एक नौजवान के कारनामे 164

Story Info
बैचलर पार्टी-संगीत और नृत्य और नवविवाहित
2.1k words
5
114
00

Part 164 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 9

संगीत और नृत्य और नवविवाहित

अब महफ़िल में बचे थे केवल कुंवारे राज कुमार, मेरे दोस्त, मेरे फूफेरे भाई बॉब और टॉम भाई महाराज और अब उनकी दावत शुरू होने वाली थी । सबने अपने वस्त्र बदल लिए।

जब सब लौटे तो सभा कक्ष का नक्शा बदला हुआ था. कक्ष को बाकी महल की तरह शानदार ढंग से सजाया गया था, अपेक्षित लकड़ी के डांस फ्लोर के बजाय मोटी, शानदार दीवार से दीवार तक कालीन लगा दिया गया। शीतल संगीत बज रहा था और मोमबत्तियों का एक अद्भुत वर्गीकरण हर जगह टिमटिमा रहा था-हर सतह पर एकमात्र प्रकाश दिलचस्प चित्रण प्रदान करता था।

कमरे के केंद्र में एक गोलाकार मंच था-शायद दो फीट ऊंचा और 15 फीट लम्बा-फर्श से छत तक बंद काले मखमली पर्दे से घिरा हुआ। जो पर्दे के सामने सटीक उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम बिंदुओं में मंच के चारों ओर सोफे स्थित थे। लड़को ने एक-एक सोफे पर अपनी जगह ले ली ।

रजनी स्टेज पर चढ़ गया और बोला दोस्तों, राजकुमारों और सज्जनों, आपके मेज़बान की ओर से, मैं आपको पार्टी में भाग लेने के लिए हार्दिक बधाई देता करता हूँ। मेरा नाम रजनीकान्त है। सब मुझे रजनी कहते हैं । आप जो चाहे कह सकते हैं ।

आप में से कुछ लोग मुझे पहली बार मिल रहे हैं। मुझे कार्यक्रम की उद्घोषणा करने के लिए कहा गया है, और मुझे निर्देश दिया गया है कि आप से अनुरोध करूँ की उनके प्यारे मेहमान अब हर शिष्टाचार का त्याग करें इस महफ़िल का पूरा आन्नद ले और जब तक आप हमारे साथ हों, तब तक हम आपकी हर जरूरत को पूरा करेंगे।

मैं आप सब को, महाराज को और अपने मित्र दीपक को विशेष रूप से हार्दिक बधाई देता हूँ और ईमानदारी से कामना करता हैं कि आप अपने जीवन की इस सबसे यादगार शाम का पूरा आनंद लें।

भाई महाराज ने शैम्पेन खोली और परिचारिकाओं ने सबको उम्दा शैम्पेन परोसी और सबने महाराज और मेरे सुखमय विवाहिक जीवन के लिए जाम उठाये ।

मंच पर उपस्थित मेरा जिगरी दोस्त रजनीकांत जो की फिल्म कलाकार रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक है और साथ ही उसकी बहुत अच्छी नकल करता है और उसने कुछ चुटकले सुना कर माहौल हल्का किया और भाई महाराज और राजकुमारों को धन्यवाद देकर क्षमा मांगते हुए बोला... महाराज हमारे मतलब की पार्टी तो अब शुरू हो रही है । जिस पर सब हस पड़े ।

रजनो बोला हम सब दोस्तों बॉब टॉम दीपक आमिर, मैं, मोंटू और फ्रेड्डी में से सबसे पहले विवाह मेरा हुआ है । फिर आमिर का हुआ था और आज दीपक का हो रहा है इसलिए वह अब कुंवारो की जमात से निकल कर शादीशुदा लोगों में शामिल होने जा रहा है । पता नहीं फिर वह..................

उसने वाक्य अधूरा छोड़ा तो सब फिर से हस पड़े. खैर चलिए देखते हैं उसके साथ कुछ समय बाद क्या होने वाला है।

वापस द्वार पर घंटी एक बार बजाई गयी। " दोस्तों कृपया उन निर्देशों को ध्यान रखें जो मैं आपको समय-समय पर दूंगा और अब, सम्मानित अतिथियो, हम आपके आनंद के लिए प्रस्तुत करते हैं।

। नवविवाहित। "

जैसे ही रजनी ने वापस कदम मंच से नीचे रखा औ सुखद शास्त्रीय संगीत की मात्रा बढ़ गई और पर्दा उठने लगा।

मंच के ऊपर लगे स्पॉटलाइट्स फीके पड़ गए और धीरे-धीरे पर्दा उठा और सामने टॉम एक पुजारी की पोषक में कुछ मंत्र पढ़ रहा था और मैं उसके पास में खड़ा हुआ था । तभी दो लहंगे पहने हुए लड़कियों और कैसा के साथ एक सुंदर लड़की दुल्हन बनी वरमाला लिए हुए मंच पर आयी और दुल्हन ने वरमाला मेरे गले में डाल दी और मैंने भी माला कन्या के गले में डाली और पडित ने कुछ मन्त्र पढ़े । अग्नि प्रज्वलित की । हम दोनों ने अग्नि को साक्षी मान फेरे लिए और टॉम की आवाज आयी विवाह सम्पन्न हुआ। रजनी की आवाज आयी अब सब लोग वर वधु पर पुष्प वर्षा कर वर वधु को आशीर्वाद दीजिये । हम दोनों धीरे-धीरे चलते हुए मंच पर सबके पास गिये और सबने अपने पास टेबल पर रखे फूल वर और वधु (हम दोनों) पर बरसाए और फिर हम दोनों महाराज के पास गए और उनका आशीर्वाद लिया ।

ऐसा लग रहा था मानो विवाह का पूर्वाभ्यास किया जा रहा हो । पर जब वधु मंच पर बॉब की तरफ घूमी तो बॉब हैरान रह गया । ये तो "मिनी" थी कैसा की छोटी बहन! ।

तो कैसा अपने नर्तकीयो के दल ने अपनी छोटी बहन मिनी को भी लायी थी, जो की कैसा से भी अधिक सुंदर थी और कुंवारी थी। तभी परदे गिरे और धीरे-धीरे अन्य परदे उठने लगे।

मंच के ऊपर लगे स्पॉटलाइट्स के रंग फिर से बदल गए और चमकीले ढंग से किंग-साइज़ बेड सामने आया जैसे-जैसे परदा ऊपर की ओर बढ़ता गया, चमकदार काले जूतों की एक जोड़ी देखी गयी-फिर राजसी पतलून-और अंत में एक युवक बिस्तर के पास एक कुर्सी पर बैठा हुआ था। जब पर्दा उठना बंद हो गया तो एक सुंदर युवती बिस्तर पर बैठे हुए दिख रही थी था; उसने शादी की पोशाक पहनी हुई थी और घूंघट ओढ़ा हुआ था।

नवविवाहित जोड़ा था-दीपक और मिनी का और हम दोनों दीप्तिमान थे। चमकदार आंखों, स्टाइलिश बालों, गोर रंग का एक उत्सुक, आत्मविश्वास से भरी मुस्कान के साथ मैं बेहद फिट और सुंदर लग रहा था।

दुल्हन भी युवा ताजी और आकर्षक थी। उसके लंबे सुनहरे बाल लगभग उसकी कमर तक लटके हुए थे और यह उसके लाल रंग की पोषक की चमक के साथ स्पष्ट रूप से चमक रही था। मैं उसके पास गया और उसके परी जैसे चेहरे को प्रकट करने के लिए उसके सिर पर घूंघट हटा लिया-उत्साह से चमकती चमकदार नीली; भरे हुए, थपथपाते हुए लाल होंठ, सुंदर सफ़ेद दांत; उच्च गाल की हड्डियाँ और प्यारे छोटे डिम्पल जोश से भर गए। वह अपने पति को लंबे समय से देखती रही उसके उदार, सूजे हुए स्तन ऊपर उठे और स्पष्ट रूप से उसकी लच्छेदार चोली की सीमा से बाहर आने को आतुर थे।

पार्टी के मेहमानों ने दोनों को आकर्षक पाया और उन्हें एक दुसरे के लिए आकर्षण के साथ देखा, युवा मिनी दुल्हन के रूप में बिजलिया गिरा रही थी मिली बिस्तर से शान से उठी और मेरे सामने खड़ी हो गई। धीरे-धीरे हम दोनों अपने कूल्हों को संगीत की ताल में ओर आगे-पीछे करने लगे । मैंने उसके घूंघट को पूरी तरह से हटा दिया और उसे बिस्तर पर पटक दिया। फिर से दुल्हन बानी हुई मिनी उठी और उसने गहनों को धीरे-धीरे हटा दिया, एक स्पष्ट स्ट्रिप टीज़ की शुरुआत शुरू करते हुए। उसने अपने सुडौल कूल्हों को हिलाना जारी रखा, उसने अपनी पोशाक की चोली की डोरी को पकड़ लिया; उसे खींचकर उसने उसे मेरे पास फेंक दिया और उसे चिढ़ाते हुए चोली को नीचे खींच लिया।

मैं उसे देखता हुआ मुस्करा रहा था। उसकी राजसी पतलून के सामने एक ध्यान देने योग्य उभार बढ़ रहा था; लेकिन महफ़िल में अभी सिर्फ पुरुष थे और उन सबका ध्यान मिनी की तरफ था।

मैं उसे एक सुखद विस्मय में देख रहा था जबकि सुंदर दुल्हन के रूप में मिनी ने नृत्य करना और कपड़े उतारना जारी रखा था।

जल्द ही उसकी चोली पतली कमर के चारों नीचे हो गयी थी और उसकी सेक्सी सफेद अधोवस्त्र प्रकट हो गयी थी। एक हंसी के साथ, उसने पोशाक को नीचे की ओर धकेल दिया और लहंगे की कई परतों के साथ उसमें से बाहर निकल गई।

अब प्यारी युवा मिनी केवल एक चमकदार सफेद अंगिया पहने हुई थी-उसकी आकर्षक स्तनों की दरार, हाई-कट साटन जाँघिया, उसकी योनि गहरी त्रिकोण छाया के साथ नीचे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी और उसने चिकनी सफेद मोज़ो पर मैचिंग लेस गार्टर पहना हुआ था।

फिर भी मोहक नृत्य करते हुए, दुल्हन बही मिनी ने अपने जूते उतार दिए और मेरे करीब चली आयी। मेरे नजरे उसकी हर हरकत परथी, तो वह धीरे-धीरे अपने चौड़े पैरों के बीच घुटनों के बल बैठ गयी और मुस्कुराते हुए, उसने मुझे देखा और उसके प्यारे हाथ मेरी जांघ पर तब तक ऊपर किये ओर घुमाये जब तक कि वह मेरी पैंट में अब मेरे लंड के तनावपूर्ण निर्माण के पास नहीं पहुँच गयी और उसने उसे धीरे से छुआ। कमरे में सभी ने अपनी सांस रोक रखी थी क्योंकि उसने अपनी उंगलियों से मेरी प्रभावशाली मर्दानगी की रूपरेखा का पता लगाया-उसे हल्के से पकड़कर अपने स्तनों को रगड़ा। एक नरम कराह मेरे गले के पिछले हिस्से से निकल गई।

अब प्यारी युवा लड़की को केवल एक चमकदार सफेद अंगिया पहने हुई थी -उसकी आकर्षक दरार, हाई-कट साटन जाँघिया, उसकी ट्रिम झाड़ी की गहरी त्रिकोण छाया के साथ नीचे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी और उसके चिकना सफेद मोज़ा पकड़े हुए एक मैचिंग लेस गार्टर दिखा रहा था।

फिर मोहक नृत्य करते हुए, दुल्हन ने अपने जूते उतार दिए और युवक के करीब चली गई। जब वह उसकी हर हरकत पर नज़र रखता था, तो वह धीरे-धीरे अपने चौड़े पैरों के बीच घुटनों के बल बैठ जाती थी। उस पर मुस्कुराते हुए, वह अपने प्यारे हाथ के साथ बाहर पहुँची और उसे अपनी जांघ के साथ तब तक ऊपर की ओर घुमाया जब तक कि वह उसकी पैंट में अब तनावपूर्ण निर्माण के खिलाफ ब्रश नहीं कर लेती। कमरे में सभी ने अपनी सांस रोक रखी थी क्योंकि उसने अपनी उंगलियों से उसकी प्रभावशाली मर्दानगी की रूपरेखा का पता लगाया-उसे हल्के से पकड़कर दूध पिलाया। एक नरम कराह उसके गले के पिछले हिस्से से निकल गई।

बेथ सम्मोहित होकर देखती रही। वह अपने सामने उत्तेजक दृश्य से अपनी आँखें नहीं फाड़ सकती थी। उसने अपने जीवन में कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया था। बेशक उसने और बॉब दोनों ने केबल टीवी पर कुछ बहुत ही भाप से भरी सॉफ्ट कोर फिल्में देखी थीं, लेकिन निश्चित रूप दो लोगों को लाइव दर्शकों के सामने एक-दूसरे के साथ अंतरंग होते देखने की कच्ची भावना की तुलना में फिल्मे देखना कुछ भी नहीं था।

वहाँ लगभग जितने भी राजकुमार थे सब अभी जवान हुए थे और सब राजकुमारों को नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया दी जाए। उनकी रूढ़िवादी धार्मिक परवरिश से वह जो कुछ देख रहे थे, उससे उन्हें अजीब लग रहा था और वे उत्तेजित थे। उनका लिंग कठोर हो रहा था ।

कैसा बॉब के पास बैठी हुई सब देख रही थी और उसने बॉब का हाथ कस कर पकड़ रखा था-उसे अपने उत्तेजित शरीर से निकलने वाली प्रत्येक रोमांचक झुनझुनी के लिए अनैच्छिक प्रतिक्रिया में निचोड़ रही थी। हाँ, बस इतना ही था... और किसी भी चीज़ से अधिक, कैसा ने महसूस किया कि वह जो देख रही थी उससे वह बहुत उत्तेजित थी। उसने अपने पैरों के बीच नमी महसूस करना शुरू कर दी थी और उसने विद्युतीकरण करने वाले आनंद को तेज करने के प्रयास में अपनी जांघो को एक साथ दबाया।

बॉब को भी मुश्किल हो रही थी-सचमुच। उसका लंड उसके अंडरवियर और पतलून की परिधि से मुक्त होने की कोशिश कर रहा था। इस पार्टी के बारे में सभी संदेहों के साथ, उन्होंने निश्चित रूप से ऐसी कुछ भी उम्मीद नहीं की थी। उसने महसूस किया कि कैसा उसकी बगल में लड़खड़ा रही है क्योंकि उसने मंच पर खूबसूरत युवा दुल्हन के रूप में कैसा की बहन मिनी को धीरे-धीरे मेरी पतलून की ज़िप को खोलते हुए देखा। बॉब और कैसा दोनों कांपने लगे जब मिनी ने मेरी पेण्ट के बीच में हाथ डाल कर मेरे नग्न, धड़कते लिंग को बहार निकाल लिया। यह उसकी छोटी मुट्ठी के लिए एक विशाल मांसल स्तंभ की तरह अकड़ा हुआ खड़ा था। बैंगनी हेलमेट के आकार का सिर तेज रोशनी में सूजा हुआ और चमकीला लग रहा था।

आमिर और टॉम सीटिया बजा रहे थे, राजकुमार मेज पीट रहे थे और फ्रेड्डी और रजनी तालिया पीट रहे थे ।

धीरे-धीरे दुल्हन बनी मिनी अपने हाथ को लंड की लम्बाई पर ऊपर और नीचे पंप करने लगी। मैं मजे के साथ कराह उठा-अपना सिर पीछे फेंक दिया और अपनी आँखें बंद कर लीं। मेरे होठों पर एक संतुष्टि भरी मुस्कान थी। जवाब में, मिनी आगे झुक गई और उसने हल्के से मेरे उकेरे हुए लंड के चिकने, उभरे हुए सिर को चूमा। उसकी चमकीली लाल लिपस्टिक ने लंडमुंड के मांस पर एक हल्का-सा धब्बा छोड़ दिया । वह फिर पीछे झुक गई और अपने होंठों को चाट रही थी जैसे कि उसके स्वाद का नमूना ले रही हो। फिर, अचानक, मिनी मुस्कुराई और अपने गर्म, गीले मुंह को खोलती हुई मेरे ठोस लंड को मुँह में ले अंदर निगल कर नीचे झुक गई। लगभग तुरंत ही, उसने युवा उत्साह के साथ अपना सिर लंड के ऊपर-नीचे करना शुरू कर दिया-जैसे कि वह अब लंड के वीर्य विस्फोट के लिए अधिक इंतजार नहीं कर सकती थी।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
मजो की दुनिया में मेरे अनुभव Ch. 01 मेरी तीसरी दुल्हन दिलिया के साथ सुहागरात.in First Time
How I Really Took Her Virginity The story of a man taking a girl's virginity in a dorm.in First Time
Preparing Melissa Advice to a Virgin from Her Mother.in First Time
Ring of Desire Ch. 01 The Ring makes my wildest dreams come true.in Mind Control
More Stories