अंतरंग हमसफ़र - रंगरलिया 17

Story Info
एक काम करोगे​-मेरी चोट वाली जगह चूमो
1.2k words
3
109
00

Part 17 of the 18 part series

Updated 11/08/2023
Created 02/20/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र-

मेरे दोस्त रजनी के साथ रंगरलिया

UPDATE 17

एक काम करोगे​- मेरी चोट वाली जगह चूमो

उसके बाद जैसे ही मैं मेडिकल कक्ष में पहुंचा तो रूबी ने मुझे बताया की निशा को बहुत दर्द हो रहा है और वो तुरंत मुझसे मिलना चाहती है और मैं साथ वाले कमरे में गया तो वो वहां पेट के बल लेटी हुई थी ।

मैंने पुछा निशा अब आप कैसी हो?

निशा ने मेरी तरफ पलटी अपना सर मेरे कंधे पर रख दिया और मेरी छाती पर अपना नाजुक हाथ रख दिया। जैसे ही मैं नीचे पहुंचा और उसके बालों को उसके चेहरे से दूर कर दिया ताकि मैं उसे देख सकूं, मुझे उसके गाल पर कुछ महसूस हुआ। मैंने इसे दूर किया और अपनी उंगली को देखा। यह एक आंसू था। वह रो रही थी।

"क्यों रो रही हो निशा?" मैंने पूछा।

वह थोड़ा फुसफुसायी सबकी और फिर उस छोटी सी आवाज में कहा, "मैं एक बुरी लड़की हूँ और रजनी सर ने मुझे सबके सामने डांटा। आप जानते हो डॉक्टर मेरी पैंटी उतार दी गयी और फिर मेरे नंगे नितम्बो पर मुझे संटी से पीटा गया ।" आपने देखा था ना डॉक्टर।

मैंने उसके बालों को सहलाया और बोला घबराओ मत ये जल्द ठीक हो जाएगा ।

"यहा बहुत दर्द हो रहा है, डॉक्टर," उसने कहा और अपने नितम्बो की तरफ इशारा किया ।

ओह, यह जवान लड़की कितनी उदास लग रही थी, मेरे इतने करीब से लिपटी हुई थी।. मैंने उसे शांत करने की कोशिश मैं आपको दर्द निवारक दवा देता हूँ ।

"डॉक्टर?"

"हाँ निशा।"

"क्या तुम यह सब मेरे लिए एक काम करोगे?"

मैं तुम्हारे लिए क्या कर सकता हूँ, स्वीटी?"

मैं एक मिनट के लिए नहीं जानता था कि उसका क्या मतलब है। छात्र मेरे पास तब आते थे जब वे गिर जाते थे या उनके घुटने पर चोट लग जाती थी या उन्हें कोई मामूली चोट लगती थी। मैं चोट साफ़ करके चोट पर मलहम लगा देता था.

वो बोली डॉक्टर आपको मालूम है जब मैं गिर जाती थी और मुझे चोट लगती थी तो मेरे घर पर मेरे अंकल उस जगह को धीरे से रगड़ कर फिर इसे बेहतर बनाने के लिए उसे चूमा करते थे और मुझे इससे आराम मिलता था । क्या आप मेरे लिए ये करोगे? उसने बड़ी मासूमियत से कहा!

पहले मैंने सोचा नहीं! मैं ऐसा नहीं कर सकता. फिर मैंने सोचा डॉक्टर मुझे उसे थोड़ा नीचे रगड़ने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए और इसलिए मैंने उस रास्ते पर जाने का निश्चय किया. जन्नत का रास्ता, जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करूंगा । मैंने धीरे से उसके नितम्बो को सहलाया।

"ऐसे नहीं, डॉक्टर।" निशा उठकर पलंग के पास खड़ी हो गई।

धीरे-धीरे उसने अपनी स्कर्ट खोली और उतार दी। मैं कुछ कहने ही वाला था कि उसने मुझे और भी चकित कर दिया। उसने अपनी उँगलियों को अपनी छोटी सफेद पेंटी की इलास्टिक के नीचे रखा और उन्हें नीचे की ओर खिसका दिया।

"अब आप इसे रगड़ सकते हैं," उसने कहा, क्योंकि वह उस मरीजो के बिस्तर पर वापस आ गई थी। और लेट गई, उसके नितम्ब हवा में उठे हुए थे । झिझकते हुए मैं उसके पास पहुँचा और उसके गोल गोल नितम्ब के गालों को सहलाने लगा। मैंने देखा कि वे बहुत लाल थे उनपे संटी के लाल निशाँ थे और बहुत गर्म महसूस हो रहे थे।

"क्या यह बेहतर है, प्रिय?" मैंने पूछा।

मम्म" ।

मैंने पहले एक तरफ धीरे से रगड़ा फिर दूसरी तरफ। इतने सख्त गोल नितम्बो के गाल। " वाह निशा के पास एक अच्छी गांड है," मैंने सोचा। नहीं! मुझे ऐसा नहीं सोचना चाहिए। मैं रुकना चाहता था, लेकिन रुक नहीं पाया। निशा को दर्द हो रहा था और वह मेरी मदद चाहती थी।

जैसे ही मैं रगड़ रहा था, उसने धीरे-धीरे अपने पैरों को थोड़ा अलग किया। फिर थोड़ा और। "नीचे, डॉक्टर" मैंने अपना हाथ उन गोल गालों के नीचे की ओर घुमाया। थोड़ा और नीचे डॉक्टर, "उसने कहा।

हे भगवान नहीं! अगर मैं वही करता हूं जो वह चाहती है, तो मैं वहां नहीं रुक सकता। लेकिन मैंने उसे कुछ भी मना नहीं किया और मैं अपना हाथ नीचे की ले गया ओर और उसकी टांगों के बीच में घुमाया। मैंने उसके चिकने, मोटे योनि के होठों की गर्माहट और वहां थोड़ी नमी महसूस की।

वो बोली "मम्म, अब बेहतर लगता है।"

मैंने हाथ हटा लिया। यह कांप रही थी । तब उसने अपना मुंह खोला, और जो बातें मैं सुनना चाहता था लेकिन सुनने से डरता था, वो बोली ।

"अब इसे चूमो, डॉक्टर इससे मुझे बेहतर महसूस हुआ ।"

मैं एक पल के लिए हिचकिचाया। यह बात हाथ से निकल रही थी। मैं अब बहुत खतरनाक जमीन पर चल रहा था। मैंने विरोध करना चाहा मैं कुछ कहता उससे पहले ही "कृपया?" उसने याचना की।

धीरे-धीरे मैं बिस्तर पर बैठ गया। मैं उस प्यारी गांड पर झुका और हर गाल पर एक चुम्बन किया । "मम्म।" मैं उठने लगा; लेकिन उसके हाथ नीचे आये और उसने मेरा हाथ पकड़ मुझे रोक दिया। "आप एक जगह चूक गए।"....

"मेरे पेशाब करने की जगह में अभी भी दर्द हो रहा है, डॉक्टर। " जब मुझे संटी किया गया था तो कुछ संटी यह भी पड़ी थी जिसके कारण यहाँ पर भी दर्द है प्लीज! मेरी मदद करो डॉक्टर!

एक पल मैं झिझका, फिरआगे झुक गया; और उसकी टांगों को थोड़ा और फैलाते हुए, मैंने उन मनोरम होठों पर एक कोमल चुम्बन किया । और फिर एक और। और फिर थोड़ा गहरा और लम्बा चुंबन ।

"ओह, यह बहुत अच्छा लगता है, डॉक्टर।"

मैंने उठना शुरू किया और उसकी कराह सुनी, "मोर प्लीज़... प्लीज डॉक्टर?"

मैं खो गया। उसने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया। मैं उस चूत की सुंदरता, गंध, गर्मी से मंत्रमुग्ध हो गया । अब कोई रास्ता नहीं था मैं रुक नहीं सकता था। मैं फिर नीचे झुका और उसकी गांड और फिर उसकी जाँघों के पिछले हिस्से को चूमने लगा। फिर वापस योनि के होठों पर चूमा । मैंने अपनी जीभ बाहर निकाली और वहां तेजी से चाटा। फिर और चुंबन किये । मैंने अपना मुँह उसकी चूत पर घुमाया; और मेरी जीभ बाहर निकाली और उसके योनि के टीले के ऊपर से होठों के ऊपर खिसका दी। फिर धीरे से योनि के होठों को अलग कर और धीरे से जांच की । छोटे भीतरी होंठ पैट जीभ फिराई और चुंबन किये । फिर छोटा छेद पर चुंबन और जीभ से चाटा और अंत में, क्लिट को छेड़ने लगा । जैसे ही मैंने उसके छोटे से बटन को धीरे से चाटा, वह उछल पड़ी और फिर कराह उठी, "ओह डॉक्टर, यह बहुत अच्छा लगता है।"

मैं आगे-पीछे चूमता रहा। पहले क्लिट, फिर योनि के होंठ, फिर उसके छोटे से छेद की जांच। धीरे-धीरे और धीरे से मैंने अपनी जीभ थोड़ी देर अंदर डाली। फिर वापस भगशेफ और योनि के होठों पर और फिर से छेद में। हर समय इस बात का ध्यान रखा कि कहीं ज्यादा खुरदरा न हो जाए। हमेशा कोमलता से। निशा कराह रही थी और ठिठक गई। वह अंत में पलट गई और अपने पैरों को चौड़ा कर दिया ताकि मैं करीब आ सकूं। अब रुकने का विचार नहीं था। मैंने उसके पैरों के बीच अपना सिर नीचे कर लिया था, मैं इस को उस आनंद के सर्वोच्च स्तर पर लाने के लिए पूरा प्रयास कर रहा था जिसे उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। और वह भी उत्तेजित होकर अपने टीले को मेरे चेहरे पर और अधिक जोर से धकेल रही थी।

"ओह, यह बहुत अच्छा लगता है।"

मैं वापस उसके छोटे से क्लिट के पास गया और उसे अपने होठों के बीच ले गया और चूसा। वह फुसफुसाई और कुछ और कराह उठी।

आपका दीपक

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

My Goddesses: A Memoir of the 70s Be careful what you wish for.in Erotic Couplings
Rian Nobleman is given a servant girl to pleasure him.in First Time
Gypsy Designs Ch. 01 Gypsy leaves her stalker behind, and starts a new life.in NonHuman
Driving in Snow Ch. 01 Synchronistic rescue by soul mates leads to sacred sex.in Novels and Novellas
Hormonal Surges Ch. 01 A young student is sex deprived.in NonHuman
More Stories