लंड को उसकी योनि में घुसा कर उसे लैब के एक काउंटर से दुसरे और फिर तीसरे काउंटरटॉप तक ले गया; इसके कारन कई उपकरण दुर्घटनाग्रस्त हो गए और हमने अपने उत्साहित संभोग और चूमने चाटने के दौरान कई बीकरों को तोड़ दिया। उसने उसकी टांगों को मेरी पीठ के चारों ओर बंद कर दिया और मैंने एक बार फिर मलाईदार पिचकारियाँ मारी।

फिर से चूमते हुए, डॉ एमी ने मेरे साथ हाथापाई की और लैब के केंद्र में बने हुए काउंटरटॉप पर कूद गई। वह नाचने और झूमने लगी, जबकि मेरे वीर्य और उसकी चुतरस का मिश्रण उसकी टांगो पर से रिस रहा था। हंसते हुए, ठहाके लगगते हुए उसने नृत्य किया और प्रयोगशाला में चारो और घूमने लगी और मैंने उसका पीछा किया। उसके स्तन हिल रहे थे और उछल रहे थे जब वह कलाबाजियाँ कर रही थी और गोल घूम रही थी, पसीना और वीर्य उसके गर्वित नग्न शरीर से लैब में चारो और टपक कर गिर रहा था। जब मैंने पीछा करते हुए उसको पकड़ा और अपना लंड उसकी चूत में बार-बार डाला, वह हँसी और मजेर और आन्नद के साथ चिल्लायी और मैंने उसे पकड़ कर बेरहमी से चूमा।

"क्या कोई इसे रिकॉर्ड कर रहा है, हमे इनके इस व्यव्हार का अध्ययन करना होगा?" किसी नकाबपोश ने सार गर्भित आवाज ने कहा।

"हम हमेशा प्रयोगशाला अध्ययनों का वीडियो टेप करते हैं। हम बाद में फुटेज की समीक्षा करके देखेंगे कि कहाँ क्या गलत हुआ।" एक अन्य नकाबपोश की सार गर्भित आवाज ने उत्तर दिया।

"ठीक है,...अच्छा। अभी हमें इस दोनों को क्वारंटाइन करने की जरूरत है ताकि यह देखा जा सके कि उनके साथ क्या गलत है।"

नकाबपोश आदमियों की टीम चुपचाप खड़ी रही और हमारे सम्भोग को देखती रही।

"मैंने कहा हटो, बेवकूफों! एयरलॉक प्रोटोकॉल शुरू करो।" एक नकाबपॉश ने हुक्म दिया।

"विक्रम तुरंत, सब कुछ सील करें।"

कहानी जारी रहेगी

NOTE: कोरोना / COVID-19 के अतिरिक्त लिए गए सभी नाम, उपकरणों, रासायनों और पात्रो के नाम काल्पनिक हैं। इनका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है और इस कहानी का उदेश्य मनोरजन है।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Fur Fever Ch. 01 A virus infects a young woman forever transforming her.in NonHuman
A Plant Called the Life-Stealer Athena discovers a plant that literally steals your life.in NonHuman
Feverish Sixville Science (7).in NonConsent/Reluctance
Bound for Fun Ch. 01 Jen buys herself a slave collar, unaware of its true power.in Fetish
My Girlfriend is Way Too Friendly My girlfriend makes a new friend and he's hung like a horse.in Fetish
More Stories