अम्मी बनी सास 068

Story Info
खुशखबरी
1.9k words
4.2
157
00

Part 68 of the 92 part series

Updated 06/10/2023
Created 05/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अम्मी बनी सास 068

जमशेद को ज़ाहिद का दिया हुआ मशवरा अच्छा लगा। इसीलिए ज़ाहिद के मशवरे के मुताबिक जमशेद ने अपनी बहन नीलोफर को साथ ले कर मलेशिया शिफ्ट होने का प्रोग्राम बना लिया।

अपनी उस सहेली जिस ने शाज़िया को उस के अपने ही सगे भाई से मिलवा कर शाज़िया की बे रोनक ज़िंदगी में फिर से बहार लौटाई थी।

अपनी उसी प्यारी सहेली से यूँ अचानक जुदा होना शाज़िया के लिए बहुत तकलीफ़ देय था।

इसीलिए एरपोर्ट पर नीलोफर और जमशेद को अलविदा करते वक्त शाज़िया की आँखों में भी आँसू आ गए।

मगर वो कहते हैं ना कि "जाने वाले को कौन रोक सका है भला"। इसीलिए नीलोफर भी अपने सगे भाई के साथ परदेश चली गई।

इसी दौरान झेलम में एक नया एसपी आया। जिस ने झेलम सिटी में काफ़ी अरसे से पोस्टेड सब पोलीस ऑफिसर्स की दूसरे सिटीस में ट्रॅन्स्फर्स कर दीं।तो ज़ाहिद की पोस्टिंग भी रावलपिंडी हो गई।

अपनी बहन से अपने जिस्मानी ताल्लुक़ात कायम करने के बाद अब ज़ाहिद अपनी बहन और बीवी शाज़िया से एक पल की दूरी नही बर्दाश्त कर सकता था।

इसीलिए ज़ाहिद अपना झेलम वाला घर रेंट पर दे कर खुद अपनी अम्मी और बहन को साथ ले कर रावलपिंडी बहरिया टाउन रावलपिंडी में एक किराए के मकान में शिफ्ट हो गया।

नीलोफर और जमशेद के जाने के और रावलपिंडी आने के बाद रज़िया बीबी के घर में ज़िदगी अपनी मामोल की डगर पर चलने लगी।

रज़िया बीबी अब अपनी बेटी शाज़िया को अपनी बहू समझ कर उस से एक अच्छी सास वाला रवईया अपनाने लगी थी। और शाज़िया को अपनी अम्मी का ये नया रूप अच्छा लगने लगा था।

ज़ाहिद और शाज़िया दोनो बहन भाई अब अपने ही घर में एक मीयन बीवी की एह्सासियत से अपनी जिंदगी गुज़रने लगे।

अब शाज़िया अपने भाई की असली बीवी की तरह अपने शोहर भाई की सब ज़रूरतों का ख्याल रखने लगी थी।

दोनो बहन भाई को अब एक दूसरे के साथ मियाँ बीवी की हैसियत से रहते हुए अब ऑलमोस्ट एक महीना होने को था।

इस दौरान शाज़िया को अहसास हुआ कि तकरीबन एक महीना होने वाला है और उसे इस दफ़ा माहवारी (मेन्स्ट्रुयल पीरियड) नही आए। मगर उस ने अपने भाई ज़ाहिद या अपनी अम्मी से इस बात का ज़िक्र नही किया था।

इस एक महीन के दौरान ही शाज़िया अपने भाई के लंड से जितना चुदवा चुकी थी। इतना तो शाज़िया ने शायद अपनी असली शादी के पहले 6 महीने में भी नही चुदवाया था।

चूकि ज़ाहिद और शाज़िया ने अपनी अम्मी की इजाज़त के बाद ही आपस में अपना जिस्मानी रिश्ता कायम किया था।

इसीलिए अब बिना किसी शरम और हया के ज़ाहिद ने अपनी बहन शाज़िया को कई दफ़ा अपनी अम्मी की मौजूदगी और गैर मौजूदगी में अपने घर की अलग अलग जगह पर अलग अलग पोज़िशन में चोदा।

कई दफ़ा जब रज़िया बीबी अपने कमरे में रेस्ट कर रही होती। तो कई दफ़ा ज़ाहिद अपनी अम्मी की अपने कमरे में मौजूदगी का फ़ायदा उठे हुए किचन में आ घुसता और किचन में काम काज में मसरूफ़ अपनी बहन शाज़िया से अपने प्यार की पींगे बढ़ाने लगता।

इसी तरह कई दफ़ा ज़ाहिद सुबह सवरे उठते ही शाज़िया से बेड टी की फरमाइश कर देता। और फिर अपनी बहन शाज़िया को मजबूर करता। कि वो बिना कपड़ों के सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी चड्डी और ब्रेज़ियर में उस के लिए किचन से चाय बना कर लाए।

शाज़िया को इस तरह अपनी चड्डी और ब्रा में अपने घर के किचन में जाते हुए बहुत शरम आती। और शरम के साथ साथ शाज़िया को डर भी लगा रहता कि कहीं उस की अम्मी अचानक किचन में आ गईं तो क्या हो गा।

मगर इस के बावजूद उसे अपने शोहर भाई के प्यार के आगे हर मान कर आधी नंगी हालत में चाय बना कर लाती।

कभी रात के अंधेरे में ज़ाहिद शाज़िया को टीवी लाउन्ज के सोफे पर बिता कर अपनी बहन की चूत को मज़े ले ले कर चाट्ता। और शाज़िया की चूत से निकलते रस को अपनी ज़ुबान से चाट रहता।

कभी आधी रात को अपने कमरे में शाज़िया अपने भाई के मोटे लंड को अपने हाथ में ले कर उस से खेलती।

कभी वो अपने हाथ से अपने भाई के मोटे लंड की मूठ लगाती।

और कभी अपने भाई के मोटे लंड को अपने मुँह में भर कर उस की चुसाइ लगती।

कभी कभी अपनी अम्मी की टीवी लाउन्ज की मौजूदगी के बावजूद ज़ाहिद दिन की रोशनी में ही अपने बाथरूम में अपनी बहन के साथ चूमा चाटी करता।

और शाज़िया को बाथरूम के सींक पर बिता कर अपनी बहन की चूत में अपना लंड डाल कर उसे चोद डालता।

इस चुदाइ के बाद दोनो बहन भाई अक्सर इकट्ठे शवर करते और अपने मुँह से एक दूसरे के लंड और चूत को चाट कर अपने प्यार का इज़हार करते।

अपने भाई के मोटे ताज़े और जवान लंड को अपनी फुद्दि में ले कर हर रोज़ उस से अपनी चूत की प्यास बुझवाना शाज़िया की अब एक आदत सी बन गई थी।

एक दूसरे को इतना ज़्यादा चोदने और चुदवाने के बावजूद दोनो बहन भाई के जिस्मो में चुदाई की आग कम नही हुई बल्कि ये आग अब पहले से भी ज़्यादा भड़क रही थी।

ज़ाहिद और शाज़िया को ये शक था। कि उन की अम्मी उन की सारी हरकतों या चुदाई से बे खबर थी। तो ये उन की भूल थी।

क्यों कि इस सारे अरसे के दौरान रज़िया बीबी ने कई दफ़ा अपने दोनो बच्चो की मस्तियों और चुदाई के लम्हात को ना सिर्फ़ छुप छुपा कर नज़ारा किया था।

बल्कि रज़िया बीबी ने अपने बेटा और बेटी की इन चुदाई की इन वारदातों को देखते हुए अक्सर अपनी चूत में उंगली कर के अपनी गरम फुद्दि को भी अपने ही हाथों से शांत किया था।

कहते हैं ना कि जिस तरह फूलों की बेल को हर रोज़ पानी देने से उस में फूल और खुश्बू ज़्यादा आती है ।

इसी तरह भाई से दिन में कई कई दफ़ा चुदा कर शाज़िया के चेहरे पर अब बहुत ताज़गी आने लगी थी। साथ ही साथ अब शाज़िया का जिस्म में पहले से भी ज़्यादा निखार आने लगा था।

अपनी बेटी के जिस्म पर दुबारा से चढ़ती हुई इस जवानी के इस रूप को रज़िया बीबी ने भी नोट किया था।

फिर एक दिन ज़ाहिद के पोलीस स्टेशन जाने के बाद जब शाज़िया किचन में खाना बना रही थी।

तो उस की अम्मी रज़िया बीबी उस के पास किचन में चली आईं।और एक कुर्सी पर बैठ कर बहुत गौर से अपनी बेटी के जिस्म का जायज़ा लेने लगीं।

"शाज़िया में एक बात कहूँ,तुम अपने भाई की बीवी बनने के बाद तो तुम पहले से भी ज़्यादा खूबसूरत हो गई हो मेरी बच्ची" रज़िया बीबी ने अपनी बेटी की तरफ देखते हुए अपनी बेटी के खिलते हुए हुश्न की तारीफ की।

" अम्मी आप तो ऐसे कह रही हैं जैसे में पहले बदसूरत थी"।शाज़िया अब अपनी अम्मी से पहले के मुक़ाबले में काफ़ी फ्री हो चुकी थी। इसीलिए आज अपनी अम्मी के मुँह से अपनी तारीफ सुन कर शाज़िया को ज़रा भी शरम महसूस नही हुई। बल्कि उसे अपनी अम्मी के मुँह से अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगा और उस ने मज़ाक में अपनी अम्मी से पूछा।

"नही मेरी बच्ची ऐसी बात नही,असल में अपने तलाक़ के बाद से तुम ने अपना ध्यान रखना छोड़ दिया था,और अब अपने ही भाई की बीवी बन कर तो तुम्हारी जवानी ना सिर्फ़ लौट आई है बल्कि पहले से और भी ज़्यादा निखर आई है" रज़िया बीबी ने अपनी बेटी के सवाल के जवाब में उसे समझाया।

"ऐसा क्या निखार आया है मेरी जवानी में अम्मी" शाज़िया ने अपनी अम्मी से मज़ीद फ्री होते हुए पूछा।

"में बताती हूँ कि तुम्हारी जवानी में क्या निखार आया,असल में तुम्हारा बदन पहले से भी ज़्यादा भर गया है, जिस की वजह से तुम्हारे कपड़े भी पहले से ज़्यादा टाइट होने लगे हैं मेरी बच्ची"। रज़िया बीबी ने शाज़िया से कहा।

इस से पहले कि शाज़िया अपनी अम्मी को कुछ जवाब दे पाती। शाज़िया को एक दम एक चक्कर सा आया और वो लड़ खड़ा कर किचन के फर्श पर गिरने लगी।

"क्या हुआ है तुम्हें, मेरी बच्ची" ज्यों ही रज़िया बीबी ने अपनी बेटी को यूँ लड़खड़ाते देखा। तो उस ने एक दम कुर्सी से उठ कर अपनी बेटी को अपने हाथों में संभाल लिया। जिस से शाज़िया किचन के फ्लोर पर गिरने से बच गई।

अपनी अम्मी के हाथों का सहारा पाते ही शाज़िया गिरने से बच तो गई। मगर इस के साथ ही उस ने एक दम से उल्टी (वॉमिटिंग) कर दी।

"लगता है तुम्हारी तबीयत ठीक नही चलो में तुम्हें लेडी डॉक्टर के पास लिए चलती हूँ"। अपनी बेटी को यूँ एक दो मल्टी करते देख कर रज़िया बीबी ने शाज़िया से कहा।

रज़िया बीबी एक समझ दार औरत थी। इसीलिए अपनी बेटी की हालत और उस की उल्टी को देख कर वो फॉरन समझ गई। कि उस की बेटी का पावं भारी (प्रेग्नेंट) हो गया है।

कोई आम हालत होते तो अपनी तलाक़ याफ़्ता बेटी को यूँ उल्टियाँ करते देख कर रज़िया बीबी ना सिर्फ़ अपने हाथों से अपनी बेटी का गला दबा देती। बल्कि शरम से खुद भी खुद खुशी कर लेती।

मगर अपने बेटे ज़ाहिद की हराम की कमाई ने ना सिर्फ़ रज़िया बीबी बल्कि अपने बेटा और बेटी को एक गुनाह भरी राह पर चला दिया था।

बल्कि अपने बेटे की रिश्वत की कमाई ने रज़िया बीबी के अपने ज़मीर को इतना मुर्दा कर दिया था। कि आज ये जान कर उस का दिल खुशी से फूले नही समा रहा था। कि उस की अपनी सग़ी बेटी की कोख में उस के अपने सगे बेटे का बच्चा जनम लेने लगा है।

रज़िया बीबी ने खुद भी 5 बच्चो को जनम दिया था। इसीलिए शाज़िया की शकल से ही रज़िया बीबी को सूरते हाल का अंदाज़ा हो गया था। मगर इस के बावजूद रज़िया बीबी शाज़िया को डॉक्टर से चेक करवा कर इस बात का यकीन कर लेना चाहती थी। कि उस की बेटी वाकई ही अपने सगे भाई के बच्चे की माँ बनने वाली है।

फिर शाज़िया के रोकने के बावजूद रज़िया बीबी अपनी बेटी को घर के पास ही एक क्लिनिक पर ले गई।

शाज़िया का अच्छी तरह मुआयना करने के बाद जब लेडी डॉक्टर ने बाहर आ कर रज़िया बीबी को कहा कि "मुबारक हो आप दादी बनने वाली हैं"। तो ये खबर सुन कर रज़िया बीबी का ना सिर्फ़ दिल बाग बाग हो गया।

बल्कि उस की अपनी चूत भी इस ख्याल से पानी पानी होने लगी। कि उस के बेटे के मोटे ताज़े लंड से निकलने वाला उस का गाढ़ा पानी आख़िर अपनी बहन की बच्चे दानी में जा कर अपना काम दिखा चुका है।

चूँकि शाज़िया अपनी जिंदगी में पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी।

इसीलिए लेडी डॉक्टर ने चेक अप के बाद शाज़िया को कुछ खास हदायत दीं।

अपने चेक अप के बाद ज्यों ही शाज़िया डॉक्टर के कमरे से बाहर आई।तो उसे अब शरम के मारे हिम्मत नही हो रही थी कि वो अपनी अम्मी से अपनी नज़रें मिला सके।

रज़िया बीबी ने खुद भी क्लिनिक में अपनी बेटी से कुछ कहना मुनासिब ना समझा।और वो चेहरे पर खुशी की मुस्कराहट लिए शाज़िया को साथ ले कर अपने घर वापिस चली आई।

अपने घर के अंदर आते ही रज़िया बीबी ने अपनी बेटी शाज़िया को अपने गले से लगा कर उस के माथे पर प्यार भरा बोसा दिया और बोली"शाज़िया तुम को मुबारक हो कि तुम अपने ही भाई के बच्चे की माँ बने वाली हो मेरी बेटी"।

रज़िया बीबी की तरह शाज़िया भी लेडी डॉक्टर के मुँह से माँ बनने की खुशखबरी सुन कर बहुत खुस थी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Truth or Dare Breeding my cousin.in Incest/Taboo
Abuelo Young lactating Latina housewife seduces Grandfather.in Incest/Taboo
Forbidden Love Mother and Son find forbidden love.in Incest/Taboo
A Trivial Little Occurence Brother and sister lovers overcome unwanted pregnancy.in Incest/Taboo
Mother & Son: A Love Story Pt. 01 What began over Christmas and New Year's Eve continues.in Incest/Taboo
More Stories