एक नौजवान के कारनामे 177

Story Info
बैचलर पार्टी सेक्सी समूह नृत्य
1.6k words
3.5
96
00

Part 177 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 22

नृत्य

जल्द ही सभी लड़कियाँ हाल से मेकअप रूम में चली गईं, मैंने एक बीयर ली और उसकी चुस्की लेने लगा और सभी महिलाओं के वापिस आने का इंतजार करने लगे। इस बीच रजनी ने कुछ चुटकुले सुनाए। लगभग दस मिनट के बाद, संगीत शुरू हुआ, पर्दा हटा और महिलाओं में प्रवेश किया और मंच के केंद्र में नृत्य किया।

कैसा और मिनी की मुस्कान थोड़ी आशंकित लग रही थी दूसरी ओर ब्री और सिमी सहित सभी लड़किया मुस्कुरा रही थी और पूरी तरह से सहज दिख रही थी।

सभी लड़कियों ने पारदर्शी साडी जैसे आवरण के नीचे बिकनी पहन रखी थी। मैंने देखा की प्रत्येक ने एक जांघ के चारों ओर एक गार्टर पहना हुआ था। लेकिन मुझे पूरा यकीन था कि कोई भी पुरुष उनटी टांगो की तरफ नहीं देख रहा था।

अपने पहले गीत के दौरान, लड़कियों ने मंच के बीच में एक साथ नृत्य किया। सबने अच्छी तरह पूर्वाभ्यास किया था। मुझे लगता है कि सभी लोग उनके नृत्य से प्रभावित हुए थे और प्रशंसा करते हुए सबने तालिया बजायी। महिलाओं को एक साथ ले में लहराते हुए वे बड़े ध्यान से देख रहे थे।

जब दूसरा गाना शुरू हुआ तो चीजें कुछ ज्यादा ही रोमांचक हो गईं।

अब लड़कियों ने 4 लड़कियों के समूह बनाए और सिमी ने कैसा के खिलाफ अपना बदन रगड़ना शुरू कर दिया, अपने हाथों को उसके शरीर के ऊपर और नीचे चलाकर अपने योनि क्षत्र को उसकी जांघों के खिलाफ दबा दिया। गीत के अंत में, सिमी कैसा के पीछे गई और उसके स्तनों को सहलाया, जबकि ब्री कैसा के सामने अपने घुटनों पर आ गयी। फ्लोरा चारों पैरो पर आ गयी और कैसा की गांड को पकड़ लिया, जबकि उसने कैसा की योनि के ऊपर अपना चेहरा दबाया। जैसे ही गीत समाप्त हुआ, फ्लोरा ने कैसा के स्तनों को उछाल दिया जबकि सिमी ने उसकी गांड को सहलाया। लड़कों ने तालिया बजायी।

इसी प्रकार अन्य लड़कियों ने भी अपने समूह में ऐसा ही किया।

एक अन्य समूह में एलेक्सा-युकी, वीनस शामिल थे और टिया थी ।

दुसरे समूह में मिनी रॉक्सी, हैली और आइरिस थी।

तीसरे समूह में कैंडी-मिया-जीनत और पामेला थी।

लड़कियाँ बार-बार एक दुसरे को रगड़ रही थी।

तीसरे गीत के दौरान, महिलाएँ चारो तरफ फैल गईं और कमरे के चारों ओर नृत्य करने लगीं। उनमें से प्रत्येक ने अगले पर जाने से पहले थोड़ी देर के लिए एक लड़के के सामने नृत्य किया। कमरे का पूरा चक्कर लगाने के बाद, उनमें से प्रत्येक ने एक लड़के को चुना और उसे अपने चारों ओर लपेटे गए कपड़े की लंबाई का आखिरी छोर पकड़ा दिया। फिर लस्किया नाचती हुई सर्कल के केंद्र की ओर चली गयी और कपड़े उनके घूमने के दौरान खुल गया। गीत के अंत तक, वे सभी बिकनी में थी। मेरे हाथ में कैसा की नीली साडी थी जिसे उसने पहले खींचा और फिर मेरे ऊपर फेंक दिया । मैंने उसे सूंघते हुए कैसा की खुशबू महसूस की ।

जब संगीत जारी रहा, तो उन्होंने फिर से कमरे की परिधि पर नाचना शुरू कर दिया। इस बार, प्रत्येक ने अगले पर जाने से पहले एक लड़के की गोद ने नृत्य कर लैप नृत्य के कुछ सेकंड दिए। ज्यादातर लड़के वहीं बैठे रहे, उनके हाथ बगल में थे, लेकिन कुछ ने महिलाओं के कूल्हों या कमर पर हाथ रखा। अभी तक किसी ने भी उन्हें करीब से छूने की कोशिश नहीं की थी।

मिनी और कैसा सबके लिए नयी थी । उन दोनों को सबने छूने की कोशिश की।

कैसा मेरे पास आयी तो उसने मेरी गोद में थोड़ा-सा घुमी मेरी जांघो पर पाने नितम्ब टिकाये और फिर मेरे हाथ से मेरी ड्रिंक ले ली। उसने कुछ तेज़ घूंटों के साथ गिलास खाली किया और खाली गिलास वापस मुझे सौंप दिया। गिलास में कुछ बर्फ के टुकड़े के अलावा कुछ नहीं बचा था। वह थोड़ा और हिली और फिर अगले लड़के के पास चली गई।

मैंने एक और गिलास लिया। जैसे ही मेरी गोद में ब्री बैठी, मैंने एक घूंट लिया। उसने अपने हाथ मेरी जाँघों पर रखे और अपने नितम्ब को मेरे लंड के ऊपर और नीचे लगभग दस बार रगड़ा। जब वह खड़ी हुई, तो उसने मेरा गिलास पकड़ा और मेरे पेय के दो घूंट लिए। उसने फिर गिलास मुझे वापस सौंप दिया और अगले लड़के के पास जाने से पहले मेरे अकड़े हुए लंड को जल्दी से हाथ में पकड़ कर दबा दिया।

जब सिमी मेरे पास आई, तो उसने मेरे घुटनों को और दूर धकेल दिया ताकि वह मेरी गोद में बैठे बिना अपने बट को मेरे लंड पर रगड़ सके। वह आगे झुकी और अपनी जाँघों और अपनी गांड को मुझ पर थपथपाया। वह वापस खड़ी हो गई और मुड़ गई। उसने मेरे हाथ से मेरा गिलास लिया और उसे पकड़ लिया, वह झुक गई और मेरे कान में फुसफुसायी, "मिनी कहती है कि तुम चूत बहुत अच्छी चाटते हो। हो सकता है कि आज रात हम मिले।" मुझे नहीं पता था कि वह गंभीर थी या यह सिर्फ एक छेड़खानी थी जिससे मैं उसे अच्छी तरह से समझ सकूं। मैंने सिर हिलाया। उसने आँख मारी और मेरे पेय का एक घूंट लिया। उसने अपने होठों को चाटा और फिर एक चुंबन मेरी और फेंका और उसने मेरा पेय मुझे वापस सौंप दिया और आगे बढ़ गई।

सिमी फिर वृत्त के केंद्र की ओर चली गईं और फ़्लोरा ने मेरे लिंग से अपनी गांड रगड़ते हुए अपने बिकने में ढके हुए स्तन मेरी छाती और मुँह पर रगड़े और फिर उसके अन्य तीन उसके साथ जुड़ गए। उन्होंने फिर से एक साथ मेरे पास कुछ देर के लिए नृत्य किया, इस बार सब ने खुद को सांकेतिक रूप से छूते हुए। फिर ब्री ने चारों ओर लोगों की ओर देखा और बड़ी ने अपनी जांघ पर बंधे हुए खाली गार्टर को टटोला। उसने एक बड़ी मुस्कान के साथ कहा, "पैसे दिखाइये, महाशय।"

उन लड़कियों का नृत्य देखने में मस्त पुरुषो को उसकी टिप्पणी के निहितार्थ समझने में एक क्षण लगा और फिर सभी लोगों ने अपनी जेब से पैसे निकालना शुरू कर दिया।

महिलाओं ने फिर से मंच की परिधि में नृत्य किया। कैसा मेरे बगल में टॉम की गोदी में बैठी थी। उसने अपने बट को टॉम की गोद में रखा और संगीत से सराबोर हो मस्ती में उसकी गांड हिलने लगी। टॉम ने मुड़ा हुआ बीस डॉलर का नोट लेकर उसके में डाला तो उसने उसे अपने पास खींच लिया और फिर उसके खिलाफ झुक गई, अपना वजन उसके लंड पर डाल दिया।

उसने संगीत के साथ समय पर लंड की गांड से ऊपर और नीचे रगड़ा। उसने उसकी कमर पर हाथ रखा और उसकी हरकतों को पूरा करने के लिए अपने कूल्हों को हिलाया। बहुत पहले, टॉम के हाथ कैसा की नंगी पीठ पर फिसल रहे थे। वह उसके स्तनों के ठीक नीचे रुक गया। मैंने अनुमान लगाया कि वह सोच रहा था कि क्या उसे कैसा उसे उसके स्तन दबाने देगी। मैं खुद इसके बारे में कुछ ज्यादा ही उत्सुक था, क्योंकि मैं जानता था की कैसा बॉब और टॉम के मैनेजर की पत्नी है ।

जाहिरा तौर पर टॉम ने कैसा के स्तनों को सहलाया और उन्हें थोड़ा-सा दबाया। कैसा ने उसका हाथ थाम लिया। मैंने सोचा कि वह उन्हें दूर हटायेगी, लेकिन उसने नहीं किया। वह कुछ देर तक अपने टिमबो और गांड को ऊपर और नीचे करती रही और फिर टॉम के हाथों को अपने स्तनों के खिलाफ अपने हाथो से जोर से दबाती रही और फिर उन्हें खींचकर अपनी योनि के पास ले गई। मेरी आँख के कोने से, मैं बॉब की पैंट में काफी उभार देख रहा था। बेशक, मुझे यह जानने के लिए देखने की ज़रूरत नहीं थी क्योंकि मेरे पास भी एक तगड़ा उभार था।

जैसे ही कैसा मेरी गोद में बैठी, मैंने अपना ड्रिंक मेज पर रख दिया ताकि मेरे दोनों हाथ खाली हो जाएँ। उसने मेरी जाँघों पर हाथ रख दिया। मैं उसके स्तन दबाने ही वाला था कि उसने अपनी जाँघ की ओर सिर हिलाया। मैंने अपनी कमीज़ की जेब से 500 के कुछ नोट निकाल कर उसके गार्टर के नीचे लगा दिए।

वह पीछे झुकी और मेरे कठोर लंड के खिलाफ अपनी गांड को दबाया। वह अगल-बगल से झूलती रही, लंड के सुपाड़ी को उसकी गांड की दरार में घुमाती रही। मैंने उसके स्तनों को सहलाया और उसके निप्पल को उसके बिकनी टॉप के कपड़े के अंदर की निचोड़ दिया। मैंने उसे अपनी छाती के खिलाफ वापस चिपका लिया ताकि मैं उसके कान में फुसफुसा सकूं। "आप ठिक हो?"

उसने धीरे से साँस छोड़ी और फुसफुसायी, " ओह, हाँ! आप कैसे हैं?

"ओह हाँ।"

उसने हाँ में सर हिलाया। "और आपकी वह चीज मुझे मेरी गांड में-में चुभ रही है जो मुझे एहसास करवा रही है कि आप गर्म हैं।"

"ओह हाँ।"

"बस याद रखना, मैं तुम्हारी हूँ।" मैंने उसे बट पर थोड़ा-सा थपथपाया और उसने खुद को मुझसे दूर कर लिया और बॉब के पास चली गई।

मुझे लगा कि चीजें अभी शुरू हो रही हैं और मैं सोच रहा था कि कैसा कितनी दूर तक जाने को तैयार है। मुझे पता था कि वह ही सब लड़कियों के ले कर आयी है वही गति तय करेगी, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या कैसा को ये अच्छा लग रहा था।

सभी महिलाओं ने कमरे में काफी हद तक उसी तरह काम करना जारी रखा जब तक कि उन्होंने एक पूरा चक्कर नहीं लगा लिया। सिमी अपने गार्टर से नोटों को खींचने और उन्हें एक साथ मोड़ने के लिए रुकी। उसने उन्हें मंच पर रखे एक थैले में रख दिया।

इसी तरह अन्य महिलाओं ने भी उसका अनुसरण किया जिससे ये सपष्ट हो गया की लड़किया इस पैसे को आपस में बांटने वाली हैं। राजकुमारों और महाराज ने लड़कियों को आभूषण और मालाये दी ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Watching Susy Ch. 01 I watch my wife fuck others.in Exhibitionist & Voyeur
The Storm One woman and many men wait out the storm.in Group Sex
Post-Match Celebrations Chase gets gangbanged by the football team.in Group Sex
Roommates Ch. 01 Brittany takes an interest in her boyfriend's roommate.in Exhibitionist & Voyeur
Sex Island Ch. 01: The Companion Samuel meets his sexy new maid/ sex slave.in Fetish
More Stories