पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 011

Story Info
स्वागत और परिचय.
1k words
0
172
00

Part 11 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 11

स्वागत और परिचय

​समारोह स्थल पर अन्य सभी हस्तियों से साथ जापानी सुश्री मैरी, शेर्लोट उर्फ़ चेरी ने अपनी साथी 6 और तरुण और किशोर लड़कियों के साथ और बोत्स्वाना मूल की ब्रूक ने अपनी साथी दस लड़कियों के दल के साथ प्रवेश किया ।

जूलिया और मैरी का दल आपसमे बात करने लगे तो बॉब और फ्रेड्डी विजय के पास आ गए और विजय ने पुछा की वह एयरपोर्ट पर गया था तो क्या हुआ?

बॉब बोला हवाई अड्डे पर पहुँचने के पांच मिनट बाद, जेटलाइनर एयरपोर्ट पर आ पहुँचा। बॉब बोला विमान में लगभग 200 यात्री सवार थे, लेकिन उनमें से आठ उनकी टीम के थे। जैसे ही यात्रियों की भीड़ हवाई अड्डे के गेट से बाहर आने लगी, मेरे शरीर में झुनझुनी होने लगी।

यह पता लगाना बहुत आसान था कि कौन-सा यात्री हमारे दल का है। बॉब बोला यात्री में एक से बढ़ कर एक सुंदरी उतार रही थी जिनमे से कई तुम्हे यहाँ दिखाई देंगी और मेरा तो लंड उन्हें देख कर एयरपोर्ट पर ही तन गया था और मैंने किसी तरह उसे संयोजित कर छुपा दिया।

जैसे ही यात्री एयरलाइन से बाहर निकले, मैंने लड़कियों को यह बताने के लिए एक संकेत दिया कि मैं उनका स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर था। पाँच मिनट में पूरा समूह उसके चारों ओर एक अर्धवृत्त में खड़ा हो गया। वे सभी व्यक्तिगत रूप से अपनी फोटो में जितनी सुंदर लग रही थी उससे कही ज़्यादा सुंदर थी!

"आप सबका स्वागत है," बॉब ने उन्हें घोषणा की। " मेरा नाम बॉब है!

और अगले 13 सप्ताह तक मैं आप सब साथ रहूंगा। हम आपका सामान पहले एक बड़ी नाव पर ले जाएंगे और फिर हम अपने स्वर्ग की ओर चलेंगे। क्या कोई सवाल हैं? "

"क्या हम कही रुक सकते हैं और कुछ खा सकते हैं? मैं भूख से मर रही हूँ!" हरी और बड़ी आंखों वाली लड़की की मधुर आवाज़ सुनाई दी । बॉब ने तुरंत अपने दिम्माग में सहेजी सभी तस्वीरों और प्रोफाइल को खंगलाना शुरू किया और लड़कियों के नाम उसके जहन में उभरेl

एशले, डायना, टोरी, मुमताज, लिया, पाओला, सूजी और जस्सी!

उनका दिमाग़ इनकी तस्वीरों और प्रोफाइलों के साथ खेलता रहा और नाम को चेहरे के साथ जोड़ने की कोशिश करता रहा। "ज़रूर! लिया, ओह क्षमा कीजिये टोरी आप औस्ट्रेलिया मूल की टोरी ही है ना? उसने ग़ौर से देखा हरी और बड़ी आंखों, लंबे, पीले-सुनहरे बालों वाली सुंदरी औस्ट्रेलिया मूल की टोरी ही है और क्षमा कीजिये आपसे मिलने के उत्साह में इसे देना तो भूल ही गया था, ये बोलते हुए पानी और जूस की बोतल, चिप्स के पैकेट और स्नैक्स का एक छोटा डिब्बा टोरी को पकड़ाया। बाक़ी सामान मिलनसार नर्स सूजी ने पकड़ लिया और लड़कियों को बाँट दिया। बॉब बोलै अभी के लिए इससे शुरू कीजिये बाक़ी नाव पर बहुत सारा खाना और जलपान है। आपके पास वहाँ वह सब कुछ होगा जो आप खाना चाहती हैं।"

कई लड़कियाँ हंस पड़ीं। टोरी बोली क्षमा कीजिये हम आपको अपने नाम बताना तो भूल ही गयी ।

तो सबसे पहले मैं अपना परिचय देती हूँ-मैं हूँ ऑस्ट्रालिई मूल की 23 साल की टोरी!

फिर उसके बाद थी सबसे उम्रदराज 29 साल की इतालवी एशले ने अपना परिचय करवाया ।

बॉब बोलै रुकिए मैं बताता हूँ आप सब के बारे मं आप हैं " लिया: कोलंबिया से लंबे-लंबे सुनहरे बालों हाई स्कूल चीयरलीडर । फिर गोरी और बेहद सुंदर शानदार लुक, आत्मविश्वास भरी भारतीय मुमताज आप फैशन डिज़ाइनर हैं और अगली हैं पाओला तुर्की की बेली डांसिंग क्वीन । अगली हैं नीदरलैंड की सुज़ि जो की नर्स हैं और अमेरिकी मूल की फिटनेस एक्सपर्ट फिट जस्सी!

फिर उन सबसे आख़िर में सबसे अलग और शानदार स्तनो वाली नीली आँखों और एक प्यारी-सी मुस्कान वाली 20 वर्षीय बर्लिन की ब्यूटीशियन डायना, जिसे देख बॉब फिर मन में फुसफुसाया (German Die Frau mit riesigen prächtigen Brüsten)- इस महिला के बड़े-बड़े शानदार स्तन है डायना को देख कर बॉब की आँखे बड़ी-बड़ी हो गयी!

फिर बॉब टर्मिनल बिल्डिंग के दरवाजे की ओर बढ़ा और लड़कियों के समूह ने उसका पीछा किया। बॉस को आभास हो गया था थे कि लड़किया में आपस में पहले से ही कुछ दोस्ती हो गयी थी क्योंकि सभी लड़किया एक लम्बी उड़ान में एक साथ थी और सभी ने एक दुसरे को आसानी से पहचान लिया था क्योंकि उन सभी को अपनी दाहिनी कोहनी के चारों ओर गुलाबी कलाई बैंड पहनने का निर्देश दिया गया था. जिसका एकमात्र उदेशय उड़ान के दौरान लड़किये में आपस में मित्रता विकसित करवाना थाl ये विजय का सुझाव था जिसे सबने एकमत हो स्वीकार किया था। अब, बॉब को एहसास हुआ कि विजय का सुझाव अपना यह काम कर चुका है। इसके लिए अब ज़्यादा महनत नहीं करनी होगी और इस वज़ह से वह ज़्यादा खुश हो सकता था।

सभी महिलाएँ और बॉब जल्दी से उस निजी बस में सवार हो गए, जिसके लिए बॉस ने पहले व्यवस्था से ही की थी, फिर बस उस सब को तुरंत शहर से दूर समुद्र के किनारे के लिए रवाना हो गयी।

जब वह उस बड़ी नाव के पास आ पहुँचे तो लड़किया उस बड़ी नाव-जो की एक 90 फुट की, उच्च गति "कैटामारन क्रूजर" को देख ख़ुशी से वाह!! कहती हुई चिल्ला पड़ी । जिसका नाम विजय ने "पैराडाइस एक्सप्रेस" रखा था फिर उनका-उनका सामान कैटामारन क्रूजर पैराडाइस एक्सप्रेस पर रख दिया गया और पूरा समूह बॉब के साथ उस कैटामारन क्रूजर पैराडाइस एक्सप्रेस पर सवार हो गया-और वे तुरंत मुख्य भूमि से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। चूंकि इस पोत की क्षमता लगभग 150 यात्री थी और इसमें सभी के लिए आराम करने और वापिस आने के लिए पर्याप्त जगह थी।

क्रूज के दौरान, सब महिलाएँ निचले केबिन में इकट्ठी हुईं, जहाँ उन्होंने हल्का नाश्ता करते हुए और कुछ जलपान करने के बाद आराम किया। महिलाओ के बीच बातचीत काफ़ी दोस्ताना और जीवंत हो गई थी; हर कोई एक अद्भुत समय बिता रहा था और भी अच्छा महसूस करने लगी थी । कहने की ज़रूरत नहीं है कि बॉस ने अगले 13 हफ्तों (तीन महीनो) के दौरान बॉस अपनी टीम और बाक़ी सभी के बीच एक बहुत ही शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व का लक्ष्य रखा था।

बीच समुद्र में आगे जाते ही लहरें बड़ी हो गईं और कुछ महिलाएँ रोलर कोस्टर की सवारी पर ख़ुशी से झूम उठीं, जबकि कुछ डरी हुई थीं।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

A Simple Meeting After a 'Net courtship, they meet face to face.in Romance
Meeting for the First Time Lusting for a stranger.in Romance
A First Meeting Meeting brings Internet lovers even closer.in Romance
Love on the Leaves First meeting of cyber friends.in Erotic Couplings
Leeanne Gets Her Wish Cyber lovers meet for first time with pleasurable results.in Romance
More Stories