मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 40

Story Info
गोवा की सुनसान सड़क​
2.3k words
0
106
00

Part 41 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे-लूट लो जितने मिले

सातवा अध्याय-मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएँ

जेन के साथ गोवा की यात्रा

भाग 03

शुक्रवार की शाम

गोवा की सुनसान सड़क​

कुछ देर तक उस सुनसान सड़क पर बाइक चलाते हुए मैंने उसकी बिकिनी के अंदर उसके स्तनों की मालिश की। मुझे उसके उभरे हुए निप्पल बिकनी से बाहर निकलते हुए महसूस हो रहे थे। मैंने उसकी बिकनी को ऊपर धकेला और उसके नंगे स्तनों को महसूस किया। मैं स्वर्ग में था। वे स्तन गुब्बारों की तरह इतने मुलायम थे। वे मेरे हाथों में बिल्कुल फिट बैठते थे।

मैंने स्तनों को सहलाया दबाया उनकी मालिश की, कभी-कभी निप्पल को अपनी उँगलियों से पकड़कर उन्हें खींचा और पिंच किया तो वह कराहे भरने लगती थी। "आमिर, तुम मुझे मार डालोगे, ओह आह! और करो! बहुत अच्छा लगता है।" फिर उसने घूम कर मेरे बाल पकड़ लिए और चुंबन के लिए मेरा मुँह अपने मुँह की ओर खींच रही थी।

वह मेरी गोद में उत्तेजना से पागल हो रही थी और मैंने लंड बाहर निकाल कर उसकी गांड से सटा दिया और वह मेरे लंड को अपनी नितम्बो और जांघो से पीस रही थी। लगभग 10-15 मिनट मैं बाइक घुमाता रहा और फिर एक कोने में बाइक को रोका और मैंने धीरे-धीरे अपना दाहिना हाथ नीचे किया और उसकी स्कर्ट के अंदर दाल कर उसकी चूत पर लगा दिया। वह मेरे स्पर्श से झटक गई और उछल गई और भारी श्वास के साथ एक उसने लंबी कराह निकाली।

जैसे ही मैंने अपना हाथ उसकी चूत पर रखा, मुझे वहाँ सब गीला महसूस हुआ। उसने अपना प्री-जूस इतना छोड़ा कि उसकी योनि क्षेत्र पूरा हिस्सा गीला हो गया था। मैं उसके रस में भीगा अपना हाथ अपनी नाक की ओर लाया। उसकी चूत की उस महक ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। सुगंध ने मुझे इतनी जोर से उत्तेजित किया कि मेरा लंड पूरा सीधा हो गया। यह हिल गया और जेन की नितम्बो की दरार में घुस गया।

मैंने उसके स्कर्ट के ऊपर, हलकों में हाथ घूमाकर, धीरे-धीरे उसकी चूत की मालिश की। फिर धीरे-धीरे, मैंने अपने दोनों हाथों से उसके घुटनों तक, उसके स्कर्ट को नीचे करना शुरू कर दिया उसने अपने कूल्हे उठा कर सहयोग दिया। अब, उसकी उसके रस में पूरी तरह से भीगी हुई योनि मेरे सामने नग्न थी। मैंने ऊपर से उसकी चूत को छूने और मलने लगा।

मैंने उसके ऊपर गोल घेरे बनाए। वह अपनी नंगे नितम्बो पर बाइक पर बैठी थी, मेरा लंड बीच से-से उसकी गांड की दरार में घुसा और मैं उसके चिकनी बाल रहित नरम लव होल को महसूस कर रहा था और लंडमुंड उसकी योनि के ओंठो का चुंबन ले रहा था। मैंने अपने दाहिने हाथ से उसकी चूत को सहलाया।

मैंने मोटरसाइकिल की फिर चलाया यू टर्न लिया और फिर से मोटर साइकिल चलाने लगा। मैंने अपना एक हाथ उसकी चूत पर दबाया और वह मेरे कानों में कराह उठी। धीरे-धीरे मैंने अपना हाथ योनि पर ऊपर-नीचे रगड़ना शुरू किया और दूसरी तरफ से मेरा लंड उसकी योनि के ओंठो और छेद के द्वार की मालिश कर रहा था। फिर मैंने अपनी बीच की उँगली से उसकी चूत के होठों के बीच ऊपर और नीचे मला। उसकी सांस तेज हो गई है। रगड़ते हुए मैंने अपनी उंगली अंदर डाली।

यह उसके रस के कारण इतनी आसानी से अंदर फिसल गयी। मेरी ऊँगली पूरी तरह से उसके छेद में घुस गयी और अब मैं उसकी चूत के अंदर अपनी उंगली घुमाने लगा। वह उत्तेजना के आसमान पर र थी। फिर मैंने उसे अंदर-बाहर करना शुरू कर दिया, जिसके कारण वह नियंत्रण से बाहर हो रही थी।

मैंने अपनी दूसरी उंगली भी डाली। उसने भारी सांसों के साथ एक हल्की चीख निकाली। मैंने धीरे-धीरे उसे अपनी दो अंगुलियों से लगभग 5 मिनट तक धीरे-धीरे चोदा। फिर, मैं उन्हें अपनी नाक के पास ले आया और वह सुगंध मन को मोह लेने वाली थी। मैंने अपनी उँगलियाँ मुँह में डालीं और उसकी चूत का स्वाद चखा।

जेन की चूत का स्वाद लाजवाब था, यह देख रही थी मैं क्या कर रहा हूँ। उसका चेहरा दंग रह गया, जब उसने देखा कि मेरी उंगलियाँ उसके रस से भरी हुई हैं, मेरे मुँह में जा रही हैं।

जेन-"मेरा स्वाद कैसा स्वाद लगा?"

मैं-"आप स्वयं चख लो।"

इतना कहकर मैंने फिर से उसकी चूत में अपनी उंगलियाँ डाल दीं। मैंने उसे उसका रस चखने के लिए देने से पहले उसकी योनि के साथ थोड़ा खेला।

उसने मेरी उँगलियों को लॉलीपॉप की तरह चूसा और चूसते हुए वह कराह रही थी।

जेन-" अगर मुझे पता होता तो यह कितना अद्भुत होता। हैं मैंने बहुत पहले अपने रस का स्वाद चख लिया होता,

मैं-"हाँ सुश्री जेन बेबी, आज आप अपने जूस से बहुत ज्यादा चखोगे।"

इतना कह कर मैंने उसकी गर्दन पर एक किस किया और उसकी चूत में फिर से अपनी ऊँगली करने लगा। मैंने उसके छेद में अपनी उंगलियोंको अंदर बाहर करने की गति बढ़ा दी। मैंने मोटर साइकिल रोकी और अपने बाएँ हाथ से उसके स्तनों को दबाकर उसके निप्पलों को चुटकी बजाते हुए दाए हाथ की ऊँगली अंदर बाहर करने लगा। साथ ही मैं उसके कंधे, गर्दन और कॉलर बोन को चूम रहा था, काट रहा था और चूस रहा था।

वह जोर से कांप रही थी और मेरे लंड को अपने नितम्बो के बीच पीस रही थी। अगर कोई हमें बाइक पर देखता है, तो उन्हें शायद अंदाजा होता कि कुछ शरारती चल रहा है। लेकिन वहाँ दूर-दूर तक कोई नहीं था । यह 10 मिनट तक चला और मैं उसके कामोन्माद निर्माण को महसूस कर सकता था। मैंने इसे दूसरे स्तर पर ले जाने और उसे याद रखने के लिए एक अद्भुत संभोग देने का फैसला किया।

मैंने फिर से यू टर्न लिया और बंद छोर तक चला गया। मैंने उसके कंधे पर एक बाइट देते हुए और उसके निप्पल को जोर से दबाते हुए उसकी चूत में तीसरी उंगली डाली। इसने उसकी चूत के होठों को मेरी उँगलियों में मिला दिया, कस कर पकड़ लिया और उसे सहला दिया। वह फुदक गई और उसका सारा रस ड्राइविंग सीट पर बह गया। उसने मेरे बाल पकड़ लिए और अपने नाखून मेरे सिर में खोद लिए।

उसने 40-50 सेकंड में बहुत सारा रस छोड़ा। जैसे ही उसका रस निकला, उसकी जोर की कराह कर धीरे-धीरे थम गई। वह जोर-जोर से सांस ले रही थी और कराहने की आवाज दे रही थी। अंत में, जब उसका संभोग समाप्त हो गया, तो उसे होश आया। मैंने अपना हाथ हटा दिया और कुछ रस लेते हुए उसे पूरी तरह से चूसा।

उसने मेरे बाल छोड़े, पीछे मुड़ी और मुझे गहरा चूमा, मेरे मुँह से उसका रस चखा। मैंने उसे मुड़ने और मेरा सामना करने के लिए कहा और मैंने उसके स्तन चूसे और फिर हमने ऐसे ही 10 मिनट तक किस किया। उसके नीचे की बाइक की सीट उसके जूस में पूरी तरह से भीगी हुई थी। मेरी जीन भी गीली हो गयी थी, क्योंकि मैं अपनी जांघों पर गीलापन महसूस कर सकता था।

उसकी स्कर्ट उसके घुटनों पर थी। उसकी बिकनी उसके स्तनों से ऊपर थी, मैं फिर मोटर साइकिल का चक्कर मार कर सुनसान सड़क के बंद छोर पर पहुँच गया और पूरी तरह से पीछे की ओर झुक गया। वह मेरे सामने अपने पैरों के साथ बैठी थी। हमने उस पोजीशन में जानवरों की तरह किस किया।

किस करते हुए मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रख दिया। वह मेरे लंड को अपने हाथ से महसूस करने पर हांफने लगी।

जेन-"यह बहुत कठोर और बड़ा हो गया है।"

मैं-"हाँ बेबी, यह तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है, इसे भी कुछ प्यार दे दो।"

उसने मेरे लंड की लम्बाई पर अपना हाथ रगड़ना शुरू कर दिया, जिससे मेरी उत्तेजना और बढ़ गयी। मैंने अपने दोनों हाथों से उसके स्तन पकड़े और जोर से दबाया। उसके निप्पलों को पिंच किया और उन्हें खींच लिया, जिसके लिए उसने मेरे डिक को मजबूती से पकड़कर जवाब दिया, की उसे दर्द हो रहा था।

उसने मेरा लंड मेरे अंडरवियर के छेद से पूरा बाहर निकाल लिया । जेन के पीसने और रसो के स्खलन की वजह से मेरे अंडे पहले भीगा हुआ था।

जेन ने मेरा अंडरवेअर ापर मरे पेण्ट को निकाल दिया और मेरा लंड ऐसे तुरंत बाहर निकल आया, मानो कुछ ताजी हवा लेना चाहता था। वह मेरा लंड देखकर हांफने लगी।

जेन-" हे भगवान।, यह बहुत बड़ा और स्वादिष्ट लग रहा है,

"मैं-" हाँ बेबी, यह आपके द्वारा महसूस किए जाने के लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा है।

जेन ने मेरे लंड के सिर को छुआ, अपने अंगूठे से और मुझे एक झटका लगा जिसने मेरे शरीर को हिला दिया। अपनी दो अंगुलियों का उपयोग करते हुए मेरे लंड को कस का पकड़ा और हाथ को नीचे की ओर खींचा और मेरे लंड के गुलाबी शीर्ष को उजागर किया, जो कि प्रीकम और जेन के रस में भीगने के कारण चमक रहा था। उसकी निगाहें मेरे लंड पर टिकी थीं और मैं उनमें उसकी भूख देख सकता था।

वह मेरी झांटो के बालों से खेलने लगी और उन्हें खींचा तो मैं कराह उठा। उसने फिर से मेरे लंड को मजबूती से पकड़ा और धीरे-धीरे हाथ ऊपर-नीचे करने लगी। उसने अपना दूसरा हाथ भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। दोनों हाथों से वह धीरे-धीरे मेरे लंड को सहला रही थी। उसने मेरी लंड को मजबूती से पकड़ कर हाथ नीचे की ओर खींचा और फिर से ऊँगली पूरी तरह ऊपर की ओर खींची।

उसने कुछ देर ऐसा किया और अचानक रुक गई और मुझे देखकर मुस्कुरा दी। फिर, वह धीरे से मेरे लंड पर झुक गई। मैं पहले से ही पूरी तरह से उत्तेजित था और अब वह मेरे लंड को चूसने वाली थी। बस उसे मेरे डिक की तरफ झुकता देख मेरा लंड बिकुल कड़ा हो गया और मेरा ऑर्गेज्म तैयार हो रहा था। लेकिन, उसने मेरे लंड के ठीक ऊपर रुककर मुझे चौंका दिया और उस पर थूक दिया।

उसने मेरे लंड को अपनी लार से भीगो दिया और फिर से सहलाने लगी। मैं थोड़ा निराश हुआ और उसके स्तन पकड़ लिए। मैंने उसके निप्पलों पर चुटकी ली, लेकिन उसकी लार बहुत गर्म थी। उसके हाथ इतने फिसलन वाले हो गए कि इससे उसके स्ट्रोक बहुत चिकने और तेज़ हो गए।

एक हाथ से वह मुझे सहला रही थी और दूसरे हाथ से मेरी गेंदों को कस कर पकड़ कर उन्हें निचोड़ रही थी। इससे मुझे हल्का दर्द हुआ और मेरे मुंह से एक कराह निकली। वह दूसरे हाथ से मेरी गेंदों की मालिश करने लगी। उसने जोर से मेरे लंड को सहलाया।

वह लार डालती चली गई और अपनी गति बढ़ा दी। मैं अपने कामोत्तेजना के निर्माण को महसूस कर सकता था और मैंने उसे यह बताया। उसने और भी तेजी से स्ट्रोक किया और मेरी गेंदों को कसकर निचोड़ा और आईने भी उसके स्तन दबाए।

मैं-"मैं स्खलित होने वाला हूँ, बेबी।"

मैंने अपनी गांड को ऊपर की ओर धकेलना शुरू कर दिया, उसके स्ट्रोक से मेल खाता हुआ और फिर मेरा शरीर जोर से कराहने लगा। गर्म सह की धारा के बाद धारा बह निकली। पहली धारा जेन को उसके होठों और नाक पर लगी।

उसके स्तन के लिए एक धारा चली गई और बाकी उसके हाथों पर गिर गई और सीट पर बह गई। मेरा स्खलन 30 सेकंड तक चला, जो काफी लंबा और तीव्र था। मैंने आराम कियाऔर मेरे लंड ने सह बाहर फेंकना बंद कर दिया।

मैंने जेन को यह कहते हुए चूमा "धन्यवाद बेबी, मुझे इसकी बहुत जरूरत थी । हवाई जहाज में बैठने से लेकर यहाँ तक मुझे इसकी बहुत आवश्यकता थी और ये मेरे पूरे जीवन में अब तक का सबसे अच्छा संभोग सुख में से एक था।" उसने बस एक मुस्कान दी और धीरे से अपना सह लेपित हाथ अपने मुँह की ओर लायी और मेरा सारा सह चाट लिया। इससे मेरे शरीर में एक और झटका लगा और मेरा लंड फिर से हिल गया।

उसने यह देखा और एक मुस्कान दी और मेरी ओर झुक गई। उसने मुझे चूमा, मुझे अपने होठों से मेरे सह का स्वाद दे रही थी। मेरे सह ने नमकीन स्वाद लिया, लेकिन यह उसके होठों से ज्यादा अच्छा लगा। हमने उस पोजीशन में 5 मिनट तक किस किया। इसी बीच मेरा लंड फिर से सख्त हो गया औरअब उसका पेट सहला रहा था।

उसने मुझे एक फूहड़ मुस्कान दी और मेरा लंड फिर से चूमने के लिए नीचे झुक गई। जैसे ही उसके होंठ मेरे लंड को छूने ही वाले थे, हमने अपने पीछे कुछ रोशनी देखी। जिससे हम दोनों डर गए। जेन ने तुरंत सर ऊपर खींच लिया और यात्री सीट पर चढ़ गयी और अपनी पोशाक को समायोजित किया।

मैं ड्राइविंग की स्थिति में वापस आ गया। और धीरे धीरे मोटरसाइकिल चलाने लगा हमने पीछे मुड़कर देखा तो एक कार हमारी ओर आ रही थी। हमने कार में एक जोड़े को देखा और अनुमान लगाया कि वो भी हमारी तरह आनंद लेना चाहते थे या गाड़ी चलाना सीख रहे थे। हम दोनों ने एक-दूसरे को देखा और अपनी स्थिति पर हंसे और होटल जाने का फैसला किया।

जेन ने अपनी स्कर्ट ठीक की और पाया कि यह उसके रस और मेरे सह में भीगी हुई थी। मैं इसे अपनी नाक की ओर ले आया और हमारे रस को सूंघ लिया।

जेन ने मुझे चूमा और कहा, "यह अद्भुत था। आज जो हुआ उसे मैं कभी नहीं भूल सकती। इतने अद्भुत समय के लिए धन्यवाद।"

मैंने फिर उसे सामने आकर मेरे आगे सड़क की ओर मुंह करके अपनी गोद में बैठने को कहा। मैंने उसे चूमा और लंड बाहर निकाल लिया और मैंने उसकी स्कर्ट को फैला दिया कि उसने मेरा लंड ढक दिया। मेरे लंड ने उसके गोल हिप्स के बीच में उसकी चूत के होठों को छुआ और वो ड्राइविंग सीट पर मेरे लंड के ऊपर बैठी थी। अंधेरा था हमने मोटरसाइकिल धीरे से चलाई। किसी को पता नहीं चलने वाला था की उसकी स्कर्ट के नीचे पेंटी नहीं थी और मेरा लंड उसकी चूत से चिपका हुआ था और और इस तरह मजे लेते हुए उस सुनसान रास्ते पर मोटरसाइकिल चला रहे थे पर उस सफर में मुझे और जेन को बहुत मजा आया था.

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Transforming Genevieve Ch. 01 Plain-looking college professor goes for a makeover.in Erotic Couplings
Cultural Exchange Ch. 01 New world, new chances.in Sci-Fi & Fantasy
Vines that Bind David is studied by the plant he was studying.in NonConsent/Reluctance
TRANCE, Inc. 01: The Actress What if all porn stars had a secret hypnotic trigger phrase?in Mind Control
Her First Gang Bang Ch. 01 A lovely pair of divorcees go out for a night on the town.in Group Sex
More Stories