अंतरंग हमसफ़र भाग 314

Story Info
10.22 तोहफे के लिए थैंक्स
1k words
0
42
00

Part 314 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 22

तोहफे के लिए थैंक्स

फिर फ्रेया अपने लिए लेडीज का कुछ और सामान जैसे मेकअप का सामान, परफ्यूम, जूते सैंडल, और बहुत कुछ खरीदने लगी।

इस बीच जब फ्रेया जब फ्रेया कुछ जूते सेंडल खरीद रही थी मैंने कुछ और सामान ख़रीदा और मैंने अटेंडेंट से एक पल के लिए हमें अकेला छोड़ने को कहा।

"फ्रेया, मैं चाहता हूँ कि तुम यहाँ से सबसे अच्छी पोशाक खरीदो, कुछ ऐसा जो आपको इतना विशिष्ट और राजसी लगे और जो कोई भी आपको उस पोषक में देखे, वह अपने आप हीन और छोटा महसूस करे। चाहे जो भी कीमत हो, आप उसे खरीदें। बस आप ये सुनिश्चित करें कि यह सबसे अच्छा और सबसे भव्य हो।"

इस असामान्य अनुरोध पर उसने प्रश्नवाचक दृष्टि से मेरी ओर देखा।

अब, उसकी सबसे आकर्षक विशेषता मुझे पूरी तरह से अभिभूत कर रही थी, क्योंकि ढलता हुआ सूरज उसके शरीर पर चमक रहा था। यहाँ तक कि उसका मांस भी सेक्सी लग रहा था, क्योंकि सूरज उन मांसपेशियों को चमका रहा था । ढलते हुए सूर्य की सुनहरी किरणों ने उसके शरीर पर पसीने की चमक से पूरी तरह से लिपटे होने के कारण हुए विशेष प्रभाव ने उसे राइन नदी की रानी की तरह बना दिया। फ्रेया वास्तव में मेरे से थोड़ी ही छोटी थी। करीब पांच फुट छह इंच लंबी... और न पतली ना मोटी बिलकुल आकार में... अपने हाई स्कूल के कई साथियों की तरह, वह एथलेटिक कार्यक्रमों में शामिल रही थी और यह निश्चित रूप से उसके शरीर में दिखाई दे रहा था जिससे उसकी-उसकी लंबी बाहें अभी भी घुमावदार थीं । जैसे कि उन्हें पॉलिश किया गया हो ।

मैंने एक छोटा-सा प्यारा-सा गुलदस्ता फ्रेया को तो मैंने देखा फ्रेया की आँखों में आंसू थे। मैंने उसको अपनी तरफ घुमा कर उसके चेहरे को उठाया और उसके आंसुओं को पोंछा और बोला आई लव यू जान, चिंता मत करो अब कोई दूसरा तुम्हे परेशान नहीं कर सकता और उसके दोनों आंखो पर नाक पर दोनों तरफ गाल पर फिर होंठो पर चूम लिया और उसे कस कर गले लगा लिया।मेरे होंठो के स्पर्श से वह एकदम टूट-सी गई और अपने आप को मेरी बाहों में डालते हुए बोली आयी लव यू । तुमने मुझे जो मान सम्मान और प्यार दिया है मेरे लिए वह सबसे अहम है ।

मैंने महसूस किया की मेरे लिंग ने एक तनाव महसूस हुआ जब मैंने उसे इस प्रकार अपने समीप पाया और देखा की उसकी पोशाक उसे कैसे फिट थी... एक अर्ध-पारदर्शी सामग्री की एक छोटी-सी कट-ऑफ टी-शर्ट जिसमे से मैं उसकी कमीज के नीचे स्तनों के बीच की घाटी की गहरी खाई में मैं घूर सकता है... और मैंने उसके स्तनों के नीचे के कोमल वक्र को हाथ से महसूस किया और यह देखकर हैरान रह गया कि उसके बहुत बड़े आकार के स्तनों के बावजूद, उन्हें किसी कृत्रिम समर्थन की आवश्यकता नहीं थी। स्तन पूरे भरे गोल और दृढ थे ।

मेरा हाथ उसके सख्त, सपाट पेट पर वापस नीचे हुआ और मैंने देखा कि उसका पेट बेहद सपाट था... जहाँ मैं उसके शरीर में एकमात्र हलके से क्रीज को मैंने महसूस किया, उसकी कमर से मेरा हाथ उसके सपाट पेट से उसकी नाभि को लगभग छिपाते हुए उसके निचले पेट का हल्का वक्र उसकी पेण्ट के लो कट हिप बैंड में गायब हो गया। । उसके शरीर के कुछ हिस्सों को देखकर वास्तव में मुझे आश्चर्य हुआ।

फिर उसकी पीठ और सिर को पीछे से सहलाते हुए और मन ठीक करने के लिए मैंने बोला तुम मेरे पास आ कर खुश नहीं लग रही रोए जा रही हो, बताओ मैं तुम्हे कहाँ छोड़ दू और उसको छोड़ा नहीं सिर्फ थोड़ा-सा पीछे हटा तो उसने मुझे जोर पकड़ लीया और बोली ऐसा कहोगे तो मैं तुम्हे मारूंगी...और मेरे सीने पर अपना सर रखते हुए बोली नहीं जान अब कंही नहीं जाना है बस आपके साथ ही, आपके पास रहना है फिर दोनों कोई थोड़ी देर ऐसे ही गले मिले हुए खड़े रहे।

मैंने एक कमरबंद जो उसके लिए ख़रीदा था डिब्बे से निकाला और फिर उसे खोलकर फ्रेया के कमर में डालकर पहनाने लगा तो उसकी पतली कमर में हाथ लगते ही मुझे मखमली अहसास हुआ और मेरा रोम-रोम झनझना उठा वही फ्रेया को भी करंट लगा और उसकी आंखें बंद हो गयी। कमरबंद पहना कर मेने उसे चारो तरफ घुमाकर उसकी पूरी नंगी पीठ का नजदीक से मुआयना किया और बदन की खुशबू को अंदर समेटा फिर उसे थेँक्स कहा।

फ्रेया, "दीपक! मेरे बदले आप उल्टा मुझे थेँक्स क्यो बोल रहे है ये तो मुझे बोलना चाहिए।"

में, "फ्रेया एक मामूली से गिफ्ट की वजह से मुझे तुम जैसी हूर का साथ मिला है । आज तुमने इतने प्यार से मुझे स्वादिष्ट केक खाना बनाकर खिलाया, फिर तुमने मुझे इन गुलाबी होंठो से चूमकर बेशकीमती रस पिलाया और आज भी मेरे होंठो पर जो किश किया और जो मुझे अपने प्यार दिया ये थैंक्स उसके लिए है।"

फ्रेया, " ज्यादा फ़्लर्ट मत करो" और वह खिलखिलाकर हंस पड़ीं।"

में, " तुम्हारी कसम फ्रेया मैं तुमसे झूठ नहीं बोलूंगा परसो जब तुम्हें देखा तो पहली नजर में ही मुझे तुम भा गयी थी और मेरी धड़कन तुम्हारे लिए बढ़ गयी फिर कल तुमने मेरे लिए समय निकाला और फिर तुम्हे सपने मंगेतर से दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा तो ये बात मेरे दिल को घायल कर गयी। तुम्हारे तोहफे के सामने मेरे गिफ्ट की कोई कीमत नहीं है।"

और वह पोशाक का क्या?

"इस बारे में मैं आपको अपनी योजना बाद में बताऊंगा। अब समय आ गया है जब आप अपने अतीत को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ो," मैंने मुस्कुराते हुए कहा और उसे कमर से पकड़ लिया, उसे अपने पास खींच लिया और उसका दाहिना स्तन हल्के से सहलाया और उसके होठों पर हल्के से चूम लिया।

फ्रेया ने हल्की-सी हांफते हुए कहा, "अपने आप पर काबू रखो। हमारे आसपास लोग हैं," और खिलखिलाकर हंस पड़ीं।

"मेरी कमजोरी," मैंने मुस्कराते हुए कहा और उसके स्तनों को हल्के से सहला दिया।

फ्रेया ने हांफते हुए कहा, "अरे आप अपने आप पर काबू रखो। हमारे आसपास लोग हैं," और खिलखिलाकर हंस पड़ीं।

फ्रेया फिर से खरीदारी में लग गई, मैंने कुछ फोन किये, एंजेलिना और ग्रेस को स्थिति की जानकारी दी और कुछ निर्देश दिए।

तभी फ्रेया मेरे पास आयी और बोली जैसी ड्रेस आप चाहते हो वह अभी उपलब्ध नहीं है और उसे स्पेशल आर्डर से बनवाना होगा जिसमे लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा । माने कहा उसकी चिंता मत करो हम कुछ दूसरी व्यवस्था कर लेंगे।

माल मैनेजर ने सामान कार में रखवा दिया और फिर हम होटल की और चल दिए ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Birthday Present Finding the perfect gift for you.in Erotic Couplings
She Was Worth Waiting For She gives me a gift that is priceless!in First Time
Present Perfect If you can buy almost anything, what is the perfect gift?in Romance
Red Boxed Gifts She enjoys her lover & his surprise red boxed gifts.in Erotic Couplings
A Gift for a Friend An unsuspecting girlfriend is tied up and left as a present.in Loving Wives
More Stories