अंतरंग हमसफ़र भाग 095

Story Info
एयरलाइंस परिचारिका का पहला अनुभव
2.7k words
0
122
00

Part 95 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र

पांचवा अध्याय

लंदन की हवाई यात्रा

भाग 06

एयरलाइंस परिचारिका का पहला अनुभव ​

क्रिस्टी कभी भी रूढवादी महिला नहीं रही थी । उसके लिए परम्पराओ का मतलब था बहुत कुछ न करने में विश्वास करना। लेकिन फिर भी 'क्रिस्टी हमेशा अपने कौमार्य बचाये बनाए रखने के बारे में सावधान रहती थी, लेकिन उसे दूसरों को यह सुनना पसंद नहीं था कि वह क्या करे या न करे। अगर उसने उन सभी की बात सुनी होती, तो मुझे कभी भी वो सब करने की और खास तौर पर उसके नंगे योनि मांस को चूमने की अनुमति कभी नहीं देती जैसा कि मैं अभी कर रहा था।

'क्रिस्टी को ऐसा महसूस हो रहा था कि उसकी योनि उस समय आग उगल रही थी, एक ही समय में कई अलग-अलग दिशाओं में विस्फोट कर रही थी। मेरे होठों का स्पर्श उससे कह रहा था, ज्यादा करो, ज्यादा करो, ज्यादा करो! उसने कार की पूरी सीट पर हाथ-पैर मारते हुए वो अपने गर्म धड़ को स्थिर रखने में असमर्थ हो गई।

उस समय मेरी जीभ उसकी योनि के होठों के बीच एक सांप की तरह से जुड़ी और उसके भगशेफ को मेरी जीभ ने पहली बार छुआ यो उसे ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया अचानक उसके ऊपर गिर गई थी क्योंकि उसका दिल बेतहाशा तेज़ होने लगा था और उसके थरथराते हुए फेफड़ों में से हवा उसके कांपते भगशेफ की ऊर्जावान रूप से तड़क-भड़क वाली प्रतिक्रिया के साथ आननद भरी कराहो के रूप में बाहर निकल गई थी।

मैं अब तक अपनी महिला भागीदारों के साथ व्यभिचारी कलाओं में विशेषज्ञ मौखिक शिल्पकार बन गया था, और मैं बहुत देर तक जोर से चाटता रहा, जिससे असहाय महिला बेकाबू हो गई। 'क्रिस्टी ने महसूस किया कि उसके साथ कुछ अलग होने वाला है, और भले ही मैंने चाटना बंद कर दिया, लेकिन मैं बहुत जल्दी नहीं रुकी। उसने सम्भतः अपने स्खलन का अनुभव करना शुरू कर दिया उसका बदन कांप रहा था और वह अपने चरमोत्कर्ष पर थी। मैंने फैसला किया कि मैं अपने धड़कते हुए कांपते अंग के हर आखिरी इंच को उसकी प्यारी स्त्री की चंचलता की जकड़न में डुबोने जा रहा हूं। मैं उसे उतने ही उत्साह के साथ चोदने जा रहा था।

प्यारी महिला की जाँघों के बीच से अपना सिर निकालते हुए, मैं उठ बैठा, फिर अपनी बेल्ट खोली, ऊपर के हुक को खोल दिया, और अपनी पैंट को खोलना शुरू कर दिया। अपने जूते उतारकर, मैंने एक ही समय में अपनी पैंट और अंडर-शॉर्ट्स को निकाल दिया, जिससे मेरा विशाल लिंग आगे खड़ा हो बाहर निकल आया, जहां यह दृढ़ता से कांप रहा था, दुबई में पुरे चाँद की उस रात में कार की खिड़की से आते हुए, मेरा लंड साफ़ दिख रहा था क्योंकि यह नहाया हुआ था चंद्रमाँ की चांदनी किरण के साथ।

क्रिस्टी मेरे पास आयी वह हांफ रही थी, अब भावुक महसूस नहीं कर रही थी, । उसने अपने पूरे जीवन में ऐसा कुछ नहीं देखा था। उसने इससे पूर्व कभी भी एक पुरुष अंग को उसके पूरे इरेक्शन में नहीं देखा। निश्चित रूप से उसने संग्रहालय की मूर्तियों को देखा था, लेकिन यह कुछ अलग ही था? यह किसी प्रकार के विशाल खंभे की तरह लग रहा था... जिस तरह से यह धड़कता है कूदता है और आगे बढ़ता है, उसे देख क्रिस्टी को डर लग रहा था । उसने सुना था की पहली बार में दर्द होता है और बड़े लंड के आकार, लम्बाई और मोटाई उसे उस दर्द से भयभीत करने के लिए पर्याप्त थी।

अचानक से सभी न करने के विचार एक झटके में उसके दिमाग के एक कोने में आकर उस पर हावी होने लगे ।

"नहीं!" वह हांफ गई। "मैं, नहीं! मैं यह नहीं कर सकती! मुझे यह नहीं करना चाहिए। मैं एक कुंवारी हूँ!"

"नहीं?" मैंने आश्चर्य से उसकी ओर देखते हुए पूछा "हनी, इस रेगिस्तान में अब इस समय इस साहबद के लिए कोई जगह नहीं है । इस समय यतः केवल हम दोनों हैं आप और मैं हैं जिससे भयभीत 'क्रिस्टी डरकर सिकुड़ गई।

" बस मैं नहीं कर सकती, मुझे नहीं करना," उसने हांफते हुए कहा। "तुम समझते क्यों नहीं, मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है।"

"हर चीज के लिए पहली बार होती है, 'क्रिस्टी," मैंने उससे कहा, मेरी आवाज और व्यवहार से सारी याचना अचानक चली गई। "मुझे मत बताओ कि अगर तुम नहीं करोगे, प्रिये, या अगर मैं तुम्हें यहीं छोड़ दूँ इस खंडहर में ऐसे ही नग्न तो तुम्हारा क्या होगा. तुम्हे कोई दास व्यापारी उठा ले जाएगा और किसी शेख के हरम में पहुंचा देगा या फिर तुम किसी वैश्यालय में बेच दी जाओगी। फिर तुम किस से और कितनी बार चुड़ोगी ये तुम्हे भी याद नहीं रहेगा । आप जैसा चाहती हो वैसा ही हम करेंगे, मेरी तरफ से कोई जबरदस्ती नहीं है । मुझे लगता है में प्रेग्नेंट हो जाऊँगी और मेरी ये नौकरी चली जायेगी ।मेरे अपपाइंटमेंट लेटर में शर्त है की मैं गर्भवती नहीं हो सकती और मुझे बहुत दर्द होगा।

होटल में और एयरपोर्ट में एक छोटी सी फार्मेसी है जहाँ आप सोडा की एक गर्म बोतल के सकती हो और शुक्राणु को बाहर निकाल सकती हो, और फिर गर्भ निरोधक और दर्द निवारक गोलिया किस काम आएँगी । इसलिए डरो मत और इस समय के लिए आप बस लेट जाओ और पहली चुदाई के अनुभव का मजा लो और मैं आप को इस रुकावट से निजात दिला दूंगा फिर आप बेफिक्र होकर सेक्स के मजे ले सकती हैं. मैं आपको संक्षेप में अपना अनुभव बता देता हूँ. मैंने कुछ दिन पहली ही अपनी पहली चुदाई की हैऔर अपना कौमार्य खोया है और उसके बाद से बहुत मजे किये हैं। और मुझे ये अफ़सोस है की मैंने अपना कौमार्य पहले क्यों नहीं खोया और इन मजो से वंचित रहा। और अब मैं उस समय की भरपाई खूब सारी लड़कियों की चुदाई करके पूरी करना चाहता हूँ और अब मैं तुम्हे चौदने वाला हूँ ।

हम तब तक चुदाई करते रहेंगे जब तक मुझे इस तथ्य के बारे में पता नहीं चल जाता है कि आप इसका आनंद ले रही है । हमारी फ्लाइट में अभी समय है, अभी सन्देश आया है की हमारी फ्लाइट दो घण्टे और पीछे हो गयी है और हमारे पास अभी भी पर्याप्त समय है! हर कोई चुदाई कुंआरे या कुंवारी के रूप में शुरू करता है । कुछ लोगों को कौमार्य के रूप में जानी जाने वाली अवांछित वस्तु को खोने में बस थोड़ा समय लगता है। मैंने कुछ दिन पहले ही अपना खोया है। तब से मैंने अपनी साथिनों के साथ बहुत आनंद लिया है।

उसने अपनी एक बाँह उसके प्यारे स्तनों के छोटे उभारों को ढँकने के लिए उसके पूरे शरीर पर फेर दी, जैसे ही मैं संकरी कार में उसकी ओर लपका। उसका दूसरा हाथ उसके योनि क्षेत्र को ढकने के लिए गिरा, उसकी उँगलियाँ ने मुझे अपने लिंग के साथ वहाँ घुसने से रोकने का प्रयास किया । मैं उसकी ओर देखकर मुस्कुराया, नीचे पहुँचा, और बस उसकी बीच की उँगली पकड़ ली और धीरे से उसे अपना हाथ हटाने के लिए मजबूर किया। अब मेरे सामने उसकी योनि खुली हुई थी, और 'क्रिस्टी को एहसास हुआ कि वह अब अपना कौमार्य खोने वाली है। वह अक्सर शादी और शादी की रात का सपना देखती थी की वायलिन बजाते हुए उसके पति ने उसे कोमल, अद्भुत प्यार दिया, लेकिन मेरा लिंग राक्षसी था। मेरा उसके साथ जो करने का इरादा था, उससे बचने का उसके पास अब कोई तरीका नहीं था, और वह यह जानती थी। मैंने अपनी शक्ति को उसके आगे पहली बार प्रकट किया और मैंने आसानी से उसके स्तनों को ढकने वाला उसका हाथ हटा दिया । मैंने समय निकालकर अपनी कमीज भी उतार दी, सब कुछ एक तरफ कर दिया, उसे मेरी बालों वाली छाती देखने दी।

ओह अच्छा भगवान! 'क्रिस्टी ने सोचा। क्या होगा! उसने सोच अब जब बचने का कोई उपाय नहीं है तो वो बोली मैं आपको कैसे समझाऊं कि मैं आपके इस काले बड़े लिंग से कितना डरती हूं अगर मैंने ऐसा किया तो कोई मुझसे कभी शादी नहीं करना चाहेगा। मैंने इस समय तक खुद को वर्जिन रखा है क्योंकि मैं जानती हूं कि पुरुष कुंवारी पत्नियां चाहते हैं।

मैंने कहा क्रिस्टी तुम क्या भेजकर की बाते सोचने लगी हो।आज ये सब कोई नहीं सोचता है बस अब ये सब बाते दिमाग से निकाल दो और इस पल में जिओ और इसका आनद लो। मैं तुम्हे विश्वास दिलाता हूँ तुम इस पल को साड़ी जिंदगी याद रखोगी और मुझसे मिलने को तड़पोगी।

मैंने ये बोलते हुए सुंदर गोरी की जांघों को अपनी ओर खींच लिया, उसके पतले अंगों को मजबूर कर दिया और उसके पैरों को स्टीयरिंग व्हील के गोल तल के नीचे फंसा दिया, मैं उनके बीच आया । आधा घुटने टेककर, उसके ऊपर आधा झुककर, मैंने वास्तव में अपने मोज़े भी निकला दिए । फिर मैंने अपने बेहद धड़कते हुए लंड को सहलाना शुरू कर दिया, लंड का सिर, गहरे बैंगनी रंग का हो गया था।

"मैं, नहीं... नहीं... कृपया मत करो!... ऐसा मत करो... कृपया... कृपया... मुझे डर लग रहा है..." वह हांफती हुई, उसे भूकंप आने का डर लग रहा था और कंपकंपी हुई जैसा उसने पहले कभी अनुभव नहीं किया था।

"बस कुछ देर की बात है," मैंने उसे सांत्वना दी उसकी जांघो पर अपने हाथ चलाए, सफेद मांस को चिकना किया, उसकी आंतरिक जांघों को और भी व्यापक रूप से विभाजित करने के लिए मजबूर किया, हालांकि उसके पैर अभी भी स्टीयरिंग व्हील के नीचे थे मैं उसकी जांघों को बाहर धकेल दिया । मैंने नीचे देखा, नंगी, असहाय योनि को घूरते हुए मैंने लंड उसकी योनि पर रख कर ओंठो पर ऊपर नीचे किया मेरी आँखें चमकीली वासना से चमक रही थीं जैसे कि मेरी आँखों में उसके इंटीरियर की समृद्ध गुलाबीपन नजर आया । मैंने उस पर एक क्रूर दुखदायी मुस्कान के साथ मुस्कुराते हुए कहा, "हनी, यदि आप वास्तव में कुंवारी हैं, तो मेरी क्षमायाचना पहले से स्वीकार करें।अब आप सबसे अच्छे लंड के द्वारा चुदने वाली है ।"

'क्रिस्टी ने महसूस किया कि मेरे फूले हुए लिंग के ऊपर रबर जैसी ग्रंथियों का विशाल, मोटा सिर उसकी अभी भी नम लेबिया के खिलाफ उसकी योनि के छेद पर टिक गया है, और कुछ ही क्षणों के लिए लंड से रिसने वाले तेल उसकी अपनी योनी से कुछ रिसाव के साथ मिल गए। फिर, अनंत देखभाल और धैर्य के साथ, मेरे धड़कते अंग की नोक ने उसकी योनि को ढकने वाले बालों को अलग कर दिया, साथ ही भीतर के होंठों को भी थोड़ा सा लग कर दबा दिया।

"सर! " उसने हांफते हुए कहा। "मेरे साथ ऐसा मत करो। कृपया... कृपया... मेरे साथ ऐसा मत करो।! ओह! मुझे डर लग रहा है! मेरे साथ ऐसा मत करो, मैं।"

"तुम क्या चाहती हो मुझे समझ में नहीं आता," मैंने उससे कहा। "अगरमैंने तुम्हे इस हालत में छोड़ा तो तुम किसी एक शेख के हरम में वास्तव में यातना सह रही होगी ।सोचो क्या होगा अगर आप कभी भी इन अरबों में से किसी एक द्वारा पकड़ी गयी, आप समझती क्यों नहीं मैं आप पर दुनिया में सबसे बड़ा उपकार कर रहा हूं ।"

"लानत है तुम पर!" उसने कहा, "तुम मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते।"

"अरे नहीं? तुम बस मुझे देखो, बेबी घबराओ मत," मैं हँसा, कार के म्यूजिक सिस्टम पर रोमांटिक गण लगा कर उसका वॉल्यूम थोड़ा बढ़ा दिया और मेरे अपने लिंग की नोक से रिसने वाली नमी को उसकी योनि से लार के साथ मिलाते हुए, उसके उद्घाटन में लगाते हुए, मुझे वह चिकनाई मिल रही थी जो मुझे लगा कि प्रवेश करने की आवश्यक है । "अब चलो मैं प्रवेश करने जा रहा हूँ," मैंने उससे कहा, और अपने नितंबों में मांसपेशियों को कसकर बांधते हुए, मैंने अपने लिंग को अपने कूल्हों में पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ाया, मेरे शिश्न के सिर को 'क्रिस्टी की संकीर्ण योनी' में घुसा दिया।

"ओह्ह्ह...मम्मीय्य्य्य्य्य्य...गोड्डा!" वह शुद्ध पीड़ा के साथ चिलायी मैंने झट से अपने होंठ उसके ओंठो पर रख दिए ताकि उसकी आवाज बाहर ना जाये,मेरा लंडमुंड उसकी पीड़ादायक योनि की कोमल गहराई में आरोपित हो गया था है,मैंने सीधे उसके कंपकंपी वाले अंदरूनी हिस्से में धकेला उसका गला और उसके मुंह से आवाज बाहर निकालने की धमकी दे रही थी । उसको लगा उसकी योनि फट गयी हो और वह निश्चित थी कि मेरे विशाल लिंग के प्रवेश ने उसके श्रोणि में हड्डियों को तोड़ दिया था, इसलिए वह फिर कभी नहीं चल पाएगी। मेरा धड़कता हुआ लिंग उसकी योनि के अंदर सांस ले रहा था और वह अपने अंदर लिंग की विशालता के बारे में अधिक से अधिक जागरूक हो गई थी, जो स्पष्ट रूप से उसके हाइमन से टकराया था । मुझे रुकावट महसूस हुई थी और मैंने उसे चूमते हुएअपने नितम्ब ऊपर किये और एक और धक्का आगे दे दिया और उसे लगा अब उसका कोमल, संकीर्ण योनि मार्ग "कभी भी पहले जैसा नहीं होगा।

मैंने शुरुआती जोर पर केवल तीन इंच प्रवेश किया था, और अब मेरा लिंग उसकी कौमार्य की झिल्ली को दबाता हुआ ाउसे फाड़ कर उसके कौमार्य के खून में लिपटा हुआ अंदर था मैंने अब थोड़ा आराम किया और मेरे लंड को उस छोटे से हिस्से को सुंदर विमान परिचारिका की कुंवारी योनि योनी की रोमांचकारी शानदार जकड़न में आनन्दित होने दिया । वह कुंवारी ही है, ठीक है। वह कसी हुई थी। किसी भी महिला से ज्यादा टाइट और कसी हुई योनि, जिसे मैंने अभी तक चौदा है । उसकी योनि आइज़ा से भी टाइट थी जिसकी मैंने कुछ घंटे पहले चुदाई की थी! वह इतनी तंग थी कि उसकी योनी ने एक ही धमाकेदार विस्फोट में मेरे शरीर से सभी शुक्राणुओं को चूसने की कोशिह की ।

'क्रिस्टी वहीं लेट गई, उसके ओंठ मेरे ओंठो में थे और वो भीतर से रो रही थी, वो अपने खोए हुए कौमार्य के लिए रो रही थी। उसे दर्द हुआ! और अफ़सोस हुआ की उसने खुद को इस चरम सीमा पर क्यों जाने दिया?

मैं उसकी धड़कती चूत की अनुभूति से रोमांचित था। मेरा दिमाग इस बात से बहुत उत्साहित था की वह एक कुंवारी थी। मेरी मांसपेशियों को फिर से तानते हुए,मैंने आगे धकक दिया, मेरे लिंग को उसके अंदर थोड़ा और गहरा डुबो दिया, इसे 'क्रिस्टी के बलिदान किए गए हाइमन' के तड़कने के कारण होने वाली अतिरिक्त चिकनाई पर सवारी करने दिया। मैंने अपने लिंग को उसकी कुंवारी चूत में गहराई तक पहुँचाया।

इस तीसरे हमले की पीड़ा हांफते हुए 'क्रिस्टी' के लिए कम दर्दनाक नहीं थी, लेकिन ये दर्द एक अलग तरह का था। यह शुद्ध शारीरिक पीड़ा थी और अब मानसिक पीड़ा नहीं थी क्योंकि उसके हाइमन का भंग हो जाना उसके दिमाग में पहले से ही दर्ज था और वह जानती थी कि उसके लिए एक और कौमार्य को खोना असंभव है। दर्द ने उसके सके तड़पते दिमाग को वापस लाने के लिए उसकी मदद की । उसने खुद को अपने अंदर की कोमलता में गहरे दबे लिंग के मजबूत क्रूर तेज़ के साथ पकड़ने के लिए मजबूर पाया, और अब वह ठीक वही कर रही थी जो उसे करना चाहिए था न वो अपने अंदर की गहराई में धधकती मांसपेशियों के फैलाव को अनुभव कर रही थी ।

थ, मेरा धड़कता हुआ लंड बस थोड़ा और गहराई से उसके अंदर घुस गया, उसकी कंपकंपी से बंद गुफा में पीड़ा और आनद के नए शिखरो को जागृत कर रहा था ।

वह निश्चित रूप से, उसका कौमार्य भंग हो गया था गई थी, वो सोच रही थी हाय उसके साथ यह सब कैसे हो गया। उसने इतने वर्षों तक उत्साह से अपने कौमार्य की रक्षा की थी, उसे इतनी जल्दी खो दिया, वो जोर से, वह रोई और रोई, "मैं बर्बाद हो गई, बर्बाद हो गई, बर्बाद हो गई, बर्बाद हो गई," समय के साथ जिस तरह से उसका दिल धड़क रहा था, उसके अंदर थरथरा रहा था।

"बर्बाद,तो तुम तब होता अगर किसी शेख याऔरतो के दलाल के हाथ लग जाती!" मैंने उस पर जोर से छींटाकशी की, मेरा मुंह अब उसके कान को चूम रहा था लोब को सूंघ रहा था। "अब आप एक लड़की से एक महिला में बदल गयी हैं। जितना दर्द होना था वो हो गया है अब चीजें वास्तव में अच्छी होने वाली हैं, प्रिय।"

उसने हालत का फिर से जायजा लिया उसकी योनि, जैसा कि उसने शुरू में माना था, फटी नहीं थी लंड उसके अंदर था लेकिन उसकी गांड सुरक्षित थी उसे लगा था ये बड़ा लंड उसके आर पार हो जाएगा । लेकिन ऐसा नहीं हुआ था बस उसकी योनि को बुरी तरह से कुचला गया था। दर्द भी अब मिटने लगा था, और भीतर की कंपकंपी वाली नसें, जो उसके गर्भ के द्वार की ओर दौड़ रही थीं, कुछ भावुक भावनाओं अनचाहे अंदाज में जगाने लगी थीं। नहीं, उसकी श्रोणि निश्चित रूप से बिखरी नहीं थी, क्योंकि योनि की मांसपेशिया मेहमान के जगह बनती हुई लापरवाही से खुद को समायोजित कर रही थी।

जारी रहेगी ।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Life's Dream A college guy finally gets his dream girl.in Erotic Couplings
Nighttime Confessions 2: Sunrise Pt. 01 Marge struggles the next 24 hrs with surprising discoveries.in Loving Wives
The Preacher Man The world is ruled by a single, global theocracy.in Sci-Fi & Fantasy
The Seduction of Elsie Plantation era slave-girl is seduced by a vampire.in Interracial Love
Naughty Little Girl... Ch. 01 A teacher discovers his prize student's sexual secret.in Fetish
More Stories