अंतरंग हमसफ़र भाग 297

Story Info
10.05 जादूगरनी
2.3k words
0
34
00

Part 297 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनद की तालाश की यात्रा

भाग 5

जादूगरनी

मैं उठा तो उसने मुझे अपने पास खींचा, और मुझे एक लंबा चुंबन दिया, मेरे होठों और गालों को चाट लिया; और मुझसे अपनी जीभ उसके मुंह में डालने की इच्छा रखते हुए, उसनेमेरी जीभ को बहुत स्वादिष्ट तरीके से चूसा, जबकि उसके कोमल हाथ और कोमल उँगलियों ने फिर से मेरी कठोर चुभन को खोजा, पाया और सहलाया।

बिस्तर पर उसकी बगल में बैठकर, मैंने मंत्रमुग्ध कर देने वाली जादूगरनी नोर्मा को अपनी बाहों में भर लिया। मेरे मुंह ने उसके मुँह को ढक लिया और उसे चूमने लगा । वह पूर्ण समर्पण में मेरे साथ चिपक कर पिघल गई। अब जब मैं नोर्मा के साथ और अधिक घनिष्ठ हो गया था, तो मैं अब और अधिक अंतरंग कार्रवाई करना चाहता था।

मेरा हाथ नीचे पहुँचा और अपनी उँगलियाँ एक बार फिर उसके चमकदार सुनहरी झांटो पर फेर दी। मेरी भारी हाँफने की आवाज़ से, वह बता सकती थी कि मैं अपने लंड अब उसके अंदर उतारने के लिए कितनी उत्सुक था. जब नोर्मा ने मेरे विशाल, चुभने वाले, हमेशा खड़े रहने वाले औजार को धड़कते हुए देखा, तो उसने भी पहचाना कि मेरे लिए उसी तरह की किक्स प्राप्त करना कितना अनिवार्य था जो उसने अभी प्राप्त की थी।

मैं बता सकता हूँ, तुम बस इस लंड को पाने के लिए बेकरार हो!" मैं उस पर झुक गया।

"ओह, हाँ... हाँ... मेरी चूत चुदाई के लिए इतनी गर्म है!" वह उत्साह से सिसक रही थी।

"अगर आप पहले से ही नहीं जानते हैं तो बात ये है की हर महिला को एक असली पुरुष के लंड की ज़रूरत होती है, और जब आप महसूस करेंगी कि यह आपकी उस गर्म छोटी योनी को हिला देगा, तो आपको पता चल जाएगा कि एक असली आदमी का लंड कैसा होता है.।" मैं उस पर झुक गया। जैसा कि मैंने बात की, मेरी उंगली गीले रूप से हिलती हुईउसकी योनि के साथ खेली, और टिप उसके क्लिट की नन्ही कली पर छेड़ते हुए चिढ़ा रही थी, जिससे उसमें जान आ गयी थी । सरासर निषिद्ध चिंगारी, प्रचंड आनंद उसके माध्यम से नोर्मा में उछला, और इससे भी अधिक रोमांचक तथ्य यह था कि वह एक मेरे लिए अपने पैर खोल रही थी

मैंने उसे बिस्तर पर लिटाया और जैसे ही नोर्मा बिस्तर पर लेटी और उसने अपनी जांघो को चौड़ा किया, मैंने फैसला किया कि यह मेरे लिए एक जंगली चुदाई शुरू करने का समय था।

"आपकी योनि बहुत आकर्षक लग रहा है," मैंने कहा। "मुझे अभी अपना लिंग उसके अंदर डुबाना है।"

"बेबी, जैसे भी तुम मुझे चाहते हो तुम मुझे पा सकते हो।"

"यह तुम्हारी मेरे प्रति बहुत कृपा होगी, मेरी प्रिय।"

"मुझे आपके पास जो अवसर मिला है, वह आपकी कृपा है।"

"आप प्रतिभा पर जीत गए, लेकिन अब आप मेरा मन जीत चुके हो ।" मिस नोर्मा आप मेरे मेरे दिल में देवी बन बस गई हो, जिसकी मैं सचमुच पूजा करता हूँ ।

उसके होठों ने मेरे होंठों को दबाया, और उसके कोमल हाथ ने, मेरे कड़े-खड़े लंड को चाहा और सहलाया-वह लोहे की तरह कठोर था। उसने मेरे लिंग को स्पर्श किया तो मैं मुस्कुराया।

मेरे मुस्कुराते ही नोर्मा हँस पड़ी, दोनों हाथों को नीचे ले जाकर और उसके नितंबों को पकड़ कर। मैंने अपनी "दृढ़, उत्कट उँगलियों से उसके नितम्बो को जितना जोर से निचोड़ा, उतनी ही जोर से वह हाँफने लगी । मैं उसके नितंबों की मरोड़ से उसकी उत्तेजना को महसूस कर रहा था।

देखो, मैं अपनी पीठ के बल लेटी हुई इस प्रकार अपनी टाँगे फैला कर तुम्हारा इन्तजार कर रही हूँ --प्रियतम! अब तुम अपने घुटनों पर मेरी फैली हुई जाँघों के बीच बैठ जाओ --वहाँ, अब मुझे अपने प्रिय यंत्र को पकड़ने दो।"

मैंने अपने लिंग को उसके सुंदर चिकने और सफेद पेट पर रखा और उसके योनि क्षेत्र के बालों के खिलाफ दबाया। उसने अपनी लंबी पतली उंगलियों के साथ उसने मेरे लिंग का मार्गदर्शन किया। उसका और मेरा हर अंग में कांप गया और मैंने उत्तेजना से लगभग बीमार महसूस किया, लेकिन जब मैंने मेरी चमड़ी के साथ नोर्मा की तंग योनी की चिकनी गर्म तैलीय परतों की चिकनाई के साथ स्पर्श के कारण होने वाली स्वादिष्ट अनुभूति को महसूस किया और उसकी आँखें उसके ऊपर मँडराते हुए उसके धड़कते हुए लंड पर टिक गईं। मैंने अब उसके पैर फैलाना शुरू कर दिया था, और वह जानती थी कि तब मैं वास्तव में उससे चुदवाने जा रहा था! वह यह चाहती थी, उसे यह होना ही था!

फिर, अचानक, मैंने उसकी टांगो को अपने घुटनों से फैलाया, और उसने मेरे भारी लंड को सहलाते हुए, और उसने वासना से धड़कते हुए लंड को अपने छोटे से फुसफुसाते हुए लंड की ओर निर्देशित किया। उसने मेरे लिंग को योनि के द्वार पर लगा दिया और मैंने एक धक्का मारा जिससे "ऊओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह!" उसने आहें भरी, उसके अंदर गर्मी की एक लहर दौड़ रही थी और कुल समर्पण की एक अंतिम कराह के साथ, उसके योनि और नितम्ब दबे और फिर उठे।

ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह।" जैसे ही उसे अपनी चूत के छोटे से तंग छेद के खिलाफ पहला ज़ोरदार दबाव महसूस हुआ, उसकी साँसें तेज़ हो गईं।

मैं आगे बढ़ा।

"ऊउओह्ह्ह्ह्ह्ह!... वह चीखी क्योंकि मेरे मोटे स्पंदित लंड के विशाल फिसलन वाले सिर ने उसकी योनि के बाल के नरम कर्ल को अलग कर दिया था और उसे कसकर भींचते युवा योनी में जोर दिया। इससे पहले कि वह हट पाती, मैंने फिर अपने नितंबों को उसकी खुली जांघों के बीच और जोर से मोड़ा और बेहद धड़कता हुआ कॉकहेड आगे बढ़ गया।

ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह... लंडमुंड अंदर हो गया था! अविश्वसनीय विचार नोर्मा के वासना-पागल दिमाग से दौड़ गए थे। फिर, दर्द के एक हांफने के साथ उसने अपनी योनी के बाहरी होंठों को विशाल कठोरता का दबाब महसूस किया।

"ऊऊऊऊह्ह्हह्ह! तुम्हारा लिंग इतना बड़ा है! तुम्हारा लंग कितना मोटा और कठोर है!" नोर्मा चिल्लायी, जंगली-आँखें, उसके मुस्कराहट वाले चेहरे पर मुस्कुराहट गायब हुई और दर्द के भाव आ गए ।

अचानक, मेरे चेहरे पर मुस्कान विशुद्ध पशु वासना की अभिव्यक्ति आयी । वह जानती थी कि अब मैं उसे चोदने वाला हूँ -और जल्दी! मैंने अपना वजन आगे बढ़ाया, मेरे हाथ उसकी नंगी कांपती गांड को सहलाते हुए मेरे हमले को पूरा करने के लिए उसके नितम्ब उठे। मैं उसके खिलाफ दबाब बढ़ाते हुए उस पर गिर गया और मेरे मोटा धड़कता हुए लंड ने एक बड़े स्टील पिस्टन की तरह उसकी नग्न योनी की नरम, नम दीवारों पर दबाव डाला । एक लंबी, गहरी कराह के साथ, मैं तब तक उसके अंदर घुसा था जब तक कि मेरी भारी, सह-सूजी हुई गेंदों ने उसकी चिकनी घुमावदार गांड के गालों के खिलाफ गीला थप्पड़ नहीं मारा। और मुझे प्रवेश के कारण होने वाली स्वादिष्ट अनुभूति को महसूस किया जिससे मुझे लगा मैं आनद में डूब गया था ।

अब मैं उसके ऊपर लेटा हुआ था, उसकी प्यारी बाहों में लिपटा हुआ, मेरा लिंग उसकी स्वादिष्ट योनी में पूरा दर्ज हो गया था, और उसकी तंग योनि में सबसे अधिक विकराल तरीके से धड़क रहा था और वो अपनी योनि मेरे लिंग की हर तह को दबा रही थी और संकुचन कर रही खुल और बंद हो रही थी - मेरे लिंग ने अपनी कठोरता को खोया नहीं था;

" हाय ओह्ह्ह " वह परमानंद में कराह रही थी । ओह्ह्ह्ह्ह्!"

"तुम्हें ये पसंद आया प्रिय?" मैं उसे ताना मारा।

"ऊओह्ह्ह... हाँ, हाँ!" वह चिल्लाई क्योंकि मेरी बाहों ने उसे मेरी छाती के खिलाफ कस कर पकड़ रखा था और मैंने धीरे-धीरे उसकी कस कर पकड़ी हुई योनी में लंड को आगे दबाना जारी रखा. उसकी योनि में कभी इतना बड़ा लंड नहीं गया था, उसे पूरा भरा हुआ लग रहा था वह इससे पहले कभी इतनी भरी नहीं थी। मेरे लंड का कठोर, विशाल सिर उसकी कोमल गर्भाशय ग्रीवा के खिलाफ दबा हुआ था, इसकी कठोर मोटी लंबाई योनि की मांसपेशियों को व्यापक रूप से खींच रही थी, जिससे उसकी गर्म छोटी चूत की दीवारें मोठे लंड के लिए समायोजित हो रही थीं।

मैंने धीरे से लंड आगे पीछे किया और वो कराहने लगे ओह, धीरे से मुझे चोदो... मुझे चोदो..." वह फुसफुसाई, उसका चेहरा बढ़ते जुनून के एक जंगली मुखौटे में उलझा हुआ था। नोर्मा के शरीर ने अनैच्छिक रूप से मेरे कठोर, छटपटाते लंड की भारी कामुक उत्तेजना पर प्रतिक्रिया करना शुरू कर दिया था। जैसे ही मेरी आंखें खुली मेरे प्रिय नोर्मा के होठों पर एक उत्कृष्ट मुस्कान खेल गई।

"ओह, मेरी प्रिय जानेमन मैं स्वर्ग में हूँ - निश्चित रूप से आपने मुझे जो आनंद दिया है, उससे बड़ा कोई आनंद नहीं हो सकता है।"

"लेकिन हमे अभी आपसी प्रयासों से आनंद को कितनी अधिक हद तक बढ़ाना है; आप का उपकरण बहुत बड़ा है और कठोर है. मुझे लगता है इसने मुझे नीचे चिर दिया है कृपया आप अपने उपकरण को धीरे-धीरे अंदर और बाहर ले जाएं - वहां, मैंने एक बार तेजी से पीछे ककिया और आगे धक्का मारा तो वो आह कर कराह उठी और बोली यह स्वादिष्ट है, लेकिन अभी इतनी तेज़ नहीं!"

"चलो, सच अब मुझे धीरे धीरे चोदो," उसने कहा। "मैं एक अच्छी चुदाई का इंतज़ार कर रही हूँ। तुम्हारा बड़ा मोटा लम्बा लंड यह कर सकता है। बस इसे मेरे अंदर डालो और चलाओ। चलो, प्रेमी। ओह,इसे मेरे अंदर पंप करो।"

"चिंता मत करो," मैंने हंसते हुए कहा। "मैं तुम्हारी हमेशा याद रहने वाली चुदाई करूँगा ।"

मैंने उसके नितम्बो के नीचे अपनी उंगलियों को पहले से भी ज्यादा कस कर हिलाया और मैंने उसकी गांड के गालों को पकड़ लिया । और अपने कठोर, स्थिर लंड को आगे बढ़ाया, । जितने जोर से मैंने अपने उष्ण, कठोर लिंग के साथ पंप किया, उतना ही गहरा कि मैंने उसे उसकी योनि के अंदर लंड को फिसलने और पटकने दिया और धक्के धीरे धीरे तेज करता रहा ।

कुछ देर बाद मेरे लंड की लम्बाई के लिए उसकी चूत की मांपेशिया अभ्यस्त हो गयी और फिर इक मिनट रुकने के बाद मैंने धक्का लगाना शुरू किया।

सुंदर नोर्मा अपने कूल्हों को आगे-पीछे हिलाती रही, मेरे तेज़, धक्को का जवाब देती रही। ओह्ह, मुझे चोदो, मुझे चोदो, मुझे चोदो। इसे तेजी से करो।"

मेरा चमकदार लंड उसकी गीली गुफा के अंदर संपर्क महसूस करता रहा। कुछ स्ट्रोक बाद में नोर्मा को उत्तेजना के ऐसे गर्माहट के लिए प्रेरित किया गया था कि वह अब और गति का सामना नहीं कर सकती थी।

"दुष्ट शैतान " वह फुसफुसायी, " मुझे, लगता है तुम्हें यह पसंद आया?" तो मैंने चुदाई करना जारी रखा, मैं अपने आप को उसके अंदर झोंक रहा था, और वह मुझसे मिलने के लिए अपने सुंदर नितम्ब ऊपर उठा रही थी। मेरे हाथ हर जगह को महसूस कर रहे थे, उसने नितम्ब, उसकी पीठ कमर, जांघो और कंधी को छु रहे थे, और मेरा मुँह उसके होंठ और जीभ को चूस रहा था और फिर उसके छोटे-छोटे निपल्स को चूसते हुए उसके गूदेदार स्तनों पर फिर गया। वास्तव में लड़ाई लम्बी चली नोर्मा के निर्देशों लंम्बे थे, और उसने इसका पूरा आनंद लिया,उसने मुझे प्यारे, प्रियतम जानू, राजा जैसे विशेषणो के साथ लम्बे कामुक युद्धाभ्यास में प्रोत्साहित किया। मैं अपने आप से काफी परे था। यह चेतना थी कि मैं अपने सबसे निजी हिस्से को एक महिला के निजी हिस्से में बार बार डाल कर बाहर निकाल कर फिर से उसी तेजी से अंदर दाल रहा था, और उसे मैंने उसके सबसे अधिक और लम्बे आनंद का अनुभव कराया। अपनी भावना की तीव्रता से मदहोश होकर मैंने अंत में अपनी गति तेज कर दी। मेरे आकर्षक साथी ने भी ऐसा ही किया, और उसने सबसे अधिक प्रचुर और स्वादिष्ट निर्वहन प्राप्त किया और मेरे लुंड को को आंतरिक रूप से सबसे स्वादिष्ट तरीके से निचोड़ते हुए।

"ओह्ह, मुझे कुछ हो रहा है मेरा रस निकलने वाला " उसने आह भरते हुए कहा। "ओह्ह, यह सब मेरे रस को अंदर से बाहर निकलने के लिए है। ओह, यह मेरी चूत से बाहर निकलने वाला है। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ओह, गाड़ी चलाते रहो। अपने लंबे लंड से मेरे अंदर बाहर पम्प करते रहो। इसे मेरे गर्म भट्ठे के अंदर पीस दो। ओह, चोदो जोर से करो और तेज आह हाय! मैं गयी ।"

उसे चोदना एक लम्बा अनुभव था। उसने मेरा पूरा साथ ऐसे दिया जैसे कि मैं उसका पुराना प्रेमी था। ऐसा लग रहा था जैसे वह अत्यधिक उत्तेजित हो गयी थी । वह मुझे खुश करने की कोशिश कर रही थी और मैं उसे खुस करने का प्रयास कर रहा था ।

जैसा कि नोर्मा के योनि से रस छलका, मैंने अपनी गति बढ़ाई और कुछ तेज स्ट्रोक के बाद में मेरे कठोर, उत्तेजित लंड पर नोर्मा ने बड़े पैमाने पर अपना रास डालना शुरू कर दिया।

"ओह, अब मेरी बारी है।" मैं गर्व से मुस्कुराया। "आह्ह, यह इतना अच्छा अहसास है, ओह्ह, यह एक खूबसूरत एहसास है। ओह, अपने बट को घुमाती रहो। और इसी के साथ मैं चरमोत्कर्ष पर पहुंचा और मेरे वीर्य की एक लम्बी तेज धार उसकी योनि को भरने लगी। "

उसकी गांड के गाल जंगली उत्साह की स्थिति के तहत मंत्रमुग्ध थे । मैं अपनी गर्म झुलसाने वाली छड़ी से उसकी योनि को पीटता रहा, उसे आगे-पीछे तब तक करता रहा जब तक कि मेरे लिंग से रस की अंतिम बूंदे भी उसकी योनि में गिर गई और मैं उसके ऊपर गिर गया ।

मैंने अपना ढेर सारा लावा जो मैंने इकठा कर रखा था उसकी योनि में भर दिया । मेरे साथ साथ वो भी झड़ गयी. वो अपने गर्भाशय में पहुंचे मेरे वीर्य की गर्मी महसूस कर रही थी । थोड़ी देर बाद उसने मेरे नीचे से खुद को उठाया और मेरे गले में अपनी बाहें लपेटकर मुझे चूमा। और बोली तुम वास्तव में बहुत अच्छे हो। और "मैं आपको वास्तव में पसंद करती हूं।"

मैंने इसके उत्तर में उसके होठों पर चूमा, उसके बाद तो चुदाई के दौर ही शुरू हो गया ल उस रात में हम नव विवाहितो की तरह रात भर चुदाई करते रहे l एक के बाद एक चुदाई के दौर चलते रहे ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Business or Pleasure Friends finally meet for the first time.in Erotic Couplings
Things to Do with My Slut Ch. 01 How to spend a Friday night.in Erotic Couplings
Hard Day at the Office Wife pays a surprise visit to her husband at work.in Loving Wives
One Midnight Eve It's a cool summer's night.in Romance
Slave for a Day - The Perfect Gift Happily married wife helps a college freshman raise money.in Group Sex
More Stories