अंतरंग हमसफ़र भाग 096

Story Info
नायाब एयरलाइंस परिचारिका ​
1.9k words
5
137
00

Part 96 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

पांचवा अध्याय

लंदन की हवाई यात्रा

भाग 07

नायाब एयरलाइंस परिचारिका ​

अपनी प्रारंभिक प्रतिक्रिया के बावजूद, जब दर्द कम हुआ तो क्रिस्टी ने अब महसूस किया कि मेरे लिंग के उसकी योनि में प्रवेश से उसकी गांड और योनि फ़टी नहीं है । उसने महसूस किया, उसकी हाड़िया अभी भी, बरकरार है, उसे वो अपने नितम्ब हिलाने में सक्षम है। मेरे अंडकोष में जुड़वां ग्लोब उसकी योनि और उसके नितम्बो से रगड़ रहे हैं।

कुल मिलाकर, खुद को ध्यान से देखने के बाद, 'क्रिस्टी ने फैसला किया कि वह बच गयी है और अब अगर मैं अपना लंड निकाल लू तो ये उसके लिए बहुत मददगार होगा।

लेकिन मेरे कुछ अलग ही विचार थे। उसकी योनी इतनी कसी हुई थी जिसकी रगड़ से मेरे लंडमुंड का बाहरी एपिडर्मिस बहुत संवेदनशील हो गया था हालाँकि अब मेरा लंड इस प्यारी महिला की संकीर्ण योनी में समाया हुआ था और अब मुझे वही आनंद मिलने वाला था जो मैंने उसकी चूत की तंग गहराइयों से पाने के लिए शुरू किया था। जब तक मुझे पूरा ननाद नहीं मिल जाता, तब तक मेरा लंड उसकी सुरंग से हिलाने का कोई इरादा नहीं था। एक बार फिर से मेरी गांड की मांसपेशियों को सिकोड़ते हुए, मैंने मेरे लिंग को वास्तव में आगे बढ़ाए बिना उसकी योनि में रगड़ दिया ।

"ऊऊऊ ननननहहहह उउउउउउनंनंन्न ह्ह्ह्हह्ह!" गोरी क्रिस्टी हांफती हुई कराह उठी यह महसूस करते हुए कि उसकी कोमल योनि की गहरी गहराई में मेरा बड़ा लंड बार-बार हिल रहा है और उसके आंतरिक नसों ने स्वचालित रूप से प्रतिक्रिया दी है । उसके कांपते योनि मार्ग की पूरी दीवार लंड की धड़कन की प्रतिक्रियाशील मांसपेशियों के साथ स्पंदित हो रही थी।

"ओह प्रिय, प्यारी, क्रिस्टी मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम्हारी योनि कितनी टाइट है। " मैंने प्रसन्न अविश्वास में हांफते हुए कहा। "आपके पास एक ऐसी तंग योनी जैसी मैंने पहले कभी महसूस नहीं की है।" आप सच में एक नायाब लड़की हो जिसके पास ऐसी दुर्लभ योनि योनि है ।

मैं इस महिला को मुझसे दूर जाने नहीं देना चाहता था, मैं दोनों हाथों को कांपती हुई गोरी के नितबो नीचे ले गया, उसके दोनों गालों को कसकर पीछे से दबाते हुए, और फिर निचोड़ते हुए, जैसे कि मेरी हांफते हुए, "आप की योनि बहुत शानदार है! उउउउनंनह!. मेरे लंड ऐसे ही दबाओ! आन्नन्ह्ह्ह्ह्ह! आओ बेबी, चुदाई करो चोदो! मैं तुम्हे चोदना चाहता हूँ आओ बेबी आओ! "

उसके शरीर में दर्द अब कम हो गया था लेकिन उसकी परीक्षा अभी खत्म नहीं हुई थी। मैंने उसे अपनी बाहों में पकड़ लिया और कमर ऊपर-नीचे करने लगा। मेरा लंड अब उसकी तंग गर्म योनी के अंदर और बाहर खिसक रहा था । क्रिस्टी कराह उठी और महसूस करने लगी की बार-बार लंड आगे पीछे होने से उसे अच्छा लग रहा था ।

मैं बोल उठा ओह्ह! क्रिस्टी "आयी लव यू" आप अगर मेरी हमेशा के लिए हो जाओ तो मैं खुद को खुशकिस्मत समझूंगा ।

सहायद इन शब्दों ने जादू किया और उसकी नो नो जल्द ही "धीमी गति से पीएल धीरे-धीरे और जल्द ही हाँ हाँ हाँ..." हो गयी । 'क्रिस्टी हांफ रही थी, उसकी आवाज जोर-जोर से विरोध करने के बजाय अब मेरे को स्वीकार कर रही थी। वह चौंक गई, वो दोनों के लिए, मेरे और खुद के लिए घृणा से भरी हुई थी । उसने ये क्यों किया और मुझे क्यों नहीं रोका! जबकि उसने महसूस किया कि उसकी इच्छा के विरुद्ध उसका विश्वासघाती शरीर कह रहा था, "हाँ! हाँ! हाँ!" यह मेरे लंड की हरकतो का जवाब दे रहा था, और हर बार जब मेरा आगे को धक्का लगा, तो उसने मेरे धक्के का जवाब अपने नितम्ब उठा कर दिया और मेरे जोर से अपना एक जोर मिला दिया।

उसके नितम्ब मेरे धक्को के साथ कोमलता के विरुद्ध एक आदर्श लय में धड़क रहे थे, और उसकी संकीर्ण योनि की पापी दीवारें मेरे लिंग को हमारे दो दिलों की संयुक्त धड़कन की सही लय में स्पंदित हो रही थीं।

अपने आप को थोड़ा ऊपर उठाते हुए, मैंने अपना सिर नीचे किया और 'क्रिस्टी' के पूरे बाएँ स्तन को चूसने के लिए अपना मुँह खोला, जिससे उसका निप्पल मेरे गले तक पहुँच गया। उसी क्षण, मेरे बाएं हाथ की तर्जनी उसके नितंबों के बीच की दरार में पहुँच गई और उसके नितंबों और गनद की दरार को सहलाया।

इस स्पर्श ने उसकी योनि को रोमांचक रूप से शारीरिक प्रयासों के लिए प्रेरित किया और साथ में मैंने उसे और अधिक तेजी से चोदा ।

"ऐउवा उउउउ!" वो जोर से कराह उठी अचानक उसने यह महसूस किया कि वह इस सब का भरपूर आनंद ले रही थी है। और उसने कहा, "ठीक है, ठीक है, अब तुम मुझ में हो, और अब मेरे पास तुम्हारे से दूर जाने का कोई रास्ता नहीं है, तो कम से कम मुझे भी इसका आनंद लेने दो। अब मुझे चोदो और ठीक से मुझे चोदो!" उसने भीख मांगी।

"तुम समझ गए, जानू," क्रिस्टी हांफने लगी।

"हाँ, हाँ, और मैंने पूरा बाहर निकला कर तेजी से अंदर धक्का मार दिया ।

हा! ऐसे ही चोदो. बबाबार बार चोदो. मुझे जोर से चोदो! मुझे गहरा चोदो... तेज करो... और तेज करो... चोदो करो... चोदो तेज चोदो... और तेज ।.." वह इस शब्द का इस्तेमाल करते हुए दोहराती रही। और मैं धक्के मारता रहा ।

उसकी लम्बी लाल नाखूनों वाली उंगलिया मेरी पीठ के नीचे खोज रही थी, मेरे मांस को काट रही थी, मेरी पसलियों को मेरी गर्दन के पीछे से मेरी गांड के गालों तक रगड़ रही थी। क्रिस्टी ने अपनी गर्दन को हंस की तरह मेरी गर्दन पर झुका लिया, अपने दांतों से मेरे कान के लोब पर अच्छी पकड़ बना ली। मैंने अपने विलक्षण रूप से धड़कते हुए लिंग को उसकी चूत में डाला, और उसकी सघन टाइट योनि में गहरा और गहरा खोदा, उसके निप्पल पर मेरी छाती दब गयी, जबकि 'क्रिस्टी मेरे दाहिने कान को चूस रही थी।

उसकी योनी मेरे लिए बहुत कसी हुई थी, और परिणामस्वरूप, मैं कामोन्माद के कगार पर पहुंचा और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यारी क्रिस्टी को भी उसकी संतुष्टि के चरम पर ले आया हूँ।

क्रिस्टी के लिए यह एहसास इतना नया था, वह चिल्ला रही थी, "आआआ आह हाय -!" और उसके चरमोत्कर्ष ने उसके शरीर को मथना और घुमाना शुरू कर दिया। उसके चक्करदार मस्तिष्क के अंदर एक जबरदस्त दबाव बन गया था जिससे 'क्रिस्टी को लगा कि उसके बदन में कोई विस्फोट होने वाला है । दबाव उसके गले से होते हुए फिर उसके सूजे हुए स्तनों में चला गया, जिससे उसके स्तन थोड़ा औरबड़े और कड़े हो गए और उसे लगा कि उसके निपल्स फट जाएंगे। वहां से, रोमांच तरंगित हो गया और कंपकंपी उसके पेट से नीचे आ गई, उसकी योनि में कांपने लगी और साथ ही उसके टंगे अकड़ने लगी, उसकी योनि की चिकनाई के निष्कासन के साथ दबाब उसकी योनी गुफा से बाहर निकल गया । उसे समझ नहीं आरहा था अब अब उसे क्या करना है या क्या हो रहा था, 'क्रिस्टी खुद कराह रही थी और आश्चर्यजनक रोमांच धीरे-धीरे उसके शरीर में बसने लगा था ।

वो बोली ये क्या था? पर बहुत मजा आया! और मुझे चूमने लगी ।

मेरी धक्को की गति तेज हो गयी थी और मैं एक तड़पते हुए उन्माद में ऊपर और नीचे हो रहा था ।

मैं उसके ऊपर लेट गया, और थोड़ी देर के लिए उसने खुद को मेरे वजन को सहने में पूरी तरह से सक्षम पाया। मेरे लंड ने अब अपना स्खलन शुरू कर दिया, वीर्य का उबाल मेरी गेंदों में उठा और लंड की पूरी ल्मायी से होते हुए बाहर एक तेज धारा में निकला वीर्य की जबरदस्त मात्रा उसकी तंग योनि की गहराई तक गयी, और मैंने कराहते हुए "आह ओह्ह्ह करते हुए स्खलन किया -!" जैसे ही मैंने उसमें विस्फोट किया, अचानकमेरा शरीर कड़ा हो गया और उसके ऊपर की ओर झुक गया। मैंने उसकी उभरती हुई योनि की सुरंग में लंड आगे पीछे करना जारी रखा और उसे वीर्य के रोमांचकारी फ्लश से भर दिया जिसने उसे दूसरी और तीसरी बार कगार पर भेज दिया। क्रिस्टी ने महसूस किया कि मेरा रस राहत के साथ उसमें बह रहा है। कुछ देर बाद लंड का आगे पीछे होना बंद हो गया और वह आराम से मेरे सीने पर सिसक रही थी। फिर जैसे-जैसे प्रवाह कम होता गया मैं सीधा हो गया और उसकी योनि ने मेरे इरेक्शन कम होने से पहले मुझ से आखिरी कुछ बूंदों को भी निचोड़ लिया।

अंत में मैं उसके बगल में लेट गया ।

मैंने नीचे लाल रंग के निशान देखे और कहा, "तो आप कुंवारी थीं, ठीक है। और उसे चूमा. आपके लिए भाग्यशाली है कि मैंने आपको उस अभिशाप से छुटकारा दिलाया। अब आप पुरुषों के साथ अधिक आसानी से आनंद ले पाओगी, मैं संतुष्ट था मैं उठा और वह कार की सीट पर लेटी हुई थी। मैंने उसके पसीने से सने चेहरे से धीरे से उसके बालों को ब्रश किया। उसकी सिसकना बंद हो गया लेकिन उसकी आँखों ने दर्द था ।

"वह बहुत अच्छा था!" मैं बड़बड़ाया, मैंने उसके शरीर के बाकी हिस्सों को सहलाया। उसकी युवा योनी लाल और सूजी हुई थी और मुझे पता था कि यहाँ कुछ घंटों के लिए दर्द होगा।

लेकिन मैं अभी आपको फिर से बता रहा हूं, बेबी "आयी लव यू" आप अगर मेरी हो जाओ तो मैं खुद को खुशकिस्मत समझूंगा । ।" हमने कपड़े पहने और युवा, भोली, अभी भी मूल रूप से निर्दोष, प्यारी क्रिस्टी खुश थी लेकिन फिर भी वो होटल के पूरे रास्ते में दर्द के साथ कराह रही थी । शाम की इस घटना ने उसे इतना बेचैन कर दिया था, उसने पाया कि कुछ नींद लेना मुश्किल होगा क्योंकि कुछ देर में उसकी आगे की फ्लाइट थी । शायद एक गर्म स्नान उसे तारो तजा करने में मदद कर सकता है। उसे याद आया कि वह काले बालों वाली परिचारिका जीना के साथ कमरा साझा कर रही थी। वह क्रिस्टी की तरह पतली नहीं थी, थोड़ी कम सुंदर, थोड़े बड़े स्तनों वाली थी । और क्रिस्टी जानती थी कि वह एयरलाइन ग्राउंड स्टाफ में से एक के साथ प्यार में थी।

होटल की लॉबी में हमने एक दुसरे को गले लगाया और फिर जब वो कमरे पर पहुंची तो हैंडल को घुमाते हुए, उसने पाया कि जीना दरवाजा बंद करना भूल गई थी, और इसलिए उसने धीरे से दरवाजा खोला और शॉवर में देखा, उसने देखा कि शावर में उसके साथ एक काले बालों वाला आदमी था, जिसके श्रोणि के ढ़ाको और कराहो से लग रहा था वे दोनों पूरी शाम प्यार करते रहे थे, और एक दूसरे का भरपूर आनंद ले रहे थे।

क्रिस्टी में महसूस किया वे निश्चित रूप से ऐसे लग रहे थे जैसे वे मज़े कर रहे हों, और जीना के चेहरे पर अपराधबोध की छाया भी नहीं थी। वो जीना जैसी महिला की प्रशंसा कर रही थी, जो सेक्स का आनंद लेने और उसे आगे बढ़ाने में सक्षम थी। वो दोनों सेक्स में इतने तनलाग्न थे की उन्हें उसके आने और दरवाजा खोलने का पता ही नहीं चला।वो कुछ देर उन्हें सेक्स करते हुए देखती रही और दोनों बहुत सुंदर और उत्तेजक लग रहे थे।

उसने जैसे चुपके से दरवाजा खोला, उसने वैसे ही चुपचाप दरवाजा बंद कर लिया और जीना की पुकारा । जीना ने उसे प्रतीक्षा करने के लिए कहा की वो स्नान कर रही है और वो इसमें समय लेगी। तब क्रिस्टी ने उससे कहा कि वह कॉमन रूम में जा रही है ताकि वह त्यार हो कर समय पर रिपोर्ट कर सके। उसने अपना बैग पैक किया और फिर मेरे दरवाजे पर दस्तक दी। उड़ान के लिए रिपोर्ट करने में अभी भी 30 मिनट का समय था। हम दोनों एक साथ चुंबन करते हुए गर्म पानी से नहाये और वो अपनी ड्यूटी पर रिपोर्ट करने चली गयी ।

जारी रहेगी ।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Edie's Adventures: First Class Beginnings An air hostess has a life-changing experience in Rome.in Lesbian Sex
The Office Ch. 01: नवीन बॉस Vishwas enjoys with the new lady boss.in Erotic Couplings
Mile High Slut Airhostess goes the extra mile for you and lucky passengers.in Group Sex
Ann Influences Her Neighbor's Son Ann helps Jamal to improve his academic performance.in Exhibitionist & Voyeur
Seduction Saves a Life Ann intimidates and seduces Vikas.in Exhibitionist & Voyeur