अंतरंग हमसफ़र भाग 077

Story Info
सपना का कौमार्य भंग
2.9k words
5
207
00

Part 77 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

आपने मेरी कहानी " अंतरंग हमसफ़र-- 1 से 76" में अब तक पढ़ा:

मैं अपनी पत्नी प्रीती को अपनी अभी तक की अंतरंग हमसफर लड़कियों के साथ मैंने कैसे और कब सम्भोग किया। ये कहानी सुनाते हुए बता रहा था की, किस तरह मेरी फूफरी बहन की पक्की सहेली हुमा की पहली चुदाई जो की मेरे फूफेरे भाई टॉम के साथ होने वाली थी। टॉम को बुखार होने के बाद मेरे साथ तय हो गयी। फिर सब फूफेरे भाई, बहनो और हुमा की बहन रुखसाना तथा मेरी पुरानी चुदाई की साथिनों रूबी, मोना और टीना की मेरी और हुमा की पहली चुदाई को देखने की इच्छा पूरी करने के लिए सब लोग गुप्त तहखाने में बने हाल में ले जाए गए। मैं दुल्हन बनी खूबसूरत और कोमल मखमली जिस्म और संकरी चूत वाली हुमा ने अपना कौमर्य मुझे समर्पित कर दिया उसके बाद मैंने उसे सारी रात चोदा और यह मेरे द्वारा की गई सबसे आनंदभरी चुदाई थी। उसके बाद सब लोग घूमने मथुरा आगरा, भरतपुर और जयपुर चले गए और घर में एक हफ्ते के लिए केवल मैं, हुमा और रोज़ी रह गए। जाते हुए रुखसाना बोली दोनों भरपूर मजे करना। उसके बाद मैं और हुमा एक दूसर के ऊपर भूखे शेरो की तरह टूट पड़े और हुमा को मैंने पहले चोदा और फिर उसके बाद बहुत देर तक चूमते रहे।

उसके बाद मैं फूफा जी के कुछ जरूरी कागज़ लेकर श्रीमती लिली से मिलने गया पर इस कारण से हुमा नाराज हो कर चली गयी । लिली वास्तव में बहुत सुंदर थी और उसका यौवन उसके बदन और उसके गाउन से छलक रहा था। उसके दिव्य रूप, अनिन्द्य सौन्दर्य, विकसित यौवन, तेज। कमरे की साज सज्जा, और उसके वस्त्र सब मुझ में आशा, आनन्द, उत्साह और उमंग भर रहे थे। मैंने लिली की जांघो और उसकी टांगो को चूमा और सहलाया फिर उसकी योनि के ओंठो को चूमा, चूसा और फिर मेरी जीभ ने उसके महीन कड़े भगशेफ की खोज की, मैंने उसे परमानंद में चूसा, और उसने मेरा मुँह अपने चुतरस से भर दिया।

लिली ने लंड को पकड़ लंडमुड से भगनासा को दबाया और योनि के ओंठो पर रगड़ा और अपनी जांघो की फैलाते हुए योनि के प्रवेश द्वार पर लंड को लगाया और उसने अपने नितंबों को असाधारण तेज़ी और ऊर्जा के साथ ऊपर फेंक दिया। मेरा कठोर खड़ा हुआ लंड लिली की टाइट और कुंवारी चूत के छेद में घुस गया और मैंने लिली को आसन बदल कर भी चोदा। मैं पास के कमरे में गया वहां हुमा थीं। हम दोनों एक दूसरे की बांहो जकड़ कर जन्नत के आनंद का मज़ा लिए और मैंने ढेर सारा वीर्य उसकी योनि में छोड़ा।

कुछ देर बाद पर्दा हटा कर मैंने लिली के कक्ष में झाँका और मैंने वहाँ बिस्तर पर गहरी नींद में सोई हुई प्यारी परम् सुंदरी लिली को देखा। मैं अपने उत्तेजित और झटकेदार उपकरण के सिर और बिंदु को उसके निचले आधे हिस्से के बिल्कुल सामने ले आया और फिर मैंने एक झटके में ही लंड मुंड को अंदर कर दिया! मेरा लंड एक बार फिर झड़ने के बाद कठोर ही रहा और उसे देख लिली थोड़ा आश्चर्यचकित हुई और मैंने उसने अपने ऊपर आने के लिए उत्साहित किया। हुमा भी घण्टे की आवाज़ से जग गयी थी और मुझे ढूँढते हुए लिली के कमरे में पता नहीं कब आ गयी थी लिली की चुदाई देखने के बाद हुमा भी मेरे साथ चिपक गयी। फिर मैंने हुमा और लिली की रात भर चुदाई की। अगले दिन लिली बोली अब तुम्हे मेरी दोनों बहने भी चाहती हैं और तुम्हे उन्हें भी चोदना होगा। दीपक मैं आपको विश्वास दिलाती हूँ कि मेरी बहनें मिली सबसे बेहतरीन महिला हैं और एमी बहुत कमसिन है। मैंने उसके हाथ पर अपना हाथ रखते हुए उत्तर दिया मैं अपने आप को पूरी तरह से आपको समर्पित करता हूँ और आपकी सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा और हमने उसकी कार से हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान किया।'

कार में मैं मिली की बगल में बैठा उसे निहार रहा था और यह वास्तव में बहुत सुंदर थी, मैंने उसकी पतली कमर ने अपनी बाहों डाल कर उसे कसकर गले से लगा लिया, उसे चूमा और अपना हाथ उसकी जांघों के बीच में धकेल दिया और मुझे उसकी झांटों के बीच योनि के नंगे होंठ महसूस किये। मैंने मिली को एयरपोर्ट से घर के रास्ते के बीच में ही चोद दिया।

घर में मिली मुझे खींच कर अपने कमरे में ले गयी।अगले कुछ ही पलो में हम दोनों चुंबन करते हुए नग्न हो गए और बिस्तर में एक दुसरे के साथ गुथम गुथा हो गए। उसके बाद तय हुआ एमी के कौमार्य भंग करने का कार्यक्रम कल रात के लिए रखा गया और आज रात मैं लिली और मिली को समर्पित की जायेगी।

अंत में जब तय समय हो गया तो मैं उठा और मिली के कमरे में गया और फिर मिली, लिली और एमी को चुंबन किया। फिर नंगी मिली को अपनी घुटनों पर बिठा कर उसके कांपते हुए ओंठो पर चुंबन किया। फिर मैंने सपना को अपने पास बुलाया और मैंने उसकी पीली नीली पोशाक की टॉप को उसकी कमर तक फाड़ दिया। इसके स्तनों को पकड़ लिया और उन्हें सहलाने लगा।उसकी गर्म गुलाबी योनि को बहुत सहलाया और उसका सौंदर्य निरिक्षण किया और सपना को उसके स्थान की तरफ जाते हुए मैंने उसके नितम्बो के गालों को बारी-बारी से तनावग्रस्त और ढीले होते हुए देखा।

उसके बाद हुमा चुनी गयी और मैंने उसके पकडे निकाले और चुकी वो मुझ से झगड़ कर और नाराज होकर चली गयी तो मुझे लगा उसे दण्डित किया जानना चाहिए। मैंने हुमा को हलकी से सजा दी और उसे माफ़ कर दिया।मिली ने अपने सेक्स ज्ञान का मुझे थोड़ा सा नमूना दिया तो मैंने उसे तुरंत अपना सेक्स गुरु बना लिया।

मिली में मेरा प्रक्षिक्षण शुरू करते हुए अपने होठं मेरे होठ से लगा दिये और किस किया और बोली तुम तो बहुत ही अच्छी किस करते हो दीपक। मैं तो सोच रही थी तुमको किस करने की भी ट्रेनिग देनी पडेगी लेकिन ऐसा लगता इसकी कोई जरूरत नहीं है। फिर वो बोली अब तुम पहले लिली के साथ मजे ले लो फिर तुम्हारा प्रशिक्षण जारी रहेगा। मिली ने मेरे साथ एक लम्बा और गहरा गर्म चुंबन किया और फिर बोली तुम एक हीरे हो जिसे मैं ट्रैन करके पोलिश कर के चमका दूँगी ।फिर लिली ने मेरा लुंगी में से मेरा लंड निकाल लिया और उसे चूसा।

मैंने हुमा, लिली, सपना और मिली जो की पूरी तरह से नग्न थी उन चारो को अगले आदेश तक फिल्मफेयर अवार्ड ट्रॉफी की डांसिंग लेडी की मुद्रा में खड़े रहने के लिए कहा। "घट कंचुकी" मैंने लिली के सामने आकर उसके गुलाब के फूल जैसा मुँह और चेरी जैसे ओंठो को किस किया मानो मैं किसी बेहद खूबसूरत बुत को प्यार कर रहा हूँ। उसके बाद मैंने लिली को चोदा। एमी और बाकी तीनो कुंवारी लड़कियों ने पहली बार चुदाई साक्षात देखी थी। फिर मैंने लंड की साफ़ किया और कुछ खा पि कर ऊर्जा प्राप्त करअगले सत्र की तयारी की और मैं तरोताजा महसूस कर रहा था।

फिर मैंने हुमा को घोडी बना कर पीछे से चोदा और उसके बाद लंड बाहर निकाल कर लड़कियों को पुरुष का स्खलन कैसे होता है दिखाया।फिर मिली ने ऊँगली और मेरे लंड के जादू का अनुभव किया । फिर मिली ने मुझे सपना की पहली चुदाई के लिए अपने कमरे में बुलाया ।

अंतरंग हमसफ़र भाग 76 से उद्धृत :

दुसरे कमरे में एक लड़की साडी लपेटे सर पर हल्का-सा घूंघट करके खड़ी थी मैं लपक कर उसके पास गया और अपने दोनों हाथ उनकी कमर पर रख दिए. मेरी भूखी नज़रें उस पर जमी हुई थीं। लगता था कि मैं उसे अपनी आँखों से ही खा जाना चाहता हो। वह उसे लम्पटता से घूरते हुए मिली से बोला, "मिली मेरी किस्मत खुल गई. ऐसा जबरदस्त कुंवारा माल तुमने अब तक कईं छुपा रखा था अब मैं इस चकाचक माल की दावत उड़ाऊंगा।"

मैंने उस लड़की के होंठों पर और गालो पर ऊँगली फिराते हुए कहा, "ओह, कितने नर्म हैं, फूल जैसे! और गाल भी इतने चिकने!" उसने मेरी आँखों को उसके मलाईदार पके दिखने वाले स्तनो के मांस पर महसूस किया। वह अपने निपल्स को सख्त होते हुए महसूस कर रही थी।

मेरा हाथ उनके पूरे चेहरे का जुगराफिया जानने की कोशिश कर रहा था। पूरे चेहरे का जायजा लेने के बाद मैंने उसका घूंघट उठा दिया तो देखा ये तो सपना है । मैंने उसे अपनी अंगूठी तोहफे के तौर पर दी और फिर मेरा हाथ उसके गले और कंधे पर फिसलता हुआ उनके सीने पर पहुँच गया। मैंने आगे झुक कर अपने होंठ उसके गाल से चिपका दिए और अपनी जीभ से पूरे गाल को चाटने लगा। साथ ही मेरी मुट्ठी सपना के उरोज पर भिंच गई. सपना डर रही थी कि मैं उसके स्तन को बेदर्दी से दबाऊंगा पर मेरी मुट्ठी का दबाव न बहुत ज्यादा था और न बहुत कम।

अब आगे :

मैंने धीरे से सपना के होंठो को चूमा, मेरे चूमते ही सपना सिहरने लगी फिर मैंने धीरे से उसे अपनी बाहों में लिया और उनके होंठो पर चूमना और अपनी जीभ से गीली चटाई शुरू कर दी। सपना सिहरकर मुझसे लिपट गयी थी और उसकी चूचीयाँ मेरे सीने से दब गयी थी।

मैंने उसे होठों पर कोमलता से चूमा और मेरी जीभ उसके मुंह में घुस गई, मेरी जीभ ने उसे जितना सोचा था उससे कहीं अधिक उत्तेजित किया था-और मेरी जीभ ने उसे और अधिक उत्तेजित कर दिया। सपना अपने आप को इस कामुकता में खोना चाहती थी जो उसके शरीर के हर रोमकूप में फैल रहा था। वह मेरे साथ नग्न रहना चाहती थी और मुझसे अविश्वसनीय चीजें करना चाहती थी। वह मेरे साथ और मेरे साथ वह सब करना चाहती थी जो उसने कभी किसी पुरुष के साथ करने का सपना देखा था।

फिर मैंने उत्तेजना में उन्हें जकड़कर अपनी बाहों में मसल डाला। तो सपना ने कहा कि मास्टर धीरे करो बहुत दर्द होता है। फिर मैंने गालों पर अपनी जीभ फैरनी चालू कर दी और फिर उनके ऊपर के होठों को चूमता हुआ, उनके नाक पर अपनी जीभ से चाट लिया। अब सपना उत्तेजित हो चुकी थी और सिसकारियाँ भरती हुई मुझसे लिपटी जा रही थी। अब में उनके चेहरे के मीठे स्वाद को चूसते हुए उनकी गर्दन को चूमने, चाटने लगा था और मेरे ऐसा करते ही वह सिसकारी लेती हुई मुझसे लिपटी जा रही थी। मैंने उसकी साडी उसके स्तनों के ऊपर से हटा दी उसने चोली नहीं पहनी हुई थी। उसके मांसल बूब्स दबाने से वह सिहरने, सिकुड़ने और छटपटाने लगी थी। उफ़फ्फ़! अल्लाह ने उसे क्या खूबसूरती से बनाया था? अब मेरा लंड तनकर पूरा खड़ा हो गया था और उसका सुडोल, चिकना, गोरा बदन, मेरी बाहों में सिर्फ़ साड़ी में था। मैंने साडी खींची तो उसने चूतड़ ऊपर उठा दिए और फिर साडी भी मैंने निकाल दी मैंने आगे बढ़कर अपने एक हाथ को सपना के नंगे बदन पर फेरना शुरू किया।

मेरे दोनों हाथ उसकी पीठ पर थे। मैने सपना को इसी स्थिति में प्यार से भींच लिया और उसने भी दोनों बाहें मेरी पीठ पर लेजाकार मुझे ज़ोरों से कस लिया। ऐसा करने से उसकी उत्तेजना थोड़ी कम हुई और उसने अधखुली आँखो से मेरी तरफ बड़े प्यार से देखा।

बूब्स के उभार से होते हुए उसका हाथ सपना की पतली कमर और नाभि पर होते हुए उसकी चूत तक गया। फिर आगे झुककर मैंने सपना के निपल्स को चूसना शुरू कर दिया।

एक निपल के बाद फिर मैं दूसरे निपल को चूस रहा था और उसके बूब्स को दबा भी रहा था। मैंने जल्दी ही उसके दोनों बूब्स को गीला कर दिया था। इस बीच एक हाथ से सपना की चूत को अपनी उंगलियो से रगड़ता भी जा रहा था। फिर मैंने अपना मूह सपना के होंठो की तरफ किया।

अब होंठो को किस करते हुए उनके मुँह का स्वाद और उनके थूक का मीठा और सॉल्टी टेस्ट मुझे मदधहोश कर रहा था। अब उनकी आहें भरने की सेक्सी आवाज़ मेरे लंड के लिए एक वियाग्रा की गोली का काम कर रही थी। फिर वह उत्तेजना से सिसकारी भरते हुए बोली मास्टर मुझे मसल दो, मुझ पर छा जाओ, में मदहोश हूँ, मुझे अब और मत तड़पाओ, आओ मेरे राजा मेरी प्यास बुझा दो। मैंने सोचा कि अब देर करना उचित नहीं है और उसके गले कंधो और डटनो और फिर पेट की अपनी जीभ से ही चुदाई कर डाली, सपाट पेट, लहराती हुई कमर, गहरी नाभि और बूब्स पर तनी हुई निपल्स, आँखे अधमुंदी चेहरा और गला मेरे चाटने के कारण गीला और शेव्ड हल्के ब्राउन कलर की चूत, केले के खंभे जैसी जांघे और गोरा बदन।

उस रात मेरे हाथ हर जगह थे, मैं उसे धीरे से छूने और उसे और अधिक उत्तेजित करने लगा और फिर मेरे होंठ और यहाँ तक कि मेरी जीभ भी वहीं चली गई।

वह मह्सूस कर सकती थी कि मैं अब और धैर्य नहीं रखूंगा। जब मैंने उसके बड़े, गोल स्तनों को अच्छी तरह से देखा सहलाया और मैंने उसके सख्त, गुलाबी निपल्स को देख अपने होंठ चाटते हुए देखा। उसे लगा मैं उसे खा जाऊंगा।

मैंने एक हाथ उसके जाँघे के बीच के क्षेत्र के त्रिकोण पर खिसका दिया। मेरी उंगलियाँ हिली और उसने तुरंत प्रतिक्रिया दी, अपना सिर पीछे फेंक दिया और हांफने लगी। मैंने अपना सिर झुका लिया और सपना के मुंह को अपने मुंह से ढक लिया। उसका शरीर तनावग्रस्त हो गया और उसके कूल्हे हिल गए।

फिर मैं सपना की टाँगो की तरफ आया और उसके दोनों पैर चौड़े कर उसकी चूत को खोला। फिर अपने होंठ उसकी चूत के होंठो पर रख दिए और अपने होंठो में सपना की चूत के होंठो को भर-भर कर चूसा। मैने अपनी झीभ उसकी चूत पर चलानी शुरू करदी और एक हाथ आगे लाकर अंगूठे से उसके भज्नासे (क्लाइटॉरिस) तो सहलाना शुरू कर दिया।

अपनी ज़ुबान को सपना की चूत की दरार में चला कर मज़े लिए. अपनी ज़ुबान को सपना की चूत के छेद में डाल कर अंदर बाहर करते हुए थोड़ी देर चोदता रहा। उसका शरीर ज़ोर से एक बार कांपा और उसके बाद काँपता चला गया। मेरा मुँह उसकी चूत पर चिपका हुआ था। फिर वह मेरी जीभ की मस्त चटाई में ही झड़ गई 2-3 झटकों के साथ उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया जिसे मैं चाट गया। सपना ने अपनी टाँगें ज़ोर से भींच लीं और मैं उसकी बगल में लेट गया। सपनां मुझसे लिपट गयी ओर मेरी छाती से शुरू होकर मेरे मुँह तक किस करती चली गयी।और मेरे बालों को कसकर पकड़कर मेरे होठों को चूसने लगी।

सिसकती हुई सपना को देख कर मेरा लंड और भी ज़्यादा फड़फड़ाने लगा। मेरे से और इंतेजार नहीं हुआ और वह चढ़ गया सपंना के उपर।

मेरा लंड सपना की ष्हुत से छू गया और लंड से चूत को और छाती से छाती। मिल गयी मैंने अपनी छाती पर उसके मुलायम से बूब्स को दबा दिया ।

फिर में उठकर उनकी जाँघो के बीच में आ गया और अपने मुँह में उनकी निपल्स लेते हुए अपनी एक उंगली उनकी चूत में घुसाने की कोशिश करने लगा, लेकिन उनकी टाईट चूत बहुत सख्त और तंग थी और मेरी कोशिश पर वह चीखने लगती थी, लेकिन बड़ी मुश्किल से मेरी 1-2 उंगली उनकी चूत में अंदर जा पाई।

फिर मैने उसकी टाँगें उठा कर ऊपेर कर दी और उनके बीच में आ गया। मैने कहा के सपना अब तुम्हें हिम्मत से काम लेना होगा पहले पहल थोड़ा दर्द होगा जो तुम्हे सहना होगा और उसके बाद ही तुम्हे स्वर्ग का आनंद भी मिलेगा और मैं पूरी कोशिश करूँगा के दर्द कम से कम हो पर होगा ज़रूर, मेरी बात समझ रही हो ना।

फिर मैंने सपना से कहा कि एक बार दर्द होगा, आप बर्दाश्त कर लो फिर तो सारी जिंदगी मस्ती से चुदना। अपना ने अधखुली आँखों से मेरी तरफ देखते हुए सहमति में अपनी पलके बंद खोल कर अपनी सहमति दी मैने उसकी टाँगें चौड़ी करते हुए अपने लंड को उसकी चूत पर टीका दिया और उस पर रगड़ने लगा। फिर मैंने उसे चूमते हुए और बूब्स दबाते हुए अपना लंड उनकी चूत के मुँह पर सेट किया और उनको चूमता चाटता रहा। फिर थोड़ा-सा दबाव डाला और मेरे लंड का सुपरा उसकी चूत के मुँह पर अटक गया। मैने अपना एक हाथ पूरा खोल कर उसके पेट के नीचे ऐसे रखा के मेरा अंगूठा उसके भग्नासे को दबा रहा था।

मेरा लंड जो कि अब पूरा लंबा मोटा और कड़क हो गया था, फंनफना कर सपना की चूत में घुसने की कोशिश करने लगा था। फिर बड़ी मुश्किल से मेरा लंड 2 इंच अंदर घुसा ही था कि सपना की चीख निकल पड़ी, मास्टर आईईईईईईईई! दर्द उउउउइईईईईई! दर्द हो रहा है और उनकी चीख से में और मदहोश हो गया और उनकी हथेलियों को अपनी हथेली से दबाते हुए उनकी चूत पर एक ज़ोर का शॉट मारा और मेरा लंड 2 इंच अंदर घुस गया। अब दर्द से दोहरी सपना चीखने छटपटाने लगी थी। फिर मैंने उसकी चीखों की परवाह किए बिना एक ज़ोर का धक्का और मारा तो मेरा फनफनाता हुआ लंड उसकी चूत को फाड़ता हुआ 5 इंच अंदर घुस गया।

धीरे से उन्हें सहलाने लगा और चूमने लगा और अपना लंड 2 इंच बाहर निकालकर फिर से एक ज़ोर का शॉट मारा तो मेरा लंड उसकी चूत की झिल्ली को चीरता हुआ चूत की जड़ में समा गया। फिर में उसे चोदता रहा।

फिर 10 मिनट की बेरहम चुदाई के बाद जब उसकी चीखे कम हुई और सिसकारी में बदलने लगी तो मैंने अपना लंड आधा बाहर कर लिया और अंदर बाहर करने लगा। फिर सपना ने मुझे कसकर अपनी बाहों में जकड़ लिया और झड़ गयी और मुझे चूमने लगी। फिर मैंने उसकी जमकर धुनाई करते हुई चुदाई की और उसको 3 बार और झड़ाने के बाद अपना रस उसकी चूत में ही डाल दिया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Lessons of Infidelity Ch. 01 She shows him the consequences.in Loving Wives
The Sorority Sisters: Amy No. 01 Of butt plugs and vibrators.in BDSM
Marrying Into Polygamy A Turkish immigrant's girlfriend has a secret plan.in Erotic Couplings
From College Student to Submissive A black co-ed answers an ad and discovers spice.in First Time
Adam & Eve's First Time Adam and Eve meet and mate in the Garden of Edenin Humor & Satire
More Stories