अंतरंग हमसफ़र भाग 298

Story Info
10.06 जैसे को तैसा
1k words
0
40
00

Part 298 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनद की तालाश की यात्रा

भाग 6

जैसे को तैसा

सुबह नोर्मा की चूत एकदम सूज कर लाल हो गई थी। चूत का छेद एकदम खुल गया था और अन्दर तक बिल्कुल साफ-साफ दिख रहा था और उससे चला भी नहीं जा रहा था।

हम सुबह लड़कियों से नाश्ते पर मिले और क्लब के लिए कुछ सुंदरियों और नर्तकियों से अनुबंध किया और हम तीनो एम्स्टर्डम लौट गए.

एंजेला के पिता की अन्तेय्ष्टि के समय मैं जिम से मिलने के बहाने अंतेष्टि में शामिल हुआ वहाँ उसने मेरा परिचय एंजेला से करवाया । अंतेष्टि के उपरान्त मैंने एकांन्त में जिम को बताया की हम डिस्को क्लब के लिए कुछ और सुंदरियों का चयन कर के आये हैं और वे सब जल्द ही यहाँ आ जाएंगी और वह क्लब के शीघ्र उद्गाटन की त्यारी करे । मुझे जिम ने एम्स्टर्डम की सेक्स लाइफ का आनद लेने का सुझाव दिया और फिर उसी के अनुसार शाम को मैंने एक दावत दी, जिसमें शहर के गणमान्य व्यक्तियों की आमंत्रित किया गया था ताकि मेरा उनसे परिचय हो जाए ।

और मैंने जिम से अपनी बेगमे उससे वापिस मांगी तो उसे मालूम चला मेरी-मेरी तीनो बेगमो तीनो केप्री, क्सान्द्रा और विरोनिका वहाँ से गायब हो गयी हैं वह मुझसे माफ़ी मांगने लगा । वहाँ रह गयी हैं डॉ एड़ी और मेरे एजेंट ने मुझे उस ऑडियो टेप की कॉपी दी जिसमे जिम मेरी तीनो बेगमो केप्री, क्सान्द्रा और विरोनिका की सुंदरता को देख उनकी तारीफ़ कर बड़बड़ा रहा था कि "वाह! अगर उसे मौका मिले तो वह ऐसी सुंदर हसींन बेगमो के चुरा लेगा।"

जब मैंने शोर मचाया और उसकी ठगी के शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी तो वहाँ उपस्थित एंजेला ने भी मेरी बात का समर्थन किया की जिम ने उसके साथ भी ठगी कर उसका क्लब और उसके पिता की दौलत का काफी बड़ा भाग हड़प लिया है । अब अपने को फसा हुआ पाकर समझौता करने के लिए और जेल जाने से बचने के लिए जिम ने उसी क्षण एंजेला की सारी दौलत और क्लब लौटाने के दस्तावेजों पर दस्तखत कर दिए और उसके कागजात और दौलत तुरंत लौटा दी और मेरा दिया अग्रिम पेशगी का चेक भी दुगने हर्जाने के साथ लौटा दिया ।

परन्तु जब मैंने अपनी बेगमो को वापिस माँगा तो उसने लौटाने में असमर्थ जतायी और मुझसे माफ़ी के लिए काफी अनुनय विनय की तो मैंने उसके साथ के एग्रीमेंट की शर्तो के अनुसार उससे हर्जाना मांगा । तो मेरे नुक्सान की चारपाई के उसने अपनी बाकी सारी दौलत, दो बेटिया और अपनी नवविवाहित पत्नी मुझे मेरी बेगमो के बदले देने का प्रस्ताव रखा । उसकी दोनों बेटिया एलिज़ाबेथ और जैस्मिन बहुत सुंदर थी। फिर मैंने नोर्मा की अनुशंसा पर उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया । फिर नोर्मा को क्लब चलाने के जिम्मेदारी देकर और उसकी दोनों बेटिया एलिज़ाबेथ जस्मिने और नव विवाहित लेस्ली को मैंने एम्स्टर्डम छोड़कर मेरे साथ लंदन चलने का प्रस्ताव दिया। मैंने उन्हें अपने निवास के शानदार वैभव की कल्पना बताई जिसमें केवल प्रेम ही किया जाएगा।

मैंने उन्हें उन सभी अनंत प्रकार के आनंदों का वर्णन किया, जिनमें हम आनंद के एक निर्बाध दौर में अपने दिन और रात गुजार सकते हैं।

हमने जिस प्रेमपूर्ण जीवन से गुजरना चाहिए, उसके उज्ज्वल वर्णन से मैंने उनकी कल्पना को इतना अधिक उत्तेजित किया कि वे तुरंत हमारे साथ जाने के लिए तैयार हो गयी। मैंने हमें कहा क्योंकि मैंने उसे अपने सात केपरी, वेरोनिका, मोनिका, लूना, डॉ हेलन, डॉ एडी, अंजेला और ग्रेस के बारे में और हर उस महिला को अपने पास रखने के अपने इरादे के बारे में बताया था जो मुझे पसंद आएगी। वे मेरे प्रस्ताव को मान गयी और तुरंत मेरे साथ लंदन जाने का वादा किया।

उस रात मेरे दोस्तो में मेरे लिए एम्स्टर्डम में सेक्स पार्टी देखने और उसमें भाग लेने के लिए विशेष व्यवस्था की। दावत एक शिप नुमा बिल्डिंग में आयोजित की गयी थी । मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित था, मेरा लंड कठोर होकर खड़ा था। मैं उस इमारत में गया जो एक जहाज की तरह बनी थी, मेरा लंड मेरी पैंट में सीधा खड़ा था और जिसने भी मेरी तरफ देखा वह मेरी पेण्ट में बने टेंट को देख अंदाजा लगा सकता था कि मैं कितना उत्तेजित था। मैं वासना से भरी पार्टी के लिए वहाँ के मालिक से मिला। उसका नाम जोहान था, वह वास्तव में एक करोड़पति था। उनके क्लब का नाम था जोहान क्लब, जोहान ने मुझे बताया कि यहाँ किसी भी यौन कृत्यों के सम्बंध में कोई रोक नहीं थी जिसे मैं क्लब में किसी अन्य अतिथि या सदस्य के साथ करना चाहता था।

जोहान ने मुझे कप्तान की तरह उस जहाजनुमा विशाल इमारत का दौरा कराया। उसने केबिन रूपी कमरे दिखाए जहाँ मैं चुदाई और अन्य यौन कृत्य कर सकता था। वह मुझे एक कमरे में ले गया जिसे उसने खेल कक्ष का नाम दिया था। उन्होंने कहा कि यह वह जगह थी जहाँ क्लब का हर सदस्य शाम के भोजन और समूह सैक्स के लिए इकट्ठे होते हैं। मेरा बाकी सारा समय मेरे द्वारा चुने गए किसी भी तरीके से व्यतीत कर सकता हूँ। क्लब के इस छोटे से दौरे के बाद जोहान ने मुझे खेल के कमरे में छोड़ दिया। उसने मुझे बताया कि उसके बाकी मेहमान जल्द ही आ रहे हैं और हम सभी यहाँ उनसे मिलेंगे। उसने मुझे पहनने के लिए एक चोगा दिया, उसने समझाया कि यह एकमात्र परिधान है जिसे हमें ऊपरी डेक पर पहन सकते हैं। जरूरी नहीं कि हमें उन्हें नीचे भी पहने, लेकिन अगर हम चाहें तो नग्न होकर जहाँ मर्जी घूम सकते हैं।

जोहान के जाने के बाद मैं अपने चोगे में फिसल गया। यह एक बाथ टॉवल की तरह था, लेकिन यह केवल मेरी जांघों के मध्य तक ही लम्बा था, मेरा सीधा लंड बेसबॉल के बल्ले की तरह बाहर खड़ा था। यह छोड़ा नरम आरामदायक और आरामदेह था। मैं पूरी तरह से समझ सकता था कि जोहान क्लब में ड्रेस के लिए चोगो का इस्तेमाल क्यों किया जाता था। इसनेकपड़े उतारने की झंझट समाप्त हो गया था और लोग अब जल्दी से सेक्स पर ध्यान केंद्रित कर सकते थे।

जैसा कि मैंने प्रतीक्षा की, परिचारिकायें विदेशी खाद्य पदार्थों और फलों की ट्रे में सजा कर लाई। उन्हें उन मेजों पर रखा गया था जो फर्श पर मोटे बड़े तकिये से घिरी हुई थीं। यह एक प्राचीन रोमन समूह सैक्स के दृश्य जैसा लग रहा था। जैसे ही मैंने कमरे में पहले मेहमान को आते देखा, मुझे लगा कि मेरे शरीर में रोंगटे खड़े हो गए।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Back to Bristol Ch. 01 One wife, one husband, one ex-husband.in Loving Wives
Ricochet A slave shows her strength against the secret bdsm society.in BDSM
Whoops - An Other Man's Wife He takes a wife, and gains a friend.in Loving Wives
Lessons at The Oasis Pt. 01 A special spa offers lessons in sexual adventure – and trust.in Loving Wives
Cheap Seats Ch. 01 Why are that guy's hands all over his wife?in Loving Wives
More Stories