अंतरंग हमसफ़र भाग 093

Story Info
एयरलाइंस परिचारिका के साथ कार में ​
1.9k words
5
97
00

Part 93 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र

पांचवा अध्याय

लंदन की हवाई यात्रा

भाग 05

एयरलाइंस परिचारिका के साथ कार में ​

वह वहाँ मेरे साथ कार में लेटी हुई कार के शीशे से चाँद और तारों को देख रही थी, मैं उसकी तरफ झुक गया, उसके चारों ओर एक हाथ लपेटा, और उसे चूमा। मेरा मुँह और जीभ उसकी चारों ओर घूम रही थी और उसे मैं चूम रहा था और जिस तरह से मैंने उसे चूमा, उसने उसका आनंद लिया। मैंने उसे लिप किस कियाl मैं उसे लिप किस करता रहाl मैंने उसके लिप्स पर चूमा, तो उसने मेरे लिप्स को काट कर जवाब दियाl तो मैंने अपने ओंठ उसके ओंठो से जोड़ कर उसे लिप किश करने लगा, और मेरे हाथ उसके बूब्स के साथ खेलने लगेl एक हाथ उसके निप्पल मसलने लगाl फिर मैंने उसकी चूची सहलानी और दबानी शुरू कर दीl वह सिसकारियाँ लेती हुए मजे लेने लगीl

एक चुंबन के बाद दूसरा, फिर दूसरा, और फिर भी एक और मेरे हाथ हल्के से उसके स्तनों में घूमते रहे, उन्हें धीरे से गूंधते और निचोड़तेरहे दूसरी तरफ मैं उसे चूमता रहा । 'क्रिस्टी ने हाई स्कूल और कॉलेज में थोड़ी हल्की पेटिंग की थी, और जब तक उसके स्तन उसकी पोशाक के अंदर रहे, उसके हिसाब से तब तक आदमी को उसके स्तनों से खेलने देने में कोई बुराई नहीं थी। जब मेरा एक हाथ उसके पेट पर घूमा औरमैंने उसे उसकी जाँघों के बीच दबाने की कोशिश की, तो उसने उन्हें बंद कर दिया, ये मुझे यह बताने के लिए बस इतना ही काफी था कि वह नहीं चाहती कि मैं उसे वहाँ छूऊँ।

फिर मेरी जीभ ने उसके कोमल मुंह को चाटना शुरू किया, उसने आह भरी। मैं फिर मैं उनके ओंठों को चूमने लगा और वह भी मेरा साथ देने लगी. फिर मैंने अपनी जीभ उनके मुँह में डाल दी और वह मेरी जीभ को चूसने लगी. फिर मैंने भी उनकी जीभ को चूसा. मेरी जीभ जब उनकी जीभ से मिली तो उसका शरीर सिहरने लगा. फिर मैंने अपने होंठ उसके ओंठों से अलग किये और हम दोनों मुस्कराये और फिर बेकरारी से किस करने लगे और चूमते चूमते हमारे मुंह खुले हुये थे जिसके कारण हम दोनों की जीभ आपस में टकरा रही थी और हमारे मुंह में एक दूसरे का स्वाद घुल रहा था। जीभ तेजी के साथ अंदर और बाहर होने लगी।

विदेशी (अमेरिकन) 'क्रिस्टी, एक विदेशी शहर और देश में और एक विदेशी आकाश के नीचे, एक अन्य विदेशी (मेरे ) साथ एक बहुत बड़े दिखने वाली चंद्रमा के नीचे रोमांटिक हो रही थीऔर एयरपोर्ट से दूर आ कर मुझे चूम रही थी. उसने हंसते हुए ओंठो को भूख से चूसा, इसे चबाया जितनी भूख से उसने पहले डिनर किया था जैसी उसने चूसा उससे ये साफ़ था की उसकी ये भूख भोजन की भूख से कम नहीं थी । उसकी क्षमताओं ने मेरी जीभ की निरंतर जांच के साथ-साथ मुझे कराहने पर मजबूर किया, और फिर मेरे हाथ उसकी पोशाक के सामने के नाजुक कांच के बटनों को थपथपा कर खोलने का यत्न कर रहे थे। 'क्रिस्टी जानती थी कि उसे इस बिंदु पर मुझे रोकना चाहिए, लेकिन जिस तरह से मेरा हाथ उसके बटनों से लड़खड़ा रहा था, उस कारण से वह खुश थी इसलिए उसने मुझे तब तक जारी रखने की अनुमति दी, जब तक कि उसके विस्मय के लिए, मैंने वास्तव में उन्हें खोल नहीं दिया।

शायद वह दो पेय थे जो उसने डिनर खाते समय पिए थे उसका भी कुछ असर था ( वैसे मैंने वहउपके से उसके पेय में वो ख़ास कामुक दवा मिला दी थी जो रूबी ने मुझे रोजी की पहली चुदाई करते समय दी थी ( इसके बारे में आप मेरे अंतरंग हमसफर भाग १-४ में पढ़ सकते हैं ), लेकिन मुझे रोकने के बजाय, वह वहीं लेट गई और मुझे उसके बटन खोलना जारी रखने की अनुमति दी। मैंने अंत में उसकी पोशाक के पूरे ऊपरी भाग को खोल दिया और उसके कंधों से नीचे सरका दिया, और इससे पहले कि वह कुछ प्रतिक्रिया दे हो, मेरे हाथ उसके पीछे फिसल गए थे और उसकी ब्रा भी खोल दी थी।

तभी उसके हैरान दिमाग में चिंगारियां उड़ने लगीं क्योंकि मेरी भूखी-सी उँगलियों ने उसकी चोली को अलग कर दिया, और उसके कंधों से निकाल कर मेरे सिर के पास पीछे की ओर उछाल दिया। मेरे हाथ उसके स्तनों पर पहुँचे और उसके जोश से भरे स्तनों को सहलाने के बाद दबाने लगे। मेरी उँगलियाँ उसके कोमल गुलाबीपन से भरे कोमल निपल्स को घुमाने लगीं, धीरे से उन्हें चुटकी बजाते हुए, उन्हें सूजने और बढ़ने के लिए मजबूर कर रही थीं।

"तुम्हें पता है," मैंने उससे कहा, "एक अरब शेख आपके जैसे स्तनों पर अपना हाथ रखने के लिए दस-हज़ार डॉलर तक का भुगतान खुश हो कर करेगा।'

"वास्तव में," उसने शरमाते हुए कहा, "मेरा मतलब है कि वे तो बहुत छोटे हैं।"

"वे बड़े हैं और प्रयाप्त रूप से आकर्षक है आप जानती हैं न आपके स्तन गोल सुदृढ़ और बिलकुल भी ढीले नहीं है," मैंने उससे कहा। "लेकिन जो चीज उन्हें वास्तव में उन्हें उत्तेजित करेगी वह है आपके निपल्स का गुलाबी रंग। यहां से, सभी महिलाओं के एरोला का रंग भूरा या यहां तक कि कुछ महिलाओं के काले निपल्स भी होते हैं। हरम में गुलाबी-निप्पल वाली महिला को शेख बहुत मान देता है और ऐसी महिलए उन्हें बहुत प्रिय होती हैं ।"

"क्या यहाँ अभी भी हरम होते हैं?"

" बेशक!" मेरा सिर हिला।

जहां मेरी उंगलियां थीं वह मेरे मेरे होंठ पहुँच गए, और उसके स्तनों को मेरे मुंह से चूमा और चूसा । मैंने बारी-बारी से प्रत्येक निप्पल को चाटा, और 'क्रिस्टी, यह सब पहली बार महसूस कर रही थी, वो कांप गई मैंने और जोर से चूसा तो वो और जोर से कांप गई। सुंदर गोरी खुशी से कराह रही थी और अपनी उँगलियों से मेरे लंबे, सीधे काले बालों में सहलाने लगी मैं पहले एक स्तन को चूसा, और फिर दूसरे को भूख से निगल लिया और चबाया।

मेरे हाथ खली हो गए थे सो मैंने उसकी पोशाक को लगभग उसके कूल्हों तक टटोला और अब मेरे होंठ उसके सूजे हुए नारंगी आकार के स्तनों को चूस रहे थे, धीरे-धीरे उसके जुनून से -कठोर हुए, उसे सफेद स्तन गुलाबी हो गए और मैं अपना मुँह उसे पेट पर उसकी नाभि तक चूमते हुए ले गया और उसके पेट पर मेरी लार का निशान धधक रहा था, उसके माध्यम से कांपने वाली इच्छा का रोमांच उसके पूरे बदन में भेज रहा था।

उम्म्म! हां! वो बहुत खुशी से, कराह रही थी और उसे ये बहुत अच्छा लगा था । यदि यह दुष्टता थी, तो भी 'क्रिस्टी को गर्म आहे भर कर ये स्वीकार करना पड़ा कि वह इसका आनंद ले रही थी।

उसकी आँखें इतने समय से बंद थीं, लेकिन अचानक वे खुल गईं। मेरे मुँह ने उसका पेट छोड़ दिया था।? उसने मेरे सिर को पकड़ने की कोशिश की और उसे वापस अपने पास खींच लिया क्योंकि उसने कार की छत पर चमकती आँखों से देखा, लेकिन मैंने विरोध किया। मेरे सिर ने लौटने से इनकार कर दिया। जब उसने महसूस किया कि मेरे हाथ उसकी पोशाक के निचले हिस्से पर अटके हुए हैं, तो वह चकित रह गई, और इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, मैंने उसके पोषक के निचले हिस्से को खोल दिया और उसके कूल्हों के नीचे की पोशाक नीचे खींची, उसने माने मेरे वाश हो उसके नितंबों को एक पल के लिए उठाया, फिर मैंने उसकी पोशाक को उसके पैरों से नीचे खिसका दिया।

और फिर उसकी ड्रेस को उसके जूते और चोली के साथ कार के पिछले हिस्से में फेंक दिया । जब उसने अपनी कोहनी के सहारे ऊपर उठाने की कोशिश की, तो मैंने उसे सपाट लेटने के लिए मजबूर किया, और फिर मेरा सिर डूबा और तेजी से आगे की हुआ और कोबरा की तरह हो कर मैं उसके ऊपर आ गया और उसके ओंठ चूमने लगा. फिर अपने मुंह ने उसकी जांघ को ऊपर ले गया ओर रास्ते को चूमते, चाटते और कूटरटरे हुए, उसकी पेंटीहोज की अवहेलना करते हुए, 'क्रिस्टी की चिकनी जांघों' के बीच परम रोमांच के उस क्षेत्र को चुंबन किया। उसे पता था कि मेरे होंठ उसकी आंतरिक जांघ को चूम रहे हैं।

'क्रिस्टी ने अक्सर औपनि सहेलियों से ऐसी चीजों की कहानियां सुनी थीं, वो कई लड़कियों को जानती थी जिनकी योनि को वास्तव में चूमा गया था, जिनमें से सभी ने दावा किया था कि वे उसके बाद उत्साह में पागल हो गयी थी । वह जानती थी कि उसे सब कुछ यहीं और अभी बंद कर देना चाहिए। लेकिन उसने चीजों को हाथ से जाने दिया था क्योंकि वो ख़ास पेय उसके दिमाग को थोड़ा धुंधला कर रहा था।

वो सोच रही थी कि जब तक मैंने वास्तव में उसकी कौमार्य भंग करने की कोशिश नहीं की, तब तक ये ठीक है। वह अब एक बड़ी लड़की थी, और हल्के पेटिंग से थोड़ा अधिक आनंद लेने का उसका भी अधिकार है । वह पहले से ही जानती थी कि उसकी योनि अब त्यार है वो अनुमान लगा रही थी कि अब आगे क्या होने वाला है। वह वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक थी कि क्या मेरा इरादा उसे नीचे चूमने का है... और उसके बाद मैं क्या करूँगा।

आम तौर पर वह पैंटी के साथ-साथ पेंटीहोज भी पहनती थी, लेकिन यह इतनी गर्म रात थी कि उसने अकेले पेंटीहोज का विकल्प चुना था, खासकर जब से इसमें एक झीने पैंटी बनी हुई थी। मेरे चूमने से बिजली की तरंगे उसके अंदर चटकने लगी। उसके पूरे शरीर की लंबाई के बीचो बीच मैंने उसके योनि क्षेत्र के प्यारे सुनहरे बालों को लगभग अंत तक खड़ा कर दिया था, उसकी झीने कपड़े के बीच में से, मैंने उसकी योनि को छुआ। 'क्रिस्टी ने अपने पतले कूल्हों को आगे बढ़ाते हुए, जहाँ तक संभव हो अपना सिर पीछे की ओर फेंका। उसके हाथ मुझे अपने अंदर खींचने की कोशिश में अपने आप नीचे पहुँच गए, ठीक पेंटीहोज के बीच में मेरा उसकी योनि पर मौखिक स्पर्श बहुत शानदार था।

"ह्ह्ह्ह्ह आआ उउउउ न्नन्नन गग्गगघ्ह-ह्ह्ह!" वह हांफने लगी, जैसे ही मेरे ओंठ सरासर नायलॉन की पतली, बीच वाली बिट के माध्यम से उसकी उभरती हुई चूत के होठों पर लगीं।

"ओहहह कुमार! रुक जाओ! ये तुम क्या कर रहे हो! उसने भीख मांगी। "तुम मुझे मार डालोगे, तुम मुझे मार डालोगे। मेरा दिल थाम लो. मेरी धड़कने बहुत तेज हो गयी है.. उउन्नन्ह्ह..." वह तब तक कराहती रही जब तक कि मेरा मुंह दूर नहीं हो गया। लेकिन एक क्षण बाद उसने महसूस किया कि मैंने केवल कुछ दूर तक ही मुँह पीछे खींचा था, इसलिए मेरे हाथ उसके पेंटीहोज के लोचदार कमरबंद को पकड़ने और उन्हें भी निकाल देने में सक्षम थे। इसे महसूस किए बिना, 'क्रिस्टी ने अपने नितंबों को सीट से उठा लिया, महसूस किया कि लोचदार कमरबंद उसके पीछे के गालों के नीचे से गुजरता है।

फिर मैंने पेंटीहोज को बाकी रास्ते से नीचे खींच लिया, उन्हें उसकी पोशाक और अन्य चीजों के साथ पीछे की और उछाल दिया। अब वह नग्न थी। वह एक अजनबी जिसे वो कुछ देर पहले ही मिली थी, उसके सामने पूरी तरह से नंगी थी। इससे पहले कि उसे सोचने का मौका मिलता, मेरे होंठ उसके पेट के निचले हिस्से में थे और मेरी जीभ वहाँ बसे सुनहरे रेशमी कर्ल में थी, जिससे वह पल भर के लिए सब कुछ भूल गई। उसके पैरों ने मुझे घेर लिया, जैसे ही मैंने चाटा वो हवा में लाते मार रही थी. उसके नितंब मुलायम कपड़े की सीट पर ऊपर और नीचे उछल रहे थे, जिससे उसे अपने नंगे नितम्ब के मांस के खिलाफ सीट की सामग्री की खुरदरापन महसूस हो रहा था ।

जारी रहेगी ।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Lessons of Infidelity Ch. 01 She shows him the consequences.in Loving Wives
The Sorority Sisters: Amy No. 01 Of butt plugs and vibrators.in BDSM
Marrying Into Polygamy A Turkish immigrant's girlfriend has a secret plan.in Erotic Couplings
From College Student to Submissive A black co-ed answers an ad and discovers spice.in First Time
Adam & Eve's First Time Adam and Eve meet and mate in the Garden of Edenin Humor & Satire
More Stories