एक नौजवान के कारनामे 156

Story Info
बैचलर पार्टी की तयारी​ CHAPTER-3
1k words
0
104
00

Part 156 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 1

पार्टी की तयारी​

इस बीच मेरे फूफेरे भाई। टॉम और उनके अतिरिक्त मेरे दोस्त ब्रैडी, आमिर। मोंटू, रजनीकान्त भी आ चुके थे और भाई महाराज ने लड़को के लिए एक सरप्राईज बैचलर पार्टी आयोजित करने का जिम्मा बॉब को सौंपा था और वह सब आयोजन उसे गुप्त रूप से लंदन और यूरोप से शुरू कर दिया था। सबसे पहले वह एमस्टर्डम गया था।

एम्सटर्डम में दूसरी मंजिल "बुल्स क्लब" में प्रवेश करते समय बॉब रुसी सुंदरी कैसा के पीछे चलते हुए उसके बड़े गोल और सुदृढ़ नितम्बो को हिलते हुए देख कर मंत्रमुग्ध हो गया था। बॉब कैसा को तब से जानता था जब कैसा ने उनके पारिवारिक व्यापार में प्रबंधक मार्टिन के साथ शादी की थी और जब बॉब पहली बार उससे मिला था तो वह एक सीधी सादी गृहिणी के तौर पर उसने मार्टिन के साथ अपना जीवन शुरू किया था और बॉब कैसा में आये इस सुखद परिवर्तन को देख कर आश्चर्यचकित था।

उसके नितम्ब बड़े हो गए थे और वह अब सुंदर आकार में आ गई थी और उसके ऊँची एड़ी वाले काउगर्ल जूते और त्वचा-तंग जींस उसकी टांगो और उसके नितम्बो के वक्र को दिखा रही थी।

बॉब ने उसकी जींस के सिलाई का वहाँ तक अध्ययन किया जहाँ वह उसकी जांघों के बीच गायब हो गई। बॉब उसके अंगो से निकलने वाली गर्मी को महसूस कर रहा था। बॉब ने अपनी उँगलियों को अपने आगे चल रही कैसा की जाँघ के अंदर सरका दिया और वहाँ उसे छुआ। वह उछल गयी और उसने बॉब का हाथ हटा दिया। "अपने व्यवहार को नियंत्रित कीजिये बॉब-कैसा मुस्कुराते हुए बोली!"

जैसे ही हम पहली मजिल पर पहुँचे, संगीत की गूँज-थप-थं की ध्वनि एक क्रेस्केंडो बन गई और एक टक्सीडो-पहने विशालकाय गेटकीपर ने हमारे लिए दरवाजा खोल दिया। दरवाजे के ठीक अंदर, हम रिसेप्शन डेस्क पर रुक गए, जहाँ एक कम कपडे पहने हुई और अच्छी तरह से टैटू वाली युवती ने बॉब से 50 यूरो का कवर चार्ज और प्रवेश शुल्क लिया साथ में कैसा को नि: शुल्क प्रवेश मिला।

भले ही बहरे, धड़कते संगीत ने उन्हें पहले ही घेर लिया हो, फिर से सीढ़िया उन्हें क्लब के अंदरूनी भाग की तरफ ले गयी जो दूसरी मंजिल पर था। जब वह फिर से सीढिया चढ़ रहे थे तो बॉब सोच रहा था कि क्या कैसा को यहाँ ला कर उसने गलती की है। यह सब तब शुरू हुआ जब बॉब को भाई महाराज ने फोन कर के सरप्राईज बैचलर पार्टी आयोजित करने का जिम्मा बॉब को सौंपा था, उस समय बॉब मार्टिन और कैसा के साथ था और इसी सिलसिले में बॉब ने लापरवाही से मार्टिन और उल्लेख किया कि उसे आगामी बैचलर पार्टी में मनोरंजन के लिए कुछ स्ट्रिपर्स खोजने का काम सौंपा गया है।

कैसा यह जान कर उत्साहित हो गयी थी कि बॉब भर्ती करने के लिए कुछ स्ट्रिप क्लबों का दौरा करने जा रहा था। उसने कहा कि वह हमेशा उन जगहों को देखने के लिए उत्सुक थी, लेकिन उसका पति उसे कभी इस जगहों पर नहीं ले जाएगा। फिर जैसे ही हुआ, मार्टिन उस समय ऑफिस के काम से दौरे पर था और उसने व्यावहारिक रूप से बॉब से उसे साथ ले जाने के लिए भीख माँगी। बॉब ने इस प्रस्ताव को बहुत प्रेरक पाया था क्योंकि उसे कैसा का साथ अच्छा लगता था और दोनों के बीच सेक्स के गुप्त सम्बन्ध भी थे और अगर सच कहा जाए, तो कैसा ने बॉब की गेंदों पर काफी मजबूत पकड़ बना ली थी और फिर बॉब ने कैसा को नर्तकी और स्ट्रिपर-भर्ती के प्रयास में साथ ले जाने का वादा किया था।

बॉब इस बात को लेकर थोड़ा चिंतित था कि कुछ स्थानों पर कैसा की क्या प्रतिक्रिया होगी। उनमें से कुछ शायद उसे बहुत ही जंगली प्रतीत होंगे, इसलिए बॉब ने एक फैंसी एम्सटर्डम क्लब से शुरू करने का फैसला किया था जहाँ केवल "आर" रेट का मनोरंजन किया जाता था और संरक्षकों के बीच अन्य जोड़ों के उपस्थित होने की भी संभावना थी।

एम्सटर्डम के इस बुल्स क्लब में सभी जगह पर काले और बैंगनी क्रोम के दर्पण और फैंसी प्रकाश की व्यवस्था थी। यह क्लब एक शृंखला का हिस्सा था और यहाँ मुख्य रूप से यूरोपियन नर्तकियों द्वारा नृत्य किया गया था जो अलग-अलग समय पर विभिन्न प्रमुख शहरों में स्तिथ क्लब की अन्य शाखाओ में आती जाती रहती थी। बॉब को लगा कि वह यहाँ जिस तरह के एंटरटेनर की तलाश कर रहा है, वह उसे नहीं मिलेगी, लेकिन बॉब यहाँ मुख्यता इसलिए आया था कि यह कैसा के पहले स्ट्रिप-क्लब अनुभव के लिए एक अच्छा विकल्प रहेगा।

क्लब के मूल रूप से तीन मुख्य स्तर थे। जब उन्होंने प्रवेश सीढ़ियों के शीर्ष से प्रवेश किया, तो वह दोनों मध्य में थे, जिसमें बार और मिश्रित टेबल कई छोटे चरणों के आसपास थी। उस स्तर से, उन्होंने मुख्य मंच को देखा जो सबसे निचले स्तर पर था। मुख्य मंच चारो तरफ से टेबलों से घिरा हुआ था, आंतरिक सीढ़ियों के द्वारा तलो और मंच तक पहुँचा जा सकता था। उनके ऊपर वीआईपी कमरा था, जिससे मुख्य मंच भी दिखाई देता था।

कैसा की आँखे बड़ी-बड़ी हो कर पूरे दृष्ट का अवलोकन कर रही थी। बिकिनी पहने वेट्रेस पेय से भरी ट्रे के साथ टेबल के बीच अपना काम कर रही थीं। मुख्य मंच से बाहर निकलने से पहले एक नग्न नर्तकी ने जल्दी से फर्श से बिखरे हुए यूरो एकत्र किए। कुछ सेकंड बाद, उसकी जगह एक अन्य नर्तकी ने ले ली जो कपडे पहने हुई थी और वह अपना पहला गाना शुरू कर रही थी।

वो दोनों काफी जल्दी आ गए थे, इसलिए कुछ टेबल खाली थे। उनके स्तर पर किसी भी छोटे मंच पर कोई भी नर्तकी नृत्य नहीं कर रही थी, इसलिए बॉब ने कैसा को दो के लिए एक मेज की और निर्देशित किया, जिसमें मुख्य मंच का अच्छा दृश्य नजर आ रहा था। कुछ सेकंड बाद, एक गुलाबी बिकनी में एक खूबसूरत गोरी वेट्रेस ने मेज पर दो कॉकटेल नैपकिन रखे और पूछा कि हम क्या पीना चाहते हैं?

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

A Spectral Seduction An unexpected intimate encouter.in Lesbian Sex
Unknown Desires Ch. 01 A husband asks his wife to sleep with his best friend.in Erotic Couplings
Who a King Must Do Ch. 00 - Prologue Tyrande comes to Anduin with an attractive proposal.in Celebrities & Fan Fiction
Welcome to the Neighbourhood A young couple meet the new neighbours.in Group Sex
New Man Pt. 01 A newly single dad is welcomed to the neighborhood.in Erotic Couplings
More Stories