अंतरंग हमसफ़र - रंगरलिया 16

Story Info
अनियंत्रित किशोरी
942 words
3.67
205
00

Part 16 of the 18 part series

Updated 11/08/2023
Created 02/20/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र-

मेरे दोस्त रजनी के साथ रंगरलिया

UPDATE 16​

अनियंत्रित किशोरी

किशोरी अजंता के हांफते हुए विरोध से बेपरवाह, नर्स रूबी ने अजंता की कांपती हुई भगशेफ में तब तक हेरफेर किया जब तक कि वह गद्देदार मेज पर अनियंत्रित रूप से कराहने नहीं लगी । उसने अपने नम होंठों को उसकी नंगी कमर के नीचे उसकी कोमल सूजन पर फँसाया, फिर अजंता की जाँघों को फैलाया।

"तुम मुझे पूरी तरह से कंपकंपा रहे हो!" अजंता सिसकती रही, उसका पूरा शरीर पसीने से तरबतर हो गया। "मुझे जाने दो! प्लीज!"

"आपकी योनि बिल्कुल छोटी और प्यारी है!" रूबी ने ठीक उसी पर सांस ली, उसका सुंदर चेहरा लगभग उसकी योनिम को छू रहा था। अपनी जीभ बाहर निकालते हुए, वह अजंता की योनी के फिसलन भरे होंठों को चाटने लगी। और बोली "ओह, यह बहुत रसदार भी है!"

जांघों को मरोड़ते हुए, अजंता ने अपनी नंगी गांड को टेबल पर घुमाया क्योंकि नर्स में उसकी कांपती हुई योनि में अपना मुंह डाल दिया था । रूबी की उत्सुक जीभ उसकी गीली चूत में इधर-उधर खिसकने के अश्लील अनुभव से अजंता ने वासना के साथ कराह भरी । ओह्ह अह्ह्ह!

सुंदर नर्स रूबी ने अजंता की गर्म योनी पर अपने होंठों को नम कर दिया, अपनी जीभ से जांच की और लड़की की योनि को अपनी उंगलियों से खोल दिया। हर बार जब वह अपनी जीभ ऊपर उठाती थी और सेक्सी किशोरी के योनि के ओंठो को छेड़ती थी, तो लड़की सिसकने के साथ हांफती थी और अपनी एड़ी को गद्देदार टेबल में दबा रही थी।

अजंता ने कर्कश कराहते हुए कहा, "अब मैं और नहीं रुक सकती! ओह्ह्ह! यह बहुत अच्छा लग रहा है! तुम मुझे अपनी जीभ से जंगली बना रही हो! ओह्ह्ह! उह! मेरी चूत में आग लग गई है!"

अजंता का दृढ़ शरीर का एक-एक इंच अब संवेदना से सजीव था। उसकी तेज होती सांसों के साथ उसके स्तन तेजी से उठ रहे थे और गिर रहे थे, उसने फर्श पर गिरने से बचने के लिए दोनों हाथों से मेज के किनारों को पकड़ लिया । रूबी की जीभ के द्वारा प्रत्येक जांच ने उसकी रसदार योनी में उसे जोश से भर दिया, अजंता के पतले कूल्हों ने एक लहरदार झटके के साथ पंप करना शुरू कर दिया और इसे अब वह नियंत्रित करने में पूरी तरह से असमर्थ थी।

"रुको मत!" अंजता हांफते हुए बोली, उसके घुटने चौड़े हो गए क्योंकि उसने अपने योनि क्षेत्र को नर्स के चेहरे पर दबा दिया था । "मेरी योनी को ऊपर और नीचे कुछ और चाटो! उह! उह्ह्ह्ह्ह! मेरी योनी नरक की तरह गर्म हो गयी है और तेजी से धड़क रही है! ओह्ह्ह्ह्ह! मुझे चूसो! मेरी चूत चूसो! उम्म्मम्म! यह बहुत अच्छा लगता है!"

" अरे, आपकी चूत गीली हो गयी है!"

अजंता और भी अधिक उन्मत्त होकर लड़खड़ाती हुई, अपनी योनी को रूबी के दबे हुए चेहरे में पीसती रही, उसकी योनी के गुलाबी होंठ खुले और तैलीय नमी से चमकते रहे।

अजंता ने गर्मजोशी से आग्रह किया, "तुम मुझे अंदर बाहर कर रहे हो! है बहुत मजा आ रहा है प्लीज मेरी योनी को चूसो! उम्म्मम! उह! मुझे चुसो! अपनी जीभ को मेरी चूत पर पूरी तरह से चिपका दो! इसे चाटो, रूबी! उम्म्मम्म!"

बार-बार अपनी एड़ियों को अंदर खींचते हुए और अपनी नंगी गांड को टेबल से ऊपर उठाते हुए, फुसफुसाती हुई लड़की ने बार-बार अपनी टपकती हुईयोनि को दूसरी लड़की के मुंह पर धकेल रही थी । वह सिर से पाँव तक काँपती रही, उसकी योनी से इतना अधिक रस निकल रहा था कि वह उसकी उछलती हुई गांड की दरार में रिसने लगा ।

"ओह्ह ''! अजंता काँपते हुए कराह उठी, अपने कूल्हों को और ऊपर उठाने के लिए जोर लगा रही थी। "ओह प्लीज मेरी चूत को ठीक बीच में चाटती रहो! इसे चूसो और चूमो और चाटो! उम्म्म! उम्म्मम्म! मेरी योनी को ज़ोर से चूसो! ओह्ह्ह्ह! अपनी गीली जीभ को मेरी चूत पर सरका दो! चाटो! उह! उह! उह! आह्हः करो प्लीज!"

रूबी ने लड़खड़ाती हुई किशोरी की योनी पर थप्पड़ मारा, अपनी जीभ से उसकी जांच की, उसकी जीभ लड़की के तंग, गुलाबी योनी-छेद तक पहुंच गयी । जीभ चिकनी-चुपड़ी लड़की के भीषण गीलेपन में लिपट गईा उसके गाल और ठुड्डी अजंता की योनि से निकलने वाली चिकनाई से सराबोर हो गई।

फिर, रूबी ने अजंता की जांघों के नीचे से एक हाथ खिसकाते हुए, नीचे से अजंता की गर्म योनी में एक अकेली उंगली को धक्का देना शुरू कर दिया।

एक शांत रोने के साथ, अजंता ने कराहते हुए कहा, "हाँ, हाँ! अपनी उँगली मेरी चूत में डालो! उह्ह्ह! हाय ये कितना सुखद है! इसे और गहरा धक्का दो! ओह्ह्ह्! कहाँ इतना झुनझुनी हो रही है! उम्म्म! उम्म्म! उम्म्मम्म! मेरी अंदर और बाहर अपनी उंगली तेजी से करो! तेज़! उह!!" जितना रूबी ने अपनी उंगली को फुदकती हुई लड़की की गर्म चूत में धकेला, लड़की का योनी-छेद उतना ही सख्त होता गया।

अपना मुंह ऊपर की ओर सरकाते हुए, सुंदर नर्स ने अजंता की योनि को अपने कोमल होठों के बीच लपेट लिया और उन्मादी ढंग से चूसने लगी।

"ओह, मैं गयी " काले बालों वाली किशोरी अचानक कराह उठी, उसके मजबूत पैर बेतहाशा लात मार रहे थे। उसका शरीर कठोर हो गया क्योंकि उसके चरमोत्कर्ष के पूर्ण प्रभाव ने उसे झकझोर दिया, उसकी योनी में स्वादिष्ट ऐंठन ने रूबी की खोजी उंगली को धीरे से पकड़ लिया। "ओह्ह्ह्ह्ह!

अनियंत्रित किशोरी अजंता पतले कूल्हे गद्देदार मेज पर मथते हुए, उसने अपनी जांघों को चौड़ा किया, फैला दिया, अपनी नंगी गांड को और भी ऊपर उठा लिया और फिर अजंता तब तक कराहती रही जब तक कि वह अपनी कांपती हुई कमर पर बहते हुए उत्तम आनंद की लहर के कारण बह नहीं गयी ।

आपका दीपक

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

The Perfect Surrogate Pt. 01 A woman is kidnapped for breeding by a couple.in NonConsent/Reluctance
The Ballad of John and Al Ch. 02 Allison describes her job possibilities...in Fetish
A Blowjob to Remember Forever Unforgettable sexy nurse/doctor blowjob to remember for ever.in Erotic Couplings
E.R. Abduction Ch. 1 He's abducted by sexy doctor and nurse.in NonConsent/Reluctance
My First Shaving Experience Thank you, Nurse Susan.in Fetish
More Stories