अंतरंग हमसफ़र भाग 281

Story Info
9.34 डॉक्टरी की पढ़ाई, सीनियर लड़कियों के साथ दोस्ती
1.3k words
0
31
00

Part 281 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 34

सीनियर लड़कियों के साथ दोस्ती

शाम के समय वह सभी मेरे घर आयी और मेरे साथ सेक्स की जिद्द करने लगी मैंने कहाँ हमने अपने व्यावहारिक यौन शिक्षा की क्लास में हमारी शिक्षिका ने बताया है कि यदि सेक्स का पूरा मजा लेना है तो जल्दबाजी ठीक नहीं होती और पहले सेक्स का अनुभव तो वैसे भी ख़ास होना चाहिए और इसे ख़ास बनने के लिए आप सब को थोड़ा-सा धैर्य रखना होगा। मैं आप सब से वादा करता हूँ एक आप सब के साथ सेक्स करूँगा और वह पहला सेक्स आप सब के लिए यादगार रहेगा।

तो रॉक्सी बोली इसका फैसला की मैं सबसे पहले किसके साथ सेक्स करूँगा एक खेल से करते हैं। तो रॉक्सी को वहाँ रिंग नजर आये वह बोली हम सब कपडे उतार दे और जब कुमार का; लिंग खड़ा हो जाए तो हम उसमे रिंग डालेंगी। जिसके सबसे ज्यादा रिंग होने वही सबसे पहले कुमार के साथ आज सेक्स करेगी। अगले नंबर बाद में निस्चित कर लेंगे। सब थोड़ा मायूस हुई पर फिर थोड़ा बुदबुदाहट के बाद वह सब मान गई।

मैंने जिप खोल कर लिंग बाहर निकला और लेट गया। सब से ज्यादा रिंग लूना के पड़े। मैंने उन्हें लूना को त्यार करने को कहा और उन्हें पोशाकों से भरा कमरा दिखा दिया। वह दुल्हन बन कर ही अपना कौमार्य खोना चाहती थी तो सब ने मिल कर लूना को एक यूरोपियन दूलहनके रूप में सजा कर उसका मेकअप कर दिया।

इसमें कोई शक नहीं था कि हमारे बीच एक त्वरित चिंगारी थी और जैसे-जैसे रात होती गई यह स्पष्ट होता गया कि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। वह दुल्हन के उस लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने एक फिक्स टॉप पहन रखा था जिसमें उसकी ब्रा की झलक दिख रही थी। उसके आंकड़े 34-24-34 थे। वह बहुत अच्छी दिख रही थी, 5' 6" लंबा 120 पाउंड, सुनहरे बाल और हेज़लनट आँखें, एक स्लिम फिगर पर बड़े प्राकृतिक 34 आकार के स्तन और एक छोटा लेकिन गोल बट बहुत दूधिया गोरा और सेक्सी।

पहली चुदाई की इस सारी योजना ने उसके भीतर एक पुरातन वृत्ति को जन्म दिया होगा, जिससे वह लगातार कामुक अवस्था में रही होगी। जब हम मिले तो वह झुकी और मुझे चूमा, उसके होंठ नरम और गर्म थे और मैंने उसका हाथ अपनी टांगो के बीच महसूस किया। वह सरक कर मेरे लंड पर आकर रुक गया और उसने बताया कि कैसे वह मेरे द्वारा चौदे जाने के लिए तरस रही थी।

मैंने अपने होठों को एक भावुक चुंबन में दबाया, मैंने अपना हाथ उसकी पीठ पर रगड़ा और मुझे उसके करीब धकेल दिया। उसने अपना सिर एक तरफ कर दिया और मेरी मर्दाना खुशबू को सूंघते हुए मेरी गर्दन पर हाथ फेरा। मैं विलाप किया खुशी के साथ धीरे से वह भी उत्तेजित हो रही थी।

इसके बारे में सोचते हुए मैं भी गर्म हो गया। वह मेरी ओर झुकी और मेरे सीने पर अपना सिर टिका दिया, मेरे दिल की धड़कन सुन रही थी और मेरे कोलोन की खुशबू ले रही थी। उसके आगे बढ़ने का जवाब देते हुए, मेरा लंड अभी भी आधा सो रहा था, मैं उसके कंधों के नीचे पहुँच गया और उसे करीब खींच लिया। मेरी मजबूत बाहों के बीच वह निश्चिंत और सुरक्षित महसूस कर रही थी। मेरी भी आँखे बंद थी।

उसकी श्रोणि मेरी गर्म जांघ के खिलाफ आराम कर रही थी, उसने महसूस किया कि उसके पैरों के बीच झुनझुनी सनसनी फैलनी शुरू हो गई है और उसने अपना हाथ मेरे पेट के निचले हिस्से के पास ले जाकर धीरे-धीरे गोलाकार गति में रगड़ा, मेरे अंडरवेअर के इलास्टिक बैंड के करीब पहुँच गई। मेरा दिल अब तेजी से धड़क रहा था और मेरी सांसें गहरी हो रही थीं। उसने ऊपर देखा और देखा कि मैं नीचे उसकी अखरोट भूरी आँखों में देख रहा हूँ, मुस्कुरा रहा हूँ।

"आई एम सॉरी हनी, क्या मैंने तुम्हें जगाया?" उसने मेरे चेहरे पर एक आश्चर्यजनक रूप देखा।

जैसा कि मैंने उसके हल्के सुनहरे बालों को सहलाया, मैंने जवाब दिया "एक खूबसूरत लड़की मेरी नींद में मुझसे छेड़छाड़ कर रही है, बेशक मैं जाग रहा हूँ" मैं उत्साह से मुस्कुराया। लड़कियों के लिए कुछ पेय और स्नैक्स थे और उनका आननद लेने के बाद लड़किया लूना को मेरी बाहो में छोड़ कर चली गयी।

जब लड़कियाँ चली गईं और अब हमारे आसपास कोई नहीं था तो उसने मुझे पकड़ लिया और मुझे अपने पास खींच लिया, लेकिन फिर उसने कहा अब हमे कहाँ जाना है।

मैंने कहा "पहली मजिल में हमारे ख़ास ब्राइडल सुइट में। ऊपर! मैं तुम्हें अभी ऊपर ले चलता हूँ" और वह मेरे साथ मेरी परिचारिका मोनिका द्वारा तैयार की गई पहली मंजिल पर ब्राइडल सुइट की सीढ़ियों चढ़ गई।

अंदर उसने मुझे बिस्तर पर धकेल दिया, वह मेरे शरीर के नीचे पहुँची और मेरी शॉर्ट्स के नीचे मेरी लिंग को महसूस किया। मैं कठोर और उत्सुक था। वह फिर से चुंबन करने लगी, मेरी गर्म जीभ तेजी से उसके मुँह में चली गई, उसके खिलाफ घूमती रही। उसने मुझे सहलाना शुरू कर दिया, धीरे से अपनी हथेलियों को मेरे लिंग की लम्बाई के ऊपर और नीचे घुमाते हुए अपनी उंगलियों से चिढ़ाती हुई मेरे लिंगमुंड को छेड़ने लगी। मैंने अपना हाथ हल्के से उसके कंधे पर रखा और वह जान गई मैं क्या चाहता था। मैंने उसकी गर्दन के नीचे और उसके स्तनों और निपल्स के चारों ओर कोमल चुंबन लगाए, फिर धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से अपना रास्ता बनाया, उसकी नाभि के चारों ओर और उसके स्तनों के ऊपर रुक गया। उसने मेरी पतलून उतार दी। उसने मेरे शॉर्ट्स को नीचे खींच लिया और उसने बिना समय बर्बाद किए मेरे लंड को बाहर निकाला और उसके होंठ मेरे लिंगमुंड के चारों ओर हो गए। उसने मेरे लिंग के चारों ओर जीभ घुमाई। मैं उत्साह से कराह उठा और अपने श्रोणि को ऊपर उठाया, उसके पूर्ण लाल होंठ और गर्म मुंह के लिए तड़प रहा था ताकि मेरे लिंग ज्यादा से उसके गीले गर्म नूह में चला जाए। । यह सब इतना अचानक था कि मैं पूरी तरह से कठोर भी नहीं था लेकिन जैसे ही उसने इसे चूसा तो यह जल्द ही बदल गया और पूरा कड़ा हो गया। एक बार फिर मैं उसका मुंह भरने के लिए उत्सुक था।

लूना अपने कामुक प्राकृतिक 34D के स्तनों को मेरे ऊपर झुलाते हुए और मेरी मर्दाना कठोरता पर अपने स्तन पीसते हुए मेरे पैरों के बीच चारों तरफ मंडरायी। मेरा हाथ उसके स्तनों पर पहुँचा और उसके बाएँ स्तन को सहलाया, उसके सख्त गुलाबी निप्पल को टटोला और धीरे से सहलाया। उसकी टांगों और उसकी चूत के बीच आनंद के संकेत केंद्रित होने लगे, जिससे वह लुब्रिकेट हो गई।

कमरा दबी हुई कराहने और भारी साँसों की आवाज़ से भर गया। उसने अपना सिर नीचे किया और मेरे धड़कते लंड की नोक को चूमा। औरउसने बाहर निकलने वाले प्रीकम को सूंघा, फिर वह अपनी जीभ से लिंग की नोक तक पहुँची और प्रीकम की एक बूंद को चाट अपने मुंह में डाल लिया। वह अपनी जीभ को मेरे लिंग के बाकी हिस्सों पर और मेरी गेंदों तक नीचे ले गयी और फिर लूना ने अपनी जीभ को गेंदों से सिरे तक ऊपर की ओर ले जाकर अपने रसीले होठों के बीच लंडमुंड लेकर चूसने लगी। मेरी बेचैनी और कठोर शरीर से वह जानती थी कि मैं अपने चार्म उत्कर्ष के किनारे पर हूँ। यह कार्यवाही को आगे बढ़ाने का समय था, इसलिए उसने लिंग को अपने मुंह में और गहराई तक ले लिया, जब तक कि यह उसके गले के पीछे नहीं टकराया।

"ओह दैट फीलस गुड बेबी" मैंने खुशी से कराहते अपना सिर पीछे कर लिया। "ये अच्छा है बेबी!"

उसने गति पकड़ी और तेजी से लंग मुंड पर अपना मुँह को अंदर और बाहर किया। कुछ मिनटों के बाद मेरा शरीर कंपकंपी करने लगा, मैं चरमोत्कर्ष के करीब था, लेकिन वह अचानक रुक गई और लंड के आधार को पकड़ लिया, जिससे मुझे उस चरमोत्कर्ष पर पहुँचने से रोक दिया। वह खड़ी हुई और अपनी दुल्हन वाली पोशाक ऊपर खींची और बिस्तर पर मेरे ऊपर आ गई। " मैं पिछली बार भी तुमसे चुदवाने को बहुत उत्सुक थी।

ओह! बेचारी" मैं चंचलता से उसकी पीठ को थपथपाया और उसके होठों को चूमने के लिए ऊपर पहुँच गया और हम एक दुसरे के ओंठ चूमने लगे।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Questionnaire She must answer the questions.in Loving Wives
Just Friends Can a friend ever become more?in Romance
How to Make a Friend for Life A how-to from an Eastern perspective.in How To
Sometimes Fate is Kind Long drives on shocking roads can be a good thing.in Lesbian Sex
The Coldness in our Souls Warmth in an unexpected place.in Lesbian Sex
More Stories