मज़ेदार नया कोरोना संक्रमण 13

Story Info
इन्हे अलग करो.
1.2k words
0
147
00

Part 13 of the 14 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/13/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

कोरोना काल में नया मज़ेदार संक्रमण

Update 13

इन्हे अलग करो

तरल की तेज धाराएँ डॉ एमी दूधिया नग्न शरीर पर पड़ रही थी तो उसका शरीर ऐंठा और पीला पड़ गया। तरल गर्म और झागदार था। फिर भाप नोजल से उठी तो संगरोध और बचाव दल ने उसका रुख डॉ एमी की और कर दिया। भाप के भीषण तापमान के बावजूद एमी के शरीर में ठिठुरन के अलावा कुछ भी नहीं था और वह मेरे से एक बार फिर लग हुई और ठंडे फर्श पर गिर गई।

अपने आप को पूरी तरह फैलाए रखते हुए, वह खुशी से कराह रही थी। पानी के तेज दबाब के कारण उसके हाथों और पैरों पर टूटे हुए बीकरों के सभी टुकड़े उसके शरीर से अलग हो गए और फिर कट अब साबुन और कीटाणुनाशक के मिले हुए तरल से उसके झख्म बेरहमी से साफ़ हुए, जलन और पीड़ा उसके कामोन्माद को बढ़ा रही थी और फिर स्टीम की गर्मी ने उसकी योनि में बढ़ती हुई गर्मी में इजाफा कर दिया था।

जैसे ही डॉ एमी मुझ से अलग हो गयी तो बचाव दल में से एक जोर से चिल्लाई। सब लोग हैरान रह गए की ये अचानक ऐसे क्यों चिल्ला पड़ी। हाऐईयईईईईईईईईई! ईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई! उफ़फ़फ़! फ़फ़फ़फ़! उसने मेरी और इशारा किया और बोली ये तो बहुत बड़ा है?

तभी उस लैब में चार महिलाओं ने सुरक्षा सूट पहने हुए प्रवेश किया और उन चरखा कर्मी महिलाओ ने मेरी तरफ देखा तो मेरा इतना बड़ा भूरा और खड़ा हुआ लंड देखकर सब के होश उड़ गए । मेरा लण्ड मेरे मांसल शरीर से उछलकर हवा के बीच में ठुमुक कर फुफकारने लगा।

यह अद्भुत है! रुको मत! " डॉ एमी ने अपने पैरों को उच्च दबाव वाले नोजल की धारा के सामने खोल दिया और उसने अपनी पीठ को अपने पीछे की ठंडी टाइल वाली दीवार के खिलाफ अपनी पीठ को टिका दिया। उसने हांफते हुए भरी सांसें लीं क्योंकि तरल की अविरल धारा ने उसकी कोमल चूत पर गिर रही थी।

"हमें आपको एक आइसोलेशन सेल में ले जाने से पहले आपको अच्छे से धोना है। कृपया शांत रहें।" एक हज़मत सूट में एक गुमनाम लड़की ने स्टीम छोड़ते हुए कहा।

"डॉ दीपक कहाँ है? मुझे उनका लंड चाहिए। उन्हें लेकर आओ या मुझे उनके पास ले जाओ! मुझे उनसे चुदना है!"

मैं यही हूँ डॉ एमी आपके दाएँ परन्तु स्टीम के कारण आपको देख नहीं पा रहा हूँ । आप मुझे सुन पा रही हूँ ।

हाँ डॉ दीपक और ये बोलते हुए वह मेरी तरफ लपकी और मुझे नीचे गिराया और फिर में डॉ एमी के नीचे और वह मेरे ऊपर थी। मेरे तनकर खड़े लंड पर धीरे-धीरे अपनी चूत दबाकर लंड को अंदर घुसा रही थी। उसकी स्टीम से साफ हुई और गीली चूत की चमड़ी मेरे लंड की चमड़ी पर रगड़ते हुए बहुत मजे का अनुभव कर रहा था। वह मेरे लंड पर धीरे से उठती और फिर नीचे बैठ जाती जिसकी वजह से लंड अंदर बाहर हो रहा था और वह अपनी चुदाई मेरे लंड से कर रही थी और बहुत मज़े कर रही थी। उसके रेशमी सुनहरी बाल चारो तरफ फ़ैल गए थे । मैं थोड़ा पीछे सरका और अपनी पीठ दीवार पर टिका ली डॉ एमी ने अपने बाजुए मेरे गले में डाल दी और ऊपर नीचे होने लगी । हमारे ऊपर गर्म भाप की अनवरत वर्षा हो रही थी।

मैं भी चुदाई में अपने चूतड़ उठा कर एमी का साथ दे रहा था... मेरा लंड उनकी चूत के अंदर पूरा समां जाता था तो दोनों के आह निकलती थी ।फिर मेरे हाथ उनके नितम्बो को मसलने लगते तो डॉ एमी मजे से कराहने लगती और सिसकने लगती थी... उसके बाद डॉ एमी मेरे ऊपर झुक गयी और हम लिप किस करते हुए लय से चोदने में लग गए। और डॉ एमी बोल रही थी चोदो, मुझे जोर से चोदो । रुको मत चोदते रहो ।

तभी कई बचाव दल के सदस्य सुरक्षा सूट हैलमेट पहने हुए आये बड़े ब्रश के साथ उसके पास आए और उसके बदन को ब्रश से रगड़ना शुरू कर दिया।

बचाव दल ने उसे रगड़ना जारी रखा। तो वह मेरे से थोड़ा लग हुई पर मेरे हाथो को पकडे रखा और बचाव दल ने ब्रश के सख्त ब्रिसल्स से उसके कोमल स्तनों पर चलाना और फिर गर्म पानी और बुदबुदाती फोम के साथ उसे धोना जारी रखा और फिर वह वो मेरे दसे लग हुई तो उसके संवेदनशील क्षेत्र को भी सुरक्षा कर्मियों ने फिर गर्म पानी और बुदबुदाती फोम के साथ धोया।

एक अन्य दल ने मेरे को भी ब्रश के सख्त ब्रिसल्स से रगड़ा और फिर गर्म पानी और बुदबुदाती फोम के साथ धोया । उनमे से एक ने मेरे लंड को हाथ से पकड़ कर फोम ले कर हाथ को लंड के ऊपर नीचे

फिराया और फिर लंड को धो दिया । इस बीच मैंने और डॉ एमी ने एक दुसरे का हाथ पकड़ा हुआ था ।

दो तीन बचाव दल के कर्मियों ने हम दोनों को अलग करने की कोशिश की परन्तु असफल रहे । हमारी पकड़ उन सभी सुरक्षा कर्मियों से बनबाहुत मजबूत साबित हुई । मुझे एहसास हुआ की निश्चित तौर पर वायरस ने हमारी शारीरिक क्षमता और ताकत को बढ़ा दिया है ।

एमी ने अपना चेहरा फर्श से दबा दिया और अपनी गांड को हवा में फेंक दिया। "और बोली डॉ दीपक आप कहाँ है मुझे आपका लंड चाहिए! आओ प्रवेश करो"

मेरी आँखे अब उस भाप भरी लैब में अभयस्त हो चुकी थी और एक सपने की तरह, एक सुरक्षा कर्मी महिला ने उसकी आज्ञा का पालन किया और उसके दूधिया नितम्बो के गालों को रगड़ना शुरू कर दिया। एमी ने अपने दांतों को एक साथ पीस लिया क्योंकि वह अब उसके ऊपर खड़ी थी और उसकी कमर के चारों ओर पकड़ लिया था और दूसरे हाथ से उसकी चूत को बेरहमी से रगड़ कर उसकी भगशेफ को छेड़ रही थी।

"हाँ! हाँ! जी! जी! जी! जी! बहुत अच्छा, मुझे साफ कर दो!"

उसके ऊपर दूसरी सुरक्षा कर्मी लड़की ने ब्रश को घुमाना शुरू कर दिया।

"आप ये क्या कर रहे हो?" दूसरी ने पूछा।

"वह स्पष्ट रूप से यही चाहती है। मैं उसे जो वह चाहती है वह दे रही हूँ।"

जल्दी से ब्रश के हैंडल को डॉ एमी की उत्सुक योनि में डालने से पहले, उस लड़की ने डॉ एमी के गीले सुदृढ़ और बड़े नितम्बो को सहलाया।

" हाँ! ऐसे ही जोर से करो, कृपया तेज करो! एमी भाप से सांस लेते हुए बोली।

उस गुमनाम लड़की ने उसका पालन किया और एमी की योनि के अंदर स्लीक प्लास्टिक के साथ काम करना जारी रखा।

"हम मुसीबत में पड़ने जा रहे हैं, इसे बंद करो रुको हम बचाव के लिए उपस्थित हुए है!"

" बस थोड़ा और मैं चाहती हूँ वह चरम उत्कर्ष पर पहुँचे ।

वो फुसफुसाई मैंने सम्भोग के दौरान अक्सर महसूस किया है की जब मैं स्खलन करती हूँ तो उसके बाद कमजोर पड़ जाती हूँ तब हम इन्हे अलग कर सकते हैं । आप जानती है हमे निर्देश दिया गया था इन्हे अलग किया जाए । तो दूसरी बोली बहुत बढ़िया विचार है । फिर मैं डॉ दीपक को भी हस्तमैथुन कर स्खलित करती हूँ फिर हम इन दोनों के कमजोर पड़ने पर अलग कर पाएंगे ।

कहानी जारी रहेगी

NOTE : कोरोना /COVID-19 के अतिरिक्त लिए गए सभी नाम, उपकरणों, रासायनों और पात्रो के नाम काल्पनिक हैं । इनका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है और इस कहानी का उदेश्य मनोरजन है।

NEW POST VIEWS Last post at Views 3549

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Gift of Submission Brittany gives Jake a gift that will change both their lives.in Loving Wives
Brittany's Gift of Submission Brittany wants to give the perfect gift. What will it cost?in NonConsent/Reluctance
Stay Hungry Lab experiment goes terribly... wrong?in Group Sex
Grand Island A train ride to a new world and a new life.in Romance
Sapphire Lane - The Adoptee Pt. 01 Cassidy meets the lesbian couple who have adopted her.in Lesbian Sex
More Stories