अंतरंग हमसफ़र - रंगरलिया 08

Story Info
अकादमी में नयी छात्राये ​
1.4k words
5
201
00

Part 8 of the 18 part series

Updated 11/08/2023
Created 02/20/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र -

मेरे दोस्त रजनी के साथ रंगरलिया

UPDATE 08

अकादमी में नयी छात्राये ​

हॉस्टल के मेस में दोपहर के भोजन के बाद, शीना स्टोर पर खरीदे गए पैकेजों से भरे हुए अपने हाथों से रजनीकांत के कार्यालय की ओर चल पड़ी। उसकी माँ नाजनीन शीना को स्पष्ट निर्देश देकर शहर लौट गयी थी कि वह अकादमी में रहने के दौरान अकादमी से शीना के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिलनी चाहिए।

जब शीना रजनी कान्त के कार्यालय वाली बिल्डिंग में दाखिल हुई तो उसे एक कर्मचारी ने एक अन्य कक्ष के बाहर इन्तजार करने को कहा और उसका नाम लिखने के लिए एक स्लिप शीना को दी और उस कक्ष के बाहर दो लड़किया और आ कर बैठ गयी।

शीना के अकादमी में आगमन से दो दिन पहले ही अकादमी की एक छात्रा निशा रजनीकान्त के पास गयी थी और उसने रजनीकाणांत को यह बताया था कि उसकी छोटी बहन अजंता और उसकी प्रिय सहेली मोनिका अकादमी में प्रवेश चाहती थी और उनसे उसके प्रवेश के लिए एक दिन तय करने के लिए आग्रह किया था।

निशा एक विशेष कुलीन परिवार से सम्बंधित थी और यह जानते हुए की वह देश के सबसे कुलीन परिवार से हैं, वह कोई आपत्ति नहीं कर सकता था और उसे प्रवेश प्रदान किया था और चुकी पिछले दिन वह मेरे आगमन और स्वागत के लिए व्यस्त था और उस दिन नीरा का भी कौमार्य भंग किया जाना था इसलिए वह उसमे व्यस्त रहा था और फिर उससे अगला दिन अजंता और मोनिका के स्वागत के लिए निर्धारित किया था और उसी दिन शीना ने भी अकादमी में प्रवेश लिया था।

रजनी कान्त ने जब तनु से अजंता और मोनिका को प्रवेश देने के प्रस्ताव का उल्लेख किया और बताया की सुश्री अजंता निशा की भंहै और मोनिका उसकी सहेली है तो ने निशा से पूछा कि निशा को मोनिका के बारे में क्या पता है, तो उसने आश्वासन दिया कि वह उससे अधिक परिचित नहीं है क्योंकि मोनिका पिछले कुछ वर्षों से देहरादून में स्कूल में थी।

उस शाम तक निशा हमसे दूर रही, लेकिन तीन बजे अपनी बहन के साथ समय पर पहुँची, अजंता उससे छोटी थी और काफी हद तक वह निशा दिखती थी, लेकिन मोनिका अभी नहीं पहुँची थी इस अवसर के लिए सफेद कपड़े पहने अजंता; वास्तव में, वह एक बहुत ही शांत, अच्छी दिखने वाली लड़की लग रही थी और आकर्षक और हसमुख लग रही थी, और उसके साथ स्कूल यूनिफार्म पहने निशा बहुत खुश नजर आ रही थी।

फिर नाम पुकारा गया " शीना सिंह?

नाम पुकारने वाली सुंदर युवा रूबी नर्स की वर्दी में नर्स की नौकरी करने के लिए बहुत आकर्षक किन्तु छोटी लग रही थी; वेटिंग रूम में कुर्सी से उठने वाले नवयुवती शीना से वह मुश्किल से एक या दो साल बड़ी लग रही थी। फिर भी, उसके पेशेवर रवैये और उसके कुरकुरी गुलाबी नर्स की वर्दी क्र नीचे के दृढ़ युवा शरीर को ढँकने वाली बर्डी ने रूबी के अधिकारों को दर्शाया।

आईये मिस शीना और 18 साल की युवा शीना का स्वागत रूबी ने मुस्कान के साथ किया जिससे शीना थोड़ी सहज हो गयी और उसकी घबराहट थोड़ी कम हो गयी।

रूबी- मिस शीना आपके साथ यहाँ कौन आया है?

शीना- मेरी माँ आयी थी लेकिन अब वह लौट गयी है।

रूबी -"क्या यह आपका पहला पूर्ण सेक्स चेकअप है?" उसने पूछा; कागज के पैड में कुछ नोट किया। शीना उस त्वरित झलक से बता सकती थी कि उसके पास जो सामग्री थी, वह शायद शीना का पूरा मेडिकल इतिहास था।

"हाँ," उसने कुछ घबराहट से कहा, वह सोच रही थी कि नर्से ने अपने सामने फ़ाइल से वह जानकारी क्यों नहीं पढ़ी। तब उसने महसूस किया कि नर्स के पास शायद पूरी फाइल पढ़ने का समय नहीं मिला। कई लोगों के लिए वह केवल एक नर्से थी और उन कागजो में कई कॉलम खली थी इसलिए नर्स को उन्हें भरना था।

रूबी - "ओह। उस मामले में, शायद आप अपनी माँ की उपस्थिती चाहती होंगी, कम से कम आपके पहली बार पूर्ण सेक्स चेकअप के दौरान? कुछ लड़कियाँ पुरुष डॉक्टर द्वारा अपनी पहली यौन जांच करवाने के बारे में थोड़ी घबराहट महसूस करती हैं।" नर्स की दोस्ताना मुस्कराहट ने 18 वर्षीय शीना k को कुछ हद तक आश्वस्त किया कि उसे इसके लिए असामान्य नहीं माना जाएगा क्योंकि इस समय उसके माता-पिता में से कोई एक उपस्थित नहीं था।

शीना शरमा गई। आखिरी चीज जो वह चाहती थी, वह यह थी कि उसकी माँ को यह देखे और शीना को लगा कि अगर चिकित्सक ने वह सब किया जिसके बारे में उसने सुना था तो ये उसके लिए एक शर्मनाक क्षण होगा क्योंकि इसमें उसके "निजी हिस्सो का निरिक्षण भी" शामिल था। शीना को डर था कि अगर उसकी माँ ने डॉक्टर को "नीचे" छुते हुए देखा, तो वह और भी शर्मिंदा होगी, इसलिए वह थोड़ा सहज थी की अब वह डॉक्टर के साथ अकेली होगी। लेकिन जब नर्स ने उसे ये एक बार कहा तो वह फिर से शरमा गई और उसने नर्स को-को यह समझाने की कोशिश की। "नहीं," उसने कहा, मैं इसे अकेले करना चाहूंगी।

मेरा मतलब है कि मैं डॉक्टर के साथ अकेला रहना पसंद करूंगी, ओह, आप शायद ये समझती है कि मेरा क्या मतलब है। "

नर्स रूबी नवयौवना शीना के चेहरे की-की शर्मिंदगी पर मुस्कुराई लेकिन यह एक दोस्ताना मुस्कराहट थी। आखिरकार, इतने साल से उसने भी कोई सेक्स परीक्षा नहीं की थी और मेरे होम्योपैथिक क्लिनिक में इसकी कोई जरूरत नहीं पड़ी थी और उसकी स्वयं का पूर्ण सेक्स चेकअप कई साल पहले हुई थी और उसने अपनी नर्सिंग की टैनिंग के दौरान जरूर कुछ देखा और सीखा था।

"यह ठीक है," रूबी ने नवयौवना को आश्वस्त किया। "ज्यादातर लड़कियाँ पहली बार किसी नर्स या अपने माता-पिता की तरह किसी की उपस्थिती में करवाना पसंद करती हैं, लेकिन सभी ऐसा नहीं करती हैं। कुछ सिर्फ डॉक्टर के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं। हम यहाँ इसकी सराहना करते हैं; औ आपके चेकअप को जितना संभव हो उतना सुखद और सहज बनाने का प्रयास करते है। इसलिए, यदि आप चाहती है कि आपके पास इस साम्य सिर्फ डॉक्टर रहे या आपके माता पिता या नर्से में से कोई रहे तो उसकी भी व्यवस्था की जा सकती है। जब मैं पहली बार पूर्ण सेक्स चेकअप के लिए गयी थी तो मेरे पास मेरी बहन थी और नर्स थीं। । मैं बेकार में डर गयी थी।" वह शीना के देख कर मुस्कुराई।

कुरकुरी गुलाबी वर्दी पहने रूबी की नर्स के रूप में देखकर जो खुद 18 साल से अधिक की नहीं दिखती थी, शीना को उस की इस बात पर विश्वास करना मुश्किल लगा; और शीना विशेष रूप से रूबी की सेक्सी चाल और उसकी हर हरकत को देख रही थी।

"सच में सिस्टर?" शीना ने पूछा। "मुझे डर है कि इससे मुझे बहुत शर्मिंदगी होगी और अगर मेरे माता-पिता। विशेष रूप से माँ, ने मुझे देखा ये सब करवाते हुए देखा तो मैं मर जाऊंगी। माँ उसे लगता है कि लड़कियों को सेक्स के बारे में सीखने की जरूरत नहीं ही उन्हें सेक्स अपने PATI के साथ करना ही होगा, जैसा उन्हओने हमेशा किया है। यह सब सेक्स एजुकेशन 'आधुनिक मूर्खता' UNHE बस वैसी ही लगती है। आप जानती ही हैं कि माताएँ कैसी होती हैं।"

दोनों लड़कियाँ एक-दूसरे पर मुस्कुरा दीं। 18 साल की छोटी लड़की से केवल 5 साल बड़ी होने के कारण, रूबी पीढ़ीगत अंतर की सराहना कर सकती थी। "शुक्र है कि लोग इन दिनों अधिक सभ्य हैं," रूबी ने परीक्षा कक्ष में इस नवयौवना को शुरुआत करने के लिए देखा। "वैसे भी, मुझे पहले कुछ जरूरी जानकारी इकठी करनी होगी। डॉ. दीपक ने आज शाम आपकी जांच के लिए दो घंटे एक समय निर्धारित किया है। इसमें आमतौर पर इतना समय नहीं लगता है, लेकिन क्योंकि ये आपका पहला पूर्ण सेक्स चेकअप तो इसमें थोड़ा समय लग सकता है। इस बीच, मैं ' मुझे कुछ प्रारंभिक जानकारी प्राप्त करनी है और फिर कुछ परीक्षण करने है। चलिए शुरू करते हैं।"

शीना अपने आप को एक कुर्सी से उठ कर निरिक्षण मेज पर बैठ गई; जबकि रूबी कुसी में जम गयी और अपने सामने रखे पेपर भरने लगी।

"कोई एलर्जी?" उसने पूछा।

"नहीं।"

"उच्च रक्त चाप?"

"नहीं।"

"दिल का रोग, बुखार, रक्तस्राव?" रूबी ने सवाल दाग दिए।

"नहीं नहीं नहीं।"

"कोई एसटीडी?"

उस सवाल पर शीना हैरान रह गई।

"यौन संचारित-रोग। एड्स, एचआईवी?"

"नहीं।" शीना फिर शरमा रही थी।

"बिल्कुल नहीं, यह आपका पहली बार है... फिर भी, हमें पूछना है।" रूबी ने आगे कहा, "क्या आप कोई दवा ले रही हैं?"

"नहीं।" शीना का शरमाना और भी तेज हो गया था। "क्या आपको चेचक, खसरा या काली खांसी हुई है?"

आपका दीपक

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Doctor's Orders Doctor makes housecall on young wife.in Loving Wives
Sharon's Ultrasound Ordeal Sharon's ultrasound is delayed - her girlfriend's delighted!in Fetish
Priya’s Cadet Camp Medical Exam Priya undergoes a thorough exam at the cadet camp grounds.in Lesbian Sex
Alfie & Blatt Abduction and sex experiments by care less alien sicko's.in NonHuman
Mommy 01: Drunken Sex Mommy calls me over after a late night out drinking.in Transgender & Crossdressers
More Stories