अंतरंग हमसफ़र भाग 238

Story Info
यौन शिक्षा प्रक्टिकल -स्त्री शरीर रचना यौन विज्ञान-1
1.3k words
0
41
00

Part 238 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 37

व्यावहारिक यौन शिक्षा प्रक्टिकल -स्त्री यौन शरीर रचना विज्ञान-1

अब कमरे में केवल पुरुष छात्र और डॉ टीम और डॉ क्रूज़ रह गए थे और फिर डॉ टिम डॉ क्रूज़ की तरफ मुड़ी और बोली "जब भी आप तैयार हों," डॉ. सुश्री टिम ने धीरे से स्टूडेंट्स की ओर मुड़ते हुए कहा। "हम शुरू कर सकते हैं" और जब डॉ क्रूज़ स्टूडेंट्स की और मुड़ी मैं उसे देखकर चकित रह गया, आखिर वह डॉ. हेलेन थी। वही डॉ हेलेन जो मुझे सैम के घर पर लंच के दौरान मिली थी ।

बिना किसी हिचकिचाहट के डॉ क्रूज़ ने बड़ी चतुराई से अपना टॉवल गाउन खोल दिया, जिससे वह उसके कंधों से फिसल कर उस स्टेज पर उसके पैरों के पास गिर गया। पूरे कमरे में मुजूद लड़को में उत्साह की लहर फैल गई। डॉ. सुश्री हेलेन और डॉ जेनी समझ गईं कि ऐसा क्यों हुआ। युवा लड़को ने उस उम्र में एक लड़की को नग्न देखने से उत्साह होना स्वाभिक था और विशेष रूप से इस आकर्षक लड़की को पूर्णतया नग्न देखने से उनका उत्तेजित होना पूर्णतया स्वाभिक था।

उसने युना लड़को को देखने का आनंद लेने के लिए एक सेकंड का समय दिया जबकि डॉ क्रूज़ इस बीच धीरे-धीरे अपने स्थान पर एक पूरे सर्कल में घूमी, जिससे दर्शकों को हर कोण से देखने की इजाजत मिली। हेलेन के चेहरे पर मेरे, सैम और चेरी के सामने अपनेकुछ देर पहले के प्रदर्शन की तुलना में अधिक गंभीर अभिव्यक्ति थी लेकिन डॉ सुश्री टिम व्यावसायिकता के पतले लिबास के पार देख सकती थीं-डॉ हेलेन निश्चित रूप से उन सभी आंखों को अपने उजागर शरीर को निहारते हुए और उन्हें प्रशिक्षित करने का आनंद ले रही थीं। वहाँ खड़े उसे देखते हुए, मैंने महसूस किया कि मेरी मर्दानगी में हलचल हुई है। खुद को यह याद दिलाते हुए कि हम सब अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और इस बीच डॉ जेनी ने कहा विद्यार्थियों आप अपना ध्यान जो मैं कह रही हूँ उस और कीजिये और अपना प्रस्तुतिकरण शुरू किया।

डॉ जेनी बोली मुझे लग रहा है आप सभी थोड़ा उत्साहित और उत्तेजित हैं । नग्न सुंदर महिला को देख कर लड़को का उत्तेजित होना स्वाभिक है । लेकिन आप को ये हमसे याद रखना है कि आप कौन है और जब आप ये दृश्य देख रहे हैं तब आप क्या कर रहे हैं और आपको इस दृश्य को देखने का अवसर क्यों मिला है ।

आप हमेशा ये याद रखेंगे की आप सभी मेडिकल के छात्र हैं और कुछ समय बाद आपको डॉ की डिग्री और पदवी के सम्मान और लाइसेंस से सम्मनित किया जायेगा और यही ध्यान रख कर आपको अपनी उत्तेजना और भावनाओ पर काबू करना है । आपके डॉ जीवन में आपके सामने ऐसे दृश्य बहुत बार आएंगे जब आपके सामने जो भी विषय, जीव, वस्तु या लड़की या पुरुष या स्त्री या बच्चा य बच्ची जो की सुंदर, कुरूप, या मरीज या चोटिल या फिर बुरी तरह से घायल या फिर मृत भी हो सकते हैं । तब आपको ना तो उत्साहित होना है न ही घबराना है, न ही उत्तेजित होना है बल्कि आपके सामने जो कुछ भी है उसे केवल आपने एक विषय या समस्या के रूप में देखना है और उसका निरीक्षण और फिर उचित इलाज और समस्या का निदान करना होगा ।

वहाँ से, उन्होंने महिला यौन शरीर रचना के बारे में सब कुछ समझाया। पूरे भाषण के दौरान डॉ क्रूज़ ने उचित मुद्राएँ लीं जिससे विद्यार्थियों को यह देखने में मदद मिली कि डॉ सुश्री टिम किस बारे में क्या बात कर रही थीं और ऊपर प्रोजेक्टर स्क्रीन पर उन्ही अंगो की छवि थी।

जैसे ही वह सत्र के अंत के करीब पहुँची डॉ सुश्री टिम महिला यौन उत्तेजना के विषय पर बोलने लगी। डॉ क्रूज़ को नीचे की ओर देखते हुए उन्होंने देखा की डॉ हेलेन प्रस्तुति के इस भाग के लिए पूरी तरह से तैयार थी। वह मंच की रबर की सतह पर अपने पैरों पर अकड़ू बैठी हुई थी, उसकी त्वचा लाल हो गई थी और पसीने की हल्की चमक से ढँकी हुई थी, उसकी पोनीटेल उसके पीछे स्वतंत्र रूप से लटकी हुई थी क्योंकि वह अपने हाथों पर वापस पीछे झुकी हुई थी। डॉ सुश्री टिम ने हेलेन की छाती की लयबद्ध गति को देखा, उसके स्तनों और निप्पलों का गोल आकार एक बिंदु तक सख्त हो गए थे। यह कहना कि वह प्रदर्शन कर रही थी, एक अल्पमत हो सकता था, उसके पैर अश्लील रूप से फैले हुए थे और उसकी चूत लाल गर्म और चमकदार गीली थी। डॉ क्रूज़ के चेहरे पर अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए डॉ सुश्री टिम का सामना उनकी ज्वलंत हरी आँखों से हुआ । डॉ हेलेन डॉ जेनी को वापस घूर रही थी। पहले की चंचलता चली गई थी और उसकी जगह एक कच्ची कामुकता थी जिसने उसकी सांसें रोक लीं।

अनिच्छा से दर्शकों की ओर मुड़ते हुए, डॉ सुश्री टिम ने प्रस्तुति जारी रखी।

"जब एक महिला यौन उत्तेजित हो जाती है तो कई शारीरिक परिवर्तन होते हैं। जैसा कि आप सुश्री हेलेन के बदन से देख सकते हैं, सबसे स्पष्ट परिवर्तनों में से एक यह है कि निप्पल खड़े हो जाते हैं, दूसरा योनि चिकनी हो जाती है..."

"आप कैमरा क्यों नहीं पकड़ लेती और उन्हें प्रोजेक्टर पर दिखाए ताकि वे करीब से देख सकें?"

डॉ. क्रूज़ की रुकावट ने डॉ. सुश्री टिम को रोक दिया और उन्हें यह समझने में कुछ सेकंड लगे कि वह वास्तव में क्या माँग रही थीं-जाहिर है कि वर्तमान सेटअप में छात्र हेलेन की शारीरिक स्थिति पर्याप्त स्पष्टता से नहीं देख सकते थे।

वह कैमरे के पास गयी और उसे तिपाई से अलग कर दिया, सौभाग्य से कमरे के साथ बहुत सारी अतिरिक्त और लम्बी तार थी। डॉ. क्रूज़ की ओर मुड़ते हुए, डॉ. सुश्री टिम ने कैमरा अपने हाथ में मजबूती से सुरक्षित करते हुए समायोजित किया। उसने यह सुनिश्चित करने के लिए प्रक्षेपण पर ध्यान केंद्रित करते हुए धीरे-धीरे उसे ठीक से तैयार किया अब हेलेन की छवि-विशाल स्क्रीन पर उभर आयी जो की शानदार थी। वह कैमरे को हेलेन की छाती के करीब ले आयी और स्क्रीन पर एक निप्पल बड़ा होता हुआ नजर आया और सबकी आँखों के सामने और भी सख्त हो गया।

"जैसा कि मैं कह रही थी महिला यौन उत्तेजना के कारण होने वाले शारीरिक परिवर्तनों में से एक है निपल्स का सीधा बड़ा और कठोर होना।"

अब कमरे को डॉ. क्रूज़ के शरीर पर धीरे-धीरे नीचे ले जाते हुए डॉ. सुश्री टिम उनकी चूत के ऊपर फोकस कर रुक गईं। इस समय कैमरा हेलेन के सबसे निजी स्थान से केवल तीन इंच की दूरी पर था, उसके हुड से निकलने वाली उसकी लाल, उकेरी हुई भगशेफ लगभग पूरी स्क्रीन पर भर गई थी। मैंने अपने आप को आश्वस्त करने के लिए उसके चेहरे पर नज़र डाली कि क्या वह अभी भी सहज है और देखा कि उसका सिर पीछे की ओर झुका हुआ है, वह स्क्रीन पर खुद को देख रही है।

"एक और परिवर्तन यह हो सकता है कि भगशेफ उकेरा जाता है और शरीर से आगे बढ़ना शुरू हो जाता है।"

डॉ. सुश्री टिम कैमरे को तब तक और नीचे ले गयी, जब तक कि स्क्रीन पर छवि डॉ क्रूज़ के भगशेफ से लेकर नीचे की ओर उसकी गुदा तक के पूरे योनि पर केंद्रित नहीं हो गया।

"कुछ लड़कियों का लेबिया मिनोरा भी कड़ा और उभर सकता है और सामान्य से अधिक शरीर से बाहर निकल सकता है। इसके अतिरिक्त, योनि संभोग की तैयारी में खुद को लुब्रिकेट कर सकती है।"

उसकी स्थिति से डॉ क्रूज़ की उत्तेजना की गंध बहुत अधिक थी और जैसे ही उसने देखा कि उसकी योनि कभी-कभी थोड़ी-सी मरोड़ रही है, जिससे उपर्युक्त स्नेहन की एक बूंद डॉ हेलेन के नितम्ब गालों के बीच और चटाई पर गिर गई है। डॉ जेनी ने स्वयं की किसी तरह अपना मुंह कुछ इंच नीचे झुकाने और स्वाद चुराने से रोका।

वापस खींचकर और अपना गला साफ करते हुए, डॉ सुश्री टिम ने फैसला किया कि यह सत्र को समाप्त करने का समय है।

"अभी के लिए बस इतना ही। कृपया आप इसे अपने पाठ्य पुस्तक के पाठ में दोहरा ले।"

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Land of Masculinium Naked women are slaves of clothed men in the future.in BDSM
Health Class Women's Sexuality 101.in Group Sex
Strippers and Prostitutes Ch. 01 Dana's Plan.in Novels and Novellas
Miss Muriel MILF tutors collegian.in First Time
Category Three Size matters - for better or worse - in a future society.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories