अंतरंग हमसफ़र भाग 239

Story Info
38-यौन शिक्षा प्रक्टिकल -स्त्री यौन शरीर रचना विज्ञान-2
2.3k words
0
46
00

Part 239 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 38

व्यावहारिक यौन शिक्षा प्रक्टिकल -स्त्री यौन शरीर रचना विज्ञान-2

मुझे लगा ये सुन कर डॉ क्रूज़ अनिच्छा से वहीँ रुक गयी और फिर उन्होंने अपना चोगा उठाया और उसे ओढ़ लिया । अधिकांश लड़कों के चेहरे पर आयी स्पष्ट निराशा पूरी तरह समझ में आ रही थी।

"क्या आप में से कोई वालंटियर करेगा हमे अगले सत्र के लिए एक पुरुष वालंटियर चाहिए?" सुश्री टिम ने कहा।

कमरे में पंद्रह पुरुषों ने अपने हाथ उठाये और ममेरे साथ बैठे आमिर ने मेरा भी हाथ उठा दिया और उसे थाम लिया। आमिर में हमेशा प्रदर्शनों के लिए स्वेच्छा से वालंटियर किया था और उसने मुझे भी इसके लिए प्रोत्साहित किया । सुश्री टिम हमारे कॉलेज में सबसे कम उम्र की शिक्षकों में से एक थीं। वह वास्तव में एक गर्म ताज़ी हवा के झोंके जैसी थी और एक उत्तम और सेक्सी श्यामला थी। वह हमेशा ढीले-ढाले सफेद ब्लाउज और और तंग काली स्कर्ट।पहनती थी उसके ब्लाउज बहुत अधिक खुले होते थे जो की उसके बड़े स्तनों का अंदाजा देते थे. जेनी ने वालंटियर के चयन के लिए अपनी लंबी गर्दन झुका ली।

"उम्म... दीपक ऊपर आओ।" बाकी लोगों ने निराशा से कराह दिया। "ओह, आप सभी को पहले मौके दिए जा चुके हैं और आप सब को आगे भी अपने मौके मिलेंगे, आज दीपक के लिए वॉलंटीर करने का ये पहला अवसर है " डॉ टिम ने मुस्कुराते हुए कहा और डॉ क्रूज़ की और देखा वो भी मुस्कुरा रही थी ।

मैं मुस्कराते हुए कक्षा में सबसे आगे मंच पर चला गया। और डॉ टिम मुझे अगले सत्र के बारे में मेरे कार्य के बारे में बताने लगी।

"अब, पीटर से शुरू करते हुए" डॉ. सुश्री क्रूज़ ने पिछली पंक्ति में एक लड़के की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं चाहती हूं कि आप खड़े हो जाएं और चुपचाप एक पंक्ति में बाहे की और चले जाएं। आपके नियमित शिक्षक हॉल ३ में आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। साथ ही मैं नहीं चाहती हॉलवे में किसी भी तरह का शोर हो क्योंकि बाकी कक्षाएं अभी भी चल रही हैं।"

जैसे ही लड़के जाने लगे डॉ. सुश्री टिम ने देखा कि उनमें से कुछ काफी अजीब तरीके से चल रहे थे। अपने आप को मुस्कुराते हुए उसने उनकी दुर्दशा के प्रति सहानुभूति महसूस की। उनके दिमाग में इतनी ताज़ा कामुक छवियों के साथ उस उम्र में शायद उन्हें शांत होने में घंटों लग जायेंगे,, ।

आखिरी छात्र के हॉल छोड़ने के बाद डॉ क्रूज़ ने डॉ टिम की ओर रुख किया, "मैं फ़्रेश होने के लिए पांच मिनट के लिए लॉकर रूम में वापस जा रही हूँ " और दीपक तुम भी जाओ और स्नान करो और वहाँ तुम्हारे लिए एक तौलिया गाउन रखा हुआ है।

मैं डॉ क्रूज़ के साथ चला तो मंच से नीचे उतरते हुए उसने कहा, "मैं देख सकती हूं कि आपने शो का आनंद लिया।" नीचे देखने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे डेनिम की पेण्ट के नीचे मेरा इरेक्शन कितना स्पष्ट था।

"हालांकि अब व्याख्यान देने के बारी मेरी हैं और अब सुश्री टिम के बाद आप को भी प्रदर्शित कारण होगा हैं।" आप भी लाकर रूम आ रही हैं क्या? डॉ हेलेन ने डॉ टिम से पुछा.

एक पल के लिए डॉ सुश्री टिम ने लॉकर रूम में वापस आने पर विचार किया, लेकिन इसके बजाय उनकी टिप्पणी ने उनके विचारों को सत्र के दूसरे भाग के बारे में केंद्रित कर दिया जिसमे उन्हें लगभग सौ किशोर लड़कियों के सामने नग्न होना था जो की अगले पांच साल में डॉक्टर बनने वाली थी और ये विचार डॉ क्रूज़ को परेशान नहीं कर रहा था, लेकिन डॉ सुश्री टिम इतना आत्मविश्वास महसूस नहीं कर रही थीं। भले ही, उन्हें अब तेजी से इस विचार की आदत डालनी होगी, । अगर वह आज का सामना नहीं कर सकती थी, तो वह सप्ताह के बाकी दिनों में कैसे अच्छा करने की उम्मीद कर सकती थी?

एक अनिश्चित समय के बाद विचारों में खो जाने के बाद डॉ सुश्री टिम को अचानक एहसास हुआ कि वह अभी भी कैमरा पकड़े हुए हैं।उन्होंने उसे त्रिपाद से जोड़ना शुरू किया, वह डॉ क्रूज़ को लॉकर रूम से बाहर निकलते हुए देखकर हैरान रह गई। लाकर रूम में न तो डॉ क्रूज़ और न ही मैंने सैम और चेरी के बारे में कोई बात की पांच डॉ क्रूज़ ने मुझे ये संक्षेप में समझाया की मुझे अग्गे क्या करना है?

घड़ी की जाँच करने पर डॉ जेनी ने देखा कि दस मिनट एक झटके में बीत चुके थे। भाग दो की छात्राये भी समय पहुंचने हो वाली थी । जैसे ही डॉ. क्रूज़ पास आयी, उसके खिले-खिले चेहरे और संतुष्ट मुस्कान ने डॉ. सुश्री टिम को ब्रेक के दौरान उनकी गतिविधियों के बारे में कोई संदेह नहीं हुआ ।

इससे पहले कि वह एक स्मार्ट टिप्पणी दे पाती, महिला छात्रों का पहला समूह आने लगा। अब हुए थे कि डॉ सुश्री टिम, न केवल 100 लड़कियों के सामने नग्न होंगी, वह डॉ क्रूज़ के आगे भी अपने आप को नग्न प्रकट कर रही होंगी, जो सुबह की घटनाओं के बावजूद अभी भी उसके लिए एक अजनबी थी और मैं. नया पुरुष छात्र और इस विचार पर, वह उत्तेजित हो रही थी।

अपनी चिंताओं के साथ डॉ सुश्री टिम ने देखा कि हाल में आखिरी लड़की ने प्रवेश किया, दरवाजे बंद कर दिए गए और डॉ क्रूज़ को शुरू करने के लिए प्रेरित किया। कुछ सेकंड के बाद वह टिम की ओर मुड़ी।

"जब आप तैयार हों।" डॉ क्रूज़ ने कहा, पहले से अपनी लाइन को चंचलता से दोहराते हुए बोली क्या हम शुरू कर सकते हैं डॉ टिम?

अनिच्छा से डॉ. सुश्री टिम ने अपना बाथरोब खोल दिया और उसे प्लेटफॉर्म के फर्श पर गिरने दिया। उत्तेजना की बड़बड़ाहट कमरे में उसी तरह बह गई जो पहले सुनी गई थी। फिर वह दर्शकों और कैमरे को उसे हर कोण से देखने की अनुमति देने के लिए मुड़ने लगी। जैसे ही उसका घुमाव डॉ. हेलेन क्रूज़ की ओर बढ़ा, डॉ. सुश्री टिम ने देखा कि उसकी आँखें निश्चित रूप से उसके चेहरे पर नहीं थीं।

डॉ. सुश्री टिम को हमेशा अपने शरीर पर काफी गर्व था। वो भी डॉ क्रूज़ की तरह नियमित रूप से व्यायाम करती थी, उसकी लमबाई 5'6" और उसकी तंग कमर उठी हुई गांड और गोल स्तन और नितम्ब थे ।

अपनी बारी पूरी करते हुए डॉ. सुश्री टिम ने थोड़ा आराम करना शुरू किया, बिना किसी हिचकिचाहट के डॉ क्रूज़ ने बड़ी चतुराई से अपना भी टॉवल गाउन खोल दिया, जिससे वह उसके कंधों से फिसल कर उस स्टेज पर उसके पैरों के पास गिर गया। पूरे कमरे में उपस्थित लड़कियों में उत्साह की लहर फैल गई। डॉ. सुश्री हेलेन और डॉ जेनी दोनों समझ गईं कि ऐसा क्यों हुआ। अपनी टीचरो को एक साथ नग्न देखने से लड़कियों में उत्साह होना स्वाभिक था.

डॉ हेलेन निश्चित रूप से उन सभी आंखों को अपने और डॉ टिम के उजागर शरीर को निहारते हुए और उन्हें प्रशिक्षित करने का आनंद ले रही थीं। वहाँ खड़े उसे देखते हुए, उसने मुझे देखा. और महसूस किया कि उस टॉवल गाउन के वंडर मेरी मर्दानगी में हलचल हुई है। खुद को यह याद दिलाते हुए कि हम सब अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और इस बीच डॉ हेलेन ने कहा विद्यार्थियों आप अपना ध्यान जो मैं कह रही हूँ उस और कीजिये और अपना प्रस्तुतिकरण शुरू किया।

अब उन्हें बस अगले घंटे के लिए उपयुक्त पोज़ देना था, जबकि डॉ क्रूज़ ने प्रस्तुति का संचालन किया। डॉ. क्रूज़- अपने हिस्से के लिए- शुरू करने के लिए किसी भी जल्दी में नहीं लग रहे थे, उनकी निगाहें अभी भी उनकी कमर के नीचे मजबूती से टिकी हुई थीं। जब उसने अंत में देखा तो डॉ. सुश्री टिम को एक बिल्ली के अपने शिकार पर झपटने के लिए तैयार एक विशिष्ट छाप थी, उसके व्यावसायिकता के पुन: स्थापित होने से पहले एक क्षण टिक गया। वह दर्शकों की ओर मुड़ी और बात करने लगी।

जब सत्र आगे बढ़ रहा था और सुश्री क्रूज़ व्याख्यान दे रही थी तब डॉ. सुश्री टिम के पास छात्रों को स्कैन करने और उनकी मनःस्थिति का आकलन करने का समय था। जैसा कि अपेक्षित था, प्रतिक्रियाएं व्यापक और विविध थीं। सबसे बड़ा समूह वे थे जिन्होंने साधारण जिज्ञासा को चित्रित किया। वे छात्राये दिलचस्पी से देख रही थी और कुछ अपने पैड में नोट भी बना रही थी । अगला सबसे बड़ा समूह वे लड़कियां थीं जो या तो शर्मिंदा थीं या कार्यवाही से उत्साहित थीं, अंतर बताना आसान नहीं था। उदाहरण के लिए, एक विशेष लड़की जिसे डॉ. सुश्री टिम नियमित कक्षाओं से अच्छी तरह से जानती थीं - जिल - को पढ़ाना बहुत मुश्किल था।

जैसे ही उसने अपना लबादा गिराया, उसने लाल रंग की चमकीली छटा बिखेर दी थी। शुरू में जिल की प्रतिक्रिया ने उसे ही शर्मिंदगी में डाल दिया। हालांकि बाद में जिस तरह से वह उसे घूर रही थी और अपनी कुर्सी पर अपने साथ बैठी निकी के कान में वो फुसफुसा रही थी, उससे यह स्पष्ट हो गया कि वह शर्मिंदा होने से ज्यादा उत्साहित थी। अंतिम समूह में अधिकतम आधा दर्जन लड़कियां शामिल थीं, जिन्होंने लगभग पूर्ण उदासीनता दिखाई। इन लड़कियों ने अपनी बाकी कक्षाओं में भी वही उदासीनता प्रदर्शित की थी । उनमें से एक जोड़े की पहचान करते हुए, डॉ सुश्री टिम ने महसूस किया कि वह उनके व्यवहार से बिल्कुल भी हैरान नहीं थीं।

डॉ जेनी बोली मुझे लग रहा है आप सभी थोड़ा उत्साहित और उत्तेजित हैं । नग्न सुंदर महिला को देख कर लड़को का उत्तेजित होना स्वाभिक है । लेकिन आप लड़कियों का इस तरह उत्तेजित होना भी स्वाभिक ही है क्योंकि ऐसा कहते हिन् नारी ईश्वर की सबसे सुंदर रचना है. आप को ये हमसे याद रखना है कि आप कौन है और जब आप ये दृश्य देख रहे हैं तब आप क्या कर रहे हैं और आपको इस दृश्य को देखने का अवसर क्यों मिला है ।

आप हमेशा ये याद रखेंगे की आप सभी मेडिकल के छात्र हैं और कुछ समय बाद आपको डॉ की डिग्री और पदवी के सम्मान और लाइसेंस से सम्मनित किया जायेगा और यही ध्यान रख कर आपको अपनी उत्तेजना और भावनाओ पर काबू करना है । आपके डॉ जीवन में आपके सामने ऐसे दृश्य बहुत बार आएंगे जब आपके सामने जो भी विषय, जीव, वस्तु या लड़की या पुरुष या स्त्री या बच्चा य बच्ची जो की सुंदर, कुरूप, या मरीज या चोटिल या फिर बुरी तरह से घायल या फिर मृत भी हो सकते हैं । तब आपको ना तो उत्साहित होना है न ही घबराना है, न ही उत्तेजित होना है बल्कि आपके सामने जो कुछ भी है उसे केवल आपने एक विषय या समस्या के रूप में देखना है और उसका निरीक्षण और फिर उचित इलाज और समस्या का निदान करना होगा ।

वहाँ से, उन्होंने महिला यौन शरीर रचना के बारे में सब कुछ समझाया। पूरे भाषण के दौरान इस बार डॉ टिम और डॉ क्रूज़ ने उचित मुद्राएँ लीं जिससे विद्यार्थियों को यह देखने में मदद मिली कि डॉ सुश्री क्रूज़ किस बारे में क्या बात कर रही थीं और ऊपर प्रोजेक्टर स्क्रीन पर उन्ही अंगो की छवि थी।

जैसे ही वह सत्र के अंत के करीब पहुँची डॉ सुश्री क्रूज़ महिला यौन उत्तेजना के विषय पर बोलने लगी। डॉ क्रूज़ डॉ टिम के नीचे की ओर देखते हुए उन्होंने देखा की डॉ जेनी अब प्रस्तुति के इस भाग के लिए पूरी तरह से तैयार थी। वह मंच की रबर की सतह पर अपने पैरों पर अकड़ू बैठी हुई थी, उसकी त्वचा लाल हो गई थी और पसीने की हल्की चमक से ढँकी हुई थी, उसकइ लम्बे बाल उसके नितबो को छू रहे थे । डॉ सुश्री टिम ने हेलेन की छाती की लयबद्ध गति को देखा, उसके स्तनों और निप्पलों का गोल आकार एक बिंदु तक सख्त हो गए थे। उसके पैर और टाँगे फैली हुई थी और उसकी चूत लाल गर्म और चमकदार गीली थी। अपनी छात्राओं की और मुड़ते हुए, डॉ सुश्री क्रूज़ ने अपनी प्रस्तुति जारी रखी।

"जब एक महिला यौन उत्तेजित हो जाती है तो कई शारीरिक परिवर्तन होते हैं। जैसा कि आप सुश्री जेनी के बदन से देख सकते हैं, सबसे स्पष्ट परिवर्तनों में से एक यह है कि निप्पल खड़े हो जाते हैं, दूसरा योनि चिकनी हो जाती है..." डॉ क्रूज़ ने कैमरा पकड़ लिया ताकि छात्राये करीब से देख सकें?"और धीरे-धीरे उसे कमरा ठीक से फोकस किया अब जेनी की छवि-विशाल स्क्रीन पर उभर आयी जो की शानदार थी। वह कैमरे को जेनी की छाती के करीब ले आयी और स्क्रीन पर एक निप्पल बड़ा होता हुआ नजर आया और सबकी आँखों के सामने और भी सख्त हो गया।

"जैसा कि मैं कह रही थी महिला यौन उत्तेजना के कारण होने वाले शारीरिक परिवर्तनों में से एक है निपल्स का सीधा बड़ा और कठोर होना।" उसके बाद वो कैमरे को डॉ. जेनी के शरीर पर धीरे-धीरे नीचे ले जाते हुए डॉ. सुश्री टिम की चूत के ऊपर फोकस कर रुक गईं। टिम की उकेरी हुई भगशेफ लगभग पूरी स्क्रीन पर भर गई थी। "एक और परिवर्तन यह हो सकता है कि भगशेफ उकेरा जाता है और कठोर हो शरीर से आगे बढ़ना शुरू हो जाता है।"

डॉ. सुश्री टिम कैमरे को तब तक और नीचे ले गयी, जब तक कि स्क्रीन पर छवि झीनी के भगशेफ से लेकर नीचे की ओर उसकी गुदा तक के पूरे योनि पर केंद्रित नहीं हो गया।

"कुछ लड़कियों का लेबिया मिनोरा भी कड़ा और उभर सकता है और सामान्य से अधिक शरीर से बाहर निकल सकता है। इसके अतिरिक्त, योनि संभोग की तैयारी में खुद को लुब्रिकेट भी कर सकती है।"

महिला यौन अंगो का खुलासा समाप्त होने वाला था, अपनी एकाग्रता को वापस डॉ क्रूज़ में स्थानांतरित करते हुए, डॉ सुश्री टिम ने हमहसूस किया की डॉ क्रूज़ पुरुष उत्तेजना का वर्णन करने वाले व्याख्यान के हिस्से तक पहुंच गई थीं। डॉ क्रूज़ ने अब १०० लड़कियों की कक्षा से मेरा परिचित कराया और जब मैंने प्रवेश किया और अपना टॉवल गाउन गिराया तो थिएटर में हलचल मच गई।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Date Day Ch. 01: The Mall Showing wife off at mall.in Exhibitionist & Voyeur
Layby Suprise Getting changed in a public lay-by and being watched.in Exhibitionist & Voyeur
Cleo 01 Cleo findet überraschend Gefallen daran, sich zu zeigen.in Exhibitionist & Voyeur
I Can't Stop Teasing Guys Ch. 01 I'm Violet. These are my confessions. I hope you're ready.in Exhibitionist & Voyeur
We Flower Pt. 01 Sally, a virgin, models for a website that deflowers 18 YO's.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories