एक नौजवान के कारनामे 178

Story Info
बैचलर पार्टी सेक्सी समूह नृत्य.
2.1k words
4.5
113
00

Part 178 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 23

नृत्य​

सिमी ने कमरे के चारों ओर देखा। सभी लड़के उस पर बीस डॉलर या दो हजार का नोट लहराने लगे। उसने टॉम को चुना और उसके ऊपर नृत्य किया। टॉम ने अपना पैसा उसके गार्टर में डाल दिया। उसने उसकी जाँघ को उसके सामने फैला दिया और अपनी जाँघ को उसके लंड पर दबा दिया। फिर सिमी ने अपने स्तनों को उसके चेहरे पर दबा दिया। उसने उसके स्तनों को पकड़ लिया, वह मुस्कुराई और अपनी बाँहों को उसके सिर के चारों ओर लपेट लिया, उसे अपनी छाती से कसकर पकड़ लिया क्योंकि वह अपनी जांघ से उसके लंड और गेंदों की मालिश करती रही।

मैंने देखा कि कैसा क्या कर रही थी। ऐसा लग रहा था कि वह ब्रेडी के साथ सिमी की नकल कर रही थी। उब्रेडी उसके स्तनों की मालिश कर रहा था और अपने बिकनी टॉप केऊपर से ही उसके निपल्स को चूस रहा था और वह उसकी गोद में लहरा रही थी।

जब तक कैसा मेरे पास आयी, तब तक उसकी टांगों पर नोटों का ढेर लग चुका था। मैंने गुच्छे में अपना नोट जोड़ा। "लगता है कि तुम अमीर होने वाली हो," मैंने कहा।

"हाँ, तुम्हें पता है, मैंने पैसे के बारे में कभी नहीं सोचा," वह फुसफुसायी। "मेरी कल्पना पैसे के बारे में कभी नहीं थी। यह सब पुरुषों से भरे कमरे के लिए प्रदर्शन करने के बारे में था।"

"इसका मतलब है कि आप नाचते रहोगी?"

"तुम्हारा मतलब आज रात के बाद?"

सिमी ने कमरे के चारों ओर देखा। सभी लड़के उस पर बीस डॉलर या दो हजार का नोट लहराने लगे। उसने टॉम को चुना और उसके ऊपर नृत्य किया। टॉम ने अपना पैसा उसके गार्टर में डाल दिया। उसने उसकी जाँघ को उसके सामने फैला दिया और अपनी जाँघ को उसके लंड पर दबा दिया। फिर सिमी ने अपने स्तनों को उसके चेहरे पर दबा दिया। उसने उसके स्तनों को पकड़ लिया, वह मुस्कुराई और अपनी बाँहों को उसके सिर के चारों ओर लपेट लिया, उसे अपनी छाती से कसकर पकड़ लिया क्योंकि वह अपनी जांघ से उसके लंड और गेंदों की मालिश करती रही।

मैंने देखा कि कैसा क्या कर रही थी। ऐसा लग रहा था कि वह ब्रेडी के साथ सिमी की नकल कर रही थी। उब्रेडी उसके स्तनों की मालिश कर रहा था और अपने बिकनी टॉप केऊपर से ही उसके निपल्स को चूस रहा था और वह उसकी गोद में लहरा रही थी।

जब तक कैसा मेरे पास आयी, तब तक उसकी टांगों पर नोटों का ढेर लग चुका था। मैंने गुच्छे में अपना नोट जोड़ा। "लगता है कि तुम अमीर होने वाली हो," मैंने कहा।

"सिर्फ तुम्हारे लिए।" उसने कहा, मेरी गेंदों के खिलाफ अपनी जांघ को जोर से रगड़ते हुए वह अगले लड़के के पास जाने के लिए उठी।

सिमी ने अपने हाथों से अपने स्तनों को ऊपर उठाया और उन्हें एक-दो बार उछाला। फिर उसने अपने हाथों को अपने शरीर के नीचे और अपने पैरों के बीच चलाया।

फ़्लोरा प्रिंस यश के पास गई और उसकी गोद में चढ़ गई, जबकि उसने पैसे उसके गार्टर में रख दिए। इस बार, वह उसकी दोनों जाँघों को इतना फैला रही थी कि उसकी चूत यश केलंड के ठीक ऊपर थी। उसने अपने स्तनों को उसके चेहरे पर दबाया और उसकी सवारी करने लगी। मैं देख सकता था कि उसका इरेक्शन उसकी चूत से दबा रहा था। वह इधर-उधर घूमती रही और अपनी चूत को उसके लंड पर थपथपाती रही, जबकि उसने अपने सीने को उसके चेहरे पर रगड़ा। यश ने फ़्लोरा का बिकिनी टॉप खोल दिया। वह उसे अपने सिर के ऊपर से खींचने की अनुमति देने के लिए वापस झुक गई।

जल्द ही सब नियम टूट गए और अन्य लोगों ने कैसा, जीनत और मिया पर पैसा लहराना शुरू कर दिया।

मैंने एक 50 डॉलर का नोट निकाला और कैसा पर लहराया। उसने मेरी तरफ देखा और फिर कई सीटों पर दूसरे लड़को के साथ डांस किया। मैं पल भर के लिए चकित रह गया कि ऐसा लग रहा था कि उसने मेरे अतिरिक्त किसी और को चुन लिया है। मुझे खुद को याद दिलाना पड़ा कि यह पार्टी उसके लिए क्या थी। फिर भी, मैंने उसके लिए निकाले गए पैसे को पकड़े हुए वहाँ बैठकर किसी तरह की कमी महसूस की।

हैली ने खाली जगह को जल्दी से भरा। उसने व्यावहारिक रूप से मेरी गोद में छलांग लगा दी, मेरे खड़े हुए लंड पर अपनी चूत लगाई और अपने स्तनों को मेरी छाती से टकराने लगी। वह मुश्किल से अपने पैर की उंगलियों से फर्श को छू सकती थी, इसलिए उसका वजन लगभग पूरी तरह से मेरे लंड और दर्द भरी गेंदों पर था। मैंने पचास के नोट को उसके गार्टर में डाल दिया।

मैंने रॉक्सी का बिकिनी टॉप खोल दिया। उसने अपने कंधों से पट्टियों को फिसलने दिया, लेकिन कपड़े के छोटे-छोटे त्रिकोण उसके स्तनों से चिपके रहे। उसने अपने ऊपरी शरीर को एक-दो बार आगे-पीछे किया, जिससे उसके स्तन अगल-बगल से तब तक हिलते रहे जब तक कि बिकिनी टॉप हमारे बीच से फिसल नहीं गया।

मैंने पहली बार आईरिस के स्तन देखे थे। नजारे ने मेरे लंड को थरथरा दिया। उसके पास मटर के आकार के निप्पल थे जो चारों ओर से बड़े-बड़े घेरों से घिरे हुए थे जो लगभग उसके बालों की तरह सुनहरे थे। मैंने अपनी बाँहें उसके चारों ओर रख दीं और उसके एक निप्पल को अपने मुँह में ले लिया। यह तुरंत सख्त हो गया। मैंने उस पर थोड़ा निबटा और फिर दूसरे पर चला गया। साथ ही सख्त हो गया।

"ओह, मेरे निप्पल इतना सख्त हो गए है। वे आपको पसंद करते हैं," उसने कहा।

"और मैं उन्हें पसंद करता हूँ," मैंने जवाब दिया।

फिर उसकी जगह उसके बाद टिया ने ले ली और वह भी अपने पैर की उंगलियों को फर्श पर खरीदने के लिए संघर्ष करने के साथ, टिया ने मेरी सवारी करना शुरू कर दिया जैसे कि मैं एक बच्चे का घोड़ा था। जिस तरह से वह इधर-उधर गई, मुझे पता था कि वह अपनी योनि को मेरे लिंग के सिर के सीधे संपर्क में लाने की कोशिश कर रही थी। जब वह अंत में सही जगह पर हिट करने में कामयाब रही, तो उसने उग्र रूप से मेरी सवारी करना शुरू कर दिया, उसके स्तन मेरे चेहरे पर चढ़ गए।

मैंने देखा कैसा भाई महाराज की सवारी कर रही थी, वैसे ही टिया मेरी सवारी कर रही था, सिवाय इसके कि मैं टिया को प्रेमियों की तरह चुंबन कर रहा था। फिर उसके बाद अलेक्सा आयी और मैंने उसके स्तन निचोड़ कर उसे चुंबन किया और वह अपनी पीठ कर मेरे ऊपर बैठ गयी और अपनी गांड रगड़ने लगी । फिर बारी-बारी कैंडी-मिया-जीनत और पामेला भी मेरा पार आयी और मैंने सबकी चूम कर उसके स्तन चूसे a, सहलाये और दबाये और सबने बारी-बारी से मेरे लंड की रगड़ कर लंड की आकर का आभास किया ।

जब ब्री मेरे पास थी और वह मेरे लंडमुंड को पानी योनि पर रगड़ रही थी तो मेरी गेंदों में तनाव महसूस हुआ। ब्री ने देखा कि मैं कैसा और बॉब को देख रहा हूँ। उसने एक पल के लिए उनकी तरफ देखा और कहा, "देखो, वह सच में आपके साथ करना चाहती है।"

मैंने अपने कंधे उचका दिए।

"वह बहुत सुंदर है। मुझे पता है कि वह बॉब और टॉम के मैनेजर की पत्नी है।"

ब्री ने मेरे चेहरे को अपने हाथों के बीच पकड़ लिया और मुझे अपने भरे, मुलायम होंठों से एक कोमल चुंबन दिया। "अगर वह उसे आज रात की आपके पास आएगी है, तो मैं-मैं वादा करती हूँ। आप बेहतर महसूस करेंगे।"

मैंने अपनी भौहें उठाईं और अपना सिर उठा लिया। ब्री ने अपना चेहरा मेरे गाल पर दबाया और मेरे कान में फुसफुसायी, "मैं गंभीर हूँ,?" उसने मेरे गाल पर एक चुम्बन दिया और मेरी गोद से फिसल गई। उसने अपना बिकिनी टॉप उठाया और राजकुमार विजय के पास चली गई, जो उस पर नोट लहरा रहा था।

अब महिलाएँ कमरे के चारों ओर व्यवस्थित ढंग से अपना रास्ता नहीं बना रही थीं।, वे नोट लहराने वाले पास जा आरही थी, भले ही वह कमरे में कहीं भी हो। मैंने देखा कि लगभग हर कोई कैसा का ध्यान आकर्षित करने के लिए होड़ कर रहा था। उनमें से एक राजकुमार उस पर सौ डॉलर का नोट लहरा रहा था।

आमिर और किकी के स्तनों पर एक हाथ रख दुसरे हाथ से उसकी नंगी जाँघों की सहला रहा था-कृष्णवर्धन मुस्कान के साथ अलेक्सा की चूचिया चूस रहा था । प्रिंस यश ने फ्लोरा के नाजुक पैर और फिर-उसके टखने से शुरू करते हुए-उसके पैर को चूमना और चाटना शुरू कर दिया।

और उसकी कोमल जांघ के आंतरिक हिस्से में उसकी योनि तक नहीं पहुँच गया। फ्रेड्डी का लंड युकी की नरम, गीली योनि से कुछ ही इंच दूर था। फ्रेडी ने उसके हाथों पर हाथ रखा और साथ में उसके स्तन दबा रहा था।

वीनस अपनी पेंटी को भिगोते हुए और अपनी योनि के ओंठो पर चुभते हुए रजनी के लंड को अपने गर्म रस के साथ महसूस कर रही थी उसने नाचते हुए अपने पैरों को पार किया और खोला जिससे उसकी छोटी काली पोशाक का ऊपरी भाग ऊपर और ऊपर चढ़ गया। और रजनी उसके स्तनों पर हाथ रख कर उन्हें निचोड़ रहा था।

प्रिंस इंद्रवीर बगल में बैठी उत्तेजित मिया के स्तन दबा रहे थे और उसकी आँखे आनद में बंद थी। इंद्रवीर मिया के कंधे पर इस हाथ रखकर और दूसरा उसके चेहरे पर रखकर नाचती हुई मिया को चूम रहा था।

मैंने अंगूठी की शक्तिया का प्रयोग किया था जिससे महाराज का लिंग कठोर हो गया था और उन्हें भी कुछ कामुक एहसास हुए थे जिसके कारण वह भी इस सेक्स के सामूहिक खेल में शामिल हुए थे । जब भाई महाराज के पास मिनी गयी वह मेरे बड़े और कठोर लहराते हुए लंड को देख कर आयी थी और फिर महाराज का एक हाथ उसे छू रहा है और धीरे-धीरे महाराज ने उसकी बिकनी को निकाल दिया।

राजकुमार-पुण्यप्रताप ने नाचती हुई कैंडी को गले लगाया और फिर दोनों ने नाचते हुए बहुत देर तक किस किया और उनके हाथ एक दुसरे का बदन टटोलते रहे।

सबसे छोटा राजकुमार-जोरावर राज को कैसा ने नचाया और पास कड़ी ज़ीनत ने अपने हाथों से उसके हाथ पकड़ कर कैसा के स्तनों पर रख दिए थे और साथ में कैसा ने धीरे से उसके लंड को महसूस किया था और उसे चूमा।

जब कैसा ने प्रिंस चंद्रकांत की गोद में पैर रखा, तो उन्होंने उसकी बिकनी बॉटम के किनारों पर धागो को टटोला। मुझे यकीन नहीं था कि वह सिर्फ उसे चिढ़ा रहा था या मगर वह वास्तव में उन्हें खोलने की कोशिश कर रहा था। कैसा अपनी जाँघों पर थोड़ा पीछे खिसकाया और उसे बोली हाथ नहीं वैसे ही खोलो फिर वह फिर से आगे बढ़ी और अपनी चूत को उसकी पैंट में उभार के खिलाफ दबा दिया, जबकि उसने उसके निपल्स को बिकनी के ऊपर से चूमा।

कुछ मिनटों के बाद, वह उठी और मेरे पास आगयी। उसने अपने घुटनों को अलग कर दिया और अपनी गांड को मेरे लंड के ऊपर और नीचे रगड़ना शुरू कर दिया। मैंने उसकी कमर पकड़ ली और उसे अपनी ओर खींच लिया। उसने एक हाथ से एक स्तन को निचोड़ा, जबकि दूसरे हाथ को उसके पेट के नीचे और उसकी जांघों के बीच सरका दिया। बेहतर पहुँच के लिए उसने उसकी जांघों को अलग कर लिया। मैंने उसकी बिकनी को हाथ के खोलना चाहा तो उसने मुझे रोका, तो पास खड़ी सिमी बोली मुँह का इस्तेमाल करो। मैंने उसे चूमते हुए हाथ से उसकी चूत को रगड़ना शुरू किया और फिर अपनी बीच की उँगली उसमें डाल दी। उसने कुछ देर तक उसकी जाँच की और फिर दूसरी उँगली जोड़ दी, गहरा धक्का देकर, अपनी दूसरी उँगलियों से उसकी सिलवटों पर लगा दिया। कैसा ने हड़बड़ा कर मेरा हाथ पकड़ लिया।

मैंने उसके गर्दन को चूमा और वह पीठ मेरी और कर मेरे जांघो पर बैठ गयी और मैंने पीठ को चूमते हुए उसकी बिकनी की गाँठ दांतो से खोल दी और अब मेरा दिल धड़क रहा था। वह घूमी और मैंने बड़े और गोल स्तनों को चूमा, सहलाया, और फिर निपल को चूम कर चूसने लगा और स्तनों को दबाने लगा ।

मैंने धीरे-धीरे उसका गार्टर खोला और उसके प्रत्येक सफेद मौजे को उसके सुडौल पैरों से नीचे और बाहर उतार का निकाल दिया। सुनहरे बालों वाली सुंदर कैसा मेरी इस हरकत पर मुस्कुराई और खुशी से झूम उठी क्योंकि मैंने अपनी उँगलियों से उसकी तंग और छोटी-सी लेस वाली पेंटी को जकड़ लिया था और उन्हें खींचना शुरू कर दिया। उसने मेरी सहायता करने के लिए अपने कूल्हों को थोड़ा ऊपर उठाया और जल्द ही वह पूरी तरह से नग्न हो गई।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Ann: A Love Story Ch. 01 Long road to Ann begins at Dawn.in Erotic Couplings
Work Party Gone Wild Another party for another "wife".in Group Sex
She Dances on the Sand River entertains a bachelor party.in Group Sex
Blow Job Queen Ch. 01 A coed craves a hard dick in her mouth.in Group Sex
Party Girl I sign up with the agency and have the time of my life.in Group Sex
More Stories