अनोखा रिश्ता अनोखी चाहत

Story Info
Debauchery of rich and young Pakistani housewife.
20.7k words
4.9
131
8
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अनोखा रिश्ता... अनोखी चाहत...

लेखक: पिंकबेबी ©

***************************************

जमाल खान एक बहोत बड़ा और कामयाब बिज़नेस मैन था। उसकी उम्र चालीस साल थी। उसकी बीवी समीना उससे करीब बारह साल छोटी थी। अठाइस साल की समीना बेहद जवान और खूबसूरत थी। मक्खन की तरह नरम, दूध की तरह सफ़ेद गोरी चिट्टी और गुलबदन और नाज़नीन हुस्न की मालिक थी। वो अपनी जवानी और हुस्न का खूब खयाल रखती थी। अपने जिस्म पर एक भी ग़ैर ज़रूरी बाल नही रहने देती। रोज़ाना इंपोर्टेड बेबी लोशन के साथ अपने जिस्म का मसाज करती। बक़ायदगी के साथ ब्यूटी पर्लर जाती और अपने हुस्न को चार चाँद लगवाती। हर वक्त अच्छे मॉडर्न कपड़े और काफी ऊँची-ऊँची ऐड़ी वाले सैंडल पहने रहती थी। उसका कद पाँच फुट तीन इंच था... समीना को इस बात का काम्प्लेक्स था और इसी वजह से वो हर वक़्त हाई हील के सैंडल पहनना पसंद करती थी। वो जानती थी कि अगर वो अपनी जवानी और खूबसूरती का खयाल नहीं रखेगी तो जमाल खान जैसा मालदार आदमी उसे छोड़ कर किसी और के पास भी जा सकता है। अपनी अदाओं के जलवे जमाल खान को दिखाती रहती और वो भी एक भरपूर और वाजीह मर्द था और हर तरह से समीना का खयाल रखता और उसकी माली और जिस्मानी ज़रूरतों को निहायत ही अच्छे अंदाज़ में पूरा करता... समीना की मुकम्मल तसल्ली तक। पार्टियों में हमेशा ही उनकी जोड़ी की तारीफ़ होती थी। दोनों ही एक दूसरे का बहोत खयाल रखते थे और एक दूसरे से बहोत मोहब्बत करते थे।

जमाल खान अपने बिज़नेस में काफी मसरूफ रहता था और समीना ज्यादातर घर पे ही रहती थी। घर... घर क्या था एक बहोत बड़ा बंगला था। नौकर चाकर, कारें, ड्राइवर, सब कुछ था। घर पे काम काज कोई करने को था नहीं। नौकर ही सारा काम करते थे। खाना पकाने के लिये भी खानसामा था जो खाना बनाने के बाद अपने क्वार्टर में चला जाता था जहाँ वो अपनी बीवी के साथ रहता था। इस तरह वो घर के अंदर ज्यादातर अकेली ही होती थी। समीना का जहाँ दिल करता वो ड्राइवर के साथ जा सकती थी और जाती भी थी। खूब शॉपिंग वगैरह करती थी... रुपये- पैसों की तो कोई कमी थी नहीं। समीना जमाल खान के साथ बाहर के मुल्कों के बिज़नेस टूर पे भी जाती और तमाम किस्म की बिज़नेस और सोशल पार्टियों में भी शामिल रहती और शराब वगैरह भी पीती थी। हमारे मुल्क में शराबनोशी पर पाबंदी जरूर है लेकिन अमीर - गरीब हर तबके के लोग खुल्लेआम शराब पीते हैं। फर्क सिर्फ़ इतना है कि गरीब लोग देसी शराब से काम चलाते हैं जबकि अमीरों को हर किस्म की कीमती शराब मुयस्सर होती है। आजकल तो मॉडर्न लड़कियाँ और औरतें भी सर-ए-आम शराब नोशी का मज़ा लेती हैं और समीना भी लिहाज़ा इसी तरह की खातूनों में शामिल थी और पार्टियों और घर पे भी बाक़ायदा शराब पीने की शौकीन थी।

एक बार जब जमाल खान और समीना अमेरिका के टूर पर गये तो वहाँ इनका मेज़बान रेहान शरीफ़ था। उसने उनको होटल में ठहराने की बजाय अपने घर में ठहराया। रेहान शरीफ़ और उसकी खूबसूरत बीवी ज़हरा बहोत ही अच्छे और मिलनसार लोग थे। उन्होंने उनकी खूब खातिरदारी की। उनके घर में दो कुत्ते भी थे जोकि उनके घर में ही पल के जवान हुए थे। सफ़ेद रंग के जिस्म पर काले रंग के बहोत खूबसूरत धब्बे-धब्बे बने हुए थे। करीब चार फुट लंबा और ढाई फुट ऊँचा कद था। भारी मगर बहोत मज़बूत और बेहद चुस्त और फुर्तीला जिस्म था इनका। दिलचस्प बात ये थी कि दोनों कुत्ते बिल्कुल एक जैसे थे। यानी वो दो जुड़वाँ कुत्ते थे - जिम्मी और टॉमी। समीना को भी वो कुत्ते बहोत अच्छे लगे थे। दोनों ही बहोत अच्छे सधे हुए थे। अपने मालिकों से बहोत प्यार करते थे। समीना ने देखा कि दोनों कुत्ते रेहान और ज़हरा के आगे पीछे फिरते रहते अपनी दुम्म हिलाते हुए उनके हुक्म का इंतज़ार करते हुए। दोनों कुत्ते घर के अंदर फिरते थे मगर समीना को कहीं भी कोई उनकी फैलायी हुई गंदगी नज़र नहीं आयी। रेहान शरीफ़ ने जब अपने मेहमानों की पसंदीदगी और दिलचस्पी अपने कुत्तों में देखी तो उसे और भी अच्छा लगा और उसने उनको अपना एक कुत्ता तोहफ़े में देने की ऑफर कर दी। जमाल खान और समीना इस ऑफर पे बहोत हैरान और खुश हुए और समीना ने जमाल खान से वो कुत्ता अपने साथ ले जाने की फ़रमाइश की। कुत्ता तो जमाल को भी पसंद आया था इसलिये उन्होंने रेहान शरीफ़ की ऑफर को शुक्रिया के साथ कबूल कर लिया। समीना को खुश होते हुए देख कर रेहान शरीफ़ ने माइनी खेज़ नज़रों से अपनी बीवी ज़हरा की तरफ़ देखा और दोनों मुस्कुरा दिये।

समीना बोली, "ज़हरा... आप लोगों का बहोत-बहोत शुक्रिया! ये तो सारा-सारा दिन घर से बाहर रहते हैं और मैं घर में बोर होती रहती हूँ... अब आपने एक डॉगी हमें दिया है तो चलो उसके साथ मेरी कुछ मसरुफ़ियत बनी रहेगी और वक़्त भी पास हो जायेगा!"

ज़हरा मुस्कुरा के बोली, "येस... टॉमी के साथ आप का वक़्त सच में बहोत अच्छा गुज़रेगा और आप हमेशा हमें याद करोगी। टॉमी मेरा पसंदीदा कुत्ता है। उसकी बहोत अच्छी तरबियत की हुई है हमने। आप लोगों को कभी भी इससे किसी किस्म की कोई शिकायत नहीं होगी!"

समीना खुश और पुरजोश होती हुई बोली, "मुझे बहोत अच्छा लगेगा जब ये मेरे इशारों पे चलेगा।"

रेहान शरीफ़ हंसते हुए बोला, "ये इशारों पे चलता भी है और अपने इशारों पे चलाता भी है!"

उसकी बात पे ज़हरा हंसने लगी और समीना भी बिना कुछ समझे उनके साथ हंसने लगी। जब अमेरिका से दोनों वापस आये तो टॉमी भी उनके साथ था और दोनों बहोत खुश थे।

टॉमी ने जमाल खान के घर में रहना शुरू कर दिया। वो सच में ही बहोत शानदार जानवर था... बहोत ही मोहज़्ज़ब और तरबियत-याफ़्ता... बिल्कुल अमेरिकी आवाम की तरह। शुरू- शुरू में वो नये माहौल में आके घबराया हुआ था। थोड़ा तंग किया। वो भी डरा हुआ था और जमाल खान और समीना भी उससे थोड़ा दूर-दूर रहते। मगर आहिस्ता-आहिस्ता उनका खौफ़ जाता रहा और वो उसके करीब आने लगे और वो भी बहोत जल्द जमाल खान और समीना के साथ मानूस हो गया। घर के अंदर ही रहता और समीना के आगे-पीछे फिरता रहता। समीना खुद उसे अपने हाथों से खिलाती... उसे सैर करवाती। शुरू में तो उसके गले में पट्टा डाला गया था मगर आहिस्ता-आहिस्ता वो समीना ने उतार फेंका और अब टॉमी घर के अंदर बिना रोकटोक और बिना किसी रुकावट के फिरता था। उसकी देख भाल के लिये एक खास नौकर रखा था मगर टॉमी तो ज्यादा वक़्त समीना के साथ ही गुज़ारता और समीना के साथ ही खुश रहता। समीना को भी अपना फ़ारिग़ वक़्त गुज़ारने का एक शुगल मिल गया था। टॉमी समीना के साथ खेलता... उसके सैंडलों और पैरों को चाटता... अपना मुँह और सिर उसके सैंडलों और पैरों से रगड़ता और समीना भी उसके सिर पे और जिस्म पे हाथ फ़ेर के उसके जिस्म को सहलाती और उसकी मोहब्बत का जवाब मोहब्बत से देती।

शुरू में जब टॉमी ने समीना के पैरों को चाटने के लिये अपना मुँह उसके पैरों पर रखना चाहा तो वो डर के मारे उछल ही पड़ी थी और उसके करीब बैठा हुआ जमाल खान भी हंसने लगा था। मगर धीरे-धीरे वो उसकी आदि हो गयी थी और अब उसे अच्छा लगता था जब टॉमी की ज़ुबान उसके सैंडलों को चाटते हुए सैंडल की बारीक पट्टियों के बीच में सरकते हुए उसके पैरों को चाटती थी। अब तो उसका अपना भी दिल चाहता था कि वो उसके सैंडलों को चाटते हुए उसके पैरों पे अपनी ज़ुबान फेरते रहे। शाम में टॉमी समीना के साथ लॉन में खेलता। समीना गेंद फेंकती और वो उस गेंद के पीछे-पीछे भाग कर उसे पकड़ने की कोशिश करता। कभी-कभी समीना नीचे घास पर बैठ जाती तो वो उस पर चढ़ जाता और उसे नीचे गिराने की कोशिश करता और समीना भी हंसती हुई नीचे उसके सामने लेट जाती। टॉनी फ़िर उसके सैंडल और पैरों को चाटने लगता और कभी अपना सिर उसके मुँह के साथ रगड़ने लगता। ये सब समीना खूब इंजॉय करती।

समीना मॉडर्न और आज़ाद खयाल औरत थी। वो हर तरह के मॉडर्न लिबास पहनना पसंद करती थी। मगर घर के अंदर वो और भी आज़ादी के साथ रहती थी। अक्सर घर के अंदर उसका लिबास बहोत बोल्ड होता था... घुटनों से ऊपर छोटी स्कर्ट और स्लीवलेस टॉप पहनना तो उसका मामूल था। ऐसे ही एक रोज़ वो टीवी लाऊँज में सोफ़े पे आधी लेटी हुई फ्रेंच वाईन पीती हुई एक इंडियन मूवी देख रही थी और टॉमी भी वहीं बैठा हुआ था। समीना ने छोटी सी स्कर्ट और बिना बाजू वाली टॉप पहनी हुई थी और पैरों में हमेशा की तरह ऊँची पेन्सिल हील के सैंडल पहने हुए थे। स्कर्ट उसके घुटनों से ऊपर तक थी और उसकी गोरी-गोरी और चिकनी टाँगें नंगी हो रही थीं। टॉप भी उसके जिस्म के साथ चिपकी हुई थी जिस में उसके सीने के उभा क़यामत लग रहे थे। टॉमी ने समीना के क़रीब आकर उसके सैंडल पहने हुए पैरों में अपना सिर रगड़ना शुरू कर दिया। अपने सिर के साथ वो समीना के पैर को सहलाने लगा। समीना ने भी अपने दूसरे पैर के साथ कुत्ते के सिर को सहलाना शुरू कर दिया। बड़े ही प्यार से उसके सिर पे अपने सैंडल का तलवा फिराने लगी। टॉमी ने उसके प्यार भरे अंदाज़ को देखा तो खुश हो कर वो समीना के पैर को अपनी लंबी गुलाबी ज़ुबान निकाल कर चाटने लगा। टॉमी ने पहले समीना के सैंडल के तलवे को अपनी ज़ुबान से चाटना शुरू किया और फिर जब वो समीना के पैर के तलवे और सैंडल के बीच के गैप में अपनी ज़ुबान घुसा कर चाटने लगा तो समीना को हल्की-हल्की गुदगुदी होने लगी और उसके साथ ही मज़ा भी आने लगा।

टॉमी की नरम-नरम ज़ुबान कभी समीना के सैंडल के तलवे को चाटती तो कभी पैर के तलवे और सैंडल के दर्मियान घुस कर चाटती और कभी पैर के ऊपर के हिस्से को सैंडल की पट्टियों के बीच में से चाटने लगती। बड़े ही प्यार और जोश के साथ टॉमी समीना के सैंडल और पैरों को चाट रहा था जैसे के उसके सैंडल और पैरों पे कोई शहद लगा हो जिसे चाटने में उसे मज़ा आ रहा हो। लज़्ज़त के मारे समीना की तवज्जो भी अब टीवी पर से हट चुकी थी और वो भी अपनी वाइन पीती हुई टॉमी को ही देख रही थी और उसके सिर के सहला रही थी अपने दूसरे पैर के सैंडल के तलवे के साथ। टॉमी भी कभी समीना के एक पैर को चाटता और कभी दूसरे पैर के चाटने लगता। धीरे-धीरे उसकी ज़ुबान समीना के पैर से ऊपर को जाती हुई उसकी गोरी-गोरी टाँग के निचले हिस्से को चाटने लगी और वहाँ उसने अपनी ज़ुबान फेरनी शुरू कर दी ।

टॉमी की लंबी खुरदरी गुलाबी ज़ुबान जैसे-जैसे समीना के पैरों और टाँग के निचले हिस्से को चाटती जाती तो वैसे-वैसे ही उसे मज़ा आने लगा। पहले पहल तो वो उसे टॉमी का रोज़ का काम ही समझ रही थी और उसकी तरफ़ कोई तवज्जो नहीं दे रही थी मगर धीरे-धीरे समीना को भी मज़ा आने लगा..... अच्छा लगने लगा.... उसकी तवज्जो टीवी की तरफ़ से हट के अब सिर्फ़ अपने कुत्ते की ज़ुबान से मिलने वाली लज़्ज़त की तरफ़ ही थी। उसका दिल चाह रहा था कि टॉमी की ज़ुबान और ऊपर को आती जाये उसके जिस्म को चाटती हुई। टॉमी भी आहिस्ता-आहिस्ता समीना के जिस्म के नंगे हिस्सों को चाटते हुए आगे बढ़ रहा था। उसकी लंबी गीली ज़ुबान अपने थूक के साथ समीना की टाँगों को गीला कर रही थी। जहाँ-जहाँ से वो चाटता जाता था वहाँ वो उसके जिस्म को गीला करता जा रहा था। समीना को भी बुरा नहीं लग रहा था। बल्कि इस तरफ़ तो उसका ध्यान ही नहीं था कि कुत्ते के मुँह का थूक उसके जिस्म को गीला या गंदा कर रहा है। उसे तो बस अपने मज़े का ही एहसास था बस... जो इस कुत्ते की ज़ुबान से मिल रहा था। उसने वाइन के बड़े-बड़े घूँट पीते हुए गिलास खाली करके नीचे कार्पेट पे ही रख दिया था।

टॉमी का मुँह अब समीना की नंगी रानों तक पहुँच रहा था। उसने अपनी लंबी ज़ुबान के साथ समीना की गोरी-गोरी चिकनी नंगी रान को चाटना शुरू कर दिया। समीना ने खुद ही अपनी स्कर्ट को अपनी रान पे थोड़ा ऊपर को सरका लिया... अपनी गोरी-गोरी रानों को और भी नंगा करते हुए... अपने इस कुत्ते के लिये। जैसे-जैसे टॉमी ने समीना की नंगी रानों को चाटना शुरू क्या वैसे-वैसे समीना लज़्ज़त के मारे तड़पने लगी। वाइन की हल्की सी खुमारी समीना की लज़्ज़त और ज्यादा बढ़ा रही थी। लज़्ज़त के मारे उसकी आँखें बंद होने लगीं। कुत्ते का जिस्म अब समीना के करीब था... उसके हाथ के करीब। समीना ने अपना हाथ बढ़ाया और उसके जिस्म पे रखा और उसके जिस्म को सहलाने लगी। उसका हाथ तेज़ी के साथ टॉमी के जिस्म पे हरकत कर रहा था और वो उसे सहलाती हुई अपनी तरफ़ खींच रही थी। जमाल खान ने भी कईं बार उसके जिस्म को चूमा और अपनी ज़ुबान से चाटा था मगर जो मज़ा समीना को टॉमी की ज़ुबान से मिल रहा था वो लज़्ज़त उसे आज पहली बार मिल रही थी। समीना का एक हाथ अब टॉमी के सिर को सहला रहा था और दूसरा हाथ अपनी रान पे था। टॉमी की ज़ुबान समीना की रानों को चाटती हुई कभी उसके हाथ को भी चाटने लगती। समीना को अजीब सा एहसास हो रहा था... उसे अपनी चूत के अंदर सरसराहट सी महसूस होने लगी थी... हल्का-हल्का गीलापन अपनी चूत के अंदर भी महसूस कर रही थी वो।

उसे यक़ीन नहीं हो रहा था कि एक कुत्ते की ज़ुबान इस क़दर लज़्ज़त दे सकती है। उसे थोड़ा खौफ़ और डर भी लग रहा था इस कुत्ते से कि कहीं वो उसे काट ना ले मगर उसके साथ-साथ... उसकी ज़ुबान से मिलने वाली लज़्ज़त उसे सब कुछ भूल भाल कर इसी मज़े में खो जाने को कह रही थी। आज से पहले भी टॉमी ने कईं बार समीना के सैंडलों और पैरों को चाटा था मगर वो कभी भी उसके पैरों से आगे नहीं बढ़ा था पर आज उसकी ज़ुबान उसके पैरों से आगे उसकी नंगी टाँगों से होती हुई उसकी नंगी गोरी चिकनी रानों तक पहुँच चुकी थी... और उसके साथ ही समीना लज़्ज़त की बुलंदियों की तरफ़ जा रही थी।

कुत्ते की ज़ुबान समीना की रानों के ऊपरी हिस्से को चाट रही थी... उसकी चूत के इर्द-गिर्द... जैसे अभी के अभी उसकी स्कर्ट के अंदर चूत तक पहुँच जायेगी जिसे उसकी पैंटी ने ढक रखा था। समीना की आँखें बंद थीं... टाँगें पूरी खुली हुई थीं... मुँह से सिसकारियाँ निकल रही थीं... पूरे का पूरा जिस्म झटके खा रहा था। कुत्ते टॉमी की ज़ुबान उसके पूरे जिस्म में आग लगा रही थी। उसका दिल चाह रहा था कि वो अपने जिस्म पर मौजूद सारे के सारे कपड़े उतार फ़ेंके... और टॉमी की ज़ुबान के लम्स को अपने पूरे जिस्म पर महसूस करे.. पूरे जिस्म पर उसकी ज़ुबान को फिरवा कर मज़े ले। अभी वो अपने दिमाग में पैदा होने वाली इस ख्वाहिश को पूरा करने या लंट्रोल करने के बारे में फ़ैसला नहीं कर पा रही थी कि घर के अंदर के दरवाज़े की बेल बज उठी। समीना जैसे होश में आ गयी... अपनी आँखें खोलीं... टॉमी को अपने जिस्म पर से पीछे हटाया। वो भी बेल की आवाज़ से चौंक कर चौकन्ना हो चुका हुआ था। समीना ने शर्मिंदा नज़रों से टॉमी की तरफ़ देखा और फ़िर सोफ़े पर से उठ कर अपनी पेंसिल हील की सैंडल खटखटाती हुई दरवाज़ा खोलने के लिये बढ़ गयी। उसका जिस्म हौले-हौले काँप रहा था और चेहरा सुर्ख हो रहा था... मुँह खुश्क हो रहा था। दरवाज़ा खोला तो सामने खानसामा था जोकि खाना पकाने के लिये आया था। समीना ने टीवी लाऊँज में वापस आते हुए उसे ठंडा पानी ला के पिलाने को कहा और वापस जा कर सोफ़े पर बैठ गयी और अपने से कुछ दूर बैठे हुए टॉमी को देखने लगी। खानसामा पानी दे गया तो पानी पीने के बाद उसने फिर कालीन पर पड़े पहले वाले वाइन-गिलास में वाइन भरी और आहिस्ता-आहिस्ता वाइन पीती हुई टॉमी के बारे में ही सोचती रही कि किस क़दर अजीब बात है... किस क़दर अजीब लज़्ज़त और मज़ा था उसकी ज़ुबान में।

वो सोच रही थी कि अगर... अगर... अगर टॉमी की ज़ुबान उसकी नंगी चूत को चाटती तो उसे कितना मज़ा आता। ये बात ज़हन में आते ही उसके पूरे जिस्म में एक झुरझुरी सी फैल गयी और चेहरा एक हल्की सी मुस्कुराहट के साथ सुर्ख हो गया। टॉमी भी अपनी जगह पे नीचे क़लीन पर बैठा अपनी बड़ी-बड़ी आँखों के साथ अपनी मालकिन को देख रहा था... जैसे अपने काम की तारीफ़ चाहता हो... जैसे कुछ इनाम चाहता हो। अपने सामने बैठे हुए कुत्ते और अपने बारे में ऐसा सोचते हुए समीना को थोड़ी शरम सी आ रही थी मगर कोई गलती होने की शर्मिंदगी नहीं थी। वाइन की हल्का सा नशा उसे बहोत अच्छा लग रहा था। वो मुस्कुरायी और वाइन खतम करके टॉमी की तरफ़ देखती हुई अपने बेडरूम की तरफ़ बढ़ गयी। ।

जैसे ही टॉमी ने अपनी खूबसूरत मालकिन को उठ कर अपने बेडरूम की तरफ़ जाते हुए देखा तो वो भी फ़ौरन अपनी जगह से उठा और उसके पीछे-पीछे चल पड़ा। समीना ने जैसे ही अपने पीछे मुड़ कर दरवाज़ा बंद करने का इरादा किया तो टॉमी दरवाज़े के बिल्कुल सामने खड़ा था और बड़ी ही अजीब नज़रों से वो समीना को देख रहा था। उसकी लंबी गुलाबी ज़ुबान बाहर लटक रही थी और बड़ी-बड़ी आँखें समीना की खूबसूरत आँखों से मिली हुई थीं। टॉमी समीना की तरफ़ ऐसे देख रहा था जैसे कि वो अपनी मालकिन से उसके कमरे के अंदर आने की इजाज़त तलब कर रहा हो। आज तक समीना ने या जमाल खान ने टॉमी को अपने बेडरूम में आने से मना नहीं किया था... वो जैसे चाहता था अंदर आ जाता था मगर आज समीना उसे अंदर आने देने के लिये सोच रही थी कि आने दे या नहीं। मगर फ़िर जैसे उसे इस बे-ज़ुबान पर तरस आ गया हो... वो उसे रास्ता देती हुई बोली, "ठीक है आ जाओ अंदर... लेकिन याद रखना कोई शरारत नहीं चलेगी... समझे!" टॉमी ये सुन कर जल्दी से अंदर को बढ़ा जैसे उसे अपनी मालकिन की शर्त मंज़ूर हो।

कमरे के अंदर आकर अब समीना सोचने लगी कि वो जिस काम के लिये अपने कमरे में आयी है वो अब टॉमी के सामने करे या नहीं करे... यानी अब वो टॉमी के सामने ही अपने कपड़े उतार कर अपनी चूत में वॉयब्रेटर से खुद-लज़्ज़ती हासिल करे या फ़िर बाथरूम में जा कर ये काम करे। समीना ने कुत्ते की तरफ़ देखा जोकि एक तरफ़ नीचे कालीन पे बैठा हुआ था बड़े ही आराम से और अपनी बड़ी-बड़ी आँखों के साथ अपनी मालकिन समीना की तरफ़ ही देख रहा था। समीना ने बाथरूम के अंदर जा कर ही मुठ मारने का फ़ैसला किया और अपनी अलमारी की तरफ़ जा कर लंड की शक्ल का वॉयब्रेटर निकालने लगी जो वो जमाल खान के साथ फ्रांस के टूर के दौरान पेरिस से लायी थी। जब कभी उसकी चूत में मस्ती उबाल मारती थी तो अकेले में समीना इस वॉयब्रेटर की मदद से खुद-लज़्ज़ती हासिल कर लेती थी।

तभी समीना को खयाल आया... एक सोच उसके अंदर पैदा हुई कि वो आखिर टॉमी के साथ ऐसा क्यों कर रही है... क्या वो उससे डर रही है... टॉमी एक जानवर ही तो है... कोई इंसान तो नहीं है ना कि वो उसके सामने अपने कपड़े भी उतार नहीं सकती... उसके सामने नंगी नहीं हो सकती... अपनी चूत में डिल्डो डाल कर मुठ नहीं मार सकती। वो खुद को समझा रही थी कि इस बेचारे बेज़ुबान जानवर के सामने नंगी होकर मुठ मारने में कोई हर्ज़ तो नहीं है... क्योंकि वो उसे कोई नुकसान तो नहीं पहुँचा सकता... क्योंकि वो एक अच्छा तरबियत-याफ़्ता जानवर है... अपने मालिकों का बहोत ज्यादा खयाल रखने वाला... और उन से बहोत ज्यादा प्यार करने वाला... और अभी कुछ देर पहले ही तो टॉमी ने अपनी मोहब्बत और वफ़ादारी का सबूत दिया था... उसके पैरों और पैरों से ऊपर उसके नंगी टाँगों और रानों को चाट-चाट कर। समीना को याद आया कि जब टॉमी उसकी टाँगों और रानों को चाट रहा था तो उसे कितना मज़ा आ रहा था। कुछ देर पहले टॉमी के साथ गुज़रे हुए वक़्त को याद कर के समीना के जिस्म में एक बार फ़िर से सनसनी की लहर दौड़ गयी... एक लज़्ज़त-अमेज़ लहर... और होंठों पे हल्की सी मुस्कुराहट फैल गयी। समीना ने टॉमी के सामने ही नंगी होकर मुठ मारने का इरादा कर लिया।

समीना ने बेड के करीब खड़ी होते हुए एक नज़र दोबारा से टॉमी पे डाली... और फ़िर उसकी तरफ़ ही देखते हुए अपनी टॉप को नीचे से पकड़ कर ऊपर को उठाना शुरू कर दिया। दोनों की नज़रें एक दूसरे से मिली हुई थीं... और अगले ही लम्हे समीना की टॉप उसके जिस्म से उतर चुकी थी। अब समीना अपने कमरे में अपने पालतू कुत्ते के सामने सिर्फ़ एक काले रंग की ब्रा और छोटी सी स्कर्ट और काले रंग की ऊँची पेंसिल हील के सैंडल पहने खड़ी थी। टॉमी भी बजाय इधर-उधर देखने के बड़े ही शौक से अपनी मालकिन को देख रहा था। समीना ने जब कुत्ते को अपनी ही तरफ़ देखते हुए देखा तो मुस्कुरायी और अपने हाथ में पकड़ी हुई टॉप को गोलमोल करके ज़ोर से कुत्ते के मुँह पे फेंका और फ़िर खुद ही ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगी।

समीना की टॉप कुत्ते के मुँह पर टकरा कर उसके सामने गिर गयी। टॉमी ने फौरन उसे सूँघना शुरू कर दिया। समीना भी उसकी हरकतों को देख रही थी। टॉमी ने समीना की टॉप को अपने मुँह में उठाया और उठ कर चलता हुआ सोफ़े पर चढ़ कर बैठ गया। समीना के जिस्म से उतरी हुई टॉप अपने अगले पैरों के बीच में रखी और उसे सूँघते हुए समीना की तरफ़ देखने लगा। समीना भी उसकी हरकतों को बड़ी ही दिलचस्पी से देख रही थी और मुस्कुरा रही थी। फ़िर समीना ने अपनी नाज़ुक-नाज़ुक उंगलियाँ अपनी स्कर्ट के इलास्टिक में फंसायीं और अपनी नज़रें टॉमी की नज़रों से मिलाते हुए अपनी शॉर्ट-स्कर्ट भी उतारने लगी... और फ़िर उसे अपनी रानों से नीचे खिसकाते हुए अपने पैरों को बारी-बारी उठा कर अपने पैरों से निकाल दिया। मगर इस बार अपनी स्कर्ट को टॉमी की तरफ़ फ़ेंकने की बजाय उसे वहीं नीचे क़लीन पर पड़ा रहने दिया। अब समीना अपने बेडरूम में सिर्फ़ छोटी सी जी-स्ट्रिंग पैंटी और ब्रा और ऊँची पेंसिल हील के सैंडल में खड़ी थी। पता नहीं क्यों अब उसे खुद भी अपने जिस्म की अपने पालतू कुत्ते के सामने इस तरह नुमाइश करने में मज़ा आ रहा था... अजीब सा भी लग रहा था और अच्छा भी। सामने सोफ़े पर अपनी टाँगें फैलाये हुए टॉमी ऐसे बैठा हुआ समीना को देख रहा था कि जैसे उसके सामने कोई स्टेज डाँसर स्ट्रिप-टीज़ डाँस कर रही हो और वो उसके मज़े ले रहा हो।

समीना को भी इस तरह की बेशर्मी करते हुए अच्छा लग रहा था। उसने थोड़ी देर के लिये टॉमी के सामने इसी हालत में रहने का सोचा। वो आगे बढ़ी और जा कर अपने बेडरूम का दरवाज़ा लॉक कर दिया और वापस आकर बेड की बैक से टेक लगा कर तिरछी लेट गयी। समीना सिर्फ़ ब्रा, पैंटी और उँची पेंसिल हील के सैंडल पहने बेड पे लेटी हुई थी। टॉमी की तरफ़ देखते हुए उसका अपना हाथ खुद-ब-खुद ही अपने गोरे-गोरे चिकने जिस्म को सहलाने लगा... अपने नंगे पेट पर फिसलने लगा। उसकी काले रंग की ब्रा में से उसके खूबसूरत और गोरे-गोरे मम्मे आधे बाहर को निकल रहे थे। पेट पर से उसका हाथ फिसलता हुआ आहिस्ता-आहिस्ता अपने मम्मों की तरफ़ बढ़ने लगा और पहले अपने मम्मों को अपनी ब्रा के ऊपर से सहलाने लगा और फ़िर उस पर से सरकता हुआ अपने मम्मों के नंगे हिस्सों को सहलाने लगा।

समीना तकरीबन रोज़ाना अपने हाथ और वॉयब्रेटर से खुद-लज़्ज़ती हासिल करती थी मगर इस वक़्त पता नहीं क्यों अपने कुत्ते के सामने ये करते हुए उसे कुछ ज्यादा ही अच्छा लग रहा था। ऐसे अपने जिस्म को सहलाते हुए भी उसकी नज़रें टॉमी को ही देख रही थीं। दोनों की आँखें पता नहीं एक दूसरे को क्या-क्या पैगाम दे रही थीं लेकिन ये बात ज़रूर थी कि दोनों में से कोई भी दूसरे को नापसंद नहीं कर रहा था... बल्कि एक दूसरे की मौजूदगी को वो इंजॉय कर रहे थे। कुत्ते की समीना में दिलचस्पी और पसंदीदगी उसके मुँह से बाहर लटक रही गुलाबी ज़ुबान से हो रही थी जो समीना के जिस्म की हरकत के साथ-साथ हिल रही थी... जिसे वो थोड़ी-थोड़ी देर के बाद अपने मुँह के अंदर करता और उस पर बह निकलने वाले थूक को अपने मुँह के अंदर कर लेता।

दूसरी तरफ़ समीना को अपनी कैफ़ियत का अंदाज़ा अपने जिस्म के हौले-हौले गरम होने और उसकी चूत के अंदर पैदा होने वाले गीलेपन से हो रहा था। उसे इस तरह नंगी हालत में अपने किसी दूसरे के सामने अपने खूबसूरत जिस्म की नुमाइश करना अच्छा लग रहा था। उसे इस बात से भी कोई फ़र्क़ महसूस नहीं हो रहा था कि उसके इस खूबसूरत जिस्म का नज़ारा करने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि एक जानवर... एक कुत्ता था। उसे तो बस यही पता था कि उसे ये सब कुछ अच्छा लग रहा था... और उसका जिस्म एक बार फ़िर से टॉमी की ज़ुबान को महसूस करना चाहता था... फ़िर से उसकी ज़ुबान से मिलने वाले मज़े को हासिल करना चाहता था... मगर कैसे... कैसे वो टॉमी के दोबारा बुलाये... उसकी इस में हिम्मत नहीं पैदा हो रही थी।

लेकिन समीना को ज्यादा देर इंतज़ार और फिक्र नहीं करनी पड़ी क्योंकि बे-ज़ुबान मगर समझदार टॉमी शायद अपनी मालकिन की ख्वाहिश और झिझक को समझ गया था। इसी लिये वो अपनी जगह पे उठ के खड़ा हुआ... सोफ़े पर ही... अपने जिस्म को खींचते हुए एक अंगड़ायी ली और फ़िर सोफ़े से नीचे उतर आया और अपनी चारों टाँगों पर आहिस्ता-आहिस्ता बेड की तरफ़ चलने लगा। ये देख कर समीना का दिल ज़ोर-ज़ोर से धड़कने लगा। उसे थोड़ी घबड़ाहट सी होने लगी मगर फ़िर भी वो बिना कोई हरकत किये बेड पर अपनी जगह लेटी रही... टॉमी की तरफ़ उसकी आँखों में देखती हुई।