अंतरंग हमसफ़र भाग 282

Story Info
9.35 डॉक्टरी की पढ़ाई, सीनियर लड़की का साथ
1.1k words
0
40
00

Part 282 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 35

सीनियर लड़की का साथ

"बाप रे!" लूना ने कहा, "तुम्हारा इतना बड़ा है कुमार!" वह चिल्लाई और मेरे विशाल मोटे इरेक्शन को बैठ कर घूरने लगी।

लूना अपने शुरूआती झटकों से उबरी और इस बीच मैंने उसके कोमल चिकने कंधों को पकड़ लिया जबकि हमने एक कोमल-कोमल चुंबन किया। इस दौरान लूना ने मेरी सपाट छाती और पेट को सहलाया और अपनी उँगलियों की उँगलियाँ मेरी कमर तक दौड़ा दीं।

"ओह्ह्ह" मैं ख़ुशी से कराह उठा लेकिन मेरी आवाज़ उसके मुँह में दबी रह गई।

लूना ने जैसे ही अपनी उँगलियों से मेरे सख्त मोटे लंड को छुआ, मुझे अंदर से एक उत्तेजना-सी महसूस हुई. मेरा बड़ा लिंग प्रत्याशा से कांपने लगा। लूना ने धीरे से चुंबन समाप्त किया और मुझे आँख मारी।

और मैंने कहा लूना आप तो बहुत कुछ जानती हो!

"मैं तुम्हें दिखाती हूँ कि मैं क्या जानती हूँ।" सदफ ने शरारत भरी मुस्कराहट और चेहरे पर एक लजीज निगाह के साथ कहा।

लूना ने अपनी उँगलियों को मेरे लम्बे मोठे लिंग की लंबाई पर ऊपर-नीचे चलाया और फिर उसने जल्द ही मेरे मोटे लंड को अपने बाएँ हाथ में पकड़ लिया और उसे बेस पर कस कर पकड़ लिया। उसने आधार को जोर से निचोड़ा और उसे पकड़ कर रखा, मेरे विशाल मोटे लंड को और भी अधिक उत्तेजित होते हुए देख रही थी। लूना मुस्कुराई और उसे चूम लिया।

"मम्म..." मैंने अपनी स्वीकृति के लिए कराहते हुए कहा और ऐसा लगा कि सदफ का हौसला बढ़ गया और उसने ओंठ खोल कर लंड को ओंठो में ले कर चूमा।

"ओह, हाँ..." मैंने उस पल कराह भरी जब मैंने महसूस किया कि उसके कोमल नम होंठ मेरे सुपर-सेंसिटिव लिंग मुंड के चारों ओर लिपटे हुए हैं। मममम कहते हुए उसने अपने दाहिने हाथ से सहलाना शुरू कर दिया और मेरे विशाल सख्त लंड को उसके गर्म गीले मुंह में चूसने की कोशिश करने लगी। स्वाभाविक रूप से, उसे मेरे मोटे लंड के कुछ इंच से अधिक अंदर लेने के लिए संघर्ष करना पड़ा, इसलिए उसने अपना सिर ऊपर और नीचे करना शुरू कर दिया, जितना वह कर सकती थी उतना लेने की कोशिश कर रही थी। इस बीच, उसके थूक ने मेरे लंबे शाफ्ट को गिरा दिया, अंततः इसे पूरी तरह से चिकना बना दिया। इससे उसके लिए उसी समय मुझे झटका देना आसान हो गया।

"ओह... हाँ... सही बात है बेबी... तुम इसमें अच्छी हो...ओह हाँ..." मैं उससे बात करता रहा और कराहता रहा।

जहाँ मैं बैठा था, वहाँ से मुझे लूना की नंगी पीठ का सुंदर सुडौल दृश्य दिखाई दे रहा था। जिस तरह से सही बबल-बट्स की जोड़ी बनाने के लिए उसके पीछे होने पर उसकी चिकनी सफेद पीठ उसके सुडौल कूल्हों तक चौड़ी हो जाती थी और उसकी बड़ी नितम्बो ने दिल का आकार ले लिया। उसका सिर ऊपर-नीचे हो रहा था गया। उसकी जीभ मेरे लंड के शीर्ष आधे हिस्से में रगड़ती रही, इसलिए मेरा विशाल सख्त लंड थोड़े ही समय में दर्द के साथ पूरा कड़ा हो अकड़ कर खड़ा हो गया।

मैं अब लूना को चोदने के लिए मरा जा रहा था।

तो, उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए मैंने उसके कंधे पर थपथपाया तो लूना ने अनिच्छा से अपने सिर को ऊपर खींच लिया, मेरे मोटे चिकने लंड को उसके गर्म गीले मुँह से बाहर निकाला। उसने मुझे उम्मीद से देखा, उसके काले बाल बिखरे हुए थे, लेकिन आँखे वासना से भरी लग रही थीं। अब मुझे चौदो! उसकी आँखे बोल रही थी।

मैंने उसके चेहरे पर लगाए गए मेकअप को देखा और बहुत छोटे फूलों के साथ सावधानी से बालों को स्टाइल किया गया था। मैंने अपना हाथ उसकी पीठ पर उसकी गांड की ओर जाने दिया। मैंने उसकी गांड को सहलाया और उसे कुछ हल्का-सा निचोड़ दिया, उसके नितंबों की दृढ़ता का आनंद लिया। अपने आप को उसकी टांगों तक नीचे करते हुए, मैंने उसकी पोशाक को धीरे-धीरे ऊपर उठाया, उसके चिकने टोंड टांगो को इंच दर इंच प्रकट करते हुए। जैसे ही मैंने गाउन को उसकी गांड से नीचे से खींचा तो उसने नितम्ब ऊपर उठा कर मेरा साथ दिया, मैं मुस्कुराया, उसके यौन अंगों को लपेटे हुए उसकी सरासर सफेद फीता पेटी का अनावरण हो गया।

मैंने उसकी टोंड पिंडलियों और चिकनी जांघों को सहलाया, उसके पैरों को अलग करने से पहले, धीरे-धीरे अपना हाथ ऊपर ले गया। मेरी उंगलियाँ उसके पैरों के बीच पहुँच गईं, धीरे से लेस वाली पैंटी के ऊपर से उसके कट को सहला रही थी। उसके शरीर ने मेरे स्पर्श का जवाब दिया और पेटी ने उस योनि रस को सोख लिया जो उसके भीतर से पेंटी पर बहने लगा था।

मैंने अपना शरीर नीचे किया और अपना सिर उसकी टांगों के बीच ले आया, कोमल चुंबन लगाते हुए, अपनी जीभ को उसकी चूत की लंबाई के साथ पतले कपड़े पर घसीटते हुए, उसके कौमार्य का हरण करने की रात में उसकी योनि के मीठे वर्जित स्वाद को चखते हुए उसकी योनि के ओंठो को चाटा।

अपने हाथों को उसकी गांड से दूर करते हुए, मैं उसके गाउन की गांठें पर पहुँचा,। गांठों के खुलने के साथ, मैंने गाउन को खींचा, उसे उसके शरीर से मुक्त किया और उसे बिना किसी औपचारिकता के बिस्तर से दूर फेंक दिया। मैंने उसे पलट दिया और उस रात के लिए अपने पुरस्कार का मूल्यांकन किया। उसके स्तनों पर केवल सिलिकॉन निप्पल कवर थे और नीचे-नीचे सेक्सी सफेद पेटी से ढके बिस्तर पर वह आँखे बंद कर लेटी हुई थी, उसकी सैंडल अभी भी उसके पैरों में बंधी हुई थी। उसके चेहरे पर सुनहरे बालों की लटों द्वारा उसकी कोमल विशेषताएँ आंशिक रूप से अस्पष्ट थी।

सिलिकॉन कवर उतारने के बाद उसके मलाईदार सफेद स्तनों के ऊपर बैठे हुए गुलाबी-गुलाबी निपल्स की एक जोड़ी उजागर हुई। मैंने मानसिक रूप से खुद को अपनी पीठ पर थपथपाया और इस शहदर युवती के साथ अपने मिलन पर खुद को बधाई दी और उसके निपल्स को अपने मुंह में ले लिया, धीरे से अपने हाथों से उसके सुडौल स्तनों को सहलाया।

नीचे की ओर बढ़ते हुए, मैंने उसके शरीर पर पसीने का स्वाद लेते हुए उसे चूमा और चाटा। उसकी श्रोणि के शीर्ष पर पहुँचने पर, मैंने उसकी पेंटी को खींचा, मैं यह देखने के लिए उत्सुक था कि नीचे क्या छिपा है। फर्श पर शादी के गाउन के ऊपर फेंकने से-से पहले पतली नम पेंटी को उसके पैरों के नीचे खींच लिया। फिर मैंने उसके पैरो को चूमते हुए मैंने उसकी एड़ी पर सैंडल की पट्टियों को खोल दिया और उन्हें दरवाजे की दिशा में फेंक दिया। अब मेरे सामने नग्न अवस्था में पड़ी लूना को देखकर मैंने सीटी बजाई। उसके सुंदर गुलाबी योनि होठों का सेट सफाई से वैक्स करके उसकी सहेलियों ने उसे अपने दूल्हे के लिए तैयार किया गया था। मैं उसके मीठे रस को सूंघते हुए, मेरी नाक उसकी योनि में समा गयी। वह बार-बार कराह रही थी अपनी जीभ को उसकी सिलवटों की पूरी लंबाई से ऊपर और नीचे खींचते हुए, मैंने उसकी चूत को उसके रस को चूसते हुए छेड़ा, योनि ने और रस का उत्सर्जन कर अप।रिहार्य के लिए खुद को चिकनाई दी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Officetel Upgrade AMWF Pt. 01 A white woman in Korea finds another way to pay rent.in Interracial Love
Mary and Darick Ch. 01 She wasn't sure she wanted to try BBC again, but...in Interracial Love
Cuckold in Training Marcia discovers her husband's secret desire to be a cuckold.in Interracial Love
Tukiko Ch. 01 Interracial surprise sex at a waterfall.in Interracial Love
Afternoon at a Love Hotel Sharing my Japanese girlfriend with two buddies.in Group Sex
More Stories