मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 42

Story Info
7.05 शुक्रवार की शाम रात का समुद्र तट​
1.7k words
5
13
00

Part 43 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे-लूट लो जितने मिले

सातवा अध्याय-मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएँ

जेन के साथ गोवा की यात्रा

भाग 05

शुक्रवार की शाम

रात का समुद्र तट​

मैंने कहा कि क्या मुझे रूम सर्विस पर डिनर का आर्डर कर देता हूँ वह क्या खाना पसंद करेगी लेकिन जेन रात के खाने के लिए बाहर जाना चाहती थी इसलिए हमने बाहर जाने का फैसला किया और बोली यहाँ तुम कहना कम खाओगे और मुझे अधिक और हर समय मेरे पीछे पड़े रहोगे। हम रात के खाने के बाद अपने प्यार को जारी रख सकते हैं।

सुश्री जेन ने स्नान कर लिया था और एक सुंदर सूती पोशाक पहन ली थी। यह गहरे गुलाबी रंग की थी और उसकी गोरी त्वचा उस के प्रभाव से गुलाबी लग रही थी। पोशाक उसके घुटनों से काफी ऊपर थी और उसे टाइट फिट थी। मैं उसके निप्पल को उस ड्रेस के पतले कपड़े में से स्पष्ट देख सकता था कि उसके निप्पल अभी भी कठोर थे और उसने स्ट्रैपलेस ड्रेस के साथ ब्रा भी नहीं पहनी थी। । जब वह मुड़ी तो वह शरारत से मुस्कुराई और धीरे-धीरे दालान के दरवाजे की ओर चलने लगी।

मैंने उत्साह के साथ देखा कि उसकी पोशाक का पतला कपड़ा उसके प्यारे शरीर के हर मोड़ से चिपका हुआ है। उसके विशाल नितम्बो के गाल अब प्रमुख रूप से उभरे हुए थे, खासकर कि उसने ऊँची एड़ी के जूते पहने थे। मैंने जल्दी से कहा कि मुझे एक मिनट दो और शॉर्ट्स और टी-शर्ट को बदल कर लुंगी और शर्ट पहन ली और मैं पीछे से उसके पास गया और उसके बाएँ नितम्ब के गाल पर हाथ रखाऔर मुझे एहसास हुआ उसने पेंटी भी नहीं पहनी हुई थी। जैसे ही वह अपना पर्स लेने के लिए झुकी और अपने नितम्ब बाहर निकाले मैंने आराम से अपना हाथ उसकी गांड पर टिका दिया।

हम लिफ्ट में गए और मैंने उसके प्यारे गोल नितम्बो से अपना हाथ नहीं हटाया और लिफ्ट में मैंने उसे चूमा। मैं धीरे-धीरे उसकी गांड को सहला रहा था और उसके नितम्बो पर अपना हाथ चला रहा था क्योंकि हम एक दूसरे केसाथ चिपके हुए थे जब लिफ्ट लॉबी में पहुँची। "ओउ!" सुश्री जेन ने कहा, जब मैंने दरवाजे खुलने से ठीक पहले उसके नितम्ब गाल पर जोर से चुटकी ली और हम लिफ्ट से बाहर निकल गए। जेन मुस्कुरा रही थीं और उसे स्वागत मेज पर उपस्थित उस रिसेप्शनिस्ट से समुद्र तट पर किसी अच्छे रेस्तरां के बारे में पूछा। जेन ने उस रिसेप्शनिस्ट से दिशा-निर्देश मांगे और उसे कुछ निर्देश दिए.

जब जेन उस रिसेप्शनिस्ट से बात कर रही थी तो वह रेकेशन के मेज पर झुकी हुई थी और बहुत सेक्सी लग रही थी और मैं उसे देखता रहा और मैं उसकी रसीली चूत में अपनी जीभ डुबाने की योजना के बारे में सोचने लगा। और फिर हम होटल से बाहर चले गए।

अब लगभग 9.30 बज चुके थे और बहुत कम पर्यटक थे और रेस्टोरेंट और समुद्र तट 200 गज या उससे कम था तो हमने पैदल चलने का फैसला किया। एक बार जब हम समुद्र तट से पहले पेड़ो के कतार में और रास्ते में मैंने जेन को अपने पास खेंच कर बहुत चूमा और उसके स्तन और नितम्ब सहलाये और दबाये यह मंद प्रकाश के साथ काफी अच्छा लग रहा था और वहाँ शायद वहाँ हमे देखने वाला कोई नहीं था।

वहाँ हम झोंपड़ियों की कतार के अंत तक चले और समुद्र तट पर पहुँचे कुछ दूर घूमे और मैंने रात के खाने के लिए आखिरी मेज को चुना। वहाँ हमे देख वेटर आ गया । हम समुद्र तट के पास बैठे और जेन ने मुझे चौंका दिया जब उसने मेरे लिए एक बियर और उसके लिए एक कॉकटेल का आर्डर दिया।

मैं उसे एक अजीबोगरीब और हैरान करने वाले भाव से देख रहा था क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह शराब पीना पसंद करती है।

"क्या? यह गोवा है, हम यहाँ मजे करने के लिएआये हैं। तो हम अपनी मर्जी से जैसा हम चाहते हैं उसका आनंद क्यों नहीं ले सकते?" जेन ने जवाब दिया जब उसने मुड़कर मेरे चेहरे पर भाव देखा।

"हाँ... मुझे लगता है कि तुम सही कह रही हो, जेन।" मैंने सरलता से कहा और मुस्कुरा दिया।

"क्या तुमने पहले कभी शराब पी है, आमिर?" जेन ने मुझसे पूछा, उसके चेहरे पर एक छोटी-सी मुस्कान थी। मुझे पता था कि वह जानती है कि मैं धूम्रपान करता हूँ और मैंने पहले भी दो बार बीयर आजमाई थी लेकिन मैं शराब का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं था।

"उम्म, हाँ... मेरा मतलब है, मैंने इसे दो बार कोशिश की है।" मैंने कहा।

" महम्म... तो अब एक पुरुष की तरह कोशिस करो और फिर तुम अब आगे यूरोप जा रहे हो... उसके बाद का वाक्य उसने अधूरा छोड़ दिया... क्योंकि मैं उसका मुँह चूम रहा था...

"ठीक है, आप ये सब बेहतर जानती हैं । आप जो सुझाव दे रही हैं मुझे उसे मान लेना चाहिए हैं, जेन।" मैंने सीधे चेहरे से कहा और हम दोनों जोर से हंस पड़े।

जब उसका मुँह मैंने छोड़ा तो वह तो वह हस्ते हुए बोली तो अब तुम व्यस्क हो चले हो हुह? " जेन ने चुलबुले स्वर में कहा।

जब मैंने वोडका ऑर्डर करने का फैसला किया तो वेटर चला गया तो जेन बोली क्या आमिर तुम वेटर के सामने ही शुरू हो गए थे थोड़ा सब्र करो!

क्या? यह गोवा है, हम यहाँ मजे करने के लिए आये हैं। तो हम अपनी मर्जी से जैसा हम चाहते हैं उसका आनंद क्यों नहीं ले सकते? " मैंने जेन को जवाब दिया और हम दोनों हसने लगे और फिर से चुंबन करने लगे।

कुछ ही देर में वेटर हमारे पेय के साथ मेज पर था। वेटर ने मिस जेन का कॉकटेल परोसा और मेरे लिए वोडका का गिलास लाने गया। वेटर ने और ऑर्डर लिया और चला गया।

"क्या? तुमने अपना मनपसंद आनंद लेने के लिए कहा हैं, है ना?" मैंने अपने चेहरे पर एक शरारती मुस्कान के साथ कहा जब मैंने देखा कि जेन मेरी पेय पसंद में बदलाव से प्रभावितऔर खुश दिख रही हैं।

"और आपने मुझे आनद लेने के लिए प्रोत्साहित किया है अब आप मेरा साथ देना!" मैंने कहा और अपना वोडका का पेय पी लिया। कुछ पलों के शांत रहने और अंधेरे में एक दुसरे के साथ का-का आनंद लेने के बाद, हम दोनों समुद्र तट पर दौड़ती लहरें को देखते रहे। हम जहाँ बैठे थे, वहाँ से थोड़ी दूर से ही मैं समुद्र की लहरों को देख रहा था जेन अचानक कुछ बुदबुदायी।

"क्या? क्षमा करें, मुझे समझ में नहीं आया, जेन।" मैंने अपना सिर घुमाया और कहा, पहले से ही मेरे हाथ में वोडका का लगबग खाली गिलास था।

वो बोली आज मैं बहुत खुश हूँ आज अपने मुझे अपनी बीबी का दर्जा दिया है और मेरा नाम के साथ अपना नाम जोड़ा है । "ठीक है... मैं आज रात इसी ख़ुशी के मरे नशे में होना चाहती हूँ। मैं आज आपके साथ वास्तव में एक जंगली रात बिताना चाहती हूँ।" जेन और शेष पेय को एक ही बार में निगल लिया।

जरूर! " मैंने उसे कहा और मुस्कुरा दिया। मैं खाली गिलास को नीचे की मेज पर रखने के लिए झुका और अपना हाथ उसकी नंगी, नर्म जाँघों पर रख दिया। मैंने कहा तो जेन आप चलो मेरे साथ!

मैंने उसका हाथ पकड़ा और चूमा और हम वहाँ एक ढाबा टाइप रेस्टोरेंट में गए, जहाँ हम पूरी प्राइवेसी रख सकें। वहाँ कोई झोपड़िया बनी हुई थी मैंने दरवाजे के साथ एक कोने की झोपड़ी को चुना, ताकि हमें अत्यधिक गोपनीयता मिले। झोंपड़ी में घुसते ही मैंने जेन की गांड को पीछे से थपथपाया। मैं उसकी पोशाक के पतले कपड़े के नीचे उसकी गांड को महसूस कर सकता था।

फिर, मैंने तुरंत उसके स्तनों की जाँच की और महसूस किया कि केवल वही ड्रेस पहने हुए थी बिना ब्रा के। मैं इस बात को लेकर उत्साहित हो गया। मैंने उसे पैंटी और ब्रा के बिना उस ड्रेस के नीचे नग्न पाया। वह बस ऐसी ड्रेस पहने हुई थी जिसे सामने से खोला जा सके। वह अपनी पोशाक के नीचे पूरी तरह से नग्न थी, हम दरवाजे की ओर मुंह करके बैठे थे।

हम जहाँ बैठे थे, उसके बाहर मुश्किल से रोशनी थी और केवल चाँद ही चमक रहा था। इससे पहले कि मैं कुछ और कर पाता, मैंने उसी वेटर को हमारी तरफ जाते हुए देखा। उसने वोडका परोसी और चला गया

फिर, मैंने तुरंत जेन को अपनी और खींचा और उसे किस करना शुरू कर दिया। मैंने तुरंत उसकी ड्रेस के ऊपर से उसके स्तनों को अपने हाथ में ले लिया। मैंने उसकी तरफ देखा और उसने मुझे मुस्कान दी और कहा, "मैंने सोचा था कि इससे आपके लिए काम आसान हो जाएगा," और मुझे आँख मार दी। मुझे तुरंत इरेक्शन हो गयाऔर लंड लुंगी में तन गया। वह मेरी लुंगी में तना हुआ मेरा सख्त लंड देख सकती थी।

फिर मैंने उसके पूरे चेहरे पर किस करना शुरू कर दिया। उसके होंठ, उसकी गर्दन, उसके कान के लोब को चूसकर वह कराहने लगी। इसने मुझे और मुझे प्रोत्साहित किया मैंने धीरे से उसके दाहिने स्तन को, मेरे बाएँ हाथ से, उसकी पोशाक के अंदर से थपथपाया। फिर अपने दाहिने हाथ से मैंने एक-एक करके उसकी ड्रेस के बटन खोलना शुरू किया।

मैंने धीरे से अपना हाथ अंदर डाला और सीधे उसके स्तनों को महसूस किया। जेन के बड़े गोल फर्म स्तन और दिलेर निपल्स कड़े थे। जैसे ही मैंने अपना हाथ उसके स्तनों पर रखा और उसे किस करता रहा, वह मेरे मुँह में हांफने लगी। उसके निप्पल खड़े थे, वह गर्म से गर्मतर हो रही थी।

मैंने उसकी ऊपरी पोशाक नीचे कर दी और दूधिया सफेद रंग के साथ उसके खूबसूरत स्तन देखे। मैंने फौरन उन्हें अपने हाथों से थपथपाया और जोर से दबाया। मैंने अपनी उँगलियों से उसके निप्पल पर चुटकी ली और वह जोर से कराहने लगी। उसके स्तन के लिए मेरी भूख अब और इंतजार नहीं कर सकती थी।

मैंने झट से उसके बाएँ स्तन को अपने मुंह में ले लिया और उसके दूसरे स्तन को सहलाते हुए चूसने लगा। मैं फिर दायें बूब के लिए गया, चूसते हुए जब मैंने उसे दबाया और उसके बाएँ स्तन पर एक चुटकी ली। यह 5 मिनट तक चला। अचानक, हमने दरवाजे पर आहत सुनी। जेन ने बिना बटन लगाए तुरंत अपनी ड्रेस को एडजस्ट किया।

वह मेज की ओर थोड़ा झुकी, ताकि वेटर को उसके स्तन न दिखे। वेटर ने हमें और ड्रिंक्स परोसी और हमें एक शैतानी मुस्कान दी, मानो कह रहा हो, "मुझे पता है कि तुम लोग यहाँ क्या शरारती काम कर रहे हो।" और चला गया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Madhuri Ki Choot Bollywood actress gets hot.in Celebrities & Fan Fiction
Humari Kahani Ek married couple ki dastan.in Loving Wives
चौधराईन की दरबार (भाग-1) चौधराईन की दरबार में सबको बराबर की इंसाफ मिलेगी ।in Transgender & Crossdressers
प्यासी शबाना (भाग - १) Pyaasi Shabana: Shabana's extra-marital affair with Pratap.in Erotic Couplings
किराये का पति A businesswoman hires a husband for 5 years.in Erotic Couplings
More Stories