अंतरंग हमसफ़र भाग 092

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र

पांचवा अध्याय

लंदन की हवाई यात्रा

भाग 04

एयरलाइंस की वो परिचारिका

क्रिस्टी एयरलाइंस की परिचारिका थीं और हर हिस्से से सुंदर दिखती थीं। क्रिस्टी ही वो परिचारिका थी जिसने हमें फ्लाइट में कंबल दिया था और पर्दे खींचे जब मैं ैज़ा को चूम रहा था और उसके स्तन सहला रहा था, क्रिस्टी लंबी, पतली, सफेद-सुनहरे बालों के साथ, बड़ी, दांतेदार मुस्कान, लम्बी नाक, और उज्ज्वल, चमकदार भूरी आँखो वाली परिचारिका थी । हालांकि उसके बहुत बड़े स्तन नहीं थे, लेकिन वे उसकी लाल और बेज रंग की पोशाक में उसे अलग दिखाने के लिए पर्याप्त थे।

क्रिस्टी की नज़र में, दुबई मुस्लिम देश का हिस्सा होने के बावजूद एक बहुत ही आधुनिक शहर जैसा दिखता था। सब कुछ व्यवस्थित लग रहा था, और दुबई की रात के आसमान में पूरी दुनिया शांतिपूर्ण दिखाई दे रही थी। एयरपोर्ट मॉल की बालकनी से चांद और सितारे स्पष्ट दिख रहे थे । '

वह भारत से दोपहर में उसी उड़ान से आई थी जिसमें मैं और आइज़ा दुबई पहुंचे थे, और उसकी अगली उड़ान हीथ्रो लंदन के लिए निर्धारित थी, पहले से ही वो उड़ान छह घंटे की देरी से उसने वाली थी और अभी आगे की उड़ान 4 घंटे के बाद प्रस्थान के लिए निर्धारित थी, जिस पर वह फिर से परिचारिका के रूप में काम करने वाली थी, मौसन खराब होने से उड़ान में देरी हो रही थी । उसके पास यह विश्वास करने का कोई कारण नहीं था कि वह उस समय उस पर नहीं होगी।

उसके बाल उसके कंधों के चारों ओर नीचे थे, लहराते थे लेकिन घुंघराले नहीं थे, और उसके माथे पर बिखरे हुए थे।

उसने रात की हवा में गहरी सांस ली क्योंकि वह होटल के उस कमरे में फ्लाइट कैप्टन एलेक्स का इन्तजार कर रही थी जो उसे लेने के लिए आने वाला था । यह किसी भी विदेशी देश में उसकी पहली रात थी, और युवा, बीस वर्षीय लड़की ने अभी कुछ दिन पहले ही परिचारिका के तौर पर काम शुरू किया था और हवाई दुनिया की चमक दमक से चकित थी । उसने उन विभिन्न बाज़ारों को देखा था जहाँ से उसकी टैक्सी होटल के रास्ते में गुज़री थी, और अगले दिन दोपहर में विमान में लौटने से पहले वह कुछ खरीदारी करना चाहती थी। एलेक्स, वो उस फ्लाइट में केवल कप्तान को ही जानती थी और कप्तान ने उसे एक शानदार शाम का वादा किया था, और फिर शपथ ली थी कि वह अगली सुबह भी उसे खरीदारी करने के लिए ले जाएगा।

'क्रिस्टी, एक बीस वर्षीय कुंवारी यहां तक ​​​​कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भी दुर्लभ थी । वह चौड़ी आंखों वाली और मासूम थी, और उसने परिचारिका प्रशिक्षण स्कूल से प्रशिखन पूरा किया था, उसे बिल्कुल पता नहीं था कि परिचारिकाओं और यात्रियों, और परिचारिकाओं और एक एयरलाइन के चालक दल के बीच क्या चल रहा था या चलता है । उसके लिए, बस इतनी ही होने वाला था की वो एक नाइट क्लब में जाते शो देखते भोजन करते और या तो कार में या उनके होटल के किसी कमरे में फिर थोड़ा गले मिलते। उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि इसके विपरीत कप्तान एलेक्स का मानना ​​​​है कि वह जानती है की इसके बाद क्या होता है और परिणामस्वरूप अपने प्यारे, पतले शरीर का पूरा, लाभ उठाने का इरादा रखती है।

दरवाजे पर एक दस्तक से उसकी वृत्ति ने उसे बताया कि एलेक्स उसे लेने आ गया था । वह इतनी गर्म रात थी, उसे स्वेटर की जरूरत नहीं थी। इस देश में ठंडा नहीं लगता क्योंकि सब जगह एयर कंडीशनर चल रहा था और बालकनी में उसे गर्म महसूस हुआ था । उसने पतला टॉप पहना हुआ था उसने अलेक्स का इंतजार किया लेकिन एलेक्स नहीं आया. रूम सर्विस स्टाफ बर्तन लेने आया था । वह ऊब गई थी इसलिए वह अपने कमरे को बंद कर होटल की लॉबी में चली गई और उसने दूर से देखा कि एलेक्स एक काले बालो वाली लड़की के साथ होटल से बाहर जा रहा था । उसका दिल टूट गया। वह एयरपोर्ट मॉल में चली गई और उसने वहां कुछ खरीदारी कर समय बिताया और फिर उसने मुझे चेक-इन काउंटर से मेरी पैंट में एक बड़ा उभार लेकर अकेले बाहर आते हुए देखा। उसने मुझे एक्सक्यूज मी मिस्टर कुमार कह कर बुलाया ।

हमने कुछ देर बात की। हमने एक-दूसरे का परिचय प्राप्त किया कुछ समय बाद हमने यह जानने का फैसला किया कि हमारे पास उपलब्ध समय में हम क्या कर सकते हैं। होटल की यात्रा हेल्पडेस्क मददगार थी और हमें बताया कि हमें एक वीज़ा चाहिए होगा जो बहुत आसानी से उपलब्ध हो जाएगा । हम अपना पासपोर्ट लेने के लिए अपने कमरे में लौट आए और यह तय हो गया कि रास्ते में मैं क्रिस्टी को के लूंगा।

जब उसने दरवाजा खोला, तो वह मुस्कुराई, उसने मुझे, लंबा, सुंदर, काले बालों से भी सिर वाला पाया, हालांकि मेरे ऊंचे माथे को देखकर उसने कहा कि मैं एक दिन मैंआपने बाल खो दूंगा तो मैंने कहा हमारे परिवार में कोई भी तकला नहीं है और सब ऊँचे माथे वाले हैं । जब मैंने बात की तो मेरी आवाज गहरी थी, लगभग सुरीली थी, और उसे यह स्पष्ट था कि 'क्रिस्टी को मैं अपने साथ घुमाने ले जा रहा था । हालाँकि मैं एक छात्र था लेकिन उसने मुझे सुंदर और आकर्षक पाया और उसने मेरे गालो पर एक मीठा चुंबन दिया ।.

मैंने हल्का सूट पहना हुआ था और इसने मेरी मर्दानगी को कम करने के लिए कुछ नहीं किया। निश्चित रूप से मैं सूट में अधिक दबंग लग रहा था, लेकिन इस तरह मैं सुंदर दिखने के साथ-साथ अधिक मानवीय लग रहा था।

मैंने उसे अपना हाथ दिया, और जब वह अपने कमरे का दरवाजा बंद कर चुकी थी, तब हम चले गए। मैं उसे नीचे ले गया हमने पासपोर्ट पर वीसा लगवाया और मैंने एक रेनॉल्ट कार सामने की सीटों के साथ किराए पर ली थी, जो एक लीवर के दबाए जाने पर कार में एक बिस्तर बन सकती थी ।

हम एक स्थानीय नाइट क्लब में गए और वहाँ 'क्रिस्टी ने बेली डांसिंग, बाजीगरी, आग खाने वाले, और कई अलग-अलग कृत्यों को देखा, जब हमने एक स्वादिष्ट डिनर किया ।

बाद में, मैं उसे कार तक ले गया और शहर के ठीक बाहर कुछ प्राचीन खंडहरों से गुज़रे तो 'क्रिस्टी ने हर चीज का आनंद लेते हुए थोड़ा गुनगुनाने लगी ।

"हमें तुरंत वापस जाने की ज़रूरत नहीं है," मैंने उससे कहा, और खंडहरों की छाया में कार पार्क किया । "हम यहीं थोड़ी देर रुक कर आराम कर सकते हैं।"

"ठीक है," 'क्रिस्टी ने सिर हिलाया।

मैंने अपनी तरफ के लीवर को दबाया, और मेरी आधी सीट पीछे गिर गई। 'क्रिस्टी ने सोचा कि यह एक अद्भुत विचार था, और इसलिए उसने अपनी तरफ के लीवर को छुआ, और उसकी सीट भी पीछे वापस गिर गई, जिससे वह मेरे बगल में लेट गई।

जारी रहेगी ।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Share this Story

Similar Stories

Mile High Slut Airhostess goes the extra mile for you and lucky passengers.in Group Sex
Ann Influences Her Neighbor's Son Ann helps Jamal to improve his academic performance.in Exhibitionist & Voyeur
Seduction Saves a Life Ann intimidates and seduces Vikas.in Exhibitionist & Voyeur
Edie's Adventures: First Class Beginnings An air hostess has a life-changing experience in Rome.in Lesbian Sex
The Office Ch. 01: नवीन बॉस Vishwas enjoys with the new lady boss.in Erotic Couplings