अंतरंग हमसफ़र भाग 174

Story Info
उद्घाटन समारोह शुरू करें
1.2k words
0
72
00

Part 174 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 42

उद्घाटन समारोह शुरू करें​

मैंने भी शेव करवाई और सभी गैरजरूरी बाल हटा दिए गए और फिर मैं नहाया और तभी मंदिर में मधुर घंटी बज उठी । अलीना और कसान ने एक दूसरे को देखा और धीरे से स्नानागार से हम बाहर निकले। "आओ मास्टर । आपके सम्मान में दावत और फिर उद्घाटन जल्द ही शुरू होगी।" लड़कियों ने मुझे से एक लंबे मुलायम चोगे को पहनने में मदद की जो हिलने-डुलने पर मेरी त्वचा को सहलाती थी। मैंने उस चोगे को धारण किया जो मुझे महायाजक ने इस अवसर पर पहनने के लिए दिया था. चोगा सुनहरा था, पूरी तरह से रेशम का बना हुआ था, जिस पर सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई थी। फिर मैंने एक ऊंचे दर्पण में खुद को देखा और तभी एस्ट्रा मुझे नीचे दावत में ले जाने के लिए आ गयी । चुंबन और आलिंगन के साथ मैंने अलीना और कसान को अलविदा कहा और वो दोनों अपने कक्षों में तरोताजा होने और तैयार होने के लिए जल्दी से चली गयी । एस्ट्रा ने ऊँची एड़ी के जूते और एक छोटी रेशमी पोशाक पहनी हुई थी थी। नीचे, उसने नाजुक हार्नेस भी पहना था: कुछ पतले सोने की चैन जो उसकी पीठ को क्रॉस-क्रॉस कर रही थी और वो चैन एक सुंदर सुनहरे चोकर हार से जुड़ने हुई थी और उसके बड़े सुडोल स्तनों के बीच में स्थापित थी ।

मंदिर के हाल में सभी औपचारिक वस्तुएं उचित स्थान पर स्थापित कि गयी थी । सेंट्रल हॉल को सजाया गया था और तेल के दीयों, मशालों और एक औपचारिक आग से जगमगाया गया था, महत्वपूर्ण लोगों के सोने के गहने और सोने की वस्तुएं हल्के सितारों की तरह चमक रही थीं। चांदनी तेज होती जा रही थी, देवी की मूर्ति कमर से ऊपर तक प्रकाशित हो रही थी। शांत और शांत उसका चेहरा चांदनी में शांत दिख रहा था, उसके शरीर का निचला आधा हिस्सा बेचैन पीली आग से जगमगा उठा था। मैंने सजी हुई वेदी का निरीक्षण किया, देवी के आगे रुक कर प्रार्थना की.

मंदिर के केंद्रीय हाल का प्रांगण पूरा सजा हुआ था और विशेष अतिथियो की उपस्थिति से सुसज्जित था. और एक तरफ मंदिर की पुजारिने और सेविकाएं बैठी थी. हम दोनों देवी की मूर्ति के पास रुके और मैंने वहां महायाजक पाईथिया को देखा. उसके शरीर के प्रत्येक अंग प्रत्यंग सुंदर थे और उसके बदन के वक्रो का उद्देश्य केवल प्यार और विस्मय को प्रेरित करना था। महायकजक की नर्म दिखने वाली चिकनी जांघें, पेट की स्मूथ सतहें, मोटे स्तन, पतली गर्दन, लम्बी सुंदर नाक और गालों के साथ जटिल रूप से विस्तृत चेहरा और लम्बे बाल। ऐसा लग रहा था की स्वयं देवी यहाँ प्रत्यक्ष थी । जैसे ही मैंने पाईथिया और प्रेम की देवी की मूर्ति की बड़ी और सुंदर आँखों में देखा, मुझे लगा कि तेज रौशनी देवी की आँखों से मेरी आत्मा को प्रकाशवान कर रही है।

एस्ट्रा द्वारा मुझे मेरे स्थान की तरफ निर्देशित किया गया और मैंने महायाजक की सीट के पास अपनी सीट ले ली। उसके बाद महाराज ने प्रवेश किया. सभी उनके समान में खड़े हो गए और उन्होंने सबके अपना स्थान लेने के लिए कहा. महाराज ने सबसे ऊँचे स्थान पर महायाजक के पास अपना स्थान ग्रहण किया.

महायाजक ने हॉल के उस हिस्से में प्रवेश किया जहाँ हम बैठे थे और महायाजक पायथिया ने कहा। " यहां लंदन के मंदिर में हम मास्टर का स्वागत करते हैं! और फिर दीक्षाकर्ता के सम्मान में सबने अपने गिलास में से अपना ड्रिंक पिया ।"

मौन सभा जयकारों और हँसी से गूँज गयी । मैंने राहत से ऊपर देखा। पूर्णिमा के चंद्र का उदय हो चुका था और सेंट्रल हॉल में चंद्र की रौशनी से उजाला हो गया था. अपना शराब का गिलास खत्म करते हुए, महायाजक ने मेरा परिचय महाराज से करवाया जो की ब्रैडी के पिता महाराज थे और कैमरून के एक प्रांत के राजा थे.

कमरे के एक तरफ गोलाकार डांस फ्लोर था, जहां मंदिर की कुछ सहायक लड़किया शक्तिशाली तार वाले वाद्य यंत्र से मधुर संगीत लहरिया तरंगित कर रही थी । जिन पर नर्तकियां नृत्य कर रही थी सभी नर्तकियो के छातीया नग्न थी और केवल सबसे छोटी स्कर्ट पहने हुयी थी और उन्होंने विरल चमकीला सोने की चैन और घने पहने हुए थे । उन्होंने एक से एक आकर्षक सौर कामुक पोज़ बना कर डांस करना जारी रखा।

डांस फ्लोर के चारों ओर कई नीची मेजें थीं जिनके बीच में छोटे खुरदुरे क्रिस्टल गर्मजोशी से चमक रहे थे। इन टेबलों पर मंदिर की पुजारिने छोटी-छोटी चमचमाती पोशाकों और सोने के गहने पहने बैठी थी, माहौल खुशमिजाज था और हंसी-मजाक चल रहा था ।

राजा ने घोषणा की " उद्घाटन समारोह शुरू करें।"

महायाजक मंदिर के प्रांगण के केंद्र में चली गयी । उसने लाल रेशमी लबादा पहना था जिस पर सुनहरे रंग की आकृतियाँ थीं। चाँद ने उसके चमकीले, बंधे हुए बालों को रोशन किया। चांदनी अब इतनी दुस्साहसी थी कि उसकी गहरी वी गर्दन के माध्यम से उसकी दरार में घुस गई और उसके नरम लेकिन दृढ़ स्तनों की गोलाई दिखायी दी।

उसने देवी से प्रार्थना की और मुड़ गई। "मैं सभा के सभी पुरुष सदस्यों से गर्भगृह को खाली करने और अनुष्ठान पूरा होने तक बाहर के गलियारे में प्रतीक्षा करने का अनुरोध करती हूं. गलियारे मी आपके लिए जलपान की व्यवस्था की गयी है और परिचारिकायें आपकी सेवा के लिए नियुक्त हैं । केवल महामहिम (जो ब्रैडी के पिता थे) मिस्टर वारेन, प्रिंस ब्रैडी और मास्टर, इस शानदार मंदिर के आरंभकर्ता प्रागण में बने रहेंगे। प्रेम की देवी की विजय हो, "उसने घोषणा की। मैं एक हल्के झटके में कांप उठा। यह क्या था? मैं अचंभित था । पुरुषों ने धीरे-धीरे परिसर खाली करना शुरू कर दिया। मैंने मिस्टर वारेन, ब्रैडी और किंग की तरफ देखा, किंग मेरी तरफ देख रहे थे और मुस्कुरा रहे थे। मुझे बचपन के किस्से और कहानिया याद आ गयी जब कुछ राजाओं ने अपने मंदिरों और स्मारकों में लोगों की बलि दी थी। क्या यहाँ भी कुछ ऐसा होने वाला था? क्या वे इस मंदिर के उदघाटन पर मेरी बलि देने वाले थे? मेरी धड़कन बढ़ गयी थी थी। मुख्य पुजारिन मेरे पास चली आयी और अपनी दाहिनी हथेली मेरे दिल पर रख दी। वह मेरी तेज़ धड़कनों को महसूस कर सकती थी। "मास्टर प्यार के मंदिर में डर के लिए कोई जगह नहीं है," उसने कहा कि मुझे आराम देने के लिए यह जानना आवश्यक है ।

गर्भगृह में काले रंग के हुड वाले वस्त्र पहने 10 युवतियां आयी । उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे, लेकिन उनके शालीन चलने को किसी और चीज़ के लिए गलत नहीं माना जा सकता था। उनमें से एक ने सोने का जग, दूसरी ने जड़ी-बूटी की टोकरी, फिर एक में सोने का कलश, चार मशालों के साथ, एक जोड़े के पास औपचारिक धुएँ के पात्र और अंतिम एक औपचारिक राजदंड के साथ थी । वे अपने साथ एक हर्बल, धुएँ के रंग की सुगंध लेकर आयी । वे वेदी के चारों ओर एक घेरे में खड़ी हो गयी । "प्रेम की देवी की जय।" वे बोली और चुप हो गयी । पुजारिन ने मेरी हथेली को अपने कोमल हाथ में लिया। मैंने उसकी तरफ देखा।

"मेरे साथ आओ," वह मुझे वेदी के पास ले गई।

"यहाँ लेट जाओ," उसने कहा।

झिझक के साथ मैंने जैसा बोलै गया था वैसा धीरे-धीरे किया। मैंने ऊपर देखा, तेज चांदनी में नहाती हुई देवी की सुंदर मूर्ति, मेरी ओर देख रही थी, मुस्कुरा रही थी। मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई। राजा, वारेन और ब्रैडी सारा समारोह और कार्यक्रम ध्यान से देख रहे थे।

पुजारिन ने मेरे लबादे का रिबन पकड़ लिया, मैं फिर काँप गया।

"मुझ पर विश्वास करो," उसने कहा। मैं थोड़ा आश्वस्त हुआ ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Temple Priestess Ch. 01 Anouk's initiation as a temple priestess.in Novels and Novellas
Tacitus Salutem Reporting a barbarian ritual on spring equinox.in Letters & Transcripts
Magic Medicine Kind landlady gives traveler special care.in Erotic Couplings
Cindy: The Professor's Bane Ch. 01 She blackmails him to be her boy toy.in NonConsent/Reluctance
Master is Home slave takes care of Master after long day.in BDSM
More Stories