मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 39

Story Info
गोवा एयरपोर्ट से होटल तक का सफर
1.9k words
0
60
00

Part 40 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे-लूट लो जितने मिले

सातवा अध्याय-मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएँ

जेन के साथ गोवा की यात्रा

भाग 02

शुक्रवार की रात

गोवा एयरपोर्ट से होटल तक का सफर ​

खराब मौसम के कारण फ्लाइट करीब 6.30 बजे उतरी और हमने 7.30 बजे तक अपना सामान लिया। सुश्री जेन ने मुझे बताया कि उन्होंने गोवा में होटल बुक किया हुआ जो पंजिम से लगभग 30 किमी दूर हैऔर होटल की गाडी हमे अन्य यात्रियों के साथ लेने आयी होगी। मैंने सुझाव दिया कि हम सामान कार में भेज दे और एक मोटरसाइकिलों को किराए पर लें और वह मान गई। सुश्री जेन ने मुझे बताया कि उन्हें वाशरूम का उपयोग करना था और मुझे बाइक की व्यवस्था करने के लिए अकेला छोड़ दिया।

10 मिनट के भीतर मैंने एक मोटर-स्कूटर किराए पर ले लिया सुश्री जेन के लिए हवाई अड्डे के अंदर र मैंने प्रतीक्षा की। 10 मिनट के नादर मैंने अपने कंधे पर एक हाथ महसूस किया और जब मैं मुड़ा तो मैंने जेन को देखा।

"वाह! तुम बहुत हॉट लग रही हो!" मैंने जो देखा उसने मेरे दिल की धड़कन को लगभग बंद कर दिया। मैंने सबसे खूबसूरत लड़की को सबसे कम कपड़े पहने हुए देखा, जेन मेरे सामने खड़ी थी, शर्मीली लेकिन उन कपड़ो में बिल्कुल खूबसूरत दिख रही थी।

मैं उसके पास गया; और वह मेरी ओर पीठ करके घूम गई। उसकी स्कर्ट बहुत छोटी थी और उसने पैंटी नहीं पहनी हुई थी, इसलिए उसकी गांड के गालों का निचला हिस्सा दिखाई दे रहा था।

मैं अब अपने आप को नियंत्रित नहीं कर पा रहा था।

मैंने देखा जब मैंने देखा कि जेन अब तंग-फिटिंग स्कर्ट पहने हुए थीं, जो उनके सुडौल, गोल और बड़े गालों को पूरी तरह से परिभाषित करती थीं। उसने ऊपर पिंक बटन डाउन स्लीव लेस ब्रा रहित बिकनी टॉप पहना था जो उनके बड़े बूब्स से चिपका हुआ था। उसकी पीठ नंगी थी

मैंने तुरंत उसे गले से लगा लिया और धीरे से उसे अपनी बाहों में ले लिया। इसी तरह, मैंने उसे स्मूच करना शुरू कर दिया और उसने भी पूरे जोश के साथ जवाब देना शुरू कर दिया। हम हनीमून पर गोवा आये हुए एक जोड़े की तरह व्यवहार कर रहे थे। मैंने उसके स्तनों और गांड को दबाना शुरू कर दिया और उसने मुझे नहीं रोका और वास्तव में उसे और अधिक गर्म कर रहा था।

मैंने उसे देखा और जेन ने उसके कूल्हे पर हाथ रखा और मुझे चिढ़ाते हुए उसके बट को बाहर धकेल दिया। मैंने उसे उसके गोल, बड़े गधे के गाल पर एक चंचल चपत लगायी और वह हंसते समय उसे फड़फाने लगी।

हम लगभग 7.30 बजे एयरपोर्ट से बाहर निकले। बादलों के कारण अँधेरा हो रहा था और होटल से आयी कार में सामान भिजवा दिया और जो हम मोटरसाइकिल पर सवार हो गए जो हमने कराये पर ली थी जल्द ही, हम होटल के रास्ते में थे। सुश्री जेन मेरे पीछे चिपक कर बैठी थीं और मेरी कमर के चारों ओर उसका दाहिना मेरे कंधे पर था। यह एक सुंदर सवारी थी और बागा के रास्ते में बिल्कुल भी भीड़ नहीं थी। जैसे ही हम सड़क के एक हिस्से में पहुँचे, जहाँ कोई दिखाई नहीं दे रहा था, मैंने महसूस किया कि सुश्री जेन का हाथ मेरी कमर के नीचे पहुँचा और उसने मेरे लंड को मेरी जींस पर जोर से दबा दिया मेरे अंडकोषों का बुरा हाल हो रहा था और मैं बाइक चलाते हुए जोर-जोर से कराह रहा था।

"सुश्री जेन! मुझे इस तरह चिढ़ाओ मत।" मैंने उससे भीख माँगी क्योंकि मैंने ठीक से मोटरसाइकिल चलने पर ध्यान केंद्रित किया हुआ था।

नारियल पानी वाला देख कर मैंने पूछा कि क्या वह कुछ नारियल पानी चाहती है और रास्ते में एक सड़क किनारे विक्रेता के साथ मैं रुक गया और हमने कुछ बातें की उसके लाल होंठों ने तुरंत मेरे मुंह में पानी भर दिया और मैंने सोचा कि किसी भी कीमत पर उन्हें चूमूं... फिर जब हम सड़क किनारे दुकान, कुल्फी खा रहे थे मैंने उसे चूमने की कोशिश की। लेकिन, उसने मुझे किस करने की इजाजत नहीं दी और बोली बाद में ।

मैंने में नारियल वाले की और देखा और उसे पैसे दिए तो वह बोला थोड़ा आगे एक रोड है " DEAD END AHEAD" का बोर्ड लगा है

फिर हमने फिर से होटल की यात्रा शुरुआत की और वही पर एक सुनसान सड़क थी जिसे देख कर लगता था कि जहाँ कोई नहीं आता जाता। लेकिन वहाँ बोर्ड नहीं था । मैंने अपनी बाइक उस सड़क पर मोड़ ली और अंदर ले गया। अँधेरा हो गया था और फिर उस रोड पर अंदर जा कर मैंने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और उसका चेहरा मेरे हाथों में ले लिया। उसे बहुत शर्म आ रही थी और वह अपना सिर नहीं उठा रही थी। मैं थोड़ा झुका और अपने होंठ उसके ऊपर रख दिए। वह होंठ शहद की तरह थे। इतना मीठा, इतना कोमल और रसदार। फिर उसने मेरे चुंबन का जवाब देना शुरू कर दिया और मुझे वापस चूम लिया।

मैंने उसके निचले होंठ को अपने होठों के बीच ले जाकर चूसा। फिर मैं अपनी जुबान में घुसने लगा, जिसका उन्होंने जोश से स्वागत किया और हमने 5 मिनट तक ऐसा ही किया। हमने अपने आप को गले लगाया और ऐसे एक दुसरे को चूमा जैसे कल नहीं आने वाला था। यह गोवा में मेरा पहला चुंबन था। मैं चाहता था कि यह सिर्फ एक चुंबन से ज्यादा हो।

तो, मैंने धीरे-धीरे उसकी गर्दन पर किस करना शुरू कर दिया, जिससे उसका शरीर कांपने लगा। मैंने फिर चूमा और अपनी जीभ से उसकी गर्दन को चाटा। वह मेरे चुम्बन में खो गई थी। उसकी गर्म सांसें मेरी गर्दन को झकझोर रही थीं। वह भी मेरे गले को चूम रही थी और मेरे नाम ले कर कराह रही थी। फिर, मैंने अपने हाथों को उसकी नंगी पीठ पर धीरे से रगड़ना शुरू कर दिया।

वह मेरे चुंबन के कारण कराह रही थी। फिर मैंने धीरे से उसकी गांड पर हाथ फेरना शुरू कर दिया। मैंने उसकी गांड के गालों को मजबूती से थपथपाया, जिससे वह उछल पड़ी। मैं उसकी गांड की मालिश करने लगा और मेरे कानों में उसके विलाप बढ़ रहे थे। धीरे-धीरे मैं अपना बायाँ हाथ सामने की ओर ले आया।

मैंने अपने हाथों को उसके शरीर पर, उसके स्तनों के माध्यम से, उसकी छोटी-सी बिकिनी के ऊपर घुमाया। मेरे स्पर्श से वह कांप उठी। फिर, मैंने उसके दाहिने स्तन को अपने बाएँ हाथ से उसकी बिकनी पर थपथपाया। उसके गोल बड़े और भरे हुए स्तन थे और मैं उसके उत्तेजना के कारण उसके खड़े निप्पल को महसूस कर रहा था और उसकी सांसें भारी हो गई थीं।

हालाँकि वह मेरी हरकतों से गर्म हो रही थी, उसने महसूस किया कि क्या हो रहा है और उसने मेरा हाथ धक्का दिया और मुझसे पीछे हट गई।

जेन-" इस तरह खुले में इतना नहीं ।"

मैंने कहा आई एम सॉरी, मैं अभी-अभी तुम्हारी हॉटनेस पर फिदा हो गया हूँ ।

वह मुस्कुराई और बोली, "ठीक है। मैं भी तुम्हारे चुम्बन से मोहित हो गई। अब, यहाँ से चलते हैं, इससे पहले कि कोई हमें पकड़ ले।"

मैं-"ठीक है"

हम मुख्य सड़क पर वापस आए और फिर अपने होटल की और चले। रास्ते में वह मेरे कानों में फुसफुसायी, "चुंबन कमाल का था। मैंने कभी इतने जुनून से चूमा नहीं था"

मैं-"मुझे भी बहुत अच्छा लगा, लेकिन, आपने मुझे पूरी तरह से संतुष्ट नहीं किया।"

जेन-मुझे पता है कि जब हम चूमेंगे तो तुम शरारती हो जाओगे। लेकिन, तुम मुझे इतनी बुरी तरह से चूमना चाहता थी, इसलिए मैंने स्वीकार कर लिया। लेकिन, आपके हार्मोन मेरे लिए बहुत सक्रिय थे और ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगी। "

मैं-"ठीक है। मैं तुम्हें महसूस करना चाहता था। तुम बहुत हॉट लग रही हो। तुम मुझे इतना उत्तेजित कर रही हो।"

जेन-"आमिर दुखी मत होइए। हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है, मेरे जानू।"

और मुझे चूमा और ड्राइव के दौरान वह मेरी पीठ पर चूमती रही और मुझे रास्ते में जगह-जगह छूती रही मेरे लंड को दबाती और सहलाती रही जिससे मेरा उत्तेजना से बुरा हाल था!

मैं उसके शरीर को पूरी तरह से महसूस करने के लिए उतावला और पागल हो रहा था और उसकी हरकतें ने मुझे बहुत कामुक बना दिया था। मेरा लंड इन सभी स्थितियों को नहीं समझता था कि हम खुले में थे और सिर्फ अपने हिस्से की खुशी चाहता था

और तभी मुझे एक और साइड की और जा रही सड़क नजर आयी और उस पर "DEAD END AHEAD" का बोर्ड भी लगा था ।

"अँधा क्या चाहे दो आँखे: और मेरी बाइक उस सुनसान बंद रास्ते पर मुड़ गयी।

मैंने थोड़ा आगे जाकर बाइक रोकी और मैं उसकी जांघों को महसूस करने लगा। उसकी जाँघ पर मेरे स्पर्श से वह झकझोर गई। उसकी जाँघे बिल्कुल नए तकिये की तरह मुलायम चिकनी और फूली हुई थी। मैंने धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी जांघ को ऊपर-नीचे रगड़ना शुरू किया और उसकी सांसें भारी और भारी होती गईं।

उसका शरीर भरा हुआ है, बड़े स्तन, गोल नितम्ब और कमर पतली है। फिर मैंने उसे अपनी गोद में बैठकर ड्राइवर की सीट पर आने को कहा।

पहले तो वह झिझकी लेकिन मेरे पास आकर मेरी गोद में बैठ गई। इस समय तक, मेरा लंड मेरी जीन के माध्यम से कड़ा हुआ था। मैंने उसे उसकी सेक्सी चिकनी कमर से पकड़ लिया और उसे वापस अपने शरीर की ओर खींच लिया। इससे मेरा लंड सीधे उसके नितम्ब के गालों में चला गया और वह हांफने लगी।

मैंने उसे वहीं पकड़ लिया जब उसने अपनी आँखें बंद कर लीं। उसने मेरे लंड को उसकी गांड के नीचे महसूस किया। अपनी भारी सांसों के माध्यम से, उसने कहा, "आमिर तुम्हारा लंड इतना कठोर और विशाल हो गया है। यह मेरी गांड के नीचे बहुत अच्छा लग रहा है।"

मैं-"हाँ बेबी, अभी और भी बहुत कुछ है।"

हमने धीरे-धीरे बाइक चलानी शुरू कर दिया और मैंने उसे बाइक के हैंडल को अपने हाथ में लेने के लिए कहा और उसका हाथ पकड़कर उसका मार्गदर्शन कर रहा था मानो वह बाइक चलाना सिख रही हो। मैंने उसकी गर्दन को चूमने की कोशिश की और हम फिर से शुरू हो गए। इस बार, मैंने धीरे से उसके बाएँ कंधे पर एक किस किया।

वह कांपने लगी और बाइक से नियंत्रण खोने लगी। मैंने बाइक की संभाला, फिर मैंने बाइक के हैंडल पर अपना हाथ उस के हाथ पर टिका दिया। धीरे-धीरे गाड़ी चलाते हुए मैंने उसकी गर्दन को चूमना शुरू कर दिया, जिसके लिए उसने कर्कश आवाजें कीं और वे आवाजें मुझे पागल कर रही थीं। मेरा लंड उछल रहा था और उसकी गांड में थपथपा रहा था।

मैंने उसकी गर्दन को चाटा, हल्का-सा दंश दिया और पूरे गालो, कंधे और गर्दन पर चूमा। इन हरकतों से वह काफी हॉट हो रही थीं। मैंने बंद सुनसान सड़क के अंत में बाइक रोक दी। मैंने देखा वहाँ अँधेरा था और हमे देखने वाला कोई नहीं था।

मैंने उसका मुँह पीछे कियाऔर उसे किस करते हुए मैंने धीरे से उसकी कमर पर हाथ रख दिया। मैं उसके शरीर में गर्मी के निर्माण को महसूस कर सकता था। उसने अपनी पीठ मेरी छाती पर टिका दी और जोर-जोर से कराह रही थी। उसने अपना चेहरा बगल की तरफ कर लिया और मुझे किस करने लगी। मैं अपने हाथों को उसके स्तनों पर ले लिया और उन्हें बिकनी शर्ट के ऊपर महसूस किया।

मैं स्तनों को पूरी तरह महसूस कर रहा था। मैंने महसूस किया कि जेन के बड़े स्तन मेरे हाथों में पूरी तरह फिट हो गए थे। उसकी साँसे भारी हो गयी और वह बेतहाशा मुझे किस कर रही थी। फिर मैंने अपना हाथ उसके बिकनी टॉप के अंदर ले लिया।

मैंने कुछ देर तक उसकी बिकिनी के अंदर उसके स्तनों की मालिश की। मुझे उसके उभरे हुए निप्पल बिकनी से बाहर निकलते हुए महसूस हो रहे थे। मैंने उसकी बिकनी को ऊपर धकेला और उसके नंगे स्तनों को महसूस किया।, मैं स्वर्ग में था। वे स्तन गुब्बारों की तरह इतने मुलायम थे। वे मेरे हाथों में बिल्कुल फिट बैठते थे।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Introvert Meets Extrovert Shy man meets beautiful worldly woman.in Exhibitionist & Voyeur
One For The Road Hollywood stuntman continues affair with hot married starlet.in Loving Wives
Coming About Skipper and crew take a new tack in close quarters.in Erotic Couplings
Jen: Route 66 Kicks Holbrook She picks up a hitchhiker.in Erotic Couplings
Road Trip Husband and wife are taking a well needed road trip.in Romance
More Stories