अंतरंग हमसफ़र भाग 309

Story Info
10.17 निवेश योजना
2k words
0
31
00

Part 309 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 17

निवेश योजना

मेरे फ़ोन पर फूफा जी का सन्देश आया की एक निवेश योजना जिसमें फूफा ने मेरे नाम पर निवेश किया था, परिपक्व हो गई थी और इसे भुनाने के लिए मुझे बैंक की नजदीकी शाखा में जाने की आवश्यकता थी।

बैंक की नजदीकी शाखा जहाँ हम रुके थे उस होटल के पास ही थी। जब मैं बैंक में अपने नंबर का इंतज़ार कर रहा था तो मेरी नजर काउंटरों पर एक बहुत ही सुंदर चेहरे वाली महिला पर गयी। मैं उम्मीद कर रहा था कि मेरा नंबर उसके ही पास आये लेकिन मेरे नंबर किसी पुरुष के पास आया। लेकिन लड़का वह पूरी तरह से नौसिखिया था और उसे मदद के लिए महिला से अनुरोध करना पड़ा, तभी मुझे उसका नाम पता चला।

"फ्रेया मैम। निवेश परिपक्वता का मामला है क्या आप इसे देखेंगी?" उसने उससे पूछा।

फ्रेया ने मुझे अपने काउंटर पर आने का इशारा किया।

जब मैं उसके काउंटर पर गया, तो मुझे एहसास हुआ कि उसके लिए 'सुंदर' शब्द का उपयोग परदा डालने जैसा था। वह पोर्सिलेन जैसी चिकनी गोरी बेदाग त्वचा के साथ ड्रॉप-डेड गॉर्जियस थी और उसकी ऐसी परफेक्ट विशेषताएँ थीं कि वह एक फिल्म स्टार हो सकती थी। ऊंचे चीकबोन्स, स्वाभाविक रूप से गुलाबी क्यूपिड धनुष के आकार के होंठ और एक बारीक आकार की नाक, सुनहरे बाल जो उसके लुक को शाही बनाती थी। तेजस्वी भूरी आँखें और लंबी मोटी पलकें मैं सारा दिन देख सकता था।

इस दुर्लभ सुंदरता के सामने बैठकर और उसकी खूबसूरत आँखों में देखकर मेरी सांस फूलने लगी और मैं लड़खड़ा गया।

"सर, मैं आपकी कैसे मदद कर सकती हूँ?" उसने धैर्य से पूछा।

"मेरी निवेश योजना परिपक्व हो गई है और मुझे इसे भुनाने की जरूरत है," मैं कहने में कामयाब रहा, अपने फोन में मैंने कुछ कागजात उसे दिखाए। उसने मुझे अपना नंबर दिया और मैंने वह कागजात उसे व्हाट्सप कर दिए. इस तरह उसके पास मेरा नंबर और मेरे पास उसका नंबर आ गया ।

उनका अध्ययन करने के बाद, उसने मुझसे कुछ नियमित प्रश्न पूछे, मैंने उसकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आँखों में देखा, आँख से संपर्क बनाए रखने की कोशिश करते हुए उनके जवाब दिए।

जब भी वह अपने कंप्यूटर स्क्रीन को नहीं देख रही थी, तो उसने भी आँख से संपर्क करके मुझे उत्तेजना का एक झटका दिया। अपने कंप्यूटर की स्क्रीन पर कुछ समय बिताने के बाद उसने एक मुस्कान के साथ मुझे देखा तो मेरा दिल धड़क उठा और एक लाल-खून वाले युवक की तरह, मैंने ये सोचा कि वह अपने कपड़ो के नीचे कैसी दिखती होगी।

"आपको एक रिडेम्प्शन फॉर्म भरना होगा, सर। मैं सिर्फ फॉर्म का एक प्रिंटआउट ले कर अभी एक पल में वापस आऊंगी," उसने अपनी सीट से उठते हुए कहा।

जैसे ही फ्रेया प्रिंटर की और गई, हालांकि उसके पूरे शरीर पर ढीले कपड़े थे, मुझे इस बात का अंदाजा हो गया था कि नीचे क्या है। मैंने अनुमान लगाया कि वह पतली आकृति की युवती जिसकी लम्बाई लगभग 5 फीट 6 इंच थी और उसके पूर्ण सुडौल स्तनों थे।

औपचारिकताएँ पूरी होने के बाद उसने कहा, "सर, रिडेम्प्शन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और पैसा दो दिनों में आपके खाते में जमा हो जाएगा।"

"आपकी मदद के लिए धन्यवाद, फ्रेया," मैंने जवाब दिया, मेरा दिमाग दौड़ रहा था कि उसके साथ और अधिक समय कैसे बिताया जाए।

"सर, यह एक बड़ी रकम है। क्या आप इसे फिर से निवेश करने की योजना बना रहे हैं? क्या मैं कुछ निवेशों की सिफारिश कर सकती हूँ?" उसने कहा और मन ही मन अपनी प्रार्थना को स्वीकार करने के लिए परमेश्वर को धन्यवाद दिया। "निश्चित रूप से यह आपके लिए अच्छा होगा।"

उसने कुछ चार्ट और कागज़ निकाले और उन्हें समझाने लगी।

लेकिन मैं उससे उसके कार्यस्थल के बाहर मिलना चाहता था, ताकि मैं इस स्तंभित करने वाली सुंदरी को आकर्षित कर सकूं जिसने मुझे घायल कर दिया था।

" मिस...?

सर!.. फ्रेया! आप मुझे फ्रेया कहे! उसने मुझे आश्वस्त करते हुए कहा!

फ्रेया! दरसल ये गणनाएँ मुझे बहुत जटिल लगती हैं (हालाँकि जीवविज्ञान के साथ-साथ गणित भी मेरा प्रिय विषय रहा है) । मैं तुम्हारी तरह वित्तीय विशेषज्ञ नहीं हूँ और उन्हें समझने के लिए समय की आवश्यकता होगी। लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे होटल वापस जाने की आवश्यकता है नहीं तो मेरे साथी मुझे उनका टूर ख़राब करने के लिए लटका देंगे। "

मेरे द्वारा उसे 'वित्तीय विशेषज्ञ' कहने पर वह मुस्कुराई।

"ठीक है सर, आपके पास कब समय होगा?"

"फ्रेया मैं यहाँ आज रात तक ही हूँ और हमे आगे पोलैंड जाना है। आज शाम को एक पार्टी में जाना है । हम अपने टूर पर वापिस अगले शनिवार आएंगे। क्या मैं अगले शनिवार को बैंक आ सकता हूँ और आप तब मुझे ठीक से समझा सकती हो और मेरे किसी भी प्रश्न का उत्तर दे सकती हो?" मैंने पूछा, इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ था कि शनिवार को बैंक भी बंद रहेगा।

"शनिवार को बैंक में छुट्टी रहती है, सर।"

"ओह," मैंने कहा, एक समाधान के बारे में सोचने का नाटक करते हुए।

"तो क्या हम आज भोजन पर या शाम को एक कॉफी शॉप में मिल सकते हैं, अगर आप बुरा न मानें?"

" ठीक है सर, आज भोजन के उपरांत 3 बजे होटल की कॉफ़ी शॉप में मिलते हैं। शाम की ठीक तीन बजे फ्रेया मेरे सामने कोफ़ी शॉप में बैठी हुई थी और जैसे ही हम बैठे, उन्होंने एक फोल्डर से प्रेजेंटेशन मटेरियल निकाला और निवेश के विकल्प समझाने लगीं।

मैं कुछ आँख मिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह सीधे मेरी तरफ देखने से बच रही थी। मैं केवल उसका सुंदर चेहरा, जिसके लिए मैं इतनी बुरी तरह से तरस रहा था और उसकी मंत्रमुग्ध करने वाली आँखें देख सकता था,

"फ्रेया, क्या तुम कुछ खाना या पीना चाहोगी?" मैंने पूछा?

"नहीं, धन्यवाद, सर। मैं ठीक हूँ," उसने कहा।

"कितना अफ़सोस है, मैं आपसे फिर नहीं मिल पाऊंगा।"

वह मेरे सीधेपन से थोड़ी अचंभित लग रही थी और कुछ सेकंड के लिए रुकी और निवेश के बारे में समझाती रही।

कुछ मिनटों के बाद, वह रुक गई और उसके चेहरे पर एक मुस्कान थी।

"हाँ सर, मुझे लगता है कि मैं एक स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक लूंगी।"

"बढ़िया," मैंने कहा और उसके लिए एक स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक और अपने लिए एक कोल्ड कॉफी मंगवाई।

फ्रेया ने स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक के साथ ग्लास से सीधे अपने ऊपरी होंठ पर गुलाबी रंग की एक महीन परत छोड़ी।

मैं उसे अपने पास खींचना चाहता था और उसे चाटना चाहता था, लेकिन मुझे पता था कि यह कोई भी कदम उठाने के लिए बहुत जल्दी था।

उनके द्वारा मुझे निवेश के विकल्पों के बारे में समझाने के लगभग आधे घंटे के बाद, मैंने उसे बताया की मुझे काफी पैसा अपने महल के लिए चाहिए उसके इलावा मैंने तीन अलग-अलग निवेशों के लिए जाने का फैसला किया। कागजी कार्यवाही के लिए, उसे मेरे व्यक्तिगत डेटा जैसे जन्म तिथि, वैवाहिक स्थिति, पता, आय, आदि की आवश्यकता थी और प्रपत्रों में मेरे कई हस्ताक्षरों की आवश्यकता थी।

"सर, मैं उन जगहों को चिन्हित कर रही हूँ जिन पर आपको हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है," उसने प्रपत्रों पर छोटे 'x' चिह्न बनाते हुए कहा, "क्षमा करें महोदय, मुझे पता है कि यह बहुत अधिक है, लेकिन प्रत्येक निवेश प्रपत्र के लिए 8 हस्ताक्षरों की आवश्यकता होती है, इसलिए यह होगा 24 जगहों पर आपको साइन करने की जरूरत है।"

फिर वह वापस बैठी और अपना स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक पीना शुरू कर दिया, इस बीच मैंने उन जगहों पर हस्ताक्षर किए जो उसने चिन्हित किए थे।

मैं उससे फिर से मिलना चाहता था इसलिए मैं जानबूझकर तीन चार जगह मैंने हस्ताक्षर नहीं किये, क्योंकि मुझे पता था कि इसके लिए उसे फिर से मुझसे मिलने आना होगा।

एक बार फॉर्म भर जाने और हस्ताक्षर करने के बाद, उसने उन्हें अपने फोल्डर में डाल दिया।

"धन्यवाद, सर, मैं अब आपसे छुट्टी लेना चाहूंगी," उसने कहा और उठने लगी।

"मैंने तुम्हें अपने बारे में सब कुछ बता दिया है, लेकिन मैं तुम्हारे बारे में कुछ नहीं जानता," मैंने कहा, उसे और चाहता था वह और अधिक समय तक मेरे साथ रुके।

"आप क्या जानना चाहते हो सर?" उसने अपनी कुर्सी पर वापस बैठते हुए मुस्कराते हुए पूछा।

"सब कुछ, जैसे मैंने तुम्हें अपने बारे में सब कुछ बताया," मैंने कहा।

बेशक, मैंने फ्रेया का व्यक्तिगत डेटा नहीं मांगा था और विशेष रूप से यह पूछने से परहेज किया कि क्या वह शादीशुदा है।

मैंने पाया कि उसे उपन्यास पढ़ना बहुत पसंद था वह फिल्मों की शौकीन थीं। उसे खाना बनाना भी पसंद था और घूमना, हमारी एक और समान रुचिया थी।

मैंने उसे कहा आपके नाम का अर्थ है सौंदर्य, प्रेम और उर्वरता की नॉर्स देवी। और फ्रेया में दया, साहस और ईमानदारी के लक्षण होते हैं और ये सभी गन आप में साफ़ तौर पर दीखते हैं । तो वह मुस्कुरा पड़ी । हम गपशप करने और एक-दूसरे को जानने का आनंद ले रहे थे और समय बीतता गया।

अचानक उसने देखा कि हम प 2 घंटे से अधिक समय बिता चुके हैं और बाहर अँधेरा हो रहा था।

"ओह, 6 बज गए है। मुझे जाना चाहिए वरना मुझे बहुत देर हो जाएगी।"

"कैसे जाओगी?" मैंने पूछ लिया।

"मैं बस ले लूँगी क्योंकि टैक्सी महंगी पड़ेगी।"

"अगर आप बुरा न मानें तो मैं आपको घर छोड़ सकता हूँ।"

"नहीं सर, यह ठीक नहीं लगेगा, प्लीज।"

"हाँ, मैं समझ गया। लेकिन फ्रेया आप चिंता मत करो, मैं तुम्हें रास्ते में छोड़ सकता हूँ और फिर तुम वहाँ से एक टैक्सीले सकती हो। इस तरह, यह बहुत महंगा नहीं होगा और बस लेने के बजाय आप ठीक समय पर पहिंच सकती हैं। इसके अलावा, हम कार में बात करना जारी रख सकते हैं।"

मैं उसे होटल में अपने लिए बुलाई कार तक ले गया और उसके लिए दरवाजा खोल दिया और वह इससे हैरान हो गई।

एक बार कार में, मैं उसे अपनी बाहों में लेना चाहता था और उसे चूमना चाहता था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे धैर्य रखना चाहिए और उसके साथ शारीरिक होने की कोशिश में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। लेकिन बस उसके कोमल होठों को अपने ऊपर महसूस करने और उसके कोमल भरे हुए स्तनों को महसूस करने के लिए अपने हाथों को नीचे ले जाने का विचार ही मेरे लिए मुश्किल पैदा कर रहा था।

ट्रैफ़िक, इस बार मुझे भारी ट्रैफ़िक से कोई फ़र्क नहीं पड़ा क्योंकि इसने मुझे सुंदर फ्रेया के साथ बिताने के लिए अधिक समय दिया। हम तब तक बातें करते रहे और मजाक करते रहे और मस्ती करते रहे जब तक कि उसने मुझे एक जगह रुकने के लिए नहीं कहा, उसने कहा कि वह आगे पैदल जायेगी।

मैं एक तरफ रुक गया, उसे बाहर न निकलने के लिए कहा, उसके लिए दरवाजा खोलने के लिए चक्कर लगाया और एक टैक्सी को रुकवाया

"मैं सुरक्षा एहतियात के तौर पर टैक्सी के नंबर प्लेट की तस्वीर ले रहा हूँ," मैंने कहा।

फिर मैंने टैक्सी वाले से कहा कि संभलकर चलाओ।

वह एक बुजुर्ग सज्जन थे, जिन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "चिंता मत करो। मैं देख सकता हूँ कि तुम उससे बहुत प्यार करते हो। मैं उसे उसके गंतव्य तक सुरक्षित पहुँचा दूंगा।"

यह सुनकर फ्रेया शरमा गई और मुस्कुराते हुए टैक्सी में सवार हो गई।

"फ्रेया, कृपया घर पहुँचने के बाद मुझे कॉल या मैसेज करें, ताकि मुझे विश्वास हो कि आप सुरक्षित पहुँच गयी हैं," मैंने कहा।

"हाँ, मैं करूँगी," उसने मुस्कराते हुए उत्तर दिया।

जैसे ही टैक्सी चलने लगी, मुझे वह जाते हुए उदास दिख रही थी।

आधे घंटे बाद, मुझे उसका टेक्स्ट मिला, "सर, इस शानदार समय के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे शायद ही कभी किसी के साथ इतनी खुलकर बात करने का मौका मिलता है। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

कुछ देर बाद ही, मैंने अपने फोन पर फ्रेया की एक मिस्ड कॉल देखी और उसे वापस कॉल किया।

उन्होंने कहा, "मुझे खेद है सर, लेकिन आपने चार हस्ताक्षर नहीं किए हैं। मुझे बहुत खेद है, लेकिन मुझे फॉर्म को ठीक से सत्यापित करना चाहिए था। मुझे नहीं पता कि मैं कैसे चूक गई।"

""माफी मत मांगो फ्रेया । सारी गलती मेरी है, मैं बहुत लापरवाह था । तुम कब और कहाँ मिलना चाहोगी?" क्या तुम अब आ सकती हो?

"सॉरी सर अभी नहीं! क्या आप कल सुबह मिल सकते हैं ।"

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Banker's First Encounter Banker seduced by ladyboy customer.in Transgender & Crossdressers
Ghost of a Chance Fucking spirits won't leave her alone.in NonHuman
Not Sharing A couple prepares for an event.in Toys & Masturbation
Sex with My (Dominant) Banker Indian banker lady provides foreigner with her services.in Erotic Couplings
Mistress of the Air Ch. 01 Edwardian dominatrix Lady Sally recruits her airship pilot.in Sci-Fi & Fantasy
More Stories