एक नौजवान के कारनामे 184

Story Info
सुनहरा समय​
1.4k words
5
133
00

Part 184 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-4

PART 4

सुनहरा समय​

सभी पुरुष और महिलाये अलग-अलग ग्रुप में बैठे हुए थे और फिर सब से मिलने के दौरान मेरा परिचय मित्र आमिर की बहन रुखसार तब मुझे कई अन्य लड़कियों और दूर के रिश्तेदारों से मिलवाया गया और फिर मेरी भाभी रानी ऐश्वर्या (भाभी) ने मुझे अपनी भाभी रानी तपस्विनी से मिलवाया। उसके साथ उनकी युवा राजकुमारी अजंता भी थी, जिनसे मैं पहले कभी नहीं मिला।

ऐश्वर्या भाभी ने मुझे अजंता से मिलवाया, एक प्यारी-सी छोटी लड़की, जो लगभग 5 फीट 4 इंच लंबी थी, जिसके कंधे की लंबाई के बाल रिंगलेट में पहने हुए थे। वह मोटी नहीं थी, बस थोड़ी मांसल थी। उसका चेहरा गोल था और प्यारी, गुलाबी होंठ वाली मुस्कान लिए हुई थी।

वह पेस्टल गुलाबी रंग की एक छोटी पोशाक वाली साड़ी में थी। उसके सैंडल वाले छोटे गुलाबी सफेद पैर की उंगलियाँ उसकी साड़ी के नीचे से निकली हुई थीं और मेरे मित्र ब्रेडी की बहनो जह्ज़रा जिसकी माँ इथियोपिया से थी, उर्बि जिसकी माँ मिस्र, शाहिना जो की अरबी माँ से थी, नकोसज़ाना जिसकी माँ ष्सोसा की थी और अदाएज़े जिसकी माँ इग्बो देश की थी और गाब्रिएला जिसकी माँ ब्राज़ीली और एंजेल जिसकी माँ इतालियन, केइशा जिसकी माँ बोत्स्वाना से थी और किआरा जिसकी माँ कैमरून की थी और सबसे आखिर में अपनी सबसे छोटी बहन ज़री से करवाया जो की अमरीकन माँ से थी तथा आमिर की मंगेतर ऐनी और पर्ल से करवाया । सभी एक से बढ़ एक सुंदर थी और ये सब बहने मेरी शादी में शामिल होने के लिए आई थी।

जह्ज़रा जिसकी माँ इथियोपिया से थी, उर्बि जिसकी माँ मिस्र से थी, शाहिना जो की अरबी माँ से थी, नकोसज़ाना जिसकी माँ ष्सोसा की थी. अदाएज़े जिसकी माँ इग्बो देश की थी, गाब्रिएला जिसकी माँ ब्राज़ीली, एंजेल जिसकी माँ इतालियन, केइशा जिसकी माँ बोत्स्वाना से थी, किआरा जिसकी माँ कैमरून

, सबसे छोटी बहन ज़री अमरीकन माँ से थी

ज़री ने मुझे अपनी चांदी की डॉलर की आँखों से देखा और कहा, "तुम बहुत सुंदर राजकुमार हो! क्या मैं आपके साथ रह सकती हूँ? माँ और दादी माँ कहती हैं कि मुझे एक राजकुमार मिलेगा। मुझे लगता है कि आप मेरे वह राजकुमार है। क्या मैं भी आपसे शादी कर सकती हूँ?"

हम सब उसकी बचकानी मासूमियत पर हँसे और तपस्विनी भाभी ने कहा, "किसी दिन, राजकुमारी! एक दिन तुम अपने आकर्षक राजकुमार से जरूर मिलोगी।"

इतने में राजमाता मेरी ताई जी भी वहाँ आ गयी और उन्होंने कहा राजकुमार ब्रेडी राजकुमारी अब बड़ी हो गयी है जिसकी सहमति में राजकुमारी ज़री ने अपना सर हिलाया और फिर ताई जी बोली समधन जी! राजकुमारी अजंता भी अब बड़ी हो गयी है और आपकी इनकी शादी तुरंत कर देनी चाहिए।

तपस्विनी रानी बोली अभी राजकुमारी अजंता की उमर ही क्या है। अभी कुछ दिन पहले अठारवा लगा है, बारहवे में अभी गयी है। अभी तो..."

राजमाता ताई जी बिने रुके बोली, "अरे, इसकी उमर की बात कर रही है। मेरी क्या उमर थी, जब ब्याह के में इस घर में ले आई थी। मुश्किल से सोलहवा पूरा किया था और शादी के ठीक नौ महीने गुज़रे जब तुम इसकी उमर की थी तो आपके जीजा जी मेरी गोद में थे ।"

ऐश्वर्या भाभी तो खुल के राजमाता को देख के मुस्करा रही थी ताई जी शुरू हो गयी थी उन्होने मुस्कराते हुए बात जारी रखी, "और पुत्री पहले दिन से ही शायद ही कोई दिन बचा हो जब नागा हुआ हो याद है कभी अगर में तुम्हे थोड़ी देर भी ज़्यादा रोक लेती थी तो तुम्हे जम्हाईयाँ आने लगती थी" अब ऐश्वर्या भाभी भी नई नेवेली दुल्हन की तरह शर्मा गयी।

महफ़िल में भाई महाराज के पास पडोसी महाराज बैठे हुए थे उनके पास ही केंद्र में भाई महाराज हरमोहिंदर जी उनके साथ मेरे पिताजी और फूफा जी, भाई महाराज के चारो ससुराल वाले और हमारी पड़ोस और आस पास की पांचो रियासतों के राजा और उनके राजकुमार के इलावा मेरे दोस्त आमिर के अब्बा हज़ूर नवाब फैसल खान, आमिर और मेरा दोस्त अफ़्रीकी राजकुमार ब्रेडी बैठे हुए थे। रजनी आमिर और बॉब मोंटू और साथ में मेरे फूफेरे भाई, वही महिलाओ के साथ मेरी फूफेरी बहने अलका, जेन लूसी और सिंडी, हुमा, रुखसाना, लिली मिली एमी उनकी सहायिकाएँ सपना, शबनम सहित सभी रिश्तेदार उपस्थित थे। महफ़िल में परिचारिकाओ शर्बत और अन्य व्यंजन परोस रही थी।

सबसे पहले ब्रेडी उठा और बोलै आप सब मुझे क्षमा करेंगे और आज्ञा दे तो मैं अपने मन की बात रखना चाहता हूँ मेरे साथ मेरी कुछ बहने आयी है और इस भव्य आयोजन को देख कर हम सब बहुत प्रसंन्न है और आपने हम सब की बढ़िया मेहमान नवाजी की है जिसके लिए हम महाराज आपके शुक्र गुजार हैं और मेरी बहने भारतीय शादी को देख आकर बहुत उत्साहित और प्रभावित हैं और सबने मुझ से अपनी एक इच्छा पूरी करने को कहा है । । आप सब की आज्ञा से मैं अपनी इन दसो बहनो के विवाह का प्रस्ताव अपने मित्र दीपक से करना चाहता हूँ ।

शायद आपको पता नहीं होगा की मेरी दो अन्य बहनो ऐनी और पर्ल का निकाह भी मेरे और दीपक के एक अभिन्न मित्र आमिर खान से तय कर चुके हैं । और अगर मित्र दीपक के बहु विवाह में कोई अड़चन या कानूनी बाधा है तो मैं उसे दूर किये देता हूँ ।

ब्रेडी ने बोलना जारी रखा मेरा देश कैमरून उन कुछ चुनिंदा देशो में है, जहाँ पुरुषो को कितनी भी बीविया रखने की आज़ादी हैl और मेरी पिताजी जो वहाँ के एक क्षेत्र के राजा हैं उनकी आज विश्व में सबसे ज्यादा पत्निया हैंल हमारे यहाँ मर्द एक से ज्यादा बीविया रखता है और मेरी बहनो को तुम्हारे साथ और तुम्हारी अन्य जो भी शादिया तुम करोगे उससे कोई ऐतराज नहीं है। मेरी किसी भी बहन से निकाह के बाद तुम भी राज परिवार का हिस्सा हो जाओगे और मैं तुम अपने अधिकार से मैं तुम्हे नागरिकता देता हूँ और मेरे देश के नागरिक जितने चाहे निकाह कर सकते हैं और बीविया रख सकते हैंl

मैं तुम्हे अपने देश कैमरून का हिंदुस्तान में राजनयिक नियुक्त करता हूँl अब तुम पर हिन्दुस्तान या दुनिया की कोई कानूनी बंदिश नहीं रहेगीl

इसके बाद सबने तालिया बजायी और इससे पहले कोई कुछ कहता बड़ी महारानी ऐश्वर्या के बड़े भाई-ज्ञानेंद्र महाराज उठे और बोले समधी जी और राजकुमार ब्रेडी जी और अन्य सभी उपस्थित सम्मानित जनो! आप को तो विदित ही है कि हमारे राजघारणो में बहु विवाह प्रथा रही है और हमारे राजकुमारो और राजाओ सबकी कई पत्निया हैं । आधुनिक समय में शाही परिवार सबसे ज्यादा चिंतित हैं कि उनके राजकुमार और राजकुमारी को शादी के लिए एक उपयुक्त साथी मिल जाए और ये भी उपयुक्त साथी एक शाही परिवार से सम्बंधित हों। क्योंकि अब राजकुमार और राजकुमारीया गुरुकुल के बजाय आधुनिक कॉलेजों में पढ़ने के लिए जाते हैं। वे आम लोगों से मिलते हैं और कई बार अपने साथी खुद चुनते हैं।

और अभी कुछ ही दिन पहले हम सब ने आपस में एक व्यवस्था बनायी है कि हम पड़ोस के पांचो राज्य परिवार ने एक परस्पर संधि की है और अपने पांचो राज्यों के बीच विवाह की व्यवस्था के लिए एक विधि स्थापित की है जिसमे राज्यों के सबसे बड़े राजकुमार और सबसे बड़ी राजकुमारियों की शादी एक पीढ़ी के दौरान होगी, जबकि अन्य राज्य परिवार एक राजकुमार या राजकुमारी का विवाह बाहर करने के लिए भी स्वतंत्र रहेंगे ताकि परिवारों में नए लोग और नए रक्त भी शामिल होते रहे। अगली पीढ़ी, वे इस व्यवस्था में राज परिवार को आवश्यकता अनुसार बदल लेंगे और यह व्यवस्था पीढ़ी दर पीढ़ी जारी रहेगी और इससे न केवल परिवार सुदृढ़ होंगे बल्कि हमारे राज्य भी इससे सुदृढ़ होंगे।

इसी के अनुसार मैं पहल करते हुए अपनी सबसे बड़ी पुर्त्री राजकुमारी अजंता के विवाह का प्रस्ताव राजकुमार दीपक से करता हूँ । । उसके बाद अन्य तीन राज्यों के महाराज विश्वरूप ने अपनी बहन राजकुमारी तरुणिका, फिर महाराज विक्रम वर्धन ने अपनी पुत्री राजकुमारी रेविका और राजकुमार ज़ोरावर ने अपनी बहन राजकुमारी सनविका के विवाह का प्रस्ताव मेरे साथ किया तो नवाब फैसल खान ने भी आमिर की बहन रुखसार का रिश्ता मेरे साथ प्रस्तावित कर दिया । और साथ ही मैं फूफा जी ने भी अपनी चारो बेटियों जेन लूसी अलका और सिंडी के विवाह का भी प्रस्ताव किया ।

तब भाई राजकुमार के मौसा जी लखदे हुए और बोले मैं भी अपनी रिश्तेदारी को और पका करते हुए अपनी दोनों बेटियों बिना और श्रीजा तथा दोनों पोतियो रीता और नीता का विवाह कुमार से प्रस्तावित करता हूँ । सभी प्रस्तावों को भाई महाराज और पिताजी ने सर झुका कर स्वीकार किया और बोले की आप सब को बहुत-बहुत धन्यवाद और बधाई अब हमारी आपसे दोस्ती परस्पर रिश्तेदारी में बदल गयी है ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

A Favor for Alicia Ch. 1 Married woman makes a request of her sister.in Erotic Couplings
Weekend Getaway The cast of Spring Break goes on vacation again.in Group Sex
90% True Ch. 01 I tell my wife the story of the first time I had group sex.in Group Sex
Marry Widow & Three Daughters Extraordinary Marriage.in Loving Wives
Indian Wife & Construction Guys Ch. 05.1 Purva takes a leap of a trip.in Loving Wives
More Stories