पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 012

Story Info
कैमिला से मुलाकात
874 words
0
147
00

Part 12 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 12

कैमिला से मुलाकात

बॉब बोला रोलर कोस्टर की सवारी करती हुई कुछ महिलाये खुश से झूम रही थी और नाच गा रही थी । लगभग एक घण्टे के बाद उन्हें द्वीप पर छोड़ कर मैं यहाँ वापिस आ गया हूँ और अब मुझे आगे के प्लान के हिसाब से फोटोग्राफ और वीडियो प्रोमो लांच किये जा सकते हैं और पेमेंट लेने का भी सब इंतजाम पूरा हो गया है ।

तो फ्रेड्डी बोला ठीक है फिर मैंने सॉफ्टवेयर प्रोग्राम कर दिया है फोटोग्राफ और वीडियो प्रोमो नई वेबसाइट की प्रमोशन के लिए ठीक समय पर शुरू हो जाएगा ।

विजय बोला उस समय जितनी भी पोर्न वेब पोर्टल हैं अगर कोई उन पर जाएगा तो हमारी साइट का प्रोमो उन पर आएगा और फ्रेड्डी ने मेम्बरशिप के लिए पेमेंट के लिए इंटरनेट पेमेंट इंटरफ़ेस भी त्यार है ।

बॉब बोला अब हमारे पास लगभग दो घंटे हैं तो इस दौरान मैं सब पोर्नस्टार्स के फोटो ले कर उन्हें प्रोमो में डाल दूंगा और इस काम में फ्रेड्डी मेरी मदद करेगा और दोनों फोटोग्राफर्स की भीड़ में खो गए ।

प्लान के हिसाब से विजय का काम था इस अवार्ड फंक्शन को अटेंड करना और अब वह बिलकुल अकेला हो गया था और बोर हो रहा था । तभी एक बार गर्ल आयी और बोली सर आप क्या लेंगे? तो विजय ने बियर का मग ले लिया और बोली सर क्या आपकी कुछ और चाहिए? क्योंकि मेरी ड्यूटी खत्म हो रही है अब मैं जा रही हूँ ।

विजय ने उससे पुछा उसका नाम क्या है तो वह बोली मेरा नाम कैमिला है ।

विजय ने कहा नहीं मुझे और कुछ नहीं चाहिए। तो वह चली गई।

विजय खाली बैठे हुआ, बियर पीता हुआ उन लोगों को देख रहा था जो फंक्शन हॉल में प्रवेश कर रहे थे। वह सितारों के प्रवेश करते हुए देख रहा था और उनकी ड्रेसिंग सेंस और सुंदरता की मन ही मन प्रशंसा कर रहा था। सभी सितारों ने सेक्सी कपडे पहने हुए थे और ये उनके लिए जरूरी भी था क्योंकि वे सभी पोर्न के बिज़नेस का हिस्सा थे। तभी उसने दूर से देखा कि एक सुंदर गोरी लड़की ने हॉल में प्रवेश किया था।

विजय ने उसे पहचानने की कोशिश की वह उसे देखि हुई तो लगी लेकिन उसका नाम याद नहीं आ रहा था लेकिन वह विजय को परिचित लग रही थी। जिस तरह से वह हॉल में चली गई, वह बता सकता था कि वह घबराई हुई थी। घबराये हुए तो वहाँ काफी लोग थे पर कुछ दूसरों की तुलना में अधिक थे, लेकिन वह लड़की वास्तव में घबरायी हुई थी। उसकी आँखें बड़ी थीं और वह स्पष्ट रूप से इस सुरुचिपूर्ण परिवेश से भयभीत थी क्योंकि वह लड़खड़ाती हुई आगे बढ़ी थी। उसकी टकटकी भारी लाल मखमली पर्दों और पूर्वाभास के बड़े चित्रों के बाद उस महफ़िल में मौजूद मशहूर सितारों के चेहरों को देख रही थी। उसकी आँखों से स्पष्ट था की उसने ऐसी विलासिता पहले कभी नहीं देखी थी।

विजय उस लड़की के हाव भाव और चाल से बता सकता था कि उसने कभी ज्यादा कुछ नहीं देखा था लेकिन वह सुंदरता से परिपूर्ण थी। वह लगभग 5'7 या 5' 8 की लग रही थी, थोड़ी मांसल की तरफ थी लेकिन फिर भी उसका पेट स्पॉट था और कमर पतली थी। उसके कूल्हे भरे हुए लग रहे थे और सबसे महत्त्वपूर्ण बात, उसके स्तन काफी बड़े थे । वे 36DD की तरह लग रहे थे, उसने एक पाउडर ब्लू रैप-अराउंड ड्रेस पहनी हुई थी जिसे आपने मैक्सिकन फिल्मों में अक्सर देखा होगा। इसकी एक भुजा एक टाई से जुड़ी हुई थी जो उसके शरीर के चारों घूमती थी और एक तरफ बंधी हुई थी, जिससे एक जांघ पर एक मामूली उभार बन गया था। उसके बाल घने और थोड़े घुंघराले थे और उन्हें ब्लीच कर सुनहरे रंग का किया गया था। और उसके बाल कंधे की लंबाई के थे।

तभी उसने एक प्रसिद्ध पोर्नस्टार को हॉल में प्रवेश करते देखा और उसकी नज़र उस लड़की से हटकर उस पोर्नस्टार पर टिक गई। कुछ देर बाद विजय ने एक महिला की आवाज सुनी। सर क्या मैं यहाँ बैठ सकती हूँ। उसकी ओर देखे बिना उसने कहा ज़रूर बैठिये सीट खाली है।

लड़की ने फिर हाय! सर! अब विजय ने उसकी ओर देखा और कहा कैमिला! वह पाउडर ब्लू रैप-अराउंड ड्रेस पहनी हुई लड़की कैमिला थी जो कुछ देर पहले विजय को बियर का मग पकड़ा कर गयी थी। विजय उसे देखकर दंग रह गया। वह उस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी। ।

विजय खड़ा हुआ और उसे सीट पर बिठाया और फिर दोनों इधर उधर की बातचीत करने लगे और उसने विजय से उसके बारे में पूछा।

उसने उसे बताया किउसका नाम विजय है वह अभिनेत्री जूलिया के साथ यहाँ आया है। कैमिला ने कहा कि उसने उसे जूलिया के साथ आते और बात करते हुए देखा था और उसके साथ बात करने का मौका तलाश रही थी। क्योंकि उसे लगा कि मैं उसकी मदद कर सकता हूँ।

उसने उससे पूछा ठीक है बताओ मैं तुम्हारी कैसे मदद कर सकता हूँ?

उसने उसे बताया कि वह एक साधारण मध्यम वर्गीय परिवार से है और अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती हैं। क्या वह उसे कुछ भूमिकाएँ दिलाने में मदद कर सकता है?

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Seeing Stars Pt. 01 A chance meeting with India Summer.in Celebrities & Fan Fiction
Hyperactive Testes Disorder Pt. 01 College girl's roommate has hyperactive testes disorder.in Exhibitionist & Voyeur
Breaking Out - Ray's Story He was not a nice man.in Erotic Couplings
The Fitness Trainer Pt. 01 An interracial lesbian encounter in a gym setting.in Lesbian Sex
0007 Asian Neon Love in the decadent, neon-soaked Asian megapolis.in Lesbian Sex
More Stories