अंतरंग हमसफ़र - रंगरलिया 07

Story Info
रजनीकांत और तनु द्वारा संचालित अकादमी​
3.8k words
4.67
228
0

Part 7 of the 18 part series

Updated 11/08/2023
Created 02/20/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र -

मेरे दोस्त रजनी के साथ रंगरलिया

UPDATE 07

रजनीकांत और तनु द्वारा संचालित अकादमी​

अगले दिन सुबह कमरे में तनाव का माहौल था क्योंकि शीना कल गर्मी की छुट्टियों में गुडलक अकादमी में जा रही थी, जो की युवा लड़कियों के लिए एक विशेष ग्रीष्मकालीन स्कूल है। गुडलक अकादमी, लखनऊ में मेरे मित्र रजनीकांत और उनकी पत्नी तनु द्वारा संचालित है। यह सबसे प्रतिष्ठित संस्थान है जिसका काम युवा लड़कियों को त्रुटिहीन शिष्टाचार पूर्ण व्यवहार के लिए प्रशिक्षित करना था।

शीना के पिता कबीर सिंह को पता था कि गुडलक में छुट्टिया बिताने के विचार से उनकी लड़की कितनी नफरत करती थी, लेकिन उनकी पत्नी नाज़नीन बहुत जिद कर रही थी कि शीना वह प्रक्षिशण ले। कबीर पंजाबी मूल का एक बांका सुंदर युवक था और नाज़नीन अपने तीसवें दशक के मध्य में लंबे काले बालों और बड़ी बैंगनी आँखों वाली एक असाधारण रूप से सुंदर महिला थी और इन दोनों के युवा दिनों में मिलन ने एक शानदार सुंदरी पैदा की और उन्होंने उसका नाम शीना रखा।

नाजनीन जो एक शानदार सामाजिक और राजनीतिक महिला थी लगातार शीना को उसकी इच्छा के विरुद्ध धकेल रही थी। अपनी सामाजिक और राजनीतिक महत्त्वाकांक्षा के लिए उत्साह में, उसने अपने पति की यौन जरूरतों को काफी सालो से पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया था और परिणामस्वरूप, कबीर हाल के वर्षों में अपनी शारीरिक जरूरते अपनी सचिव और नाजनीन की सहेलियों और राजनीतिक सेविकाओ से पूरी कर रहे थे।

शीना अभी कुछ दिन पहले 18 साल की हुई थी और अपनी अंतिम स्कूली परीक्षा देने के बाद अपने परिणामों की प्रतीक्षा कर रही थी। उसका अपनी माँ के समान सुंदर मनमोहक युवा शरीर था। वह वहाँ खड़ी एक छोटी गुड़िया की तरह लग रही थी, उसका नग्न मांस रोशनी के नीचे चमक रहा था। वह लंबी, कॉम्पैक्ट और खूबसूरती से गठित थी। उसके स्तन बड़े अनार के आकार के थे और बड़े सख्त निपल्स उसके चमकते मांस से पूरी तरह से बाहर निकल रहे थे।

"जी, मॉम," शीना ने आह भरी। "काश मुझे कल उस बेकार जगह पर नहीं जाना पड़ता।"

"यह एक बेकार जगह नहीं है," उसकी माँ ने जोर देकर कहा। "सभी बेहतरीन परिवारों की लड़कियाँ उसमे जा पाती हैं और किसी दिन आप हमें ऐसा शानदार अवसर देने के लिए धन्यवाद दोगी।" आपको मालूम होना चाहिए आपके लिए मुझे नवाब साहब से सिफारिश करवानी पड़ रही है और आप उसे बेकार जगह कह रही हैं?

गुडलक अकादमी केवल तीन घंटो की ड्राइव की दूरी पर थी अगली दिन शीना को माँ कार में बिठा कर ले गयी।

शीना उस जगह से बहुत प्रभावित नहीं हुई थी। पेड़ों के झुरमुट में, इमारतें लंबी संकरी खिड़कियों के साथ सुनहरे पत्थर से बनी थीं जो की राजस्थानी स्थापत्य कला से निर्मित था व्यापक लॉन और घुमावदार रास्तों के साथ मैदान विशाल थे जिसे देख आकर नाजनीन ने उनकी तारीफ शीना से की तो शीना बोली ये मुझे किसी जेल की तरह लगता है।

ड्राइवर ने जब कार पार्क कर दी तो शीना की माँ उसे प्रशासनिक भवन की ओर ले गई, शीना ने उन छात्रों का अध्ययन किया जो मैदान में टहल रहे थे। लड़कियों ने छोटी गुलाबी स्कर्ट और सफेद ब्लाउज पहने हुए थे जो स्पष्ट रूप से स्कूल की वर्दी थी।

वह और शीना जब स्कूल की बिल्डिंग में दाखिल हुईं और उन्हें निदेशक के कार्यालय में भेज दिया गया। नाज़नीन और उसकी बेटी दोनों ही बिल्डिंग की साज सज्जा और कला और फिर डेस्क के पीछे बैठे निदेशक से प्रभावित हुए। युवा निदेशक काले घुंघराले बालों के साथ श्याम रंग का था और उसकी एक गहरी भूरी आँखें थीं उस पर सुंदर लग रही थीं। कमरे में अभिनेता रजनी कान्त के फोटो सजे हुए थे।

"मैं रजनीकांत हूँ," वह मुस्कुराया, नाज़नीन और उसकी बेटी का अभिवादन करने के लिए अपनी कुर्सी से उठा। "मैं स्कूल निदेशक हूँ।" उन्होंने अभिनेता रजनीकांत की कुछ शैलियों की नकल की।

वाह! अभिनेता रजनी कांत ये देख शीना प्रसन्न हो गयी । शीना को रजनीकांत का मन्नेरिस्म पसंद आया।

"आप को कौन नहीं जानता, मिस्टर कांत," नाज़नीन ने मुस्कराते हुए कहा, उस आदमी की उपस्थिति और मन्नेरिस्म से विधिवत प्रभावित हो कर बोली। "मैं, नाज़नीन सिंह और यह मेरी बेटी शीना है, जो इस गर्मी आपके स्कूल में रहेगी।"

"और कितनी प्यारी युवती है," वह शीना पर मुस्कराया। "अब कृपया बैठ जाइए और मैं रजनी कान्त हूँ और मेरे इष्ट हैं एक्टर रजनीकांत।"

सुश्री सिंह मुझे आपको और आपकी बेटी को निराश करने के लिए बहुत खेद है, लेकिन हमारी सभी सीटें न केवल इस साल के लिए बल्कि अगले साल के लिए भी भरी हुई हैं।

महोदय, यह मेरी बेटी के प्रवेश के लिए सिफारिश पत्र है उसने हमारे प्यारे "नवाब फैसल खान हैदराबाद" जो की हमारे प्यारे दोस्त "आमिर खान हैदराबाद" के पिता का लिखा एक पत्र तैयार रजनीकांत को पकड़ा दिया । आपको उसे किसी तरह से मेरी बेटी को एडजस्ट करना होगा।

रजनी उठा तो नाजनीन और शीना भी आदर स्वरुप उठ कड़ी हुई और उसने एक चक्कर लगाया एक फाइल निकाली और वापस अपनी सीट पर आ गया। इस पूरे समय वह शीना को ताड़ता रहा और उसका लंड कुछ कठोर हुआ और उसने उसे थोड़ा एडजस्ट किया, शीना बहुत सुंदर गोरी और लंबी थी, उसका बदन अच्छी तरह से निर्मित था, लेकिन उसके फ्रेम पर कही कोई फ़ालतू चर्बी नहीं थी। उसका पेट पतला और नरम था, जो शीना की आकर्षक लम्बी टांगो में खो गया था। उसकी टाँगे लम्बी थी और जिसे उसने पैर रखे हुए थे उससे स्पष्ट था कि वह डांसर के पैर हैं। उसकी आँखें बड़ी और गहरे भूरे रंग की थीं।

रजनी ने ये भी नोट किया कि इस युवती के युवा अनछुए स्तन कितने ऊंचे, दृढ़ और सुडौल थे। और शीना के एकदम सही आधे खरबूजे के आकर के स्तन उसकी छाती पर सर उठा कर आराम कर रहे थे और उसके निप्पल खड़े थे। वह उसकी बिना बाजू की सफेद शर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे थे और उसने ब्रा नहीं पहनी हुई थी क्योंकि उसके स्तनों को सहारे की कोई जरूरत नहीं थी।

उसकी छोटी टॉप से उसकी कमर और नाभि देख रही थी जो इस तरफ इशारा कर रही थी की उसकी गांड चिकनी थी, और कमर और गांड के बीक रोमांचक कर्व्स स्पष्ट थे उसके बाल लंबे सुनहरे और घने थे और उसकी पीठ के नीचे उसके नितम्बो को छू रहे थे और हर संभव कोण से उसके नंगे चमचमाते शरीर को सुशोभित कर रहे था। रजनी उसे बार-बार देखना चाहता था ।

उन्होंने कहा कि सुश्री सिंह आपको ऐसे व्यक्ति द्वारा अनुशंसित किया गया है जिसे मैं मना नहीं कर सकता तो मुझे देखने दो कि आपकी बेटी को कैसे इस सत्र में समायोजित किया जा सकता है।

रजनी मेरा दोस्त था और लखनऊ के एक सफल व्यवसायी का लम्बा, पतला और सुन्दर पुत्र था जिनका दिल्ली में भी घर था। कॉलेज में पढ़ाई से ज्यादा वह लड़कियों के पीछे लगा रहता था। लड़कियाँ भी उसे पसंद करती थीं। वह पैसे और मस्ती से भरा और हमेशा ही दिलफेंक था। लड़कियों उसे उसके लुक्स और मनेरिज्म के लिए पसंद करती थी और वह उन पर काफी पैसा भी खर्च करता था।

हम सब दोस्त उसे रजनी कहते थे। क्योंकि वह फिल्मस्टार रजनीकांत के बहुत बड़ा प्रशंसक है और उनकी तरह ही दीखता है लेकिन उसकी चमड़ी का रंग अभिनेता रजनीकान्त से काफी बेहतर था और स्कूल में नाटको में अक्सर उनकी नकल करता था और हमने अपना हाई स्कूल दिल्ली से एक साथ किया था।

अपने रोमांटिक और दिलफेंक मिजाज के बावजूद कॉलेज के दिनों में, वह तान्या (तनु) नामक एक लड़की के साथ रोमांस कर रहा था। तनु पास के गर्ल्स कॉलेज की छात्रा थी। तनु बहुत सुंदर, 5' 5" लंबी, छरहरी, पतली और बड़े स्तन और चमकती काली आँखों वाली थी। जब मैंने पहली बार उसे देखा, तो मेरा लंड सख्त हो गया था और मैं उसे चोदना चाहता था।

उसने मुझे तनु के साथ अपनी शादी में आमंत्रित किया था लेकिन दुर्भाग्य से मैं नहीं जा सका था । उसने मुझे पत्र लिखा था कि शादी के बाद तनु ने उनके कॉलेज में टीचर के तौर पर ज्वाइन किया है।

मैं उसके पास पिछले ही दिन उसके पास रहने आया था और उसने तुरंत मुझे बुलवाया । उसने मुझे नाजनीन और शीना से मिलवाया और पूरी बात संक्षेप में बता दी ।

मैंने कहा हम उसके लिए कक्षा में एक अतिरिक्त सीट रख सकते हैं लेकिन समस्या उसके रहने की है। हमारा छात्रावास भरा हुआ है और बेहतरीन स्कूल होने के नाते हम किसी को एडजस्ट करने के लिए नहीं कह सकते। व्यवस्था करने के लिए कुछ समय दो।

नाजनीन ने मेरा और रजनी का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।

रजनी कांत और मैंने उन्हें स्कूल का कार्यक्रम समझाने में अगला आधा घंटा बिताया और नाज़नीन उससे काफी प्रभावित हुईं।

उसने जो कुछ भी सुना, उससे उसे यकीन था कि गर्मियों में शीना के शिष्टाचार, व्यवहार और आकर्षण में बहुत सुधार होगा।

जब साक्षात्कार समाप्त हो गया, तो रजनी ने शीना को एक सूची दी, जिसकी उसे यहाँ अपने प्रवास में आवश्यकता होगी और सुझाव दिया कि वह और उसकी माँ स्कूल की दुकान में जाएँ और उन्हें व्यवस्थित करें और उन्हें फिर वापिस आने को बोला।

"बहुत बहुत धन्यवाद," शीना मुस्कराई, अपनी माँ के कार्यालय से बाहर निकलते हुए वह अपनी माँ से बोली थैंक यू माँ आप सही थी । ये आपका एक और उत्तम निर्णय है ।

महिलाओं के जाने के बाद, रजनीकांत उस कमरे में पहुँचे, जिसे तनु शीना के साथ साझा करने जा रही थी ।

"नमस्ते, दीपकजी," तनु मुझे देख कर मुस्कुराई और दरवाजा खोला। "अंदर आइये।"

खूबसूरत तनु जो की मेरे दोस्त रजनीकांत की बीबी है और जिसकी मैं पिछली रात ही चुदाई कर चूका था ताकि रजनी अपनी नौकरानी नीरा की चुदाई कर सके । उसने उस समय एक ब्रा और पैंटी के अलावा कुछ नहीं पहना था, फिर भी वह हम दोनों के सामने बिकुल शर्मिंदा नहीं थी क्योंकि हम तीनो ने कल रात एक दुसरे को नग्न ही नहीं देखा था बल्कि एक साथ चुदाई भी की थी। तनु पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। समय के साथ उसकी ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी थी। वो आज भी कॉलेज जाने वाली लड़की ही लगती थी। ये बात अलग है कि वह अब पढ़ने नहीं पढ़ाने जाती थी। समय ने केवल उसके आकर्षण में इजाफा ही किया था। उम्मीद के मुताबिक उसे इस हालत में देखते ही मेरा लंड सख्त हो गया और उसे चोदने की इच्छा फिर से ताजा हो गई।

"आपको एक नया रूममेट मिल रहा है," रजनी ने घोषणा की कि वह सोफे पर बैठ गया है।

"वह कौन है?"

"उसका नाम शीना है," रजनी ने उत्तर दिया। "और वह एक शानदार गुड़िया है।"

"मुझसे सुंदर?" वह हँसी, आगे बढ़ी और उसकी गोद में बैठ गई।

"नहीं, प्रिय," उसने मुस्कुराते हुए, उसकी ब्रा की सामग्री के बावजूद उसके स्तनों में से एक को सहलाते हुए कहा। "लेकिन मैं चाहता हूँ कि आप और नीरा उसे त्यार करें।"

" कब

"शुभस्य शीघ्रम, हो सके तो आज ही रात," रजनी मुस्कुराया।

"हम कोशिश करेंगे," वह फुसफुसायी उसके कान पर हल्के से कुतरते हुए रजनीकांत ने धीरे से उसके स्तनों को सहलाया।

और रजनी के सामने ही मैंने तनु के सुंदर युवा चेहरे को अपने हाथों में लेते हुए, तनु का मुंह अपनी ओर झुका लिया और उसे चूमने लगा और उसके स्तनों को दबाने लगा और जब हमारे के होंठ आखिरकार अलग हो गए, तो हम दोनों छोटी गर्म हांफने में सांस ले रहे थे और उसके सूजे हुए निप्पल उसकी ब्रा की सामग्री के खिलाफ दबाव डाल रहे थे। जैसे ही मैंने अपना मुंह फिर से उसके स्तनों पर लगाया, तनु अपने प्यारे छोटे पैंटी-पहने नितम्बो के खिलाफ रजनि की पतलून के बावजूद उसके गर्म लंड को धड़कता हुआ महसूस कर सकती थी।

फिर रजनी वापिस चला गया इस बीच मैं वहीँ कमरे में तनु के पास रहा और कहा मैं व्यवस्था करता हूँ।

आधे घंटे बाद शीना और नाजनीन रजनी के कमरे में लौट आयी "यह तुम्हारे कमरे का नंबर है," उसने मुस्कुराते हुए शीना को एक कार्ड दिया। "आप कुछ दिन अन्य व्यवस्था होने तक इसे सुश्री तनु के साथ साझा करेंगी, और मुझे यकीन है कि आप उनके साथ समायोजित हो जाएंगी। तनु एक बहुत ही आकर्षक युवा महिला है और वार्डन है। हम आपके लिए वैकल्पिक व्यवस्था अगले कुछ दिनों में कर देंगे।"

"क्या मुझे अब वहाँ जाना चाहिए?" शीना से पूछा।

"नहीं। अभी नहीं," रजनी ने उसे समझाया। मैंने आपके बैग भेज दिए हैं। तनु शायद अब वहाँ नहीं है और वहाँ आपके ठहरने की व्यवस्था की जा रही है तो आप आज दोपहर बाद में चेक कर लीजिये? " तब तक आप फीस इत्यादि जमा करा दीजिये और मैं आपको पूरी अकादमी दिखा देता हूँ । फिर रजनी ने उसने पूरी अकादमी दिखायी और अब शीना पूरा भवन देख कर बहुत खुश थी और बोली माँ ये तो हमारे स्कूल से काफी बड़ा सुंदर और व्यवस्थित है ।

उधर उस कमरे में मैं और तनु चिपके हुए थे। मेरे से चिपकी तनु की सांसें फूल रही थीं, हमारे होंठ आखिरकार अलग हो गए और तनु ने कुशलता से मेरा कोट और टाई हटा दी।

"मुझे आज बहुत जलन हो रही है," तनु ने मुझे सोफे पर अपनी तरफ घुमाते हुए कहा।

हमारे मुँह फिर से एक-दूसरे से सटे हुए थे और शरीर मजबूती से एक साथ दबे हुए थे, मैंने तनु की पैंटी के कमरबंद के बावजूद अपना हाथ उसमे खिसका दिया और धीरे से उसके नरम झूलते हुए नितम्बो के गालों को पकड़ लिया। दोनों ने अपनी कमर को एक साथ रगड़ते हुए अपने कूल्हों को बिस्तर पर टिका दिया।

उत्तेजना से काँपते हुए, तनु की उँगलियों ने पाया कि मेरी कमीज उसके ढीले-ढाले के कमरबंद के ठीक ऊपर खुल रही थी। तनु ने कुशलता से मेरी कमीज के बटन खोले और अपना हाथ अंदर कर लिया। वह मेरे पेट और छाति को सहलाने लगी। जब मैंने अपनी शर्ट निकाल दी तो तनु ने मेरी बेल्ट खोल दी और ज़िप नीचे कर दी।

"आप निश्चित रूप से जानतेी हैं कि आप क्या कर रही हैं, है ना," मैंने अपने कूल्हों को ऊपर उठाते हुए मुस्कुराते हुए कहा, ताकि उसके लिए मेरी पैंट नीचे खींचना आसान हो जाए।

"तुम बकवास मत करो," जब मैंने अपना झांगिया उतरा, तो वह मुस्कुराई।

मेरा एक हाथ उसकी ब्रा के नीचे फिसल गया और उसके सूजे हुए स्तन को सहलाया, तो उसकी कमर में एक झुनझुनी हुई। जैसे ही मैंने उसके स्तनों को सामग्री की तंग परिधि से मुक्त किया, उसका गुलाबी निप्पल सख्ती से बाहर खड़ा हो गया।

मैंने तुरंत निप्पल की रसदार मोटाई के चारों ओर अपने होंठ बंद करते हुए अपना सिर नीचे कर लिया।

मैंने उसके गर्म उत्तेजित स्तन की जलती हुई चोटी को चाटा और चूसा और उसकी ब्रा की निकाल दिया ताकि दोनों स्तन मुक्त हो जाएँ और फिर मैं उसकी छोटी-छोटी पैंटी को निकालने के लिए आगे बढ़ा।

तनु ने अपने होठों को चाटा और वह उत्साह से मेरी भारी बड़ी गेंदों को देखती रही और फिर मेरे की खूबसूरत मढे और मोठे नीली-नसों वाली लंड को उसने अपनी योनि के ऊपर दबाब बनाते हुए देखा।

"ओह, दीपक जी" सोफे पर फैलते ही तनु फुसफुसायी और पीठ के बल लेट गयी " ओह, दीपक जी!

"वह हँस पड़ी।" तुम मुझे चोदना चाहते हो। "

"बिलकुल इसमें क्या शक है मैं तो तुम्हे तब से बार-बार चोदना चाहता था जब मैंने तुम्हे पहली बार देखा था और मैं तुम्हे चाहता हूँ,," मैंने मुस्कुराते हुए, उसके एक दृढ़ युवा स्तन पर अपने होंठ नीचे कर दिए और अपनी उंगलियों को उसके गांड की नरम दरार में डाल दिया।

"तो फिर चौदो," वह फुसफुसायी और मेरे लंड को उसने अपनी तड़पती चूत में निर्देशित किया ।

जब मेरा लंड उसकी गर्म नन्ही योनी में गहराई से दब गया, तो मैंने उसके सूजे हुए गुलाबी निप्पल से अपना मुँह उठा लिया और उसके होठों पर दबा दिया। हमारे भूखे मुंह मिले और उसके मुँह में मेरी जीभ फिसल गई साथ ही में मने अपने बड़े धड़कते हुए लंड को उसकी तंग, गर्म योनि में पूरा गहरा अंदर कर घुसा दिया और मेरी बड़ी गेंदे उसकी छूट के होंठो से चिपक गयी। तनु खुशी के साथ धीरे से फुसफुसा और कराह रही थी, क्योंकि मेरा बड़ा लंड उसकी चूत में तेजी से अंदर बाहर हो रहा था और हर चूत के कोने में मन मर्जी से घूम रहा था।

"ओह, तनु ने कहा, उसकी उँगलियाँ मेरी पीठ में गढ़ गयी क्योंकि उसके सूजे हुए स्तन मेरी छाती पर रगड़ रहे थे।" मुझे लगता है कि तुम दुनिया के सबसे बढ़िया चौदु हो। "

मेरे धड़कते हुए लंड की लंबाई के आसपास उसकी गर्म योनी के मांस का गीला रेशमीपन मुझे जंगली बना रहा था। मजा और भी बढ़ गया क्योंकि उसकी मांसपेशियाँ एक प्यार भरे दुलार में मेरे के लंड के चारों ओर कसकर बंद हो गईं। मैं उसकी सुडौल जाँघों को अपनी कमर से दबाते हुए महसूस कर सकता था और उसकी गांड सोफे पर गर्माहट से थरथरा रही थी क्योंकि मैं तालबद्ध रूप से अपने मोटे लम्बे लंड को उसकी गहरी गहराई में अंदर और बाहर ले जा रहा था।

इस तरह से हम प्यारी-प्यारी चुदाई का आनंद ले रहे थे और मेरी और तनु की आँखें बंद थीं क्योंकि हमने लंड की धीमी-और-तेज की गति का स्वाद चखा था-प्रत्येक आगे के जोर से मेरा लंड उसके गर्म पहले पेट में गहरा और गहरा जा रहा था।

सालों से मैंने आनंद के लिए अपने साथ की सबसे खूबसूरत युवा छात्राओं के साथ सेक्स किया था, लेकिन तनु उस सबमे से सबसे हॉट लड़कियों में से एक थी।

"ओह, दीपक" तनु ने सिसकते हुए कहा, उसकी चूत को मेरे लंड के मोटे आधार के चारों ओर कस दिया। "आपने मेरे लिए जो कुछ किया है, उसके लिए मैं आपको कभी भी पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे पाऊंगा।"

"क्या आप मुझे अभी मुझे धन्यवाद नहीं दे रहे हैं," उसने कहा। "आप मेरी चुदाई करके ही मुझे प्यार के साथ मुझे धन्यवाद दिया करो।"

वो मुझसे कसकर लिपटकर मुझे बेतहाशा मेरे ओंठो और चेहरे पर किश करने लगी, उसकी उंगलियाँ मेरी पीठ पर टिकी हुई थीं "ओह, डार्लिंग," वह फुसफुसाई, वह अपने चरमोत्कर्ष को महसूस कर रही थी। उसकी गर्म योनी का रस जल्द ही मेरे लंड के चारों ओर उबल रहा था क्योंकि तनु का संभोग उसकी कमर की कम्पन के साथ गूंज रहा था।

"मुझे ये पसंद है! दीपक तुम मुझे बहुत पसंद हो!" वह अपने संकुचित गले के माध्यम से चिल्ला रही थी और उसका सिर सोफे पर एक तरफ से दूसरी तरफ फिसल गया।

मैंने किसी महिला के चेहरे पर ऐसी वासना पहले कभी नहीं देखी थी, क्योंकि मैंने खूबसूरत तनु को शानदार संभोग के दौरान रोते और कराहते हुए देखा था। उसके लंबे बाल उसके दमकते चेहरे के चारों ओर बेतहाशा फ़ैल गए थे और उसका प्यारा मुँह खुला हुआ था और उसकी भौहें ऊँची उठी हुई थीं और उसकी चमकीली आँखों में पूर्ण आनंद की अभिव्यक्ति थी क्योंकि उसकी योनी मेरे लंड के चारों ओर गर्मागर्म रस छोड़ रही थी।

इस तीव्र कामोत्तेजना के बाद सुंदर तनु सांस लेने के लिए हांफ रही थी, महसूस कर रही थी कि मेरा अद्भुत लंड अभी भी उसकी रसदार चूत के अंदर और बाहर तेजी से आ जा रहा है, जबकि मेरी उंगलियाँ उसकी प्यारी गांड की नरम छोटी दरार में घुस गई थीं।

"ओह, दीपक वह फुसफुसाई, अंत में अपनी आँखें खोलकर और मेरी ओर मुस्कुराते हुए देखा मैं अभी भी उसे पंप कर रहा था," वह बोली ये मेरा अब तक का सबसे अद्भुत स्खलन था। "

उसने मेरे गालों को अपने हाथों में अधिक मजबूती से पकड़ लिया और मैंने उसकी योनी को अपने लंड के खिलाफ कसकर खींच लिया जिससे मेरा लंड उसकी गहरी गहराई में और भी गहरा चला गया और उसकी गर्भशय से टकराने लगा। अपने संभोग के पूरी तरह से बीत जाने के साथ, तनु अपनी योनी की मांसपेशियों को मेरे मोठे लंड को पकड़ते हुए महसूस कर सकती थी और वह अपने कूल्हे उछालने लगी और अब हम दोनों अब जोर से धक्के मारने लगे। नीचे पहुँचकर तनु ने मेरी गांड के गालों को पकड़ लिया और मेरे मोटे लंड को और भी अपनी ओर खींचने की कोशिश की। अब हम दोनों बेदम हांफते हुए कराह रहे थे।

मैंने अपने लंड को कॉर्कस्क्रू की तरह घुमाया और उसकी योनी को अंदर और बाहर पंप किया। अविश्वसनीय गर्मी के विस्फोट के साथ मेरे शुक्राणु मेरी गेंदों से निकल मेरे लंड की लंबाई में चल कर बाहर निकलने को त्यार थे। उसके सख्त छोटे स्तन मेरी छाती के खिलाफ रगड़ रहे थे। मेरा लंड उसके गर्म, चूसने वाले छोटे से छेद में और भी बड़ा हो कर सूज रहा था। मेरी गेंदे भी फूल गयी थी और उनमे धड़कन तेज़ हो रही थी और मुझे उम्मीद थी कि अब मैं तनु को एक और संभोग सुख देने के लिए काफी देर तक नहीं टिक पाऊँगा।

लेकिन तनु भी चरमोत्कर्ष पर पहुँच गयी थी और अपने शरीर में चरमोत्कर्ष का निर्माण शुरू होने का अनुभव करते हुए, तनु की अपने फिसलन वाले योनी-होंठों ने लंड की मोटाई के आसपास और अधिक गर्म हो गयी मैंने अपने लंड की उसकी भूखी योनी में दाए बाए ऊपर और नीचे और गोल घुमाया। जैसे ही मैंने उसके होठों को चाटा, उसका चरमोत्कर्ष करीब आ गया।

"ओह, दीपक," उसने कहा। "मुझे लगता है कि मैं फिर से आऊंगी।"

वह अपने कान में मेरी कराह सुन सकती थी क्योंकि उसकी योनी में कम्पन शुरू हो गया था और मेरी सांसें छोटी-छोटी गर्म हांफों में आ रही थीं, क्योंकि मैंने अब महसूस किया कि उसकी तंग छोटी योनी म्यान मेरे लंड को तेजी से निचोड़ रही है। मेरे फेफड़े ऐसा महसूस कर रहे थे जैसे वे फटने के लिए तैयार थे और मेरी भारी गेंदें अपने चारों ओर उबल रहे गर्म शुक्राणुओं के सह को छोड़ने के लिए दर्द कर रही थीं।

छोड़ो मुझे। "मुझे आने दो... मुझे आने दो! कह कर तनु झड़ने लगी"

हमारे कूल्हे एक साथ बेतहाशा धड़क रहे थे, मेरा लंड उसके झागदार योनि में जोर से गड़गड़ाहट की आवाज कर रहा था क्योंकि मेरी गेंदे उसकी योनि के ओंठो पर जोर से थप्पड़ मार रही थी। जिससे ठप्प्प ठप्प की आवाज आ रही थी।

"मैं आ रहा हूँ!" मैं चिल्लाया और सम्भोग की तीव्र गर्मी उसके पैरों के बीच से उसकी योनि से मेरे लंड में गयी और हमारे शरीर के हर हिस्से में फैल गई थी।

मेरे नीचे झुंझलाते हुए चरमोत्कर्ष वाली तनु जोर-जोर से योनी को निचोड़ रही थी और लंड समेत मेरे अपने रस और सह को अंदर खींच रही थी। अचानक तनु हाथ नीचे ले गयी और उसने मेरी गेंदों को पकड़ कर दबा दिया और ट्रिगर किया और सफेद-गर्म वीर्य की एक धार मेरे लंड से भरी उसकी योनि में घुस गई। मैंने तब तक पंप करना जारी रखा जब तक कि मैंने अपनी गेंदे उसमें खाली नहीं कर दिया, फिर वह उसके नग्न शरीर पर गिर पड़ा। और उसकी योनि को अपने वीर्य से भर दिया।

"ओह, जानेमन," वह कुछ क्षण बाद फुसफुसायी जब मैंने धीरे-धीरे अपने लंड को उसके सह से भीगी हुई चूत से बाहर निकाला। "ये बहुत शानदार था।"

"यह निश्चित था," मैं मुस्कराया और अपने कपड़े पहनने के लिए खड़ा हुआ। "लेकिन आपके नए रूममेट के आने से पहले मुझे जाना होगा।"

"तुमने क्या कहा उसका नाम क्या था?" तनु ने पूछा।

"शीना," मैंने जवाब दिया।

आपका दीपक

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
1 Comments
princeoo5432princeoo543211 months ago

Simply amazing🔥 fuck story👌

Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Balance Of Payments An enterprising example of economically exporting sexuality.in Humor & Satire
Introduction to Miss Amy My Mistress organises a mystery session with a 3rd party!in Transgender & Crossdressers