आखिर पापा से मजा ले ही लिया मैंने

Story Info
Indian daughter seduces father after watching parents sex.
8.2k words
4.63
263
5
0
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here
haldwani
haldwani
908 Followers

...

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम शालिनी है और में दिल्ली की रहने वाली हूँ। मेरे घर में मेरे मम्मी, पापा है। में मेरे बाप की एक ही औलाद हूँ। मुझे मेरे माँ बाप ने बड़े प्यार से बड़ा किया है। आज मेरी उम्र 18 साल की है, लेकिन मुझे देखकर कोई कह नहीं सकता कि मेरी उम्र इतनी कम होगी, क्योंकि मेरा बदन बिल्कुल एक 20 साल की लड़की की तरह हो चुका है, मेरा फिगर साईज 34-28-36 है और इसकी वजह में खुद ही हूँ। मेरे घर में 5 रूम है, एक में मेरे मम्मी पापा और दूसरे में खुद रहती हूँ और बाकि के दो कमरे हम अलग-अलग कामों के लिए उपयोग में लेते है। मेरे पापा की उम्र 38 साल की है। मेरी माँ वैसे तो बहुत खूबसूरत है, लेकिन बहुत ही पुराने विचारो वाली एक साधारण औरत है, पापा एक स्कूल में अध्यापक है और मेरी मम्मी एक सरकारी दफ्तर में नौकरी करती हैं. मम्मी को तो दफ्तर से वापिस आते आते शाम के छे बज जाते हैं. पर पापा एक टीचर होने के कारण दो बजे तक आ जाते है. मैं भी अपने स्कूल से दो बजे तक आ जाती हूँ. घर में मम्मी के आने तक मैं और पापा ही होते हैं. हम बहुत अमीर तो नहीं है, लेकिन हमारे घर में किसी चीज की कोई कमी नहीं है। मेरे पापा भी बहुत हैंडसम है, लेकिन मेरी माँ तो उन्हें टाईम ही नहीं दे पाती है, सिर्फ़ रात में जब उनके सोने का वक़्त होता है जब ही उनके पास जाती है।

यह बात तब की है, जब मेरी उम्र 18 साल की थी। एक रात हम सब खाना खाकर सोने के लिए अपने अपने रूम में चले गये थे कि तभी अचानक से मुझे लगा कि मेरे मम्मी पापा के रूम से लड़ने की आवाज़े आ रही है। मम्मी पापा का रूम मेरे रूम से ही लगा हुआ था, मुझे ज़िंदगी में पहली बार लगा था कि मम्मी पापा की लड़ाई हो रही है इसलिए में यह जानना चाहती थी कि वो लड़ क्यों रहे है? तो पहले तो मैंने सोचा कि में मम्मी से जाकर पूंछू, लेकिन फिर बाद में सोचा कि वो लोग मेरे सामने शर्मिंदा हो जाएगे इसलिए मैंने पूछना उचित नहीं समझा, लेकिन फिर भी मेरे मन में वजह जानने की इच्छा तेज होती गयी और जब मुझसे नहीं रहा गया तो मैंने उठकर देखने की कोशिश की। मेरे रूम में एक खिड़की थी, जो उनके कमरे में खुलती थी, वो खिड़की बहुत पुरानी तो नहीं थी, लेकिन उसमें 2-3 जगह छेद थे। फिर मैंने अपने रूम की लाईट ऑफ की और उस छेद में आँख लगा दी। अब अंदर का नज़ारा देखकर मेरे बदन में करंट सा दौड़ गया था।

अब मेरी मम्मी जो कि सिर्फ़ ब्रा और पेटीकोट में थी और बेड पर बैठी थी और मेरे पापा सिर्फ़ अपनी वी-शेप अंडरवेयर में खड़े थे और बार-बार मम्मी को अपनी ब्रा उतारने के लिए कह रहे थे और मेरी मम्मी उन्हें बार-बार मना कर रही थी। फिर मैंने देखा कि मेरे पापा की टाँगों के बीच में जहाँ मेरी पेशाब करने की जगह है, वहाँ कुछ फूला हुआ है। अब मेरी नजर तो बस वही टिक गयी थी और में चाहकर भी अपनी नजर हटा नहीं पा रही थी। अब वो लोग कुछ बात कर रहे थे, लेकिन मेरा ध्यान तो सिर्फ पापा की टाँगों के बीच में ही था और उनकी बातें सुनने का ध्यान भी नहीं था। अब मेरा दिल ज़ोर- ज़ोर से धड़क रहा था और मेरा बदन बिल्कुल अकड़ गया था और इसके साथ ही मुझ पर एक और बिजली गिरी और फिर मेरे पापा ने झटके से अपना अंडरवेयर भी उतार दिया। ओह गोद मेरी तो जैसे साँसे ही रुक गयी थी। मेरे पापा की टाँगों के बीच में एक लकड़ी के डंडे की तरह कोई चीज लटकी हुई थी, जो कि मेरे हिसाब से 8 इंच लंबी और 3 इंच मोटी थी, उस चीज को क्या कहते है? मुझे उस वक़्त पता नहीं था।

फिर मेरी मम्मी उस चीज को देखकर पहले तो गुस्सा हुई और फिर शर्म से अपनी नजरे झुका ली। अब उन्हें भी मस्ती आने लगी थी और फिर उन्होंने इशारे से पापा को अपने पास बुलाया और उनके उस हथियार को प्यार से सहलाने लगी थी। फिर मम्मी ने अपनी ब्रा उतारी और अपने पेटीकोट का नाड़ा खोला और फिर बिल्कुल नंगी होकर सीधी लेट गयी और अपनी टांगे खोलकर पापा को अपनी चूत दिखाई और इशारे से उन्हें पास बुलाने लगी थी। फिर मेरे पापा कुछ देर तक तो गुस्से में सोचते रहे और फिर जैसे अपना मन मारकर उनके ऊपर उल्टे लेट गये और अपने एक हाथ से अपना लंड पकड़कर मम्मी की चूत में डाला और हिलते हुए मम्मी को किस करने लगे थे और फिर लगभग 10 मिनट तक हिलने के बाद वो शांत हो गये और ऐसे ही पड़े रहे।

फिर थोड़ी देर के बाद मम्मी ने उन्हें अपने ऊपर से हटाया और अपने कपड़े पहने और लाईट बंद करके सोने के लिए लेट गयी। अब कमरे में बिल्कुल अंधेरा होने की वजह से मुझे कुछ नहीं दिख रहा था, तो तब मैंने भी जाकर लेटने की सोची और फिर में भी अपने बिस्तर पर आकर लेट गयी, लेकिन अब मेरी आँखों के सामने तो मम्मी पापा की पिक्चर चल रही थी और पापा का वो भयानक हथियार पता नहीं मुझे क्यों बहुत अच्छा लग रहा था? अब मेरा दिल कर रहा था कि में भी उनके हथियार अपने हाथ में लेकर देखूं। उस रात मेरी चूत में बहुत खुजली हो रही थी। फिर मैंने उस रात पहली बार हस्तमैथुन किया। अब मेरे ख्यालों में और कोई नहीं बल्कि मेरे पापा ही थे। फिर जब मेरी चूत का रस निकला, तो तब में इतनी थक चुकी थी कि कब मेरी आँख लग गयी? मुझे पता ही नहीं चला।

फिर सुबह मम्मी ने जब आवाज लगाई तो मेरी आँख खुली। फिर मम्मी बोली कि बेटा सुबह के 7 बज रहे है, स्कूल नहीं जाना है क्या? तो तब में उठकर सीधी बाथरूम में गयी और नहाने के लिए अपने कपड़े उतारे।

फिर तब मैंने देखा कि मेरी पेंटी पर मेरी चूत के रस का धब्बा अलग ही दिख रहा है। अब मेरी आँखों के सामने फिर से वही नज़ारा आ गया था। अब मुझे फिर से मस्ती आने लगी थी तो मैंने फिर से अपनी चूत में उंगली करनी चालू कर दी और तब तक करती रही जब तक कि में झड़ नहीं गयी। दोस्तों मुझे इतना मज़ा आया था कि में यह सोचने लगी कि जब उंगली करने में ही इतना मज़ा आता है तो सेक्स में कितना मज़ा आता होगा? और फिर में अपने पापा के साथ ही यह मज़ा लेने की सोचने लगी और सोचने लगी कि कैसे पापा के साथ मज़ा लिया जाए? खैर जैसे तैसे करके में स्कूल जाने के लिए तैयार हुई और ड्रेस पहनकर बाहर आई तो नाश्ते की टेबल पर मेरा पापा से सामना हुआ, में रोज सुबह पापा को गुड मॉर्निंग किस करके विश करती थी। तो तब मैंने उस दिन भी पापा को किस करके ही विश किया, लेकिन इस बार मैंने कुछ ज़्यादा ही गहरा किस किया और थोड़ा अपनी जीभ से उनके गाल को थोड़ा चाट लिया, जिससे मेरे पापा पर कुछ असर तो हुआ, लेकिन उन्होंने मेरे सामने ज़ाहिर नहीं किया था।

अब में उनके ठीक सामने जाकर कुर्सी पर बैठकर नाश्ता करने लगी थी और फिर नाश्ता करने के बाद में स्कूल की बस पकड़ने के लिए बाहर जाने लगी, लेकिन मेरा मन पापा को छोड़कर जाने का नहीं हो रहा था, तो तब में बाहर तो गयी, लेकिन कुछ देर के बाद वापस आकर मैंने बहाना बनाया की मेरी बस निकल चुकी है। अब ऐसी स्थिति में पापा मुझे स्कूल छोड़कर आया करते थे, तो तब मम्मी बोली कि जा पापा से कह दे, वो तुझे स्कूल छोड़ आएँगे। फिर में खुशी-खुशी पापा के कमरे में गयी। अब पापा सिर्फ़ अपने लुंगी थे।

फिर मैंने पापा से कहा तो वो मुझे स्कूल छोड़ने के लिए राज़ी हो गये। अब पापा अपनी लुंगी पहनने लगे थे। फिर मैंने उनके हाथ से लुंगी लेते हुए कहा कि पापा लुंगी ही रहने दीजिए, में लेट हो रही हूँ। तो तब पापा बोले कि ठीक है, में शर्ट तो पहन लूँ, तू मेरा बाहर इन्तजार कर, तो में बाहर आकर इन्तजार करने लगी।

पापा मुझे ज़्यादातर स्कूल कार में ही छोड़ते थे, लेकिन उस दिन मेरे कहने पर उन्होंने मुझे हमारी एक्टिवा स्कूटर पर स्कूल छोड़ने के लिए गये। दोस्तों यहाँ तक तो मेरा प्लान सफल रहा था, लेकिन आगे के प्लान में थोड़ा खतरा था और मुझे यकीन नहीं था कि वो सफल हो जाएगा। फिर में उनके पीछे बैठ गयी और फिर हम स्कूल की तरफ चल दिए। मेरा स्कूल घर से लगभग 10 किलोमीटर दूर था, रास्ता लंबा था और सुबह का वक़्त था, तो रोड सुनसान थी। फिर जब हम घर से 2 किलोमीटर दूर आ गये, तो तब मैंने पापा से कहा कि गाड़ी में चलाऊँगी। तो तब पापा बोले कि बेटी तुझसे गाड़ी नहीं चलेगी, तो में तो ज़िद्द करने लगी। तो तब पापा परेशान होकर बोले कि ठीक है, लेकिन हैंडल में ही पकडूँगा। अब मुझे मेरा प्लान कामयाब होता दिख रहा था।

फिर तब मैंने कहा कि ठीक है और पापा ने गाड़ी साईड में रोककर मुझे अपने आगे बैठाया और मेरी बगल में से अपने दोनों हाथ डालकर हैंडल पकड़ा और धीरे-धीरे चलाने लगे। लेकिन अब गाड़ी चलाने में किसका ध्यान था? अब मेरा ध्यान तो पापा के लुंगी में लटके उनके लंड पर था।

पापा का लंड तो अभी ठंडा और बैठा हुआ था. पापा को क्या मालूम था की उनकी बेटी के मन में उनके लौड़े के लिए क्या भाव हैं. मेरा तो मन कर रहा था की पापा मेरे पास हो जाये और अपना लंड मेरे पीछे लगा दें. पर पापा तो पीछे हट के बैठे थे. सड़क खराब तो थी ही मैंने उसका फायदा लेने का सोचा। तभी गाड़ी जैसे ही खड्डे में गयी, तो मैंने हिलने का बहाना करके उनका लंड ठीक मेरी गांड के नीचे दबा लिया। अब पापा कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। वो लंड को मेरे नीचे से निकलना चाहते थे पर मैं उन्हें ये मौका कहाँ देने वाली थी. अब में अपनी गांड को उनके लंड पर रगड़ने लगी थी। अब गर्मी पाकर उनका लंड धीरेधीरे खड़ा होने लगा था, जिससे मुझे भी मस्ती आने लगी थी। लंड तो आखिर लंड ही है. उसे एक बार चूतड़ का स्पर्श मिला तो वो खड़ा होने लग गया. अब लंड तो रिश्ते से क्या लेना. उधर पापा भी तो आखिर इंसान ही हैं. जब उनके लंड को मजा मिला तो उन्हें भी आनंद आने लगा. अब पापा को भी मज़ा आ रहा था। वो भी मेरे पास खिसक आये और एक्टिवा चलाने के बहाने से अपने लंड को मेरे चूतड़ों पर रगड़ने लगे. उनका लंड पूरा खड़ा हो गया था. वो भी समझ गए थे की उनकी प्यारी बेटी उनके लंड का आनंद ले रही थी.

मैंने धीरे से खिसक कर पापा के लंड जो अपने दोनों चूतड़ों के बीच में दबा लिया.

चूतड़ों की जो दरार है उस में पापा का टाइट और गर्म गर्म लंड मुझे पूरा मजा दे रहा था और पापा को भी पूरी मस्ती आ रही थी, पापा का लंड पूरा टाइट था और हम मजा ले रहे थे. पापा थोड़ा सा आगे खिसक जाते जिससे उनका लंड मेरी चूत की ओर जाता तो मुझे बहुत मजा आता था.

मुझे और पापा दोनों को मजा आ रहा था. पापा भी समझ रहे थे की उनकी बेटी को उनके खड़े लंड से मजा आ रहा है.

मैंने पापा को थोड़ा और मजा देने के लिए उन्हें कहा।

"पापा आप स्कूटर का हैंडल छोड़ दीजिये मैं खुद चला लुंगी पर आप अपना हाथ मेरे पेट या कमर पर रख लो ताकि यदि मेरे से स्कूटर हिल भी जाये तो आप झट से उसे संभाल सको. "

पापा ने हैंडल छोड़ दिया और हाथ को मेरे कमर पर रख लिया.

पापा धीरे धीरे मेरे नंगे पेट पर अपना हाथ घुमाने लगे. मुझे सिहरन होने लगी थी.

फिर मैंने कहा।

"पापा कमर पर हाथ रखने से मुझे गुदगुदी होती है. आप अपना हाथ मेरे टांगों पर रख लो कहीं गुदगुदी से मेरा हाथ हिल गया तो स्कूटर गिर जायेगा. "

पापा ने अपन हाथ मेरे जाँघो पर रख लिया. पर अब मुझे नंगी कमर से भी कम मजा आ रहा था. क्योंकि टांगों पर तो मेरी फ्राक का कपडा आ रहा था.

मैंने पापा के लंड पर अपनी गांड को रगड़ते हुए कहा।

"पापा फ्राक के कपडे पर हाथ ठीक से नहीं रखा जा रहा. आप ऐसा करो की फ्राक के अंदर से टांगो पर हाथ रख लो। "

पापा समझ गए की बेटी नंगी जाँघो पर अपने प्यारे पापा के हाथों का मजा लेना चाहती है.

पापा ने फ्राक के नीचे से मेरी नंगी जाँघो पर ज्यों ही हाथ रखा तो मेरी तो जैसे मजे से ऑंखें ही बंद होने लगी.

पापा भी समझ रहे थे की उनकी बेटी नादान बनने का नाटक कर रही है और मजे ले रही है. पापा ने मेरी नंगी टांगों पर धीरे धीरे हाथ फेरते हुए उसे मेरी टांगों के जोड़ की ओर ले जाना शुरू कर दिया.

मैंने ऐसा शो किया की जैसे मुझे कुछ भी नहीं पता और मैं मासूमियत का प्रदर्शन करते हुए स्कूटर चलाती रही.

थोड़ी ही देर में पापा के हाथ मेरी पैंटी के पास पहुँच गए. मेरी तो चूत से पूरा पानी बह रहा था. लगता था की पापा को मेरी गीली पैंटी का गीलापन महसूस हो जाएगा.

मैं पापा को रोकना चाहती थी पर मेरा मन मेरे बस में ही नहीं था.

अब पापा का हाथ मेरी कच्छी तो स्पर्श करने ही वाला था की मेरा स्कूल आ गया.

मैंने सकून की सांस ली. क्योंकि वरना तो पता नहीं अभी क्या कुछ हो जाता.

"पापा स्कूल आ गया. "

मैंने कहा।

पापा चूत के इतने पास आ कर भी उसे टच न कर पाए थे तो थोड़े उदास थे.

मैं पापा की तड़पन का मजा ले रही थी.

और फिर इस तरह मस्ती करते हुए में स्कूल पहुँच गयी। फिर पापा को जाते वक़्त मैंने एक बार फिर से किस किया। अब पापा शायद मुझे लेकर कुछ परेशान हो गये थे और में मेरी तो पूछो मत, मेरी हालत तो इतना करने में ही बहुत खराब हो गयी थी और मेरी पेंटी इतनी गीली हो चुकी थी कि मुझे लग रहा था मेरी स्कर्ट खराब ना हो जाए।

फिर पूरे दिन स्कूल में मेरे दिमाग में पापा का लंड ही घूमता रहा और अब मेरा दिल कर रहा था कि में पापा के लंड पर ही बैठी रहूँ। अब पता नहीं मुझे क्या हो गया था? ऐसा कौन सा वासना का तूफान मेरे अंदर था कि में पापा से चुदने के लिए ही सोचने लगी थी। खैर आगे बढ़ते है, फिर में चुदाई की इच्छा और गीली पेंटी लेकर घर पहुँची। अब उस वक़्त लगभग 3 बज रहे थे। अब घर में कोई नहीं था, मम्मी कहीं गयी हुई थी और पापा अपने ऑफिस में थे। ख़ैर फिर में बाथरूम में गयी और गंदे कपड़ो में से पापा की अंडरवेयर ढूंढकर अपनी चूत पर रगड़ते हुए हस्तमैथुन किया। अब मुझे बहुत मज़ा आया था और फिर में सो गयी। फिर मेरी आँख खुली तो शाम के 5 बज रहे थे। फिर मैंने नहा धोकर कपड़े पहने और मैंने कपड़े भी उस दिन कुछ सेक्सी दिखने वाले पहने थे, मैंने एक शॉर्ट स्कर्ट और फिटिंग टी-शर्ट पहनी थी। अब पापा के आने का टाईम हो गया था, लेकिन मम्मी का कोई पता नहीं था।

फिर शाम के 6 बजे पापा ने घंटी बजाई तो में दौड़ती हुई गयी और दरवाजा खोला। फिर पापा मुझे देखकर थोड़े मुस्कुराए और मुझे गले लगाकर मेरे गालों पर किस करते हुए बोले कि बेटा आज तो बहुत स्मार्ट लग रही हो। अब मुझे इतनी खुशी हुई थी कि में पापा को फंसाने में धीरे-धीरे सफल होती जा रही थी। फिर अंदर आकर पापा ने चाय का ऑर्डर कर दिया तो में किचन में जाकर चाय बनाने लगी। फिर पापा भी फ्रेश होकर किचन में आ गये और इधर उधर की बातें करने लगे थे। फिर थोड़ी देर में पापा मेरी गोरी जांघो देखकर गर्म हो गये और मेरे पीछे खड़े होकर अपना लंड मेरी गांड से सटाने की कोशिश करने लगे थे। तब में भी अपनी गांड को उनके लंड पर रगड़ने लगी। अब मुझे तो ऐसा लग रहा था कि जैसे में जन्नत में हूँ और बस ऐसे ही खड़ी रहूँ।

ख़ैर अब चाय बन चुकी थी और फिर मैंने पापा से डाइनिंग रूम में जाकर बैठने को कहा और चाय वहाँ सर्व करके बाथरूम में जाकर फिर से उंगली करने लगी थी। फिर में झड़ने के बाद बाहर आई, तो तब तक मम्मी भी आ चुकी थी। मुझे मम्मी पर बहुत गुस्सा आया, क्योंकि मुझे पापा से अभी और मज़ा लेना था और मम्मी के सामने में कुछ नहीं कर सकती थी। अब पापा भी मम्मी के आने से थोड़े दुखी हो गये थे, क्योंकि ना तो वो कुछ करती थी और ना ही उन्हें कुछ करने देती थी। अब पापा मुझे देखकर बार-बार अपना लंड लुंगी के ऊपर से ही सहला रहे थे और मुझे भी उन्हें सताने में बहुत मज़ा मिल रहा था। फिर खाना खाने के बाद पापा मुझसे बोले कि बेटी चल थोड़ा घूमकर आते है और मुझे लेकर घर के बाहर आ गये। फिर बाहर आकर उनका मूड चेंज हुआ और मुझसे बोले कि चल बेटा पिक्चर देखने चलते है। तो तब मुझे पापा पर इतना प्यार आया कि पापा मेरे साथ अकेला रहने की कितनी कोशिश कर रहे है? खैर फिर हम एक्टिवा पर सवार होकर एक सिनिमा में पहुँच गये और रास्ते में ही मम्मी को फोन कर दिया कि हम पिक्चर देखने जा रहे है। जब सिनिमा में कोई पुरानी मूवी लगी होने की वजह से ज़्यादा भीड़ नहीं थी, पूरे हॉल में लगभग 30-40 लोग ही होंगे।

अब मुझे पापा की समझदारी पर बहुत खुशी हुई थी, वो चाहते तो मुझे किसी बढ़िया पिक्चर दिखाने ले जाते, लेकिन उन्हें शायद कुछ ज़्यादा मज़े लेने थे। फिर उन्होने सबसे महेंगे टिकट लिए और फिर हम लोग बालकनी में जाकर बैठ गये। हमारा नसीब इतना बढ़िया चल रहा था की बालकनी में सिर्फ़ हमारे अलावा सिर्फ़ एक ही लड़का था, जिसकी उम्र लगभग 18 साल थी और वो भी आगे की सीट पर बैठ गया था। अब तो हम दोनों को और भी आराम हो गया था। फिर पिक्चर चालू हुई, लेकिन पिक्चर पर तो किसका ध्यान था? अब मेरा दिमाग तो पापा के लंड की तरफ था और पापा भी तिरछी नजर से मेरी छोटी-छोटी चूचीयों की तरफ देख रहे थे। अब बस शुरुआत करने की देर थी कि कौन करे? अब में तो पापा का स्पर्श पाने के लिए वैसे ही मरी जा रही थी और फिर उसी वक़्त जैसे बिल्ली के भागों छिका टूटा हो, मेरे पैर पर किसी जानवर ने काटा हो, में उउउइई करती हुई खड़ी हो गयी।

फिर तब पापा ने घबराते हुए पूछा कि क्या हुआ? तो तब मैंने बताया कि मेरे पैर पर किसी कीड़े ने काटा है। तो तब पापा बोले कि बैठ जा और अब काटे तो तुम मेरी सीट पर आ जाना। तो में बैठ गयी और फिर 5 मिनट के बाद फिर से उछलती हुई खड़ी हो गयी, लेकिन इस बार मुझे किसी ने काटा नहीं था बल्कि में जानबूझकर खड़ी हुई थी। खैर फिर पापा हंसते हुए बोले कि तू मेरी सीट पर आ जा। फिर तब में बोली कि पापा कोई बात नहीं जैसे उस कीड़े ने मुझे काटा है, ऐसे ही आपको भी काट लेगा। तो तब पापा बोले कि तू एक काम कर मेरी गोद में बैठ जा। अब में तो पहले से ही तैयार थी तो पापा के बोलते ही में उनकी गोद में बैठ गयी और पर्दे की तरफ देखने लगी थी। अब में उनकी गोद में बैठी हुई बिल्कुल छोटी सी लग रही थी, मेरी उम्र उस वक़्त 18 साल ही तो थी।

अब पापा मेरी गर्मी पाकर गर्म होने लगे थे। अब उनका लंड फिर से खड़ा होने लगा था। अब मुझे भी उनके लंड पर बैठना बहुत अच्छा लग रहा था, वैसे तो हमारी नजर पर्दे की तरफ थी, लेकिन ध्यान सिर्फ़ अपनी-अपनी टाँगो के बीच में था। अब मेरा तो बदन जैसे किसी भट्टी की तरह तप रहा था। अब मेरी स्कर्ट में मेरी चड्डी बिल्कुल गीली हो रही थी। अब पापा का लंड ठीक मेरी गांड के छेद पर था और पापा धीरे-धीरे मेरा पेट सहला रहे थे। अब मेरा मन कर रहा था कि पापा अपना लंड ज़ोर-ज़ोर से मेरी चूत पर रगड़ दे, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता था, क्योंकि हम दोनों ही एक दूसरे से शर्मा रहे थे। खैर फिर कुछ देर तक ऐसे ही बैठे रहने के बाद मैंने अपने हाथ में पानी की बोतल थी वो नीचे गिरा दी और फिर उसको उठाने के लिए झुकी तो पापा का लंड बहाने से अपनी चूत पर सेट किया और फिर सीधी बैठकर मज़े लेने लगी। अब 1 घंटा 30 मिनट निकल गये थे और हमें पता ही नहीं चला कि कब इंटरवेल हुआ?

फिर पापा मुझे पैसे देते हुए बोले कि कैंटीन से जाकर कुछ ले आओ तो में बाहर गयी और कैंटीन से कुछ खाने की चीज़े खरीदी और फिर टॉयलेट में चली गयी और फिर जब तक वापस आई तो पिक्चर चालू हो चुकी थी। फिर मैंने पापा की गोद में बैठते हुए कहा कि पापा मुझे आपकी गोद में बैठने में ज़्यादा मज़ा आ रहा है। फिर तब पापा बोले कि तो फिर 1 मिनट रुक और बैठे हुए ही अपने लंड को सेट करने लगे थे। अब मुझे अंधेरे में कुछ नहीं दिख रहा था और फिर जब उन्होंने मुझे बैठने को कहा, तो उन्होंने अपना हाथ कुछ इस तरह से मेरी स्कर्ट पर लगाया कि मेरी स्कर्ट ऊपर हो गयी और में उनकी गोद में फिर से बैठ गयी। फिर थोड़ी देर के बाद मुझे अहसास हुआ कि पापा ने अपना लंड अपनी लुंगी में से बाहर निकाल रखा है और इस अहसास के साथ ही जैसे मेरे बदन ने एक तगड़ा झटका लिया और अब मेरा भी मन अपनी चड्डी उतारकर पापा का लंड मेरी चूत से चिपकाने का करने लगा था।

फिर उसके लिए मैंने फिर से एक प्लान बनाया और मेरे हाथ में कोल्डड्रिंक का जो गिलास था, उसे अपनी जांघों पर उल्टा दिया तो सारी कोल्डड्रिंक मेरे पैरो और चड्डी पर गिर गयी, तो तब पापा चौंकते हुए बोले कि यह क्या किया? तो तब मैंने कहा कि सॉरी पापा गलती से हो गया, में तो पूरी गीली हो गयी और मेरे कपड़े भी गीले हो गये। तो तब कपड़ो का मतलब समझते हुए पापा बोले कि जा और टॉयलेट में जाकर साफ कर आ और कपड़े ज़्यादा गीले हो तो उतारकर आ जाना, जल्दी सूख जाएँगे। अब मेरा मन पापा को छोड़ने का नहीँ था, तो मैंने वहीं खड़े होकर मेरी चड्डी उतारी और दूसरी सीट पर रखी और फिर से पापा के लंड पर बैठकर पापा के लंड को अपनी दोनों टाँगों के बीच में ले लिया। अब उनका लंड बिल्कुल मेरी चूत पर था। अब मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई गर्म लोहे की रोड मेरी जांघों में दबी पड़ी है। अब तो मेरा मन कर रहा था कि जल्दी से पापा अपना लंड मेरी चूत में डालकर ज़ोर से रगड़ दे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सकते थे।

पापा का लंड खड़ा हो चूका था और क्योंकि वो लुंगी से बाहर था और इधर मैंने अपनी पैंटी उतार दी थी तो मेरी नंगी चूत और पापा के खड़े लंड के बीच में कोई भी रुकावट न थी. हम दोनों ही नंगे चूत और लंड का मजा ले रहे थे पर ऐसे दिखावा कर रहे थे की जैसे कुछ भी असामान्य न हो रहा हो.

जब मैंने कुछ भी प्रत्युतर न दिया तो पापा समझ गए की आज उनका लकी दिन है और उन्हें बहुत मजा आने वाला है.

पापा आराम से अपना लंड मेरी चूतड़ों की दरार में रगड़ते जा रहे थे.

हम दोनों बाप बेटी के सम्बन्ध के कारण खुल कर मजा नहीं ले सकते थे पर हम दोनों ही अब जानते थे के क्या हो रहा है.

अब मेरी बारी थी। फिर मेरा मन अपनी चूत को उनके लंड पर रगड़ने का हुआ तो तब में अपनी चड्डी उठाने के लिए झुकी और ज़ोर से अपनी चूत पापा के लंड पर रगड़ दी और फिर ऐसे ही 3-4 बार ज़ोर से रगड़ी, तो तब मुझे ऐसा लगा कि जैसे मेरा पानी निकल जाएगा। अब में कभी किस बहाने से तो कभी किस बहाने से हिलती और अपनी चूत पापा के लंड पर रगड़ देती थी। अब पापा समझ गये थे कि मेरा मन रगड़ने का हो रहा है। तब पापा ने मेरे पेट पर अपना एक हाथ रखकर दबाया और अपना जूता खोलने के बहाने से कभी खुजाने के बहाने से अपना लंड रगड़ने लगे थे।

पापा के लंड का सुपाड़ा मेरी चूत की दरार में रगड़ रहा था. आज एक्टिवा चलाते हुए हम दोनों ने जो मस्ती की थी, उस से पापा को पूरा यकीं था की उनकी किस्मत जागने वाली है. शायद इसी लिए तो वो इस तरह की पुरानी फिल्म देखने आये थे जिसे कोई नहीं आता.

पापा का लंड मेरी चूतकी दरारों में रगड़ रहा था। अब मेरे से रहा नहीं जा रहा था. पर समज में नहीं आ रहा था की बात को आगे बढ़ाने के लिए क्या करु।

मैंने सोचा की पापा तो शायद बाप बेटी के रिश्ते के कारन आगे नहीं बढ़ पा रहे तो मुझे ही कुछ करना पड़ेगा.

मैं पापा के ओर थोड़ा खिसकी जिससे पापा का लंड मेरी चूत से आगे बढ़ कर बाहर की और निकल आया. पापा के लंड का सुपारा मेरी दोनों टांगों के बीच में था.

मैंने अब आगे कदम उठाने का सोचा.

फिर मैंने एकदम से पापा के लंड को मुठी में भर लिया और मासूम जैसे अभिनय करते हुए बोलै.

"पापा ये आपका कुछ मुझे चुभ रहा है. क्या है ये. "

और फिर जैसे मुझे समझ आया हो एकदम से बोली.

"अरे पापा! ये तो आपका सुसु है. यह इतना सख्त क्यों हो गया है और ये मुझे चुभ रहा है. इसकी चुभन के कारन मैं ठीक से अपने प्यारे पापा की गोद में बैठ नहीं पा रही."

मैं मासूम होने का नाटक कर रही थी पर इस सब बात चीत में भी मैंने पापा का लंड अपने हाथ से नहीं छोड़ा.

पापा को बहुत मजा आ रहा था। वो भी नाटक करते बोले.

"अरे बिटिया तुम्हे नहीं पता कि पापा का सुसु बेटी के सुसु की सुगंध पते ही टाइट तो गया है. "

"पर पापा ये मुझे चुभ रहा है. जिस से मैं आराम से अपने प्यारे पापा की गोद में बैठ नहीं पा रही "

"कोई बात नहीं बेटी अब क्या करें। खड़ा हो गया है तो मैं क्या कर सकता हूँ "

"पर पापा आपका यह तो मेरे चूतड़ों में चुभ रहा है. पर एक दिन मैंने रात में देखा की आपके कमरे में मम्मी जी पूरी नंगी आपकी गोद में बैठी थी। आपका यह सुसु भी पूरी तरह टाइट होकर खड़ा था पर मम्मी को चुभ नहीं रहा था. बल्कि मम्मी जी तो ख़ुशी ख़ुशी आपके गोद में उछल रही थी. आह आह कर रही थी. और बहुत खुश लग रही थी. तो क्या उन्हें आपका यह सुसु चुभ नहीं रहा था?"

"अरे बेटी अब मैं तुम्हे क्या बताऊ. तुम बड़ी हो गयी हो तो चलो तुम्हे बता ही देता हूँ. असल में इसे सुसु नहीं बल्कि लंड या लौड़ा कहते है. औरत और लड़की लोगो को यह बहुत पसंद आता है. भगवानने तुम औरतों के टांगों के बीच में इस को रखने की जेब बनारखी है. आदमी का लौड़ा औरत की उस जेब में चला जाता है तो औरत को मजा भी बहुत आता है और उसे चुभता भी नहीं है. तुम्हारी मम्मी ने उस समय मेरे लौड़े को अपनी टांगो के बीच वाली जेब में डाला हुआ था. इसी लिए वो मजे से उछल रही थी. "

haldwani
haldwani
908 Followers
12