एक नौजवान के कारनामे 116

Story Info
प्रेम निवेदन और समर्पण​.
1k words
5
140
00

Part 116 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 42

प्रेम निवेदन और समर्पण​

"भगवान का शुक्र है! अभी केवल 9.00 बजे है। सब कुछ समय पर समाप्त हो गया है और अभी भी रात के खाने के लिए पर्याप्त समय है," रीता ने कहा।

दीपक, यह पैसा ले लो, मैंने तुमसे वादा किया था, " रीता ने कहा और मुझे पैसे की पेशकश की।

"क्षमा करें, बेबी, मैं एक गरीब आदमी हो सकता हूँ, लेकिन मेरे पास गरिमा और स्वाभिमान भी है। मैं आपके पैसे को स्वीकार नहीं कर सकता। मैं संतुष्ट हूँ कि मैंने दो लड़कियों को प्रसन्न किया है और यही मेरा भुगतान है।"

जाने से पहले, मैंने रीता को कस कर गले लगाया तो उसने मेरे होठों पर अपने गर्म होंठ रख दिये और मुझे आँखों में आँसू के साथ पागलपन के साथ उसने चूमा।

नीता मुझे बाहर ले गई। स्विमिंग पूल की ओर द्वार खोलने से पहले, नीता भी मुझे कसकर गले लगा लिया, मेरे होठों पर चुंबन किया। बदले में, मैंने प्यार से उसकी गर्दन के पक्षों को सहलाया और चुंबन किया, उसके बाल वापस पीठ पर धकेल दिए ताकि मैं उसकी गर्दन पर अपनी उंगलियों को ऊपर की तरफ फिर कर और उसकी गर्दन के नीचे उसके कंधे और नितम्बो पर ऊपर और नीचे करने के लिए हाथ फेर दिया उसके कान को चूमा और चूसा । उसने बेसब्री और उत्साह से मेरे चुंबन को स्वीकार किया और कामुक और प्यार भरे चुंबन प्राप्त करते हुए उसने अपने नरम मोठे रसीले होंठ से मेरे निचले होंठ पकड़े और उन पर उसे नरम चुंबन करने लगी ।

मैंने अपनी जीभ के सिरे को उसके मोटे भरे हुए सुंदर थपथपाते हुए गीले रसीले मुलायम ऊपर और नीचे के होठों पर चलाया। अंत में, मैंने अपनी जीभ को उसके गीले रसीले मोटे थपथपाते हुए होंठों को के अंदर घुसा कर उसको मुंह खोलने के लिए मजबूर किया। उसने अपना मुंह पूरी तरह खोल कर मुझे आमंत्रित किया और मेरी जीभ उसके अंदर फिसल गई। मेरी जीभ ने उसके मुंह की छानबीन की, उसके भीतर के गालों, उसकी जीभ और उसके गले की गहराई को छू लिया। उसकी बाँहें मेरे चारों ओर कसकर लिपटी हुई थीं और हमारी जीभ एक-दूसरे को सहला रही थी और उसने मेरी जीभ का स्वाद चखा था। नीता ने मेरी सारी लार निगल ली।

"दीपक, आई लव यू," नीता ने कहा, "कृपया मुझे मत छोड़ कर जाओ, मैं नहीं चाहती कि हम इस तरह से अलग हो।"

नीता ने रोना शुरू कर दिया और उसने मेरी नंगी छाती पर अपना सिर रख दिया, मैंने उसका चेहरा ऊपर किया और उसके आँसू को चूस कर साफ किया और बारीकी से उसके चेहरे उसके माथे, उसकी पलकों, गाल, ठोड़ी, गर्दन, कंधे के हर इंच को चूमा।

नीता ने कहा जैसे ही आपने मुझे पहली बार चूमा था मैं तब से आपको चाहने लगी हूँ "।" क्या आप मुझे पत्नी के रूप में स्वीकार करोगे? " नीता से पूछा

मैंने उससे कहा जब मैं तुमसे प्यार कर रहा था, मैंने कल्पना की कि तुम मेरी छोटी पत्नी की तरह हो और ये हमारी शादी के बाद हमारी पहली रात थी।

नीता बोली, मैं अब आपके चरण स्पर्श करूंगी जैसे एक नई दुल्हन आशीर्वाद के लिए अपने पति के चरण स्पर्श करती है। मैं आपको अपना पति मानती हूँ, " नीता ने कहा।

ता मेरे चरण स्पर्श करने के लिए झुक गयी और मैंने उसे उठा कर कस कर गले लगा लिया।

"अब बताओ नीता, तुम सबसे सुंदर, उच्च शिक्षित अमीर लड़की हो, मुझे लगता है यहाँ तक कि सिनेमा और मॉडलिंग की दुनिया की कोई भी अभिनेत्री और मॉडल आपकी सुंदरता की तुलना में आपसे कम ही होगी। एक साधारण आदमी आपके करीब आने का सपना भी नहीं देख सकता है और न ही तुम्हें छू सकता हूँ। मुझे समझ में नहीं आता कि भगवान मुझ पर एक ही दिन में इतनी सारी चीज़ें कैसे बरसा सकते हैं? उसके सताने के लिए मैंने बोला मैं इतना गरीब हूँ कि मेरे पास अपने शरीर पर पहनने के लिए शर्ट नहीं है, यहाँ तक कि मेरे पास पैरो में पहनने के लिए चप्पल भी नहीं है। अब, मुझे बताओ कि तुम मेरे जैसे व्यक्ति के प्यार में कैसे पड़ गयी?" मैंने पूछ लिया और फिर तुम मेरे बारे में कुछ नहीं जानती हो बेबी।

"सच है लेकिन फिर भी, मैं तुमसे प्यार करती हूँ। मुझसे मत पूछो क्यों? मुझे भी नहीं पता क्यों?" नीता ने जवाब दिया। मुझे परवाह नहीं है और मैं आप सभी के बारे में और कुछ नहीं जानना चाहती हूँ, मैं अब बस इतना ही जानती हूँ कि मैं तुम्हारी पत्नी हूँ और तुम मेरे मालिक और मेरे पति हो। मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करूंगी। अब बताओ, मेरे प्यारे पति, कुछ और बचा है? " नीता ने ठंडे स्वर में उत्तर दिया।

और मेरे कई लड़कियों और महिलाओं के साथ सम्बंध हैं ।

जब तक आप मुझसे प्यार करते है तब तक मुझे आपको साझा करने में कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं आपको अपनी कई दोस्तों से मिलवा दूँगी और आप उनके साथ आनंद ले सकते हैं पर आप वादा मुझसे कीजिये मुझे कभी भी प्यार करना बंद नहीं करेंगे ।

और रीता? मैंने उसी तंग करने के लिए फिर पुछा?

बेशक आप उसे भी प्यार कर सकते हैं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है निश्चित रूप से मुझे पता है कि वह आपसे उतना ही प्यार करती है जितना मैं तुमसे प्यार करती हूँ और उसके साथ आपको सांझ आकरके मुझे आज सबसे ज्यादा ख़ुशी हुई है और वह मुझे चूमने लगी।

तभी वहाँ कुछ आहट हुई और मैंने देखा सामने से रोजी आ रही थी । तो नीता घबरा कर अलग होने लगी तो मैंने कहा रोजी मेरी अंतरंग दोस्त है और मेरे विश्वास की है इससे मत डरो... ये तुम्हे दुबारा त्यार कर देगी और वह चार इसे दे देना नहीं तो उसे कोई देख लेगा ।

मैं चलने लगा तो नीता छोड़ने को त्यार नहीं थी फिर बोली हम फिर कब मिलेंगे ।

मैंने बोला मैं रोजी के हाथ सन्देश भेज दूंगा और आप भी उसे बेझिझक अपने मन की बात बोल सकती हो वह आपका सन्देश मुझ तक पहुँचा देगी ।

जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Our First Time (I Love You) Tonight, we say goodbye to your virginity.in Audio
Swan's Neck Ch. 01: Danegyth's Love It is 1065, and Danegyth's Mistress has a problem.in Lesbian Sex
Rahab Bk. 03 Ch. 01: London Rahab meets Elizabeth I.in Lesbian Sex
Rahab Bk. 05 Ch. 01: The Task A new lover for Ana and Rahab.in Lesbian Sex
Leone Then and Now Pt. 01 Even after 20 years apart, the embers still smouldered.in Romance
More Stories