गोवा में हवस का खेल

Story Info
गोवा में हवस का खेल.
6.7k words
4.4
2.5k
00
Story does not have any tags
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

नमस्कार, मैं आपका दोस्त मानस फिर से हाजिर हूँ मेरी नयी कहानी लेकर, जो मेरी पिछली कहानी "उभयलिंगी जोड़े की घमासान चुदाई" की अगली कड़ी है. जैसे मेरे पिछली कहानी का आपने मज़ा लिया वैसे ही तैयार हो जाये इस कहानी का आनंद लेने के लिए.

जैसे मैंने बताया की मैं पॉल और उसकी बीवी रीना की चुदाई के लिए गोवा में था और संयोग से मेरी पुराणी दोस्त मिंकी भी वही थी तो हमने अगले ही दिन मिलने का नक्की किया. रात के करीब तीन बजे तक मैंने रीना और उसके गांडू पति पॉल की खूंखार चुदाई की थकान से हम सभी लोग दूसरे दिन बड़ी देरी से जगे. सुबह मेरी नींद खुली तो मैंने देखा की रीना नहा धोकर तैयार हुए मेरे जगने का इंतजार कर रही थी और अभ भी उसका पति पॉल वैसे ही नंगा फ़र्श पर सो रहा था.

मेरे जागते ही रीना मेरे पास आकर सीधा मेरे गोदी में आकर बैठ गयी और मुझे चूमते हुए "गुड़ मॉर्निंग" विश किया. मैंने भी रीना के आधे नंगे बदन को दबोचते हुए बिना मुँह धोये रीना के मुँह में मेरी जीभ घुसाते हुए उसे चूमने लगा. रीना के पतले से टीशर्ट के ऊपर से उसके बोबे दबाते हुए मैंने उसको बिस्तर पर लिटाया और मेरा हाथ रीना की मांसल चर्बी से लबालब जाँघे मसलने लगा.

रीना भी मेरे लंड को सेहला ही रही थी की तभी मेरे मोबाईल की घंटी बजी तो मैंने देखा सुबह के साढ़े ग्यारह बज रहे थे, मिंकी मुझे मिलने के इंतजार में मुझे कॉल कर रही. मैं रीना को जखड़ते हुए फ़ोन उठाया और मिंकी से बात करने लगा, रीना वैसे भी बैठे बैठे एक हाथ से मेरे लंड को मसल रही थी. मिंकी से बात करते हुए पता चला की वो किसी अपने कस्टमर को ख़ुश करने गोवा आयी थी और आज श्याम तक वो मुझसे मिलने आ जायेगी. मैंने मेरे होटल में ही उसको आने का निमंत्रण देते हुए उसे मेरे होटल का नाम और पता दे दिया, मिंकी ने भी आज श्याम ६ बजे तक आने का वादा करते हुए फ़ोन काट दिया.

पॉल भी मोबाईल के घंटी से और मेरे बात कर के शोर से जग चूका था, फर्श पर नंगा बैठ कर वो अपने बीवी को मेरे गोदी में देख रहा था. मेरी कॉल ख़तम होते ही मैंने भी रीना को अपने आप से अलग किया, बिस्तर से निचे उतरते हुए मैंने रीना के बाल खिंच कर उसे ज़मीन पर बैठने का इशारा किया. पॉल ये देख कर खुद अपने पट्टे को निकालते हुए हमारे पास घुटनों के बल रेंगते हुए आ गया. अब रीना और उसका पति मेरे सामने किसी पालतू कुत्ते-कुत्तिया की तरह बैठे हुए थे और मेरे इशारे का इंतजार कर रहे थे.

रीना के बाल खींचते हुए मैंने पॉल से कहा, "इस रंडी को तू आज अपने हाथ से नंगा कर मेरे पालतू कुत्ते, आज सुबह सुबह तुम दोनों को मेरा पेशाब पिलाता हूँ बहनचोद"

मेरे इशारे पर उसने ने अपने बीवी का टीशर्ट ऊपर खींचते हुए रीना के बदन से अलग किया तो रीना के नंगे चूंचे हवा में लहराने लगे. रीना के बदन पर सिर्फ एक पैंटी बची थी जिसे पॉल ने जोर से झटका देते हुए फाड़ दिया और रीना पूरी नंगी हो गयी. रीना और पॉल अब दोनों मेरे सामने बिलकुल मादरजात नंगे थे, और जैसे ही मैं बाथरूम की तरह चलने लगा तो मेरे पीछे पीछे दोनों भी रेंगते हुए चलने लगे.

टॉयलेट के बर्तन पर आके मैं उन दोनों को अपने मुँह उस बर्तन के अंदर घुसाने का इशारा किया और एक हाथ से मेरा लौड़ा पकड़ कर मैंने सबसे पहले पेशाब की धार रीना के मुँह पर मार दी. सुबह का ताज़ा मूत मैं कभी रीना तो कभी पॉल को बारी बारी से पिलाता रहा.

मेरे बाद रीना ने भी पॉल को अपना पेशाब पिलाया तो मैंने भी जबरदस्ती पॉल को रीना के मुँह पर और पुरे बदन पर मूतने का आदेश दिया. पेशाब पिलाने का कार्यक्रम ख़तम करके हम तीनो एक साथ नहा-धोकर फ्रेश हो गए, रात भर की चुदाई और दारु से हमारे पेट में अब चूहे दौड़ रहे थे. रीना ने फिर से मेरा हाथ पकड़ते हुए निचे के भोजनालय की तरफ चलने लगी, खाने के पुरे समय रीना मुझे कल के घमासान चुदाई के दौरान कैसे मज़ा लिया ये खुलके बता रही थी.

कल रात को देर से सोने की वजह से और भरपेट खाने से मुझे बड़े जोर की नींद आ रही थी, समय भी दोपहर के दो बजे के करीब था तो मैंने भी आज रात के मजे के लिए अभी सोना ठीक समझा. रीना और पॉल को भी मैंने ये बात बता दी, पॉल को मेरा सुझाव अच्छा लगा पर रीना मेरे सोने के फ़ैसले से थोड़ी नाख़ुश दिखी। मैंने जैसे तैसे उसकी तस्सली करवाते हुए आज रात को मिंकी के साथ होने वाले समूह चुदाई का गाजर दिखाया, पर मैंने अब तक उसे मिंकी या उसके बारे में जुड़ी कोई भी चीज़ नहीं बताई।

खाना खाकर मैं सीधा जाके बिस्तर पर पसर गया और कुछ ही मिनिटों में नींद के हवाले हो गया, श्याम को फिर से मेरी नींद खुली वो मिंकी के फ़ोन से ही. होटल के निचे आकर मुझे मिंकी मेरे रूम का नंबर पूछ रही थी, मिंकी ने रिसेप्शन पर मेरी बात करवा दी ताकि वो मिंकी को मेरे कमरे में आने की इजाजत दे सके. मिंकी मेरे कमरे तक आने से पहले मैंने मुँह धोकर मिंकी के स्वागत के लिए दरवाजा खोलके वही खड़ा रहा. कुछ ही देर में मिंकी मेरे सामने आ गयी और बड़े दिनों के बाद मिलने की ख़ुशी के कारन हम दोनों ने एक दूसरे को कसके झप्पी दे दी.

रूम में घुसते हुए मिंकी ने मुझे अपनी बाँहों में भरते हुए मुझे चूमना चालू किया, मेरी जीभ अपने मुँह में लेकर खुदकी जीभ भी मेरे मुँह में दे दी. मिंकी का गदराया हुवा बदन उसके कपड़ों के ऊपर से मसलते हुए मैंने भी मिंकी पर अपना प्यार बरसाने लगा. कुछ देर तक तो हमने ऐसे ही एक दूसरे को बाहों में भरते हुए जमके अपने प्यार की आगाज़ कर दी पर इतने दिनों के बाद मिलने से हमने एक दूसरे का हालचाल पूछना चालू किया.

मिंकी ने मेरे गोदी में बैठते हुए प्यार से पूछा, "कहा मर गया था साले इतने दिन? मेरे गांड की याद ना आयी तुझे मेरे चोदू सांड? देख कैसे आज भी प्यासी है"

मैंने भी मिंकी के भरे हुए सीने को मसलते हुए कहा, "इस कोरोना ने तो सबकी माँ चोद राखी है कुत्तिया, पर अब आ गया हूँ ना, आज देख कैसे तेरे इस रंडी गांड का भोसड़ा बनता हु मादरचोद"

मेरे गालियों भरे कामुक शब्दों से मिंकी खिलखिलाते हुए हसने लगी और बड़े ही कामुक अंदाज में मुझे गले लगाते हुए उसने कहा, "वो तो आज होगा ही मेरे सांड, पर ये बता, ये पॉल और रीना कौन है तेरे जो तू इनसे मिलने के लिए इतनी दूर आ गया?"

मिंकी को मैंने अपनी बाहों में जखड़ते हुए रीना और पॉल की कहानी बता दी और साथ में ये भी कहा की अभी तक तेरी असलियत उन दोनों को पता नहीं. मेरी बातों से अब मिंकी को थोड़ा थोड़ा अंदाजा हो गया था की आज रात उसे उन दोनों मिया-बीवी को उसके ग़ुलाम बनाकर चोदने का मौका जरूर मिलेगा. मेरे इस अनोखी योजना के बारे में सुनके मिंकी की आँखे ख़ुशी से चमक उठी और मुझे चूमते हुए मेरा धन्यवाद करने लगी.

मैं और मिंकी एक दूसरे से बात कर रहे थे की तभी दरवाज़ा बजा, मिंकी ने मेरी आँखों में देखते हुए प्रश्नतापूर्वक भाव से देखा. मैंने भी बस हसते हुए उसे दरवाजा खोलने का इशारा किया, मेरे इशारे पर मिंकी ने उठकर दरवाजा खोल तो सामने रीना खड़ी थी. मिंकी ने जान लिया की ये रीना है, और रीना भी को झट से पता चला की ये मिंकी है. कमरे का दरवाजा बंद करते हुए उसने रीना को अंदर आने को कहा तो रीना भी उसके पीछे पीछे कमरे में आ गयी.

मैंने भी उन दोनों को एक दूसरे का परिचय करवाते हुए कहा, "इनसे मिलो मिंकी, ये है रीना जो कल से मेरे लौड़े की सेवा में हाजिर है अपने गांडू पति पॉल के साथ"

मिंकी ने रीना को देखकर कहा, "अब पता चला साले तू इतनी दूर से किस जरुरी काम के लिए आया है, ऐसी घरेलु रंडी को चोदने का मज़ा ही कुछ और होता है क्यों सही कहा ना रीना?"

रीना बेशर्मों की तरह मेरे पास आकर बैठी, एक हाथ से मेरे मेरे लौड़े को सहलाते हुए बोली, "अब पॉल जैसे गांडू की बीवी हूँ तो रंडी बनाना ही पड़ेगा ना कुत्तिया, वैसे तू भी कहा काम है छिनाल झट से आ गयी लौड़े की खुशबु सूंघते हुए?"

श्याम के सात बज चुके थे तो हम तीनो ने फैसला किया की थोड़ी देर गोवा की खुली हवा का मज़ा लेकर फिर चुदाई का महासंग्राम शुरू किया जाए. होटल के पीछे ही समुंदर किनारा था पर कोरोना के चलते वह ज्यादा भीड़ नहीं दिखाई दे रही थी, तो होने वही पर कुछ समाया बिताने का फ़ैसला किया. मैं तो बस छोटेसे शॉर्ट्स और बनियान में था और मिंकी ने भी सिर्फ टॉप और निक्कर पहनी हुई थी पर पॉल और रीना हमसे दो कदम आगे थे. पॉल ने सिर्फ एक अंडरविअर और रीना ने बिकिनी ही पहनी हुई थी.

एक बड़े से पत्थर पर बैठ के और शराब के ज्याम का आनंद लेते हुए हमने एक दूसरे को खुलके अपनी अपनी वासना का परिचय देना चालू किया. पॉल ने भी शायद आज पहली बार रीना के सामने उसके बदलते हुए शौक के बारे में खुलासा किया, रीना मैं और मिंकी ने भी अपनी अपनी हवस का परिचय देते हुए माहौल गरम कर दिया. मैंने भी मेरे हवस का परिचय दिया की कैसे मैंने अब तक १८ साल की लड़की से लेकर ५५ साल की औरत तक सभी चुतों के दर्शन किये है.

बातों बातों में अँधेरा हो चूका था, रीना मेरे पास और पॉल मिंकी के साथ बैठ कर हम सब एक दूसरे के बदन सहला रहे थे. दारू के नशे में पॉल बिच बिच में मिंकी को चुम रहा था और मिंकी भी उसके लंड को एक हाथ से सहला रही थी. इधर रीना ने मुझे चूमते हुए मेरे निक्कर में हाथ ड़ालकर लौड़ा पकड़ा तो मैंने खुद निक्कर निचे सरकाते हुए मेरा नंगा लंड उसके हाथ में थमा दिया.

रीना भुकी कुत्तिया की तरह लंड पर टूट पड़ी और जोर जोर से मेरा सूपड़ा चूसने लगी, सप्लररर्र सप्लरररर जैसी चूसने की आवाजे उस खुली जगह पर भी घूमने लगी. मैंने रीना के बाल मुट्ठी में लेकर उसके मुँह को लंड पर दबाने लगा, थूक ने लंड को गिला करते रीना ने अपनी उंगलियोंसे पानी चुत को रगड़ना चालू किया. उसे गरमाते हुए देख मैंने पॉल को आवाज़ देते हुए अपने पास बुलाया और रीना को नंगी करने का हुकुम दिया. पॉल किसी पालतू कुत्ते की तरह रीना के पास गया और उसकी चड्डी निचे सरकाते हुए उसे निचे से नंगी कर दिया. रीना की नंगी चुत देख के मिंकी उसके पीछे गयी, रीना की गांड फ़ैलाते हुए उसने अपनी जीभ से रीना की चुत और गांड एक साथ चेतना चालू कर दिया.

कुछ देर तक रीना ने मेरा लौड़ा और मिंकी ने रीना की चुत जमके चाटी और पॉल बस हमको देख के अपने लौड़ा मसलते हुए खड़ा रहा. मिंकी ने माहौल को गरम करने के लिए रीना को रंडी, मादरचोद, कुत्तिया, बदचलन जैसी गालियां देते हुए उसकी चुत को अपनी ख़ुरदरी जीभ से गिला कर दिया. पॉल को खड़ा देख कर मैंने उसे भी मेरे लौड़े को चूसने का इशारा किया, उस गांडू को इतनी ख़ुशी हुई की उसने रीना को झिड़कारते हुए उससे मेरा लौड़ा छीन लिया. अब रीना मेरे टट्टे और उसका पति मेरा लौड़ा चूसने लगा, मैंने उस दोनों की बाल मुट्ठी में भरके उनका मुँह मेरे लौड़े पर दबाते हुए मज़ा लेने लगा.

रीना के चूतड़ों पर थप्पड़ मारते हुए मिंकी बोली, "तेरे माँ का भोसड़ा साली बाजारू रांड, क्या मस्त पानी छोड़ रही है तू रंडी की औलाद, मज़ा आ गया तेरा भोसड़ा चुसके रीना डार्लिंग"

मिंकी के चूसने से सच में रीना का भोसड़ा गिला हो चूका था, मेरा लौड़ा चूसते चूसते खुले जगह पर रीना की कामुक सिसकियाँ उठ रही थी. मेरे टट्टे मुँह में लेकर चुसनेवाली रांड अब ख़ुद अपनी गदराई गांड को मिंकी के मुँह पर दबाके मजे से अपना भोसड़ा चुसवा रही थी. पॉल का मुँह पूरा मेरे लौड़े पर दबा के रखे मैंने सूपड़ा उसके गले तक घुसा दिया और जोर जोर से उसका मुँह चोदने लगा.

काफ़ी देर पॉल और रीना का मुँह चोदने के बाद मैंने मेरे लंड की मलाई उन दोनों के चेहरे पर फ़ेंक दी जिसे उन दोनों ने बड़े मज़े से चटकारे मारते हुए हजम कर लिया. मिंकी ने भी रीना की भोसड़ी उँगलियों से चोदते हुए उसके दाने को मुँह में ले कर चूसना चालू किया ही था की तभी रीना थरथर काँपते हुए मिंकी के मुँह पर झड़ गयी. रीना की गांड में अपना मुँह घुसाते हुए मिंकी ने भी रीना के चुत का पानी ऐसे चाटा जैसे कोई मीठी चाशनी उसके मुँह में घुल रही हो.

रीना और पॉल को मेरे लंड का रस पिलाने के बाद मैंने आदेश देते हुए कहा, "चलो अब मादरचोदों, वहां रीना और पॉल के लिए एक बड़ा सरप्राइस है, आज तो तुम दोनों मियां-बीवी की ऐसे चुदाई करूँगा की तुम्हारी सात पुश्ते मेरे लौड़े की पूजा करेंगी"

मुझे कपडे ठीक करते हुए देख रीना ने भी अपनी पैंटी पहन ली और मेरे साथ चिपक कर होटल की तरफ चल पड़ी. मिंकी ने भी पॉल का हाथ पकड़ा और हमारे पीछे पीछे होटल की तरफ चलने लगी. कुछ देर आराम करने के हेतु से हमने खाना कमरे में ही बुला लिया, दारू के गिलास एक के बाद एक ख़ाली करते हुए हमने खाने के स्वाद लिया.

आधी नंगी हालत में खाना ख़तम करते ही मिंकी के साथ बिस्तर में घुसकर चद्दर के अंदर से मेरा लौड़ा सहलाने लगी. मिंकी के सहलाने से मेरा लौड़ा ज़ल्द ही अपनी औकात में आने लगा और उधर मैंने भी मिंकी का चूंचा दबाते हुए उसे चूमने लगा. सामने बैठे पॉल और रीना को हमारी चुम्माचाटी देख जलन सी होने लगी थी तो मैंने रीना को उंगलीसे इशारा करके अपने पास बुला लिया. अब समय आ चूका था की मैं आप सबको और रीना-पॉल को मिंकी की असलियत बता दूँ तो मैंने पॉल को कमरे की लाइट बुझाकर कम रौशनी वाली लाइट जलाने को कहा.

कमरे में धीमी धीमी रौशनी होते ही मैंने रीना को तड़पाने के लिए उसे नंगी होकर अपने पति को भी नंगा करने का आदेश दिया. बुझे मन से उसने अपने बचे-कूचे कपडे भी त्याग दिए और पॉल के पास जाकर उसने पॉल की अंडरविअर निचे खिंच कर उसे भी नंगा कर दिया. जैसे ही वो दोनों नंगे हो गए तो मिंकी ने अपना पर्स खोलकर उनके तरफ दो कुत्ते को पहनाने वाले पट्टे फ़ेंक कर उन्हें पहनने का इशारा किया.

रीना उस पट्टे को देख थोड़ी अचंबित हुई पर पॉल ने ख़ुशी ख़ुशी वो पट्टा अपने गले में डाल के मिंकी के सामने घुटनो पर रेंगते हुए चलने लगा. पॉल को देख रीना ने भी पट्टा पहन लिया और रेंगते हुए वो मिंकी के सामने जाकर घुटनों पर बैठ गयी. जैसे ही वो दोनों हमारे पास आये तो मिंकी ने चद्दर के अंदर से ही अपनी पैंटी और टीशर्ट निकाल दिया और उनके सामने नंगी खड़ी हो गयी.

मिंकी का असली रूप देख कर दोनों मियां बीवी सहम गए तो मिंकी ने रीना को अपनी तरफ खींचते हुए कहा, "डर मत पगली, आज ये भी तेरे चुत और गांड का मालिक है."

अब आपको भी बता दू की मिंकी एक लिंगधारी महिला थी, शरीर की घड़न बिलकुल किसी महिला जैसी थी पर उसके चुत के जग़ह पर कुदरत से लंड लगा दिया था. थोड़ी देर पहले मेरे सहलाने से मिंकी गरमा चुकी थी और उसका ६ इंच का तन्ना हुवा लौड़ा पॉल और रीना के सामने झूल रहा था. रीना को खड़ी करते हुए मिंकी ने उसे अपनी बाँहों में भर लिया और उसका हाथ पकड़ कर अपने लौड़े को रीना के हवाले कर दिया.

रीना ने थोड़ा डरते हुए मिंकी का लौड़ा पकड़ा और धीर धीरे उसे मसलने लगी, पॉल भी आँखे बड़ी बड़ी करके मिंकी के लौड़े को घूरते जा रहा था. मैंने अपना कच्छा निकाल कर नंगा हो गया और चद्दर से बाहर निकल कर मिंकी के पास नंगा खड़ा हो गया. पॉल को ऊँगली से इशारा करते हुए मेरे पास आने को कहा, और जैसे ही वो मेरे लौड़े के नजदीक आया तो मैंने मेरा लौड़ा उसके गाल पर मारना चालू किया.

पॉल के बाल पकड़ कर मैंने उसके मुँह पर थूकते हुए कहा, "इतना घूर-घूर के क्या देख रहा है भोसड़ीके, चल मुँह खोल और चूस तेरे बाप का लौड़ा रंडी की औलाद"

पॉल मेरा लौड़ा चूसने लगा तो मिंकी रीना को चूमते हुए उसके बोबे दबाने लगी, एक हाथ से उसे रीना की चुत पर कब्ज़ा करते हुए उसे सहलाने लगी. रीना अब धीरे धीरे आश्वस्त हो चुकी थी, मिंकी को चूमते हुए उसने भी मिंकी का लौड़ा मुठियाना चालू किया. कुछ ही देर में रीना मिंकी के आगे बैठते हुए उसने मिंकी की आँखों में देखते हुए उसका लंड अपने मुँह में भर लिया और किसी आदमी के लौड़े के समान चूसने लगी. कुछ देर तक हमने उन दोनों के मुँह ऐसे ही अपने लौडों से चोदते रहे, हमारे लौड़े अब चुदाई के लिए अच्छेसे तैयार हो चुके थे.

रीना के बाल पकड़ते हुए मिंकिने उसे बिस्तर की तरफ घसीटा और बोली, "चल रंडी, अब मुझे भी तेरे भोसड़े का मज़ा लेने दे, क्या मस्त भरी हुई छिनाल है तू साली लगता है तेरे माँ ने पुरे मोह्हले से चुदवाके तुझे पैदा किया होगा"

अपनी बीवी की बेइज्जती देख पॉल ख़ुश हो रहा था, मेरे लौड़े को छोड़ अब मेरे टट्टों को मुँह में भरते हुए उसने मेरे टट्टे भी गीले कर दिए. रीना ने हवस की आग में जलती एक बेशरम रंडी की तरह बिस्तर पर नंगी लेट गयी. मिंकी ने रीना की टांगे फ़ैलाते हुए अपना मुँह उसकी चुत पर दबा दिया और बड़े वैहशी तरीके से वो रीना का भोसड़ा चूसने लगी.

मिंकी के बाल पकड़ कर रीना ने उसका मुँह अपनी चुत पर दबाते हुए बोली, "हाँ मादरचोद, रंडी हूँ मैं कुत्तिया, मेरी माँ भी रंडी है बहनचोद, चूस अब मेरा भोसड़ा साला हिजड़ा है तू कुत्ते स्सशःह्हह्ह ह्म्म्मम्म उफ्फफ्फ्फ़ ममीइइइ"

मिंकी ने रीना की जांघों पर जोर जोर से थप्पड़ मार कर उसकी गोरी चमड़ी लाल करते हुए अपनी पूरी जीभ अंदर घुसा दी थी. रीना की चुत पूरी मुँह में भरते हुए मिंकी उसके चुत का दाना मिंकी अपने दातों से काट रही थी. रीना के सामने झुकने के कारन मिंकी की गांड खुल चुकी थी, उसका लौड़ा निचे लटक रहा था. मेरी नजर अब मिंकी के गदरायी हुई गांड के तरफ गयी तो मैंने पॉल के मुँह से मेरे टट्टे बाहर निकाल लिए और उसका मुँह मिंकी की गांड में दबा दिया.

जैसे ही पॉल का मुँह मिंकी की गांड में घुसा तो मैंने कहा, ले रंडी के बच्चे, चाट ले हिजड़े की गांड देख कैसे इसका लौड़ा आज तेरे बीवी को चोद चोद के दो कौड़ी की रंडी बना देगा, चूस ले भोसड़ीके"

पॉल का मिंकी के गांड में घुसते ही मिंकी ने ख़ुशी से मेरी तरफ देखते हुए कहा, "हाय मेरी जान, इसीलिए ये मिंकी तेरे से इतना प्यार करती है मेरे सांड, और दबा इस मादरचोद का मुँह मेरी गांड में बहनचोद"

पॉल ख़ुशी से मिंकी की गांड और उसका लौड़ा अपने जीभ से चाटने लगा, मिंकी ने फिर से अपना मुँह रीना के चुत में घुसाते हुए उसके गीली चुत का रस सेवन करना चालू कर दिया. रीना को मजे लेते देख मैं उसके पास गया और मेरे लौड़े से उसके चेहरे पर थप्पड़ मारने लगा तो रीना के गोर गोर गाल टमाटर की तरह लाल होने लगे. कुछ देर ऐसे ही उसका मुँह लाल करने के बाद मैंने लौड़ा उसके मुँह में घुसाते हुए उसका मुँह चोदने लगा, रीना के दूध एक हाथ से पकड़ते हुए मैं उनके ऊपर उभरे चुचुक उँगलियों से मरोड़ने लगा.

रीना पर अब दोनों तरफ से हमला हो रहा था, मिंकी उसकी चुत के चिथड़े कर रही थी और मैं उसका मुँह चोद रहा था. रीना का भोसड़ा गिला हो चूका था तो मिंकी का लौड़ा भी पॉल से थूक से गिला होकर चमक रहा था. कुछ देर हम चारों ऐसे ही एक दूसरे को चूस-चाट लिया पर रहे थे पर अब मिंकी के लौड़े का सबर छूट गया. लंड पॉल के मुँह से बाहर खींचते हुए वो रीना के सामने बैठ गयी और अपना सूपड़ा चुत पर रगड़ने लगी.

रीना की जांघों पर जोर से थप्पड़ मारते हुए वो बोली, "साली रंडी की औलाद, जरा तेरे उस छिनाल माँ का नाम तो बता बहनचोद, आज उसका नाम लेकर तुझे चोदुंगी फिर देख कैसे मज़े से चुदवायेगी तू मेरे लौड़े से कुत्तिया"

रीना चुदवाने के लिए मरी जा रही थी, मिंकी के चूसने से उसका भोसड़ा बुरी तरह से लंड लंड चिल्ला रहा था और मिंकी के कहने पर उसने भी अपनी माँ का नाम बताते हुए अपनी टाँगे पूरी मिंकी के सामने खोल दी.

चुत की पंखुड़ियां अपनी उँगलियों से खोलते हुए रीना बोली, "आअह्ह्ह्ह मिंकी चोद दे मेरा भोसड़ा साली,चोद मुझे मेरे रंडी माँ ममता के सामने, उफ्फ्फ्फ़ घुसा दे लौड़ा मादरचोद...चोद मुझे"

रीना की चुदास देख मिंकी ने एक ही झटके में पुरे जोर से ६ इंच का लौड़ा रीना के भोसड़े में घुसा दिया और ताबड़तोड़ धक्के देने लगी. रीना के मुँह में लौड़ा घुसाते हुए मैंने उसका मुँह चोदना चालू किया और धक्कों से हिलती उसकी चूँचियाँ मसलने लगा. बीवी को चुदवाते देख पॉल मेरे पास आ गया, रीना के ओंठों पर अपने ओंठ टिकाते हुए वो रीना के साथ मिलके मेरा लौड़ा चूसने लगा. मिंकी की जाँघे रीना की जांघों से टकराने से पुरे कमरे में थप-थप की आवाजे घूमने लगी, आआह्ह्ह्ह और जोर जोर से चिल्लाते हुए रीना मस्ती से चुदने लगी.

हवस भरी चुदाई देख के पॉल का लौड़ा भी खड़ा हो चूका था और वो एक हाथ से उस लौड़े को अच्छेसे मुठ मार रहा था. ये देख के मैंने उसको रीना के ऊपर धकेला और उसकी गांड मेरे तरफ करके उसका मुँह रीना के चुत पर दबा दिया. अब हाल ये था की पॉल रीना के ऊपर 69 में लेटा हुवा था, पॉल का लंड रीना के मुँह पर रगड़ रहा था तो रीना की चुत का दाना पॉल चूस रहा था.

एक हाथ से मैंने अब पॉल का लौड़ा पकड़ा और रीना के मुँह में देते हुए कहा, "ले रीना आज इस गांडू का लंड भी चूस ले रंडी, अब देख कैसे मैं इस मादरचोद की गांड चोद चोद कर इसे मेरी रंडी बनाता हूँ"

रीना वासना में अंधी होकर एक हिजड़े से चुद रही थी, मिंकी का लौड़ा रीना की चुत के हर एक कोने में घुसते हुए उसे चोद रहा था. पॉल की गांड फ़ैलाते हुए मैंने उसपे थूक दिया और मेरे लौड़े का सूपड़ा उसकी गांड के छेद पर रखते हुए एक जोर का धक्का मारा. कई मर्दों से गांड चुदवा के पॉल की गांड काफ़ी खुल चुकी थी तो मेरा लौड़ा भी आराम से उसकी गांड में घुसता चला गया. जैसे जैसे मैंने पॉल की गांड मारता वैसे वैसे उसका लंड रीना के दाने पर राग रहा था और रीना को दुगना मज़ा मिलने से वो रंडी की तरह सिसक रही थी.

पॉल के आँखों के ठीक सामने मिंकी का लंड रीना के चुत से अंदर बाहर हो रहा था, ६ इंच का लौडा रीना के चुत में देख पॉल उसे भी चाट देता. मिंकी ने पॉल का सर उसके बीवी रीना के चुत पर दबाते हुए उसको गलियां देने लगी, बिच बिच में वो अपना लंड रीना के चुत से निकाल कर पॉल के मुँह में देने लगी.मिंकी को देख मैंने भी मेरा लौड़ा पॉल की गांड से निकाला और रीना के मुँह के सामने कर दिया. रीना ने पॉल का लंड अपने मुँह से बाहर निकालते हुए झट से मेरा लौड़ा मुँह में भरके चूसने लगी.

रीना का मुँह चोदते हुए मैंने उसे कहा, "ले ममता रंडी की बेटी, चूस तेरे बाप का लौड़ा बहनचोद, यही लंड तेरे पति की गांड में घुसा था मादरचोद चूस अच्छेसे रंडी"

रीना ने भी चुदास के मारे मेरा लौड़ा अपने मुँह में भर लिया और मैं फिर से उसके गले तक लौड़ा घुसाके उसका मुँह चोदने लगा. गौकक्क्क गौकक्क्क्क की आवाजे करते हुए रीना मिंकी के लौड़े से चुदवा रही थी और उसका गांडू पति मज़े से उसके चुत का दाना चूस रहा था. मिंकी कभी पॉल का मुँह तो कभी रीना की भोसड़ी चोद कर मजे ले रही थी और मैं भी कभी पॉल की गांड और रीना का मुँह चोद कर मस्ताने लगा था.

मिंकी और पॉल के हमले से रीना की चुत अब झड़ने की राह पर बढ़ रही थी. उसकी सिसकियाँ बता रही थी की रीना के चुत का रस अब बहाने वाला है. पॉल के लौड़े में आयी अकड़न देख के मैंने उसका लौड़ा मेरे हाथ में लिया और जोर जोर से मुठियाते हुए उसकी गांड मारने लगा. एक हाथ से उसके बाल खींचते हुए मैं जमके उसे माँ बहन की गालियां निकाल रहा था.

मिंकी ने रीना को चोदते हुए कहा, "क्या मस्त भोसड़ा है तेरा मेरे लौड़े की रांड, मज़ा आ गया तेरी चुत मार्के बहनचोद, चुद अच्छेसे मेरे लौड़े की रंडी, ले मज़ा मादरचोद"

रीना ने अपनी दोनों टाँगे उठाते हुए मिंकी को जवाब देते हुए कहा, "आअह्ह्ह्ह साले हिजड़ेएएएएएए, चोद न फिर और जोररर से, रंडी बना दे मुझे बेहेंछोड़ड़ड़ड़ड़ड़ हायययययय मम्मीईईई झड़ने वाली हूँ मैं मिंकीइइइइइइइ"

रीना ने झड़ने का ऐलान करते ही मिंकी ने रीना को ताकत से चोदना चालू किया और इस वजह से रीना चींखने चिल्लाने लगी. मिंकी के ज़ालिम चुदाई के आगे रीना रंडी ज्यादा देर तक अपने आप को बचा ना सकी और मादरचोड़दददद मिंकीईईई मैं गईइइइइइइ का नारा लगाते हुए बहने लगी. चुत का पानी मिंकी के लौड़े को गिला करते मिंकी का पेट और उसकी जाँघे गिला करता हुवा वो अब मिंकी के गोटों की तरफ़ चल पड़ा.

झड़ते हुए रीना की चुत से अपना लौड़ा बाहर खिंच कर उसने झट से पॉल का मुँह रीना की चुत पर दबा दिया और बोली, "ले चूस मादरचोद देख कैसे तेरी रांड बीवी मूत रही है मेरे लौड़े से चुदके गांडू"

रीना की झड़ती हुई चुत में पॉल ने झट से अपना मुँह दबाते हुए उअपनी जीभ अंदर घुसा दी और चुतरस को पीना चालू किया। रीना उसकी ख़ुरदरी ज़बान के स्पर्श से दोनों हाथों से उसने पॉल का सर अपनी चुत पर दबा दिया और थरथराते हुए मूतने लगी. पॉल ने चुत तो चाट-चाट कर उसे फिर से चुदने के लिए तैयार कर दिया पर इस बार मेरी बारी थी तो मैंने मिंकी को इशारे से रीना को मेरे हवाले करने को कहा. मिंकी ने ख़ुशी से रीना को मेरे हवाले करते हुए अपना मोर्चा पॉल की तरफ़ बढ़ाया और मैं जाके रीना के सामने बैठ गया. रीना के चुतरस से भीगा लंड पॉल के सामने आते ही उसने उसे कुत्ते की तरह चाटते हुए अपने मुँह में लेके चूसने लगा.

12