अंतरंग हमसफ़र भाग 250

Story Info
9.4 डॉक्टरी की पढ़ाई ,आयरन लेडी पिघलने लगी
1.7k words
0
39
00

Part 250 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 4

आयरन लेडी पिघलने लगी

एड़ी ने डिक मैक्स को देखा, जो अपनी पहली पंक्ति की डेस्क पर अपनी कोहनी पर झुका हुआ था थे, उसकी ठुड्डी उसके हाथों में आराम कर रही थी। वह एक सुंदर लड़का था ।

उसने डिक मैक्स को गौर से देखा । उसका कद लम्बा था उसके युवा कंधे चौड़े, उसकी मांसपेशियों मजबूत लग रही थी. वह उसके पास गयी और उसकी नजरे डिक मैक्स की कमर के नीचे घूमने लगीं। डिक पास के शहर मेनचेस्टर के सबसे अमीर और सबसे बड़े उद्योगपति निक मैक्स का बेटा था और निक एक बाहुबली और पहलवान किस्म का इंसान था और धमकाने वाले के रूप में उनकी खराब प्रतिष्ठा थी। अपने बाप की ही तरह डिक के अक्खड़ स्वभाव का था और इसी कारण से निक ने अपने पुत्र डिक को उन चीजों से दूर रखने के लिए पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया था. डिक अपने बाकी सहपाठियों की तुलना में बड़ा और मजबूत दीखता था। एडी को यह पता था, लेकिन यह उसे एक क्षणभंगुर विचार से रोकने के लिए पर्याप्त नहीं था: वह सोच रही थी कि मैक्स जूनियर के शरीर का बाकी का हिस्सा कैसा है, ख़ास तौर पर वह हिस्सा जो मैं नहीं देख सकती...

जूनियर मैक्स की आँखें उसकी आँखों से मिली और फिर एड़ी की पतली स्प्रिंग ड्रेस के नीचे उसके परिपक्व-परिपक्व स्तनों के बीच दरार तक उसके गले की आकृति को स्पष्ट रूप से ट्रेस करने के लिए दूर चली गईं। एड्डी का गला तुरन्त सूख गया और उसने अपने चेहरे को खून के अचानक बहाव से गर्म महसूस किया जिसने उसके गालों को लाल कर दिया।

"हम... हम पिछली क्लास में वास्तविक संभोग के बारे में बात कर रहे थे," वह छात्रों से हकलाते हुए बोली, जल्दबाजी में अपनी घबराहट को छिपाने की कोशिश कर रही थी। "हमने व्यक्तिगत यौन अंगों का अध्ययन किया है और... और पिछले हफ्ते, अगर आपको याद है, तो हमने स्लाइड देखीं कि कैसे प्रत्येक लिंग शारीरिक रूप से परिपक्व होता है।"

लड़कियों में से एक खूबसूरत शर्ली, जहाँ बैठी थी, वहीं से खिलखिला उठी। एड्डी ने अस्वीकृति के साथ भौहें चढ़ाते हुए उसकी ओर तेजी से देखा शर्ली "उसने छोटी गोरी लड़की को डाँटा," शर्ली,! इस समय तक मुझे लगता है कि तुम अपने बचपने से बाहर आ गई होंगी। यह एक गंभीर विषय है और तुम्हें इसके बारे में एक युवा वयस्क की तरह व्यवहार करना चाहिए। "

"बिली ने कहा," डॉ एड्डी! शर्ली सेक्स के हिसाब से बिलकुल वयस्क है। "

"सबसे परिपक्व," एक और लड़का, रिक ने उपहासपूर्ण ढंग बोला "आश्चर्यजनक है कि जब सेक्स की बात आती है तो वह कितनी बड़ी लगती है!"

"बिल्कुल! उसे देखो," निक्स ने खुशी के साथ जोड़ा। "आप देख सकती हैं कि वह कितनी परिपक्व है!" उसके सत...

"इसे रोको! सब चुप हो जाओ" एड्डी अब जोर से हंसने वाले वर्ग को शांत करने के लिए आदेश दिया। सब शांन्त हो गए और फिर एड़ी ने अपना व्याख्यान दिया और फिर घंटी बज गयी ।

घण्टी बजने के बाद जब एड़ी अपने कक्ष की और मुड़ी तो उसे रास्ते में डॉ टिम मिल गयी और उन्होंने ने उन्हें अपनी रिपोर्ट और फिल्म CD उसे सौंप दिया जो वह साथ लेकर आयी थी । एड़ी उस रिपोर्ट पर सरसरी नजर मारने के बाद उस फिल्म की CD ले कर अपने विभाग में अपने कमरे में चली गयी । वहाँ डॉ गैबी भी आ गयी ।

" गैबी! कृपया आप पहले ये फिल्म उस प्रोजेक्टर में चला दीजिये!"

और ये बोल कर डॉ मिला एडी ने डॉ जेनी टिमी और डॉ हेलेन क्रूज़ के सेक्स प्रैक्टिकल कक्षा के दौरान रिकॉर्ड की गयी CD चला दी । उसमे जल्द ही वह दृश्य आ गया जिसमे जब मैंने प्रवेश किया और अपना टॉवल गाउन गिराया तो थिएटर में हलचल मच गई और अरे बहुत बड़ा है! वाह और आह सुनाई दी! मेरा लिंग देख कर डॉ एड़ी के मुँह से आह निकली और वह सोचने लगी वाह क्या लिंग है । अगर इसके साथ सम्भोग करने का अवसर मिले तो कितना मजा आएगा ।

फिर वह चौंक गयी की लिंग अभी भी अर्ध कठोर था और उसने डॉ मिला और डॉ हेलेन का व्याख्यान थोड़ा बहुत सुना और फिर उन्होंने देखा की वीडियो में मेरी ओर मुड़कर और मंच पर घुटने टेककर डॉ क्रूज़ ने बोलना जारी रखा। "स्टूडेंट्स यदि आपकी कंपनी के किसी पुरुष के साथ ऐसा होता है, तो आप उसकी मदद करने के लिए कई चीजें कर सकते हैं। हम बुधवार के फोरप्ले और मुख मैथुन पर व्याख्यान के दौरान उन तरीकों के बारे में अधिक विस्तार से जानेंगे, लेकिन आज के लिए जल्द ही मैं सिर्फ दीपक की मदद करूंगी ताकि हम इस सत्र को जारी रख सकें और अब दीपक इस क्षण जो भी नियंत्रण उन्होंने कर रखा है उसे ढीला कर दे और जो कुछ भी उन्हें अच्छा लगता है उसके बारे में सोचे या अनुभव करें।"

वीडियो में रिकॉर्ड हुआ था कि मैं उस समय डॉ क्रूज़ को देख रहा था मेरा लंड थोड़ा-सा तन रहा था और डॉ क्रूज़ का हाथ मेरे लंड के पास पहुँचा और उन्होंने मेरे लंड को अपने हाथ में लिया और जोर-जोर से अपना हाथ मेरे लंड पर आगे-पीछे करने लगी। दर्शकों और डॉ सुश्री टिम से एक जोरदार हांफ निकली थी। मैं महसूस कर सकता था कि कमरे में यौन तनाव कई डिग्री बढ़ गया है। डॉ. क्रूज़ का हाथ मेरे लंड पर नरम और चिकना लगा और इसका लगभग तुरंत ही वांछित प्रभाव पड़ने लगा। मेरा लंड उसके होठों से फिसल कर उसके मुँह की गीली गर्मी में चला गया था। मैं परमानंद में कराह रहा था। डॉ क्रूज़ की जीभ सिर के चारों ओर फिसल रही थी और उसने लंड पर अपना मुँह धीरे-धीरे अंदर और बाहर पंप किया था और उसके बाद डॉ सुश्री क्रूज़ ने यह सत्र को समाप्त किया और जब सब छात्राये चली गयी तब उन्होंने डॉ टिम को डॉ सृजसे ये कहते हुए सुना डॉ टिम, "मैं फ्रेश होने के लिए लॉकर रूम में वापस जा रही हूँ।" और फिर डॉ हेलेन के कानों में फुसफुसायी। यह कैसा था? "

फिर डॉ क्रूज़ थोड़ा शर्मायी थी और उसके गाल गुलाबी हो गए थे " अच्छा था! मम्म! उसके बड़े सख्त लंड को छूना, चूसना और चाटना अच्छा लगा! मम्म! क्या आपने देखा कि यह कितना कठोर है? उसका लंड कितना बड़ा और कठोर है, मिस टिम?

डॉ एड़ी के मुँह से निकला उफ़ गैबी देखो ये... ये कितना बड़ा है और सख्त हो गया है? और डॉ टीम बाहर चली गयी थी लेकिन इत्तेफ़ाक़ से डॉ टिम कैमरा बंद करना भूल गयी थी और फिर जब हाल में केवल मैं और डॉ हेलेन रह गए थे तो वहाँ हमने जो कुछ किया था वह सब कुछ रिकॉर्ड हो गया था ।

डॉ एड़ी बोली डॉ गैबी मैं अपनी आँखें इससे नहीं हटा पा रही हूँ। मेरा मतलब है, क्या यह वह नहीं है जिसे देखने के लिए मैं कब से इन्तजार कर रही थी। ये बड़ा लंड चट्टान की तरह सख्त लग रहा है?

गाबि बोली एड़ी तुम ये मैंने भी नहीं देखा था और हम ये सब देखना कुछ समय के लिए जारी रख सकते हैं और इसके अतिरिकत मेरे पास भी कुछ और है जो निश्चित तौर पर तुम्हे अच्छा लगेगा ।

फिर उसने उस फिल्म में आगे देखा की हेलेन क्रूज़ ने मेरा कड़ा लंड पकड़ा, फिर उसके मुँह से उसकी गीली जीभ बाहर निकली हुई थी और वह मेरे बड़े लिंग को अपनी जीभ से चाट रही थी। बार-बार, उसने अपनी जीभ खींची और मेरे लिंग को चारो और से चाटने लगी उसकी लार से मेरा लिंग चिकना हो गया और वह बार-बार, जब तक चाटती रही कि जब तक मेरा लंड पूरी तरह से गीला नहीं हो गया और उसके स्लोबर से चमकने लगा। वह उसे बार-बार चूम रही थी और चाट रही थी और मांस के उस कड़े और सुंदर टुकड़े पर ओंठो से कुतर रही थी।

जब उसने मेरे सूजे हुए लंड को अपनी जीभ से चाटा, तो मैं उसके बालों को सहला रहा था और फिर डॉ एड़ी को लगा डॉ हेलेन क्रूज़ भी उसकी ही तरह एक पीडोफाइल थी! जो युवाओ के प्रति कामुकता भाव से आकर्षित रहती थी।

फिर एड़ी ने हेलेन को मेरा लंड चूसते हुए और फिर मुझे पिचकारियाँ मार कर ढेर सारा वीर्य स्खलित करते हुए देखा और जब वह फिल्म खत्म हुई तो डॉ गैबी बोली मैं फर्श होने कॉमन रूम में गयी थी तो मैंने वहाँ डॉ हेलेन को इस नवयुवक दीपक के साथ देखा जो की सम्भवता प्रथम वर्ष का छात्र है और मैंने अपनी मोबाइल में इनकी रिकॉर्डिंग की हैं ।

रिकॉर्डिंग में बाथरूम में हम दोनों नग्न हो चुके थे और मैं शावर में था और डॉ हेलेन की कामुक मूर्ति जैसी आकृति और सुंदर और थोड़ी गदरायी हुई काया के लालित्य, उसकी कमर, उसके उभरे और बड़े गोल स्तन, उसके विकसित बड़े कूल्हों की भव्यता हो निहार रहा था। मैं उसके सुंदर सांचे में ढले हुए उसके सुदृढ़ गोल स्तनों को देख रहा था, जिन पर चेरी की तरह गुलाबी निप्पल थे। उसके चौड़े कंधे, चट्टानों के रूप में सुडोल अलग-अलग खड़े उसके गौरवशाली स्तन, उन पर चुंबन आमंत्रित करते हुए निपल्स, उसकी सुंदर गोल भुजाएँ, पतली कमर और उसके सुन्दर गोल कूल्हों और उभरे हुए नितंब थे और वह शर्माती और ठुमके लगाती हुई अंदर आ रही थी और बहुत अधिक सुंदर लग रही थी जिसे देख मेरा लिंग विकराल होने लगा था।

डॉ एड़ी की आंखें फिल्म में मेरे विकराल हो रहे लिंग पर जम गईं, जोकि अब जगने के बाद कड़क अवस्था में आ रहा था। उसे एहसास हो रहा था कि यह कितना बड़ा और सख्त था। उसके निपल्स सख्त हो गए और उसकी तंग चूत पूरी गीली हो गई थी।

इस अवस्था में लिंग को देखकर हेलेन ने 'इश्श...' करती आवाज में गहरी सांस ली और तब गैबी डॉ एड़ी के पास आयी और उन दोनों ने मिल कर बाथरूम में मेरे और डॉ हेलेन के सम्भोग की पूरी फिल्म देखि । फिल्म देखते समय डॉ एड़ी बार-बार हाथमैथुन कर रही थी और स्खलित हो रही थी और आयरन लेडी पिघलने लग गयी थी । उसे पूरा विश्वास हो गया था कि अब उसके कुंवारेपन को खोने का समय आ गया है।

जारी रहेगी।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

An Irish Experiment Ch. 01 Greg finally gets to fuck his boss, what happens next?in Erotic Couplings
Ted's Condition - an Origin Story Ted's visit to the PT results in a new condition.in Sci-Fi & Fantasy
Claire's Transformation Ch. 01 A young woman's wildest fantasies are surpassed.in Fetish
Stags Pt. 01 Father-son dynamics blur in primal, taboo intervention sagain Incest/Taboo
The Prehensile Penis A doctor helps you feel better about your unusual cock.in Audio
More Stories