अंतरंग हमसफ़र भाग 280

Story Info
9.33 डॉक्टरी की पढ़ाई सीनियर्स के साथ थोड़ा-सा परिचय.
2.5k words
0
45
00

Part 280 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 33

सीनियर्स के साथ थोड़ा-सा परिचय

केप्री में उसके बाद मुझे चूमा और मेरे लंड को चूसा और मैंने उसे घर पर छोड़ा और फिर मैं अपनी एक दोस्त से कुछ नोट्स लेने उसके हॉस्टल में गया। मैं लगभग शाम को 6 बजे वहाँ गया था। उसके रूम पर गया तो देखा की ताला लगा हुआ है। उसे फोन मिलाया तो फोन उसके रूम में बज रहा था शायद फोन कमरे में छोड़ कर वह कहीं गयी होगी। मैं वापस आने लगा। फर्स्ट इयर का था इसीलिए शकल से ही सीधा साधा दीखता था। अचानक से मुझे लड़कियों का ग्रुप मेरी तरफ आता दिखाई दिया।

मैं उन्हें देखकर दंग रह गया और किसी और परेशानी से बचने के लिए मैं चुपचाप उनसे दूर जा रहा था कि अचानक लूना मुझ पर चिल्लाई-"अरे तुम तो इस कॉलेज में नए हो? क्या तुम्हें कोई तमीज नहीं आती, सीनियर्स को देख कर उनको विश भी नहीं किया तुमने..."... मैं हकलाया और सॉरी बोलने ही वाला था कि तभी अचानक रीवा ने आकर मेरे गालों पर एक जोर का थप्पड़ मार दिया।

मैंने विरोध किया-"तुम क्या कर रहे हो...तुमने मुझे क्यों मारा? गैबी बोली ' अरे, हमें अपना रवैया मत दिखाओ... तुम सोच भी नहीं सकते कि हम कौन हैं...तुमने हमारे साथ जो किया उसकी सजा तुम्हें मिलेगी। और अगर तुम नहीं माने तो तुम्हे नहीं मालूम है हम तुम्हारे साथ क्या-क्या कर सकती हैंऔर हम सको बताएंगी कि तुमने हमारे साथ क्या किया और फिर सीनियर लड़के और प्रोफेसर तुमसे निपटेंगे...",। मैं स्तब्ध रह गया जो उन्होंने अभी कहा...और उनकी हिलती हुई गांड को स्थिर आँखों से देख रहा था... में सोचता रहा कि क्या करूँ।

अभी मैं हॉस्टल के अंदर ही था। मैंने कोशिश की साइड से निकलने की लेकिन उस लड़कियों के ग्रुप ने मुझे घेर लिया। वह सारी सीनियर लड़कियाँ थीं।

मैंने बोला सॉरी मैडम, मैं बस नोट्स लेने आया था। उन्होंने बोला अरे हम कौन-सा कुछ कह रहे हैं। हम तो बस तुम्हारा थोड़ा-सा परिचय लेंगे। इतना कह कर वह लोग मुझे एक कमरे में ले गयीं और दरवाजा अन्दर से बंद कर दिया। वह छे लड़कियाँ थीं और हॉट भी थीं। उनमे से तीन बहुत ही हॉट और सेक्सी लड़कियाँ थीं और उन्होंने इतने छोटे और सेक्सी कपड़े पहने हुए थे, इससे मेरा लिंग लगभग खड़ा हो गया था (लेकिन स्पष्ट रूप से नहीं) ।

उनके नाम म्यरा, रीवा, गैबी रॉक्सी, नतालिया और लूना थे। रॉक्सी उनमें से सबसे लंबी थीं और उन्होंने टाइट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनके क्लीवेज काफी दिख रहे थे। वह एक हष्ट-पुष्ट लड़की थी और उसके स्तन 38 के थे। म्यरा बहुत गर्म थी और टैंक टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए थी... उसके महत्त्वपूर्ण आँकड़े 36-26-34 थे और लूना सबसे सेक्सी थी, उसने एक पारदर्शी टॉप पहन रखा था जिसमें उसकी ब्रा की पट्टियाँ और मिनी स्कर्ट दिखाई दे रही थी। उसके आंकड़े भी 34-24-34 होंगे।

उनमे से नतालिया ने मुझसे पूछा कि मैंने उन्हें सॉरी क्यों नहीं कहा और मुझे मारना शुरू कर दिया... नतालिया ने मुझे जोर से थप्पड़ मारा और उसके बाद म्यरा, रीवा, गैबी,रॉक्सी, और लूना ने एक-एक थप्पड़ मारा। फिर रॉक्सी जो सबसे तगड़ी थी उसने अचानक मेरे हाथ पकड़ लिए और मेरे हाथ अपने बैग से एक रस्सी निकाल कर मेरे हाथ बाँध दिये... तब तक मैं उनके सामने झुक चुका था और लगातार सॉरी बोल रहा था और उनसे मुझे छोड़ने की गुहार लगा रहा था। लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और मुझसे कहा-"अगर तुम अगले एक घंटे तक हमारी बात सुनोगे तो हम तुम्हें छोड़ देंगे, नहीं तो तुम्हें कल तक यहाँ बंद कर दिया जाएगा..." तो मेरे पास उनकी बात सुनने के अलावा और कोई चारा नहीं था। मैंने भी मन ही मन सोचा कि अगर मैं इन हॉट लड़कियों के साथ 1 घंटा और रहूँ तो क्या हर्ज है।

फिर नतालिया मेरे पास आई और मुझसे पूछा... "क्या तुम्हें लड़कियाँ पसंद हैं?" मैंने स्पष्ट रूप से हाँ कहा लेकिन मेरे जवाब के लिए फिर से थप्पड़ मारा गया। मैं उत्साहित होने के बजाय बहुत अपमानित महसूस कर रहा था। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उन्हें दीदी कहूँ...और कहा कि उनसे माफी मांगो। तो मैं उनसे गिड़गिड़ा रहा था और मिन्नतें कर रहा था-" सॉरी दीदी, मैं फिर कभी ऐसा नहीं करूंगा। प्लीज मुझे माफ कर दो, तुम जो कहोगे मैं करूंगी...'

म्यरा ने कहा...' ओह सच में? फिर हमारे लिए कपड़े उतारो। उनकी बातों से मैं पूरी तरह से स्तब्ध रह गया। मैंने कहा कि मैं अनजान लड़कियों के सामने ऐसा कैसे कर सकता हूँ। उनहोने मुझे फिर से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और यहाँ तक कि मेरे पेट पर मुक्के भी मारे और मेरी गेंदों को अपने घुटनों से मारने की कोशिश की... यह इतना दर्दनाक था कि मुझे उनसे फिर से विनती करनी पड़ी और उनसे कहा कि मुझे छोड़ दो और उनसे कहा कि मैं कपड़े उतार दूंगा।

उन लड़कियों में से म्यरा मेरे पास आई और मेरे हाथ खोले और सीधा बिना कुछ बोले मेरे कपडे उतारने लगी। मैं डर के मारे पीछे हटने लगा तो बाकी लड़कियाँ भी मेरी तरफ आने लगीं। अब मेरे पास और कोई चारा नहीं था । मैंने धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलने शुरू किए और वे आपस में खिलखिलाते हुए हस रही थी। मुझे उस समय बहुत शर्म आ रही थी और मेरा सिर शर्म से झुक गया था। फिर मैंने अपना बनियान खोला और उनके सामने अर्धनग्न थी। नतालिया ने कहा-"अरे तुम इतने अच्छे कोमल लेकिन मजबूत होहो, दूसरे लड़कों से अलग हो... आजकल सभी लड़कों का शरीर सख्त, एब्स और मसल्स वाला होता है लेकिन हम लड़कियों को आम तौर पर तुम्हारी तरह की बॉडी पसंद आती है।"

उसने जो कहा उससे मैं भ्रमित हो गया क्योंकि मैंने सभी कहानियों में पढ़ा है कि लड़कियों को हंक और मसल्स और एब्स वाले लड़के पसंद आते हैं। फिर मैं रुक गया। फिर रीवा आई और मुझे थप्पड़ मार दिया। उस दिन मुझे कितने थप्पड़ पड़े थे, तब तक मैं गिनती खो चुका था। मैंने उनसे मिन्नतें की प्लीज मुझे छोड़ दो, प्लीज... मैं तुम लड़कियों के सामने अपनी पैंट कैसे खोल सकता हूँ... लेकिन उन्होंने मुझ पर दबाव डाला कि तुम्हें ही करना है...तो मेरे पास उनकी बात सुनने के अलावा और कुछ नहीं था और मैंने धीरे-धीरे अपनी जींस के बटन खोलना शुरू कर दिया। शर्मिंदगी महसूस करने के अलावा मैं सिर्फ अंडरवियर में तीन हॉट लड़कियों के सामने खड़े होने के लिए थोड़ा उत्तेजित भी महसूस कर रहा था। मैंने फिर धीरे से अपनी पैंट की जिप खोली और उन्हें नीचे खींच रहा था और वे मेरे शो और अपमान का आनंद ले रहे थे। मैं वहाँ केवल अपने नीले कच्छा और मोज़े में खड़ा था। मेरा लिंग उस समय बढ़ना शुरू हो गया था और यह अर्ध स्तंभन अवस्था में था।

गैबी बोली "अब जल्दी करो...क्या तुम्हें लगता है कि हम तुम्हारे साथ पूरी रात बिताएंगी?" अपना पिंजरा खोलो और जल्दी से हमें चिड़िया दिखाओ..."... मैं सचमुच चौंक गया था कि अब मुझे उनके सामने नंगा खड़ा होना था। मैंने निश्चयपूर्वक कहा कि मैं खुद ऐसा नहीं कर सकता तो गैबी मेरे पास आयी और मैंने चुपचाप उसे अपने अंडरवियर को उतारने दिया। अब मेरे बदन पर कपडे का एक रेशा भी नहीं था। मुझे शर्म आ रही थी इसीलिए मैंने दोनों हाथों से अपने लंड को छुपा रखा था। मुझे ऐसा करते देख आकर उनमे से एक लड़की बोली की लड़के को शर्म आ रही है। एक काम करो लड़कियों, तुम लोग अपने-अपने कपडे उतर दो ताकि इसकी शर्म दूर हो। उसके बाद उन लड़कियों ने भी अपने-अपने कपडे उतर दिए। मेरा लंड अब खड़ा होने लगा था। उन लड़कियों में से एक बोली" अब क्यूँ शर्मा रहे हो? अब तो तूने हमारी चूत और हमारे बूब्स भी देख लिए। चल अब जल्दी से अपना लंड दिखा। बहुत दिनों से कोई ढंग का नया लंड नहीं मिला है"। उसके ऐसा कहने के बाद मैंने अपना हाथ हटा लिया। मेरे 9 इंच के खड़े लंड को देख कर वह सब लड़कियाँ खुश हो गयीं।

"क्या प्रॉब्लम है तुम्हारे लिंग के इरेक्शन से लगता है तुम इसे एन्जॉय करते दिख रहे हैं!"

मैंने झांटे साफ़ नहीं की थी केवल ट्रिम की हुई थी और गुलाबी सिर वाला मेरा गहरा भूरा लिंग और काले बाल उनके सामने खड़ा हो गया था। ऐसा लगा कि उन्हें मेरा लिंग पसंद आ गया और उन्होंने कहा... " ओह, यह तो एक डार्क चॉकलेट की तरह दिखता है... और उन बालों को कभी मत काटना... वे बहुत सुंदर दिखते हैं...आदि।

फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं रोजाना कितनी बार हस्तमैथुन करता हूँ, मैंने कहा जी... तो रॉक्सी ने कहा, " आज हस्तमैथुन आपको हमारे सामने करना है... मैं ना कहने वाला था फिर रॉक्सी नीचे हुई और मेरे लिंग का निरीक्षण करने लगी। मैं उस समय बहुत उत्तेजित महसूस कर रहा था... एक अनजान लड़की मेरे लिंग को छू रही थी... जैसे ही वह झुकी उसके बड़े-बड़े स्तन और उनके बीच की क्लीवेज मेरी नज़र में आ गए और मैं उन हॉट, बड़े क्लीवेज को देखकर आसानी से दो दिनों तक हस्तमैथुन कर सकता था... मेरे लिए एक विशेष पसंद है क्लीवेज... फिर म्यरा भी नीचे आई और मेरी गेंदों को चेक करने लगी, जल्द ही उनमे लूना भी शामिल हो गई जो मेरे झांटो को सहला रही थी।

मैं उस समय सातवें आसमान पर था। तीन सेक्सी लड़कियों का मुझ पर धौंस जमाना मुझे रोमांचित कर रहा था। और उनमे रीवा मेरे दाए निप्पल को छूने लगी तो नतालिया मेरे बाए निप्पल को छूने लगी, तभी गाबय मेरे नितम्बो और गांड को सहलाने लगी । नतालिया मेरे निप्पलों को खींचने लगी और रीवा मेरे ओंठो और गालो पर अपनी उंगलिया फेरने लगी यह एक CFNM (सीएफएनएम) जैसा अनुभव था। फिर रॉक्सी ने मेरे लंड पर हाथ से झटके देना शुरू कर दिया और मेरे लिंग को ऊपर-नीचे खींच रही थी...मैं उत्तेजना में अपने कूल्हों को ऊपर-नीचे कर रहा था। मायरा और लूना ने मेरी गेंदों को सहलाना शुरू किया

लेकिन तभी म्यरा आगे आयी और बोली मुझसे रुका नहीं जा रहा है और उसने मेरा लिंग पक्ष कर पंप करना शुरू कर दिया वे उसे कह रही थी...जल्दी करो और तेज़, जल्दी सह, हम आपके लिंग से आपके सह को बाहर निकलते हुए देखना चाहते हैं। फिर मैं अपने चरमोत्कर्ष पर पहुँच गया, मेरा लिंग सख्त हो गया और मैंने सह को पूरी तरह से शूट कर दिया और कुछ ही मिनटों में मैं और नहीं रुक सका और उनके हाथों में स्खलित हो गया। उन्होंने मेरे लिंगप र अपने हाथ पोंछे जो कि बहुत रोमांचक भी था। कुछ बूंदे म्यरा के स्तनों पर गयी। वे मेरी ओर आए और मुझसे कहा कि मैं उसके स्तनों को अपने कच्छे से अपना वीर्य पोंछ दूं... भगवान का शुक्र है कि उन्होंने मुंह से चाट कर साफ़ करने को नहीं बताया। तो मैंने घुटने टेक कर अपने कच्छे से अपने शुक्राणु की बूंदों को पोंछा। उस समय मैं वास्तव में एक गुलाम की तरह दिख रहा था... अपने स्वामी के सामने घुटने टेके हुए उनका गुलाम।

मैंने सोचा था कि यह अब खत्म हो जाएगा लेकिन अभी और आना बाकी था। रीवा ने मुझसे कहा कि अब बाथरूम में जाओ और हमे दिखाओ कि तुम कैसे पेशाव करते हो!

पेशाब। यह वास्तव में अपमानजनक और शर्मनाक था और तब तक मेरा लिंग सिकुड़ चुका था। वे मेरी असहाय स्थिति पर हँस रही थी।

फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि मैंने इससे पहले कितनी बार सेक्स किया है। अब मुझे कम शर्म आ रही थी और मैं कुछ कहता उससे पहले ही रॉक्सी बोली जैसे शर्मा रहा है उससे लगता है कि वर्जिन है। यह सुनकर वे सभी बहुत खुश नजर आ रही थी और कहा, "फिर हम तुम्हारे साथ और भी मजे अनुभव करेंगे। लेकिन फिर सबसे बड़ा सरप्राइज आया। नतालिया बोली क्या न हम इतनी बुलिंग करने के बाद इसे भी थोड़ा एंजॉय करने दें। रॉक्सी ने हाँ कहा और लूना ने कहा," गधे (हाँ उन्होंने गधे कहा) हमारे स्तनों को महसूस करो और उन्हें दबाओ और हमें खुश करो... अगर तुम ऐसा करने में विफल रहे तो हम तुम्हें फिर से थप्पड़ पड़ेंगे। " मेरा मन उत्साह और खुशी से उछल रहा था और कुछ ही क्षण में मेरा लिंग तन कर लंड बन गया जिसे देख रॉक्सी हसते हुए बोली लूना ये गधा नहीं लम्बी रेस का घोडा है । देख इसका लिंग कैसे अकड़ गया है ।

अब सबसे पहले रॉक्सी मेरे पास आयी और मेरे हाथ पलाद कर अपने स्तनों पर रख दिए और दो मिनट तक लगातार उसके बड़े-बड़े कोमल स्तनों को मैंने सहलाया और दबाया। इससे वह उत्तेजित नजर आ रही थीं। फिर नतालिया मेरे पास आयी...मैंने उसके निप्पलों को चिकोटी काटी और उसे थोड़ा ज़ोर से दबाया। फिर मायरा... उसने अपना दिलऔर स्त्नो को मेरी छाती पर दबाया और फिर रीवा मेरे प [आस आयी तो मैंने उसके स्तन पकडे और उनके निप्पल को दबा दिया । फिर गैबी के स्तन मैंने दबाये और उसके निप्पलों को उमेठा । मुझे नहीं पता था कि मुझे कब इस लड़कियों के स्तन एक साथ दबाने का मौका मिलेगा। सबसे आखिर में लूना ने अपने स्तन दबाने दिए और मैंने उसके निप्पलों को खींचा तो वह कराहने लगी और अपने निप्पल को मेरे मुँह में दाल कर मुझे बोली इन्हे चूसो और मैंने उसके निप्पल को चूसा तो वह एक डीएम कड़े हो गए और लूना कराहती रही... इस बीच रॉक्सी ने और मायरा ने मेरा हाथ अपने स्तनों पर रख दिया अब मैं रॉक्सी और मायरा के दोनों स्तन बारी-बारी दबा रहा था और लूना के निप्पल बारी-बारी चूस रहा था आप सब कल्पना नहीं कर सकते कि मैं कितना उत्तेजित महसूस कर रहा था और मेरा लिंग कड़ा और खड़ा हो गया था।

अब उन्होंने मुझे लेटने को कहा। मैं लेट गया। अब उनमे से रीवा मेरा लंडमुंड चूसने लगी और गैबी मेरे लंड की लम्बाई को जीभ से चाटने लगी नतालिया मेरी गेंद चूसने लगी। लूना मेरे मुँह पर बैठ गयी और मैंने उसकी चूत को अपनी जीभ से चाटना शुरू कर दिया। छे लड़कियों के साथ सेक्स का ये अनुभव अनूठा था। मैंने अपनी जीभ से उसके चूत के दाने को मसलना शुरू कर दिया। जो लड़कीया मेरा लंड और गेंदों को चूस रही थी और वह तीनो बारी-बारी से मेरा लंड और मेरे टट्टे भी चाटने लगीं और साथ-साथ अपनी सहेलियों की चुतऊँगली क्र रही थी में। रॉक्सी और मायरा भी एक दूसरी की चूत में ऊँगली कर रही थीं। थोड़ी देर बाद उन लड़कियों ने अपनी पोजीशन बदल ली और अब अलग लड़की मुझसे अपनी चूत चटवा रही थी और अलग लड़की मेरा लंड चूस रही थीं। जिस लड़की की चूत चाट रहा था वह जोश में आकर आआआआ आःह्ह्हा अआः ऊऊउ ऊ उ-उ ऊऊऊ उ ऊ ईईईई इ-इ ई ईई इ ईईई ई इ चिल्लाने लगी।

थोड़ी देर में सभी स्खलित हो गयी और मेरा भी स्खलन होने वाला था तो मैंने कहा कौन लेगी मर्दमाखन तो रॉक्सी बोली वो सब मैंने सब के मुंह पर अपना माल गिरना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे वो सब मेरा सारा माल पी गयी।

फिर मैंने अपने कपड़े पहने तो लूना बोली तुम कभी पहले हॉस्टल में नहीं दिखे तो मैंने उन्हें बताया की मैं कॉलेज के डीन की विशेष अनुमति से पास ही अपने घर में अकेला रहता हूँ । तो लूना मेरे कान में बोली वह आज रात मेरे पास आएगी । उसके बाद मैं डॉ हेलेन क्रूज़ से मिलने गया और मेकअप वाली ग्रेस के साथ मिल कर मैंने आगे का प्लान बनाया और अपने कमरे में लौट आया ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Love Your Readers Your readers are precious. Help them.in How To
Marcus Day 01 Introduction with little to do with sex.in Group Sex
सुल्तान और रफीक में युद्ध 01 शुरुआत- सुंदरियों का परिचयin Exhibitionist & Voyeur
Confessions Of An Indian Shrink Ch. 1 A Kerala-born psychiatrist's experiences.in Lesbian Sex
Sex at Senior Living Center Widower finds eager widow at private sex party.in Mature
More Stories