अंतरंग हमसफ़र भाग 296

Story Info
10.04 आनद की तालाश की यात्रा,अध्भुत कामुक सुंदरी​
1.8k words
0
49
00

Part 296 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनद की तालाश की यात्रा

भाग 4

अध्भुत कामुक सुंदरी

"मुझे लगा था कि आप कभी नहीं पूछोगे," नोर्मा मुस्कुराई।

"मुझे आपकी शैली पसंद आयी बेबी। आप जानती हैं कि एक आदमी को कैसे खुश करना है। यह बहुत महत्त्वपूर्ण है।"

"हाँ, यह है। बस जब तक मैं सही आदमी को खुश कर रही हूँ। मुझे लगता है कि मैं अभी सही आदमी के साथ हूँ।" नोर्मा फिर मुस्कुराई।

"मुझे लगता है, मैं पूर्वाग्रही हूँ," मैं हँसा।

कुछ क्षण बाद मैं सुंदर नोर्मा को आलिंगन करता हुआ उसके साथ मेरे शयनकक्ष में प्रवेश कर गया। मैंने नोर्मा को पकड़ लिया, उसे बिस्तर के ऊपर लिटा कर नीचे सरकते हुए। मेरी उँगलियाँ कुशलता से काम करने लगी और मैं उसके टॉप को हटाने की कोशिश करने लगा।

कुछ ही पलों में मैंने नोर्मा का टॉप उसके सर के ऊपर खींच लिया था। जिससे उसके भव्य सूजे हुए स्तनों के दो पहाड़ों के बीच चिकने मांस की एक विस्तृत घाटी दिखाई दे रही थी। उन उत्तेजक टीलों की चोटियाँ प [ार उसके गुलाबी निप्पल कड़े हो अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे थे। मैंने उसके सुंदर शरीर, स्तनों और उसके सुनहरे बालों वाले प्रेम के घोंसले की जाँच की।

मैं बिस्तर से उठा और अपने कपड़े निकालने लगा। नोर्मा ने मुझे एक बड़े, युवा अरबी स्टड के रूप में कपड़े निकालते हुए देख रही थी और अब वह मेरे बिस्तर पर नग्न होकर लेटी थी।

बड़े जोश के साथ मैंने अपनी शर्ट और पतलून उतार दी, जिसके बाद मैंने फिर अपने शॉर्ट्स से बाहर निकली तो उसके भरे हुए, लाल होठों के कोनों पर एक प्रसन्न मुस्कान खेली। उसकी पन्ना-हरी आंखों पर लंबी काली पलकें लज्जा से झिलमिला रही थीं। उसने अपनी जाँघों को एक साथ दबाया और अपनी गांड को बिस्तर पर इधर-उधर घुमाया, जिससे उसे उसकी अपनी योनि के गर्म होने और घर्षण महसूस हुआ। मैं पूरी तरह से नग्न होकर बिस्तर के पास पहुँचा, मेरा लम्बा सख्त लिंग मेरे सामने उछल रहा था और एक भरी हुई तोप की तरह उसे निशाना बना रहा था। उसने अपने लाल होठों को चाटा और अपने हाथों को अपनी टांगों के बीच नीचे कर लिया।

मेरा हाथ नीचे पहुँचा और अपने कठोर, उत्तेजित लंड को कई बार सहलाया फिर उपनि प्रेमीका की ओर देखा और मुस्कुराया। वह अपने हाथों को अपने बड़े स्तनों तक ले आई और उन्हें निचोड़ लिया क्योंकि उसने अपनी आँखों को मेरी नग्न शरीर पर भटकने दिया।

"क्या आपको मेरे कड़े लंड का आकार पसंद है?" मैंने पूछा।

"हाँ, मुझे इसका लम्बा और बड़ा आकार पसंद है," उसने उससे कहा। "आपने जो मेरे सामने पेश किया है वह वास्तव में काफी पसंद आया है।"

"हाँ मेरे पास एक लंबा लिंग है," मैं मुस्कुराया।

मैउसने नीचे उसकी चिकनी, सुडौल टांगों को देखा। मैं उनकी दृढ़ता का निर्धारण करने के लिए उन्हें छूना चाहता था। जैसे ही मैंने खुद को वापस बिस्तर के ऊपर गिराया, मेरी उंगलियाँ बाहर निकलीं और उसकी जाँघों पर स्पर्श किया और उन्हें सहलाया।

"ये बहुत दृढ़ हैं," मैंने कहा। "ठीक वैसे ही जैसे एक बेहतरीन डांसर की टाँगे होनी चाहिए।"

मुझे उसकी टांगो की चमकदार हाथीदांत की चमक और चिकनाई पसंद आई और मैं अपनी उंगलियाँ उसकी जांघो, घुटनो और पिंडलियों के ऊपर और नीचे घुमाता रहा। उसकी जाँघों और टखनों की मालिश करते हुए मैंने अपना सिर उसकी टाँगों के बीच दबा दिया।

तुरंत ही मैंने उसकी स्त्रीत्व की गंध महसूस ही और इससे मेरा दिल और अधिक तेजी से धड़कने लगा और मैंने अपनी जीभ को आगे और उसके टीले के अंदर धकेलने की तैयारी की।

मैं अब वह करने जा रहा हूँ। जो मुझे पसंद है, बॉस और डांसर के बीच एक अच्छा, घनिष्ठ सम्बंध। "

"ओह, हाँ," उसने हांफते हुए कहा। "चलो, मैं तुम्हारी गर्म जीभ को महसूस करना चाहती हूँ। आप बस इसे लगाना शुरू करो। ओह, इसे मेरे अंदर लगाओ। मैं चाहती हूँ कि तुम मुझे चूसो। मैं चाहती हूँ कि तुम अपनी जीभ से पागल करो। मैं चाहता हूँ कि तुम इसे मेरे अंदर डालो।" जानू। ओह, अपनी जीभ मेरे गर्म टीले के अंदर डालो। करो प्लीज करो।

मैंने उसकी जांघों को पकड़ लिया। मैंने पहले से भी ज्यादा कस कर पकड़ रखा था, मैंने अपनी जीभ उसकी योनि के खिलाफ धकेल दी। तेज, सटीक प्रभाव के साथ मैंने अपनी जीभ को हिलाते हुए उसके घोंसले के अंदर चला दिया। जितनी जल्दी मेरी जीभ ने उसकी योनि के अंदर अपना रास्ता बनाया, उतनी ही तेजी से मैंने उसे एक स्फूर्तिदायक संभोग सुख की स्थिति में पहुँचाया।

उसके कूल्हों और गांड के गाल बिस्तर पर उछले उसने गहरी आह भरी, तेज, स्पंदित स्ट्रोक का आनंद लिया, जिसे मैंने अपनी मजबूत जीभ से दिया और उसे कामोन्माद की पूर्ति की स्थिति के बहुत करीब धकेल दिया था।

"ओह्ह, इसे मेरे अंदर रखो," उसने कहा। "उस खूबसूरत जीभ को हिलाते रहो। डार्लिंग, ओह, मुझे ये पसंद है। चलो, अपनी गर्म जीभ से सहलाते रहो। इसके साथ धक्का देते रहो। ओह, आह!"

तुरंत मैंने अपनी उँगलियों को उसकी जाँघों से उसकी गांड के गालों पर घुमाया। मैंने अपनी उंगलियों को उसके नितंबों पर इतनी मजबूती से धंसने दिया और उन्हें जोर से निचोड़ा और उतनी ही तेजी से मैं अपनी मजबूत जीभ उसकी योनि और उसकी भगनासा पर चलने लगा।

"ओह, ओह,," उसने आह भरी। "ओह्ह, प्रिये, ऊओह, मैं जाने वाली हूँ। ओह, मैं जा रही हूँ। । ओह्ह, रस चूसो। रस चूसो। ओह्ह, मेरी चूत चूसो। यह बहुत अच्छा लगता है। ऊओह, आह, ऊह, आह, मुझे यह पसंद है।"

सुंदर नोर्मा के स्नैच से निकलने वाले रस के निकलने के साथ उसकी टाँगे आगे-पीछे मुड़ती रही। जब मैंने उसमें से अपनी ज़ुबान हटाई, तो उसने पहचान लिया कि अब उसे कोई ऐसा मिल गया है जिसके साथ वह हर अंतरंगता साझा करना चाहती है।

अब जब मैं नोर्मा के साथ और अधिक अंतरंग हो गया था, तो मैं उसके साथ अब और अधिक घनिष्ठ होना चाहता था।

" नोर्मा, मुझे तुम्हारी एक बात अच्छी लगी। मेरा मतलब है, बहुत-सी चीज़ों में से एक बात। तुम शर्मीली नहीं हो।

"हो सकता है कि मैं आपके सामने शर्मीली नहीं रहूँ, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह हर किसी के साथ शर्मीली नहीं रहूंगी। अधिकतर लोगों से मैं दूर ही रहती हूँ। आखिरकार, मेरे चेहरे, सुंदरता और शरीर के साथ, अगर मैंने अपनी रक्षा नहीं की, तो मैं सबके साथ बिस्तर पर पायी जातीं।"

"मुझे लगता है कि आप सहीं हैं," मैं हँसा। " और मैं मन में बोला उस सुलगती हुई सेक्स अपील के साथ एक बार मेरे साथ अंतरंग होने के बाद तुम किसी और के साथ अंतरंग होना भी नहीं चाहोगी।

मैंने खुद को नोर्मा के शरीर के ऊपर फेंक दिया। मैं अपने दोनों हाथों की उँगलियाँ उसके स्तनों पर रगड़ने लगा। मैं जितना कसता गया, उसके गर्म स्तनों को चूसने की संभावना से मैं उतना ही अधिक भावुक होता गया। ओह, मुझे यह पसंद है।

"मुझे आपके स्तन चाहिए," मैंने उससे कहा, "ओह्ह, तुम्हारे पास इतने सुंदर स्तन और निप्पल हैं। मुझे वास्तव में उन्हें चूसना है।"

मेरी उंगलियाँ तेज़, आनंद के साथ चलती रहीं। जितनी जल्दी मैंने उन्हें उसके गर्म स्तनों के खिलाफ धकेला, उतनी ही अधिक उत्तेजना उसके और मेरे पूरे शरीर में फैल गई।

"मैं इन्हे चूसने वाला हूँ, ओह्ह्ह!" मैंने आह भरी। "मैं उन खूबसूरत स्तनों पर अपनी जीभ चलाने वाला हूँ। ओह, तुम बस तैयार हो जाओ, हनी।"

मैंने मेरी जीभ को आगे बढ़ाया और उसे इतनी तेजी से उसके बाएँ स्तन पर दबा दिया। पहले तो मैं धीरे-धीरे आगे बढ़ा और जीभ स्तन पर घुमाए के बाद उसके निप्पल को जीभ से घुमाने लगा और जल्दी ही मैंने गति पकड़नी शुरू कर दी, विशेषज्ञ सटीकता के साथ मैं अपनी जीभ को उसके स्तन पर पीस रहा था।

"ओह, मुझे वह पसंद आया" उसने मुझसे कहा। "जिस तरह से आपकी खूबसूरत जीभ चलती है, वह मुझे पसंद आयी चलो, बॉस। इसे चलाते रहो। ओह, इसे मेरे स्तनों पर दबाते रहो।"

मैंने मेरी जीभ ने उसके बाएँ स्तन से अलग कर उसके दाहिने स्तन पर लगा दिया। प्रभाव जितना तेज़ होता गया, उतनी ही ज़ोर से उसने और अधिक के लिए भीख माँगी, यह पहचानते हुए कि वह एक वास्तविक सेक्स शिल्पकार के बीच में थी। नोर्मा को यह तथ्य पसंद आया कि उसका सुंदर, चौकस प्रेमी ठीक-ठीक जानता था कि वह क्या चाहती है और उसे हर तरह से खुश करने को तैयार था ।

"जारी रखें," उसने आह भरी। "ओह्ह, डार्लिंग, मुझे यह पसंद है। जिस तरह से तुम मुझे जीभ से छेड़ रहे हो, वह मुझे पसंद है। ओह्ह, उस जीभ की क्रिया को बनाए रखो। इसे चलाते रहो। ओह, इसे मेरे स्तन पर चलाओ।" फिर मैंने उसके स्तन चूसना शुरू कर दिया निप्पल को चूसा फिर दुसरे को और जब मैंने उसके स्तनो को चूसना समाप्त किया, तो मैं कुछ और गतिविधि शुरू करने के लिए तैयार था। मैं अपने दाहिने हाथ को नीचे ले गया और तुरंत अपनी उँगलियों से उसकी चूत से रगड़ने लगा जंगली, उद्देश्यपूर्ण इच्छा के साथ, वह अपना बदन हिलाने लगी। और मैं ऊपर उसके स्तन चूसते हुए उसकी योनि पर अपनी उंगलिया चलाने लगा ।

"करते रही ऐसे ही करो! चूसो, अपनी उंगलियों से धक्का देते रहो," उसने आह भरी। " ओह्ह, अह्ह्ह हाय!

मैं अपनी उँगलियों से योनि पर काम करता रहा, उन्हें उसके नम टीले को दबाता और सहलाता रहा, उसे चरमोत्कर्ष के करीब ले गया।

उसने कहा। "ओह, मुझे यह पसंद है। उंगली करते रहो।"

मेरी त्वरित, निर्णायक उंगली की कार्यवाही तब तक जारी रही जब तक कि रस उसके स्नैच से और मेरे हाथ में शूट करना शुरू नहीं कर दिया ।

"ओह, मैं यही चाहती थी" उसने आह भरी। "डार्लिंग, ओह, क्या तुम अभी और कर सकते हो। तुम्हारी उंगलियाँ जादू कर रही थी।"

"लेकिन मेरे लंड जितना नहीं," मैंने गर्व से कहा।

"हाँ, मैं यह समझ सकता हूँ। आपको अपने इतनी बड़े, कठोर लिंग पर गर्व है, है ना?"

"इसमें कोई शक नहीं है। मुझे निश्चित रूप से इस पर गर्व है।"

"मुझे लगता है कि आप इसे मेरे अंदर डालना चाहते हैं," उसने कहा। "मुझे लग रहा है कि तुम वास्तव में अब मेरी योनि में अपने लिंग को घुसाना चाहते हो। कि तुम अपनी उस गर्म लम्बे रोड जैसे कठोर लंड को-को मेरे टीले के अंदर तब तक पीसना चाहते हो जब तक कि आपका सारा रस निकल न जाए।"

"हाँ, तुम निश्चित रूप से सही हो," मैं हँसा। "तुम मेरे बारे में पहले से ही काफी कुछ जान गयी हो।"

" मुझे पता लग गया है कि तुम कितने गर्म आदमी हो।

मैं हँसा, अपनी कठोर, मजबूत उँगलियों से उसके निपल्स को निचोड़ने लगा। जितनी तेज़ी से मेरी उंगलियाँ उसके कोमल मांस को छूती थीं, उतनी ही ज़ोर से वह हाँफती थी और उसे तेज, ऊर्जावान झटके मिलते थे।

"यह बहुत अच्छा है," उसने कहा। "ओह्ह, मेरी जान। मैं आपकी इन हरकतों से पागल हो गयी हूँ। मैं भी अब सिर्फ उस तरह से प्यार चाहती हूँ।"

स्पष्ट था अब हम दोनों और आगे बढ़ना चाहते थे। मेरा हाथ नीचे पहुँचा और अपनी उँगलियाँ एक बार फिर उसके चमकदार सुनसुनहरी झांटो पर फेर दी। उसकी भारी हाँफने की आवाज़ से, मैं बता सकती थी कि वह अब मेरा लंड लेने के लिए कितनी उत्सुक थी। जब नोर्मा ने मेरे विशाल, चुभने वाले, खड़े लंड देखा, तो उसने पहचान लिया कि मेरे लिए भी उसी तरह की किक्स प्राप्त करना कितना अनिवार्य था जो उसने अभी प्राप्त किया था। उसने अपना हाथ नीचे सरकाया और कई बार मेरे लिंग से खेली।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Temple of St Gelais A story of passion.in Erotic Couplings
Life and Times of a Priestess Ch. 01 Pt. 01-02 Danella is obliged to attend sexual ceremony at temple.in NonConsent/Reluctance
What is Beauty? The search for & discovery of beauty.in Reviews & Essays
Appena Per Lei Ch. 01 Beauty planned the night, but Mistress planned the twists.in BDSM
Greaseball Theater She's gone. He's in the waiting place.in Romance
More Stories