अंतरंग हमसफ़र भाग 287

Story Info
9.40. डॉक्टरी की पढ़ाई. सीनियर गर्ल फ्रेंड
1.3k words
0
480
00

Part 287 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 40

सीनियर गर्ल फ्रेंड के साथ सेक्स

लूना जाना चाहती थी इसलिए हमने अपने कपड़े पहने जैसे ही मैं दरवाजे पर आया वह मेरे गले लगी और मेरा खड़ा लंड महसूस किया तो उसने फिर उसने अपना मन बदल दिया और मुझे मास्टर बेडरूम तक उसका पीछा करने के लिए कहा। मैंने हमारे पीछे दरवाजा बंद कर दिया। "बिस्तर पर लेट जाओ," उसने कहा। मैंने वैसा ही किया।

वह मेरे पास आयी गई और धीरे-धीरे अपना टॉप खोला, धीरे-धीरे टॉप को निकाल दिया लेकिन अपने स्तनों को छिपाए रखा। फिर उसने अपने लंबे सुनहरे बालों को अपने सिर के पीछे से हिलाते हुए, अपनी ब्रा निकाली और उसे वापस अपने कंधों से दूर फेंक दिया। उसने अपने भारी स्तनों को अपने हाथों से सहलाया, निप्पलों को सहलाया। और बोली "अपनी शर्ट और अपनी जींस उतार दो।"

मैंने किया, अपने अंडरवेअर को उतार दिया। उसने मुझे देखा, मेरे कड़े लिंग को देख मुस्कराते हुए और अपना चेहरा नीचे करते हुए, बिस्तर पर रेंगती हुई चली आयी और उसने मेरे लंड को मुँह में लिया। लूना ने अपनी जीभ को नीचे की तरफ दौड़ाया, फिर उसने लंडमुंड को अपने मुँह में ले लिया, जोर से चूसते हुए, अपने होठों और जीभ के ठीक सिरे पर काम कर रही थी। मेरा हाथ उसके स्तनों पर र पहुँच गया। उन्हें अपने हाथों में लेकर और उसके निप्पलों को हल्के से सहलाने लगा।

वह उत्सुकता से अपना सिर लंड पर ऊपर-नीचे करती रही। उसे ऊपर खींचने से पहले मैंने उसे एक और मिनट के लिए ऐसा करने दिया। वह खिलखिला उठी और मैंने उसे चूमा तो बोली। "क्या आपको ये अच्छा लगा? मैंने इसके बारे में मिला नाड बून्स के सेक्स सेक्शन में पढ़ा था।"

"आप बेहतर कर रही हो।"

"धन्यवाद।"

मैंने उसके स्तनों को अपने मुँह में खींच लिया, मैं मोटे तौर पर उसके निप्पलों को चूस रहा था। उसने बारी-बारी से स्तनों को आगे-पीछे किया, जब तक कि उसके निप्पल उत्तेजना में खड़े हो लाल नहीं हो गए। मैंने उसकी जींस के बटन खोलना शुरू किया और कुछ ही सेकंड में उसकी पैंटी को भी उतार दिया। मैंने उसके गोल तंग नितम्बों को अपने हाथों में ले लिया और उसकी गोरी-गोरी चूत को अपने मुँह तक खींच लिया। वह कराह उठी, हेडबोर्ड को पकड़ लिया और मेरी जीभ परे अपनी योनि को सहलाने लगी।

मैंने उसे उसके क्लिट और योनि होठों पर और उसके चारों ओर जीभ को फेंका, तो उसकी योनि रिसने लगी मैंने उसके गर्म तरल पदार्थों को पिया। उसके कूल्हे जल्द ही मेरे मुंह पर आगे-पीछे हिल रहे थे। "ओह,। यह बहुत गर्म लग रहा है।"

मैंने अपनी जीभ उसके अंदर घुसाई और जीभ आगे पीछे कर उसके साथ चुदाई की, फिर उसकी क्लिट को हल्के से चूसा। उसकी जाँघें जल्द ही मेरे कानों को पीस रही थीं और वह एक चीख के साथ बिस्तर पर लेट गई। मैं उसके ऊपर लुढ़क गया। उसने मेरा मार्गदर्शन करने के लिए अपने हाथ मेरी कमर पर रख दिए। "तुम फिर से मेरे मुंह में आने वाले हो, है ना? मेरे अंदर नहीं?"

"सही।"

मैंने लिंग उसकी योनि पर रगड़ा औअर अंदर डाला और फिर धीरे-धीरे उसके अंदर फिसल गया, उसकी अद्भुत किशोर योनि में विलास कर रहा था। वह गीली थी और रस बाहर टपक रहा था और तंग थी, योनि सूजी हुई थी और दर्द से वह तडप रही थी, मुझे अपनी टोंड युवा मांसपेशियों के साथ पकड़ रही थी। वह दोपहर मेरे लिए बहुत आश्चर्यजनक थी और मैं इसका भरपूर आनंद लेना चाहता था। मैं एक धीमी, स्थिर लय के साथ उसके भीतर अबहर लंड कर रहा था और उसकी उत्तेजना देख रहा था, उसके कानों और निप्पलों को कुतर रहा था। जब मैंने ऐसा किया तो वह खिलखिला उठी, मेरी गर्दन और छाती पर चुंबन के साथ मेरे प्यार का उसने जवाब दिया।

मैंने उसके अंदर से लिंग बाहर निकाल लिया और फिर से अंदर डाला और जहाँ तक मैं कर सकता था उसमें दबा रहा था। वह अपने आप को मेरे नीचे फैला रही थी, कराह रही थी, अपने कूल्हों को मुझसे मिलने के लिए कूल्हे उठा कर ऊपर धकेल रही थी। वह फुसफुसाई, मेरे कंधे पर काटने लगी, अपने बड़े स्तनों को मेरे शरीर से दबाने लगी। जैसे ही मैंने लंड का तेज हमला किया, उसके स्तन हर जोर से थरथराने लगे।

प्रत्येक धक्के के साथ वह खुद को मुझ पर वापस धकेल रही थी। वह फिर से एक और चीख के साथ, मेरे नीचे गद्दे पर पटकती हुई स्खलित हुई। मुझे पहले ही उसके अंदर स्खलित होने से रोकने के लिए रुकना पड़ा, इसलिए मैंने उसे उसके कामोन्माद से उबरने के लिए अपने धक्को को नरम कर दिया।

संकट जल्द ही बीत गया और मैंने इस गर्म सीनियर के साथ अपनी धीमी चुदाई फिर से शुरू कर दी। उसने खुद को मेरे चारों ओर लपेट लिया। "मुझे चोदो" वह कराह रही थी। "जोर से करो मुझे चोदो।"

मैंने महसूस किया कि वह मुझे अपनी योनी से निचोड़ने की कोशिश कर रही है, जिससे उसकी योनि खुद को और भी तंग कर रही है। मैं अब और अधिक उद्देश्यपूर्ण धक्के मार रहा था, खुद को उसके खिलाफ पीस रहा था। वह साँप की तरह मेरे नीचे मुझ से लिपट गई, फिर भी मेरे कान में जोर से करो कास कर मारो चोदो फुसफुसा रही थी। जल्द ही उसकी हरकतें और अधिक स्पस्मोडिक हो गईं, फिर उसके नाखून मेरे नितम्ब में खुद गए और वह अभी एक और संभोग सुख में कांप गई।

मेरा लंड इतनी देर तक सख्त होने के कारण दर्द करने लगा था, इसलिए मैंने अंत में ब्रेक को ढीला कर दिया, मेरे पास जो कुछ भी था उसके साथ उसे चोद रहा था। वह चौथी बार आई, उसके अंग मेरे नीचे बेतहाशा फड़फड़ा रहे थे और जैसे ही उसका कामोन्माद अपना काम करने लगा, मैं पीछे हट गया, बाहर खींच कर उसके पास लेट गया। उसने मेरे लिंग को एक पल में अपने मुँह में भर लिया था और चूसने लगी।

वह लंड मुँह में अंदर जितना ले जा सकती थी ले गई, अपने मुक्त हाथ से मेरे लंड को कस कर पकड़ लिया। उसकी जीभ ने मेरे लंड के नीचे की तरफ उत्सुकता से मालिश की और एक क्षण बाद, मैंने उसके मुँह में पिचकारी मार दी, उसके गले के अंदर लंबे, मोटे शॉट्स की फुहारें मारी और वह इसे निगल रही थी, लेकिन यहाँ मेरा वीर्य इतना गाढ़ा और इतना ज्यादा था कि उसे निगलना उसके लिए लगभग असंभव था। आखिरकार उसने मुँह पीछे लकिया तो लंड उसके मुँह से बाहर हो गया और फिर मैंने तीन चार शॉट और मारे, पहला उसकी आँख में सीधे गया उसके छींटे गाल पर पड़े और मेरा वीर्य उसकी आँखों नाक बालो और गालो पर फ़ैल गया। फिर मेरे लंड ने शुक्राणु को पंप करना बंद कर दिया। जैसे ही मेरा कामोन्माद कम हो गया, वह वापस लेटने से पहले लगभग एक मिनट तक मुझे धीरे से चूसती रही।

"वाह," उसने कहा।

"हाँ।"

"वह काफी गाढ़ा है।"

क्या तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड है?

वह मुस्कुराई। " हाँ।

और तुमने पहले भी चूसा है?

लेकिन मैंने उसे ज्यादा कुछ करने की अनुमति कभी नहीं-नहीं दी और हमने चुंबन के अलावा कुछ नहीं किया। वह उठ बैठी और अपने सुनहरे बालों को वापस पीछे किया।

"क्या आपके पास कोई बीयर है?"

"नीचे रसोई में।"

"क्या मैं एक ले सकती हूँ?"

"ज़रूर।"

उसने अपनी पैंटी और टॉप ऊपर खींचा और पहली मंजिल पर उतर गई। वह बीयर की बोतल लेकर लौटी और मेरे बगल में पेट के बल लेट गई, "धन्यवाद।" फिर उसकी आँखें चमक उठीं।

"आपको इसकी आदत बनाने की योजना बनानी चाहिए?" वह मुझ पर मुस्कुराई.

"ज़रूर।"

"क्या तुम मुझे चोदना जारी रखना चाहते हो?"

"हाँ।"

"फिर मैं करूँगी और आप जानते हैं?"

"क्या?"

"मैं हमारे समूह में अकेली लड़की नहीं हूँ। दूसरी लड़कियाँ भी ऐसा करने को उत्सुक है और वह मुझे उन से मिलवा देगी और उसकी सहेली नतालिया, अपना कौमार्य मुझे देने के लिए उत्सुक है।"

मैंने उसे कहा की नतालिया के साथ हम बाद में मिल लेंगे पर वह अब मेरे साथ ही ट्रिप पर चलना चाहती है तो मैंने कहा हमे इसके लिए कुछ इंतजाम करने होने और वह जाकर हॉस्टल वार्डन से छुट्टी ले-ले ।

उसने अपनी बीयर खत्म की और फिर कुछ देर बाद अपने कपड़े पहने और चली गयी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Eyeball Encounter Ch. 1 Sparky meets a new friend.in Gay Male
Kathy and the Old Men A young woman fucks five old men in hotel room.in Group Sex
Patti Cake Ch. 01 "I won't tell anyone you're packin' pantyhose..."in Transgender & Crossdressers
Driving into Miss Daisy Healthcare reform at its very best.in Erotic Horror
Hall Pass Four couples deepen their friendship on a sexy retreat.in Anal
More Stories